hyundai venue

Coronavirus Outbreak: भयावह बीमारी COVID-19 के चलते Hyundai ने बंद किया चेन्नई प्लांट, ग्राहकों को कंपनी देगी यह खास सुविधा! जानें डिटेल

Hyundai ने हाल ही में अपनी मशहूर एसयूवी Hyundai Creta को लांच किया था। ये क्रेटा का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल है, जिसे कंपनी ने पहली बार बीते ऑटो एक्सपो के दौरान देश के सामने पेश किया था। इसके अलावा कंपनी अपनी मशहूर सिडान कार Hyundai Verna के नए अवतार को पेश करने वाली है।

Hyundai Venue का नया BS6 डीजल वैरिएंट हुआ लांच, पहले से महंगी हुई नई SUV! जानें कीमत और फीचर्स

Hyundai Venue को कंपनी ने पिछले साल भारतीय बाजार में लांच किया था। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस एसयूवी में कंपनी ने 30 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं, जिनमें से 10 फीचर्स को खास कर भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

शाहरुख खान को मिली देश की पहली नई Hyundai Creta की चाबी! 50 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस यह SUV पहचानती है आपकी आवाज, जानें क्या है खास

2020 Hyundai Creta को कंपनी ने पहली बार बीते ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया था। इस एसयूवी में कंपनी ने अपने खास पारंपरिक BlueLink कनेक्टेड कार तकनीक का प्रयोग किया है। इसमें इन्फोटेंमेंट सिस्टम को कनेक्ट करने के साथ ही वायस कमांड फीचर भी दिया गया है।

2020 Hyundai Creta ने बाजार में आने से पहले ही मचाई धूम! महज 10 दिनों में 10,000 यूनिट्स की हुई बुकिंग, 17 मार्च को होगी लांच, जानें क्या है इसमें खास

2020 Hyundai Creta को कंपनी कई बड़े बदलाव के साथ बाजार में पेश करने जा रही है। इसमें कंपनी ने Blue Link तकनीक सहित 50 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है। इसके अलावा इसमें वॉयस कमांड सिस्टम को भी शामिल किया गया है।

आ रहा है 2020 Hyundai Verna का नया फेसलिफ्ट अवतार! शानदार फीचर्स से सजी इस कार का टीजर हुआ जारी, देखें क्या होगा इसमें खास

2020 Hyundai Verna में कंपनी न केवल डिजाइन में बदलाव कर रही है, बल्कि कंपनी इसमें नए 1.0 लीटर की क्षमता के टर्बो पेट्रोल इंजन प्रयोग कर रही है, इसके अलावा इसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है।

Hyundai Venue ने बिक्री में Maruti Brezza को भी पछाड़ा! बनी देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कॉम्पैक्ट SUV, जानिए लोगों को क्यों पसंद आ रही है ये गाड़ी

Hyundai Venue को कंपनी ने बीते साल बाजार में बिक्री के लिए पेश किया था। ये एसयूवी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। वहीं Maruti Brezza अब तक केवल डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध थी, हाल ही में इसे पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है।

नई Hyundai Creta पहचानेगी आपकी आवाज! स्मार्ट वाच से ऑपरेट कर सकेंगे 50 से ज्यादा Blue Link कनेक्टिविटी फीचर्स, जानें क्या होगा इसमें खास

नई Hyundai Creta को कंपनी आगामी 17 मार्च को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच करेगी। इस एसयूवी में कंपनी अपने खास Blue Link तकनीक सहित 50 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है। इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसके लिए आपको महज 25,000 रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा।

2020 Hyundai Creta: पहली बार सामने आई इंटीरियर की तस्वीरें! मिलेंगे यह शानदार फीचर्स, महज 25,000 रुपये में बुकिंग हुई शुरु, जानें क्या होगा खास

Hyundai Creta को लेकर चर्चा थी कि नई हुंडई क्रेटा का डिजाइन चीन में बिक रहे ix25 प्रेरित है। लेकिन इसका इंटीरियर ix25 से बिल्कुल ही अलग है, हालांकि इसके एक्सटीरियर के डिजाइन में थोड़ी बहुत समानता जरूर है। इसे कंपनी दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन के साथ पेश कर रही है।

Maruti Brezza Vs Hyundai Venue: जानें दोनों में से कौन है पैसा वसूल SUV! कीमत, फीचर्स और माइलेज से लेकर पूरी जानकारी

नई 2020 Maruti Brezza केवल पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है। वहीं Hyundai Venue पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है। जहां एक तरफ मारुति ब्रेजा में कंपनी ने बिल्कुल ही नया डिजाइन दिया है वहीं हुंडई वेन्यू अपने खास फीचर्स के चलते खासी लोकप्रिय है।

BS6 Hyundai i20: लांच से पहले ही इस प्रीमियम हैचबैक कार की कीमत का खुलासा! 90,000 रुपये तक महंगी हुई कार, जानिए क्या हुआ है बदलाव

BS6 Hyundai i20 को कंपनी नए इंजन अपडेट के साथ ही कुछ नए फीचर्स के साथ भी बाजार में पेश करेगी। इस कार में कंपनी बड़े बदलाव कर रही है। फिलहाल इसके पेट्रोल मॉडल के बारे में ही जानकारी मिल सकी है।

कन्फर्म: 2020 Hyundai Creta को लेकर आई बड़ी खबर! 17 मार्च को लांच होगी नई SUV, सामने आई नई तस्वीरें

2020 Hyundai Creta को कंपनी ने बिल्कुल ही नए डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार किया है। साइज में ये एसयूवी मौजूदा मॉडल से बड़ी होगी। इसके अलावा इस एसयूवी में कंपनी कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल कर रही है।

आ रही है नई दमदार Hyundai i20, इंजन और फीचर्स की डिटेल हुई लीक! Audi की एसयूवी सा होगा इंटीरियर, इन खास फीचर्स से लैस होगी ये कार

नई Hyundai i20 मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा पावरफुल होगी। इसके इंटीरियर में जो डिजाइन प्रयोग किया गया है वो Audi Q7 की याद दिलाता है। इसके अलावा इस कार में कंपनी 1.0 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन प्रयोग कर रही है जो कि महज 10.2 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।

BS6 Hyundai Venue भारत में लॉन्च, कंपनी ने पेश किया नया 1.5 लीटर डीजल इंजन, देखें कितनी बढ़ी कीमत

BS6 Hyundai Venue को भारत में 6.7 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है, जिसमें इसके नए इंजन 1.5 लीटर डीजल मॉडल की कीमत 8.09 लाख रुपये तय की गई है।

Hyundai ने Grand i10 NIOS को नए टर्बो इंजन के साथ स्पोर्टी लुक में किया लांच, पहले से और भी पावरफुल हुई ये छोटी कार! जानें कीमत और फीचर्स

नई Grand i10 NIOS में कंपनी ने 1.0-लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें नए फीचर्स और तकनीक का भी प्रयोग किया है।

कन्फर्म: नई 2020 Hyundai Creta इस तारीख को होगी लांच! बड़े बदलाव के साथ आ रही है नई SUV, बुकिंग शुरू

नई 2020 Hyundai Creta साइज में मौजूदा मॉडल से बड़ी है जो कि केबिन के भीतर ज्यादा स्पेस प्रदान करने में मदद करेगा। कंपनी इस SUV में कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल कर सकती है, जो कि Hyundai Venue में भी देखने को मिली थी।

Kia Sonet : आ रही है किआ की नई कॉम्पैक्ट Suv! Hyundai Venue और Maruti Brezza को मिलेगी टक्कर, देखें कब होगी लॉन्च

Kia Sonet में iMT का भी विकल्प दिया जाएगा। बता दें, iMT को मैन्युअल कार ड्राइविंग को आसान बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

2020 Hyundai Creta नए लुक और डिजाइन के साथ होगी पेश! कंपनी ने जारी किया स्केच, देगी Kia Seltos को टक्कर

Hyundai Creta कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी है, और ये अपने सेग्मेंट में सबसे ज्यादा लोकप्रिय भी रही है। लेकिन बीते साल Kia Seltos के बाजार में आने के बाद इसकी डिमांड में भारी कमी देखने को मिली है।

BS6 Hyundai Verna नए पावरफुल इंजन के साथ 2020 ऑटो एक्सपो में होगी लॉन्च, लुक्स में बदलाव के साथ ब्लूलिंक टेक्नोलॉजी का भी मिलेगा विकल्प!

हाल ही में कंपनी ने वरना के पांचवी पीढ़ी के मॉडल को लॉन्च किया था। जिसके पेट्रोल वर्जन की कीमत 7.99 से 12.23 लाख रुपए और डीजल वर्जन की कीमत 9.19 से 12.61 लाख रुपए रखी गई है।

ये पढ़ा क्या?
X