Hyundai Verna

3 से 4 लाख रुपये की रेंज में मिल रही Hyundai Verna और i20 जैसी गाड़ियां! जानें कैसे खरीदें

Used Cars: ऑनलाइन प्लेटफॉर्म cars24 पर Hyundai Verna और Hyundai i20 जैसी गाड़ियां 3 लाख से 4 लाख रुपये तक के बजट में मिल रही हैं। जानें इन कारों से जुड़ी डिटेल्स।

Skoda Rapid: भारत में कल लॉन्च होगी स्कोडा की यह शानदार कार, नए पेट्रोल इंजन के सा​थ मिलेंगे कई खास फीचर्स, कीमत हो सकती है 8.5 लाख!

कीमत की बात करें तो Skoda Rapid TSI की कीमत 8.5 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होने की उम्मीद है। यह कार भारत में लॉन्च होने के बाद Vento BS6, Hyundai Verna फेसलिफ्ट, Maruti Suzuki Ciaz और 2020 Honda City को टक्कर देगी।

2020 Hyundai Verna भारत में हो गई है लॉन्च, टर्बो इंजन के साथ कई नए फीचर्स को किया गया शामिल! शुरुआती कीमत 9.30 लाख रुपये

2020 Hyundai Verna में 12 सेगमेंट-फर्स्ट फीचस दिए गए हैं, इसके 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन के साथ पेश किया है। बता दें, इस टर्बो इंजन के सा​​थ पैडल शिफटर्स की भी सुविधा दी गई है, जो अन्य कियी वैरिएंट के सा​थ उपलब्ध नहीं होगी।

Hyundai Aura से लेकर Honda Amaze तक ये हैं भारत की बेस्ट माइलेज गाड़ियां, देखें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

Hyundai Aura में 1.2-लीटर 3-सिलेंडर युक्त टर्बो-डीजल इंजन मिलता है, जो 75बीएचपी की पावर और 190एनएम का टार्क आउटपुट प्रदान करता है। बता दें, हुंडई Aura का AMT वर्जन 25.4 Kmpl का माइलेज देता है।

Hyundai Aura बन गई है 25.4kmpl के साथ सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार! देखें अन्य गाड़ियों की सूची

बता दें, वर्तमान में Verna सेडान सेगमेंट की एकमात्र कार है जो डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, जो 115hp की पावर और 250 NM का टॉर्क जेनरेट करता है।

Tata Altroz से लेकर Hyundai Grandi10 Nios तक ये है सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली BS6 डीजल गाड़ियां! देखें कीमत, फीचर्स सहित पूरी डिटेल

हमारी सूची की दूसरी कार टाटा की नई प्रीमियम हैचबैक Altroz है, वर्तमान में यह कार 25.11kpl का माइलेज देती है, अल्ट्रोज डीजल में 1.5-लीटर रेवोटर्क इंजन मिलता है, जो 90hp की पावर प्रदान करता है।

Lockdown में भी कर सकेंगे कारों की खरीददारी! Hyundai ने शुरू की नई ऑनलाइन सर्विस, सीधे घर पर होगी डिलीवरी

Hyundai ने हाल ही में बाजार में अपनी नेक्स्ट जेनरेशन Creta और Verna को बाजार में लांच किया है। नई Hyundai Creta की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये तय की गई है वहीं Verna की कीमत 9.31 लाख रुपये है।

नई Hyundai Verna में कंपनी दे रही है Blue Link सहित वो 8 स्मार्ट फीचर्स जो सेग्मेंट में पहली बार मिलेंगे! जानिए क्या है इसमें खास

नई Hyundai Verna में कंपनी ने नए BS6 मानक वाले 1.5 लीटर की क्षमता का पेट्रोल और डीजल इंजन प्रयेाग किया है, जिसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को शामिल किया गया है। इसके अलावा यह कार 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ भी उपलब्ध है, जिसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है।

2020 Hyundai Verna : भारत में लॉन्च हुई हुंडई की प्रसिद्ध सेडान कार, कीमत महज 9.31 लाख रुपये से शुरू, देखें क्या मिले खास फीचर्स

इंजन विकल्पों की बात करें तो फेसलिफ्ट Verna को तीन बीएस 6 इंजन दो पेट्रोल और एक डीजल के साथ पेश किया गया है। वरना के पेट्रोल इंजनों में से एक 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन है, जो 115hp की पावर और 144Nm का टार्क जेनरेट करता है।

2020 Hyundai Verna की बुकिंग हुई शुरू, 45 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ सेग्मेंट में पहली बार मिलेंगी यह खास सुविधाएं! जानें पूरी डिटेल

2020 Hyundai Verna की बुकिंग के लिए आपको महज 25,000 रुपये की राशि बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करनी है। इस मिड साइज सिडान कार में कंपनी कई ऐसे फीचर्स को शामिल कर रही है जो कि इस सेग्मेंट में आपको पहली बार देखने को मिलेंगे।

ये पढ़ा क्या?
X