Hyundai Santro

Maruti से लेकर Hyundai तक की टॉप 3 सबसे सस्ती CNG कारें! शुरुआती कीमत महज 4.32 लाख रुपये और देती है 33Km का माइलेज

Maruti Alto देश की सबसे किफायती CNG कारों में से एक है। इसके अलावां यह कार अपने खास माइलेज के लिए भी मशहूर है। वहीं Hyundai Santro अपने खास लुक के लिए खासी लोकप्रिय है।

Hyundai Santro से लेकर Grand i10 तक! इन कारों पर मिल रही है पूरे 60,000 रुपये तक की छूट, जानें क्या है ऑफर

Hyundai Santro कंपनी की सबसे सस्ती कार है, यह कार पेट्रोल इंजन के साथ ही CNG वैरिएंट में भी बाजार में उपलब्ध है। इसकी शुरुआती कीमत 4.57 लाख रुपए है। इसका पेट्रोल वर्जन 20 किलोमीटर प्रतिलीटर और सीएनजी वर्जन 30.48 किलोमीटर/किलोग्राम तक का माइलेज देता है।

Hyundai Santro से लेकर Elite i20 तक, कंपनी इन हैचबैक कारों पर दे रही है भारी डिस्काउंट! होगी पूरे 60,000 रुपये तक की बचत

Hyundai ने हाल ही में अपने व्हीकल लाइन अप को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट किया है, जिसमें Santro से लेकर Elite i20 तक सभी शामिल हैं। कंपनी इस अगस्त महीने में अपनी इन कारों पर भारी छूट दे रही है।

Hyundai Santro से लेकर Tata Tiago तक ये हैं बेस्ट AMT गाड़ियां, शुरुआती कीमत 4.72 लाख रुपये! मिलता है 21.7 kmpl तक का माइलेज

हमारी सूची की दूसारी कार रेनो की Kwid है। यह कार चार ट्रिम में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। जिसमें शुरूआती वैरिएंट 1.0 RXT है, जिसकी कीमत महज 4.72 लाख रुपये है।

Maruti S-Presso या Hyundai Santro: फीचर्स, कीमत और माइलेज सहित जानिए दोनों में से कौन सी CNG कार आपके लिए है बेहतर?

Maruti S-Presso को कंपनी ने बतौर माइक्रो एसयूवी बाजार में लांच किया है। इसमें कंपनी ने प्लास्टिक क्लैडिंग को भी शामिल किया है जो कि इसे स्पोर्टी लुक प्रदान करता है। वहीं हुंडई सैंट्रो साइज के मामले में थोड़ी बेहतर है।

Maruti Wagon-R से लेकर Hyundai Venue तक सीनियर सिटीजन के लिए ये गाड़ियां हैं बेस्ट! देखें आपके बजट में कौन-सी होगी फिट

Hyundai Venue कोरियाई ऑटोमेकर की एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है, जो भारतीय बाजार में ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इस कार की कीमत 6.7 लाख रुपये से शुरू होती है।

Hyundai Santro से लेकर Maruti S-Presso तक ये हैं भारती की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक गाड़ियां, कीमत महज 4.57 लाख रुपये से शुरू!

हमारी सूची की तीसरी कार रेनो की Kwid है। यह कार चार ट्रिम में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। जिसके शुरुआती AMT वैरिएंट कीमत 4.72 लाख रुपये है,

Hyundai Santro का कौन-सा वैरिएंट खरीदने पर होगी ज्यादा बचत, खरीदनें से पहले देखें 4.58 लाख रुपये की कीमत में मौजूद इस कार की पूरी डिटेल!

Hyundai Santro के सभी वेरिएंट में 1.1-लीटर की क्षमता का 4-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन मिलता है, जो लगभग 68 बीएचपी की पावर और 99 एनएम का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ प्रत्येक वैरिएंट में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है।

Maruti से लेकर Hyundai तक 5 सबसे सस्ती CNG कारें! शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये से भी कम, देती हैं 33Km का माइलेज

Maruti Alto देश की सबसे किफायती CNG कारों में से एक है, यह कार दो वैरिएंट्स में उपलब्ध है। इसके अलावां Hyundai Santro के सीएनजी वैरिएंट में कंपनी कई बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल किया है।

Maruti Ignis से लेकर Hyundai Santro तक ये हैं 5 लाख रुपये की कीमत के भीतर मौजूद गाड़ियां, देती हैं 22kmpl तक का माइलेज!

Maruti Ignis की कीमत 4.89 लाख रुपये से लेकर 7.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली तक रखी गई हैं। इग्निस में बीएस6 1.2लीटर 4-सिलेंडर K12 पेट्रोल इंजन दिया गया है,

Maruti Alto से लेकर Hyundai Santro तक ये हैं देश की सस्ती CNG गाड़ियां, कीमत 4.76 लाख रुपये से शुरू! देती हैं 33.54 km/kg तक का माइलेज

Hyundai Santro भारत की हमेशा से पसंदीदा हैचबैक कार रही है, जिसे बीते वर्ष नए अवतार में पेश किया गया था। सैंट्रो CNG पर 30.48 km/kg का माइलेज देने में सक्षम है।

Hyundai Santro से लेकर Tata Tiago तक ये गाड़ियां हो सकती है आपकी पहली पसंद, AMT विकल्प के साथ शुरुआती कीमत 4.72 लाख रुपये!

देश की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स की Tiago एक अच्छी दिखने वाली सिटी हैचबैक कार है। जो भारत में एएमटी (AMT) गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। इस कार के BS6 पेट्रोल वर्जन की कीमत 4.6 लाख रुपये से लेकर 6.59 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है।

Hyundai Santro Vs Maruti Celerio: देखें 5 लाख की कीमत में कौन-सी गाड़ी आपके लिए होगी बेहतर, 23kmpl माइलेज के साथ मिलते हैं खास फीचर्स!

कीमत की बात करें तो Hyundai Santro की शुरुआती कीमत 4.57 लाख रुपये रखी गई है, वहीं Maruti Celerio की शुरुआती कीमत 4.41 लाख रुपये तय की गई है।

Renault Kwid से लेकर Hyundai Santro तक, ये हैं देश की टॉप 5 सबसे सस्ती ऑटोमेटिक कारें! कीमत 6 लाख रुपये से भी कम

Hyundai Santro में कंपनी ने 1.1 लीटर की क्षमता के 4 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है जो कि 69 PS की पावर और 99 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं Renault ने हाल ही में अपनी नई Kwid को BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है।

Ford Ecosport से लेकर Hyundai Santro तक ये हैं बुजुर्गो के लिए मौजूद गाड़ियां, प्रीमियम फीचर्स के सा​थ मिलता है शानदार ​कैबिन!

Hyundai Santro एक लंबे चेसिस पर तैयार की गई है, जिसके कारण इसके केबिन में इस सेगमेंट की अन्य गाड़ियों की तुलना में अधिक जगह मिलती है। यह कार मार्केट में AMT ट्रांसमिशन के साथ भी उपलब्ध है।

Hyundai Santro से लेकर Maruti Wagon-R तक ये हैं भारत की शानदार CNG कार, कीमत महज 4.33 लाख रुपये से शुरू!

Maruti Suzuki WagonR को इस साल की शुरुआत में BS6 कंम्पलाइंट CNG किट के सा​थ लॉन्च किया गया था। इस कार की कीमत 5.25 लाख रुपये से शुरू होती है।

Hyundai Santro से लेकर Maruti S-Presso तक ये हैं भारत की सस्ती ऑटोमैटिक गाड़ियां, कीमत महज 4.72 लाख से होती है शुरू!

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी मिनी एसयूवी S-Presso को पिछले साल लॉन्च किया जिसके बाद से ही यह कार लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Maruti S-Presso को टक्कर देने आ रही है हुंडई की नई एंट्री लेवल की कार, कीमत हो सकती है 4 लाख से शुरू!

कीमत की बात करें तो हुंडई जिस सेगमेंट में हुंडई इस कार को लॉन्च करने जा रही है, उसके हिसाब से इसकी कीमत 4 लाख से 7 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है।

IPL 2020
X