hyundai venue

Hyundai Venue ने बनाया कीर्तिमान: महज 1 साल में बिक गईं 1 लाख से ज्यादा SUV! सबसे ज्यादा 44% लोगों ने इस वैरिएंट को चुना

Hyundai Venue को कंपनी ने बाजार में बतौर कनेक्टेड एसयूवी लांच किया था। इस एसयूवी की कीमत 6.7 लाख रुपये से लेकर 11.5 लाख रुपये के बीच है। इसमें कंपनी ने 30 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है, जिसमें 10 फीचर्स को खासकर भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

लॉकडाउन के बीच Hyundai Creta की बढ़ी डिमांड! बुक हो गईं 30,000 से ज्यादा SUV, सबसे ज्यादा लोगों ने इस वैरिएंट को चुना

Hyundai Creta को कंपनी ने नए मानक वाले BS6 इंजन के साथ लांच किया है। इस एसयूवी के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल में कंपनी ने नए तकनीक के साथ ही कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल किया है।

Hyundai Venue Flux Edition: कंपनी ने पेश किया अपनी लोकप्रिय सब कॉम्पैक्ट SUV का नया अवतार, डिजाइन और फीचर्स में देखें क्या है खास!

Hyundai Venue के इस स्पेशल एडिशन में 1.6 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड, 4-सिलेंडर स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन दिया गया है, यह इंजन 123PS की पीक पावर और 154Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Hyundai Venue को खरीदनें की ये हैं 3 बड़ी वजह, जानें लोगों को क्यों पसंद आ रही है यह कार! शुरुआती कीमत महज 6.5 लाख रुपये

Hyundai Venue कीमत के मामले में आपको बिल्कुल निराश नहीं करती है। इस कार की कीमत 6.5 लाख रुपये से लेकर 10.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है।

Maruti Wagon-R से लेकर Hyundai Venue तक सीनियर सिटीजन के लिए ये गाड़ियां हैं बेस्ट! देखें आपके बजट में कौन-सी होगी फिट

Hyundai Venue कोरियाई ऑटोमेकर की एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है, जो भारतीय बाजार में ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इस कार की कीमत 6.7 लाख रुपये से शुरू होती है।

Hyundai Venue: ये है भारत की सबसे सस्ती सब-कॉम्पैक्ट SUV, 18kmpl तक का देती है माइलेज! कीमत है बस इतनी

Hyundai Venue का 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल वैरिएंट मैनुअल वैरिएंट पर 18.1kmpl और ऑटोमेटिक वैरिएंट पर 18.0kmpl तक का माइलेज प्रदान करता है।

Mahindra Bolero से लेकर Tata Nexon तक ये हैं देश की 5 बेस्ट सेलिंग डीजल गाड़ियां, कम कीमत में मिलते हैं शानदार फीचर्स!

इस सूची में दूसरी कार Tata Nexon है, भारतीय बाजार में इस कार के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 6.95 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 8.45 लाख रुपये रखी गई है।

Hyundai Venue फीमेल बायर्स को आ रही है पसंद! इस देश में 64 प्रतिशत से ज्यादा महिलाओं ने खरीदी यह SUV, जानें क्या है वजह

Hyundai Venue को कंपनी ने पिछले साल भारतीय बाजार में भी लांच किया था। यहां पर इसकी शुरुआती कीमत 6.50 लाख रुपये तय की गई थी। बेहद ही आकर्षक लुक, कनेक्टिविटी फीचर्स और कम कीमत के चलते यह एसयूवी खासी मशहूर है।

लॉकडाउन के बीच लोगों ने दिखाई ऑनलाइन कार खरीदारी में दिलचस्पी! Hyundai ने दर्ज किया 15 हजार से ज्यादा रजिस्ट्रेशन

Hyundai ने बीते मार्च महीने में बाजार में अपनी नई Creta को लांच किया था। इस एसयूवी को ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिससे यह बीते मई महीने में देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार बनी है।

Hyundai Santro से लेकर Elantra पर कंपनी दे रही है भारी डिस्काउंट! होगी पूरे 1 लाख रुपये तक की बचत, जानें ऑफर

Hyundai इस जून महीने में अपने कई मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इसमें Santro से लेकर Elantra जैसे मॉडल शामिल हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने व्हीकल लाइन अप को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट किया है।

लॉकडाउन के बीच Hyundai Creta की डिमांड! मई महीने में कंपनी ने घरेलू बाजार में बेची 6,883 गाड़ियां, जानें डिटेल

Hyundai Creta को कंपनी ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान दुनिया के सामने पेश किया था। लॉकडाउन के बीच सरकार द्वारा छूट मिलने के बाद कंपनी ने वाहनों की बिक्री शुरू की है। बीते मई महीने में कंपनी ने कुल 12,583 वाहनों की बिक्री की है।

Hyundai Venue से लेकर Tata Nexon तक ये हैं भारत की बेहतरीन कॉम्पेक्ट SUV, शुरुआती कीमत महज 6.69 लाख रुपये! पढ़ें डिटेल

हमारी सूची में अगली कार Mahindra Xuv300 है। इस कार की कीमत वर्तमान में 8.3 लाख रुपये से 12.69 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। BS6 XUV300 भारत में तीन ट्रिम W4, W6, W8 में उपलब्ध है।

Hyundai Kona हुई पहले से और भी महंगी! सिंगल चार्ज में चलती है 450Km, मोबाइल फोन की तरह मिनटों में होती है चार्ज

Hyundai Kona ग्लोबल मार्केट में दो अलग अलग वैरिएंट में उपलब्ध है, लेकिन यहां पर कंपनी ने इसके 39.2 kWh वाले बैटरी पैक वैरिएंट को लांच किया। कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी सिंगल चार्ज में 452 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है।

Maruti से लेकर Hyundai तक, फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये 3 सबसे सस्ती SUV! शुरूआती कीमत महज 6.50 लाख रुपये

Maruti Brezza को कंपनी ने इसी साल की शुरुआत में पेट्रोल इंजन के साथ लांच किया है। वहीं Hyundai Venue को बतौर कनेक्टेड एसयूवी बाजार में लांच किया गया था। इसके अलावा Tata Nexon देश की सबसे सुरक्षित कार है, ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस कार को 5 स्टार रेटिंग मिली है।

2020 Hyundai Creta के इस वैरिएंट की सबसे ज्यादा डिमांड! 55% लोगों ने डीजल इंजन को चुना, जानें वजह

नई Hyundai Creta साइज में पिछले मॉडल से ज्यादा बड़ी है, जिससे यह कार के भीतर आपको ज्यादा स्पेस प्रदान करती है। इस एसयूवी की कीमत 9.99 लाख रुपये से लेकर 17.20 लाख रुपये के बीच है।

Hyundai Venue के टर्बो पेट्रोल इंजन ने मचाई धूम! बिकने वाली हर 4 एसयूवी में से 3 लोगों ने इस वैरिएंट का किया चुनाव, जानें क्या है वजह

Hyundai Venue को कंपनी ने बतौर कनेक्टेड एसयूवी भारतीय बाजार में पेश किया था। आकर्षक लुक और कम कीमत के चलते लोग इस एसयूवी को खूब पसंद कर रहे हैं। पिछले वित्तीय वर्ष में कंपनी ने देश भर में इस एसयूवी के कुल 93,624 यूनिट्स की बिक्री की है।

Nissan Magnite: आ रही है नई कॉम्पैक्ट SUV! कम कीमत और शानदार फीचर्स से देगी Hyundai Venue को टक्कर, जानें क्या है खास

नई Nissan Magnite को कंपनी CMF-A+ प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है, इसी प्लेटफॉर्म का प्रयोग Renault Triber के निर्माण के लिए भी किया गया था। कंपनी इस एसयूवी को केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही बाजार में पेश करेगी।

लॉकडाउन के बीच Hyundai ने चेन्नई प्लांट में शुरू किया ऑपरेशन! पहले दिन 200 वाहनों का हुआ प्रोडक्शन

कंपनी ने हाल ही में बाजार में अपने नई Hyundai Creta के नेक्स्ट जेनरेशन को लांच किया था। नई क्रेटा का साइज पिछले मॉडल से बड़ा है। इसमें कंपनी ने न केवल अपडेटेड इंजन का प्रयोग किया है बल्कि कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल किया है।