hyundai venue

Kia Sonet के वो 10 खास फीचर्स जो सेग्मेंट में मिलते हैं पहली बार! तकनीक से लेकर कीमत तक पढ़ें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी ने कुल तीन इंजन विकल्पों के साथ बाजार में पेश किया है। जो पेट्रोल और डीजल दोनों के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके अलावां इस एसयूवी में कई अत्याधुनिक तकनीक के साथ 57 कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलते हैं।

Hyundai Creta ने बिक्री के मामले में Kia Seltos को पछाड़ा! बनी देश की बेस्ट सेलिंग SUV, यह है टॉप 5 की लिस्ट

Hyundai Creta के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को कंपनी ने इसी साल बाजार में पेश किया है, और इसमें कंपनी ने ब्लूलिंक तकनीक का भी प्रयोग किया है। इसके अलावां Kia Seltos में भी कंपनी ने कई कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल किया है, जो कि इसकी लोकप्रियता का प्रमुख कारण है।

Kia Sonet के वो 5 खास फीचर्स जो इसे बनाते हैं Hyundai Veune से भी बेहतर! पढें पूरी डिटेल

जानकारी के अनुसार Kia Sonet को आगामी 18 सितंबर को बाजार में बिक्री के लिए आधिकारिक तौर पर लांच किया जाएगा। इसकी बुकिंग कंपनी पहले से ही शुरू कर चुकी है, जिसे कंपनी के आधिकारक वेबसाइट और डीलरशिप द्वारा बुक किया जा सकता है।

Hyundai Venue ने बिक्री के मामले में Maruti Brezza को पछाड़ा! बनी देश की बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट SUV, जानें क्या है वजह

Hyundai Venue को कंपनी ने पिछले साल बाजार में पेश किया था। यह एसयूवी पेंट्रोल और डीजल इंजन के साथ कुल 6 वैरिएंट्स में उपलब्ध है। वहीं Maruti Brezza बाजार में केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही उपलब्ध है।

Hyundai Venue से लेकर Maruti Brezza तक, ये हैं देश की टॉप 3 सबसे सस्ती SUV! शुरुआती कीमत महज 6.7 लाख रुपये

Hyundai Venue पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल किया है। इसके अलावां Maruti Brezza सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग एसयूवी है।

Kia Sonet या Hyundai Venue: दोनों में से कौन है आपके लिए बेहतर! जानिए दोनों SUV के फीचर्स में क्या है अंतर

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी गाड़ी है। पिछले साल ही कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी पहली एसयूवी Kia Seltos से पहला कदम रखा था। अब कंपनी सब फोर मीटर कॉम्पैक्ट SUV सेग्मेंट में किया सोनेट को ला रही है।

Hyundai Creta की बाजार में धूम! अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा, सबसे ज्यादा इस वैरिएंट की है डिमांड, जानें क्या है वजह

Hyundai Creta को पहली बार कंपनी ने जुलाई 2015 में भारतीय बाजार में लांच किया था, इसके अलावां इस साल मार्च महीने में इसके सेकेंड जेनरेशन मॉडल को लांच किया गया था। पिछले 5 सालों में कंपनी ने इस एसयूवी के 5 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है। सबसे ज्यादा इस SUV के डीजल वैरिएंट की बिक्री हो रही है।

Hyundai Creta ने सबको पछाड़ा, बनी बेस्ट सेलर एसयूवी ! देखिए देश की टॉप 5 सबसे ज्यादा बेची जाने SUV की लिस्ट

बीते जुलाई महीने में एसयूवी सेग्मेंट में दक्षिण कोरिया की दो कंपनियों Hyundai और Kia Motors का जलवा रहा है। Hyundai Creta देश की बेस्ट सेलिंग एसयूवी बनी है, इसे इसी साल मार्च महीने में लांच किया गया है। वहीं Kia Seltos को कंपनी नए फीचर्स और तकनीक के साथ पेश किया है।

Hyundai Creta ने मचाई धूम: लॉकडाउन के बीच भी बुक हो गई 55,000 से ज्यादा SUV! इस वैरिएंट की है ज्यादा डिमांड

Hyundai Creta का सेकेंड जेनरेशन मॉडल पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा बड़ा है, जो कि आपको केबिन के भीतर बेहतर स्पेस प्रदान करता है। यह एसयूवी कुल 5 ट्रिम और 14 वैरिएंट में उपलब्ध है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये से लेकर 17.20 लाख रुपये के बीच है।

Hyundai Venue का iMT और स्पोर्ट ट्रिम वैरिएंट हुआ लांच, बिना क्लच के चलेगी SUV! शुरुआती कीमत महज 9.99 लाख रुपये

Hyundai Venue iMT (इंटेलिजेंट मैन्युअल ट्रांसमिशन) टेक्नोलॉजी में कंपनी ने क्लच पैडल का प्रयोग नहीं किया है। हालांकि यह ऑटोमेटिक वैरिएंट्स से बिल्कुल अलग है। इसके अलावा कंपनी ने बाजार में स्पोर्ट ट्रिम वैरिएंट को भी पेश किया है।

Hyundai की जुलाई में लॉन्च होंगी ये दो शानदार गाड़ियां, देखें कीमत, फीचर्स और इंजन से जुड़ी पूरी जानकारी!

Hyundai Tucson फेसलिफ्ट एसयूवी में बीएस6 कंम्पलाइंट पॉवरट्रेन के साथ एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई खास बदलाव देखने को मिलेंगे।

Hyundai Venue अब हो गई है ज्यादा स्मार्ट, दो पेडल की क्लचलेस टेक्नोलॉजी के साथ बनी भारत की पहली कार! देखें क्या होती है IMT टेक्नोलॉजी

बता दें ,Hyundai Venue को बीते वर्ष लॉन्च किया गया था। वहीं अब तक यह कार बिक्री में एक लाख से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है। Hyundai फिलहाल इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन आईएमटी टेक्नोलॉजी पेश करने वाली पहली ऑटोमोबाइल कंपनी बन गई है।

Hyundai Venue ने बनाया कीर्तिमान: महज 1 साल में बिक गईं 1 लाख से ज्यादा SUV! सबसे ज्यादा 44% लोगों ने इस वैरिएंट को चुना

Hyundai Venue को कंपनी ने बाजार में बतौर कनेक्टेड एसयूवी लांच किया था। इस एसयूवी की कीमत 6.7 लाख रुपये से लेकर 11.5 लाख रुपये के बीच है। इसमें कंपनी ने 30 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है, जिसमें 10 फीचर्स को खासकर भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

लॉकडाउन के बीच Hyundai Creta की बढ़ी डिमांड! बुक हो गईं 30,000 से ज्यादा SUV, सबसे ज्यादा लोगों ने इस वैरिएंट को चुना

Hyundai Creta को कंपनी ने नए मानक वाले BS6 इंजन के साथ लांच किया है। इस एसयूवी के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल में कंपनी ने नए तकनीक के साथ ही कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल किया है।

Hyundai Venue Flux Edition: कंपनी ने पेश किया अपनी लोकप्रिय सब कॉम्पैक्ट SUV का नया अवतार, डिजाइन और फीचर्स में देखें क्या है खास!

Hyundai Venue के इस स्पेशल एडिशन में 1.6 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड, 4-सिलेंडर स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन दिया गया है, यह इंजन 123PS की पीक पावर और 154Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Hyundai Venue को खरीदनें की ये हैं 3 बड़ी वजह, जानें लोगों को क्यों पसंद आ रही है यह कार! शुरुआती कीमत महज 6.5 लाख रुपये

Hyundai Venue कीमत के मामले में आपको बिल्कुल निराश नहीं करती है। इस कार की कीमत 6.5 लाख रुपये से लेकर 10.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है।

Maruti Wagon-R से लेकर Hyundai Venue तक सीनियर सिटीजन के लिए ये गाड़ियां हैं बेस्ट! देखें आपके बजट में कौन-सी होगी फिट

Hyundai Venue कोरियाई ऑटोमेकर की एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है, जो भारतीय बाजार में ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इस कार की कीमत 6.7 लाख रुपये से शुरू होती है।

Hyundai Venue: ये है भारत की सबसे सस्ती सब-कॉम्पैक्ट SUV, 18kmpl तक का देती है माइलेज! कीमत है बस इतनी

Hyundai Venue का 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल वैरिएंट मैनुअल वैरिएंट पर 18.1kmpl और ऑटोमेटिक वैरिएंट पर 18.0kmpl तक का माइलेज प्रदान करता है।

यह पढ़ा क्या?
X