Hyundai India

2020 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट भारत में कल होगी लॉन्च 25,000 रुपये से शुरू हो चुकी है बुकिंग! जानें कीमत, फीचर्स और इंजन की डिटेल

2020 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट के इंजन के साथ ट्रांसमिशन विकल्पों में एक 6-स्पीड मैनुअल और एक 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर (AMT) शामिल होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी टक्सन फेसलिफ्ट के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी पेश कर सकती है।

Hyundai की जुलाई में लॉन्च होंगी ये दो शानदार गाड़ियां, देखें कीमत, फीचर्स और इंजन से जुड़ी पूरी जानकारी!

Hyundai Tucson फेसलिफ्ट एसयूवी में बीएस6 कंम्पलाइंट पॉवरट्रेन के साथ एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई खास बदलाव देखने को मिलेंगे।

कोरोना वायरस और आर्थिक मंदी का वाहन कंपनियों पर नहीं पड़ रहा कोई असर, लगातार नई गाड़ियों की भारत में हो रही लांचिंग! देखें क्या है कारण

इतना ही नहीं बीते महीनें देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल Hero Xtreme 160 को लॉन्च किया।

Hyundai Creta से लेकर Venue तक को भारत में खूब मिले ग्राहक, कंपनी की वेबसाइट ‘Click to Buy’ पर 1.5 मिलियन लोगों ने की विजिट!

बता दें, कंपनी ने मार्च में ही अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट कार क्रेटा के नए मॉडल को लॉन्च किया था। जिसकी ब्रिकी का आंकड़ा वर्तमान में सारे रिकोर्ड तोड़ चुका है।

Hyundai Tucson भारत में 14 जुलाई को होगी लॉन्च! देखें कीमत, फीचर्स और इंजन में क्या मिलेंगे बदलाव

BS6 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट के लिए सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा। इस कार में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जो 150hp की पावर और 192Nm का टार्क पैदा करेगा। इसके अलावा इसमें 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन भी मिलने की संभावना है।

Hyundai Venue अब हो गई है ज्यादा स्मार्ट, दो पेडल की क्लचलेस टेक्नोलॉजी के साथ बनी भारत की पहली कार! देखें क्या होती है IMT टेक्नोलॉजी

बता दें ,Hyundai Venue को बीते वर्ष लॉन्च किया गया था। वहीं अब तक यह कार बिक्री में एक लाख से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है। Hyundai फिलहाल इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन आईएमटी टेक्नोलॉजी पेश करने वाली पहली ऑटोमोबाइल कंपनी बन गई है।

Maruti Swift, Dzire और Baleno के लिए अब नहीं पड़ेगी मोटी रकम की जरूरत, कंपनी ने शुरू किया किराए पर देने का काम! जानें कैसे उठाएं फायदा

इसके तहत अभी कंपनी स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा और अर्टिगा को मारुति सुजुकी एरेना के माध्यम से व बलेनो, सियाज और XL6 को नेक्सा के माध्यम से किराए पर उपलब्ध कराएगी।

Hyundai i20 भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान आई नजर, देखें ​कब होगी भारत में लॉन्च और क्या मिलेंगे खास फीचर्स

नई Hyundai i20 को अगस्त 2020 के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस कर की लांचिंग को टाल दिया गया। फिलहाल कंपनी ने नई हुंडई i20 की लांचिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Hyundai Creta का जलवा बरकरार, लगातार दूसरे महीनें Maruti की गाड़ियों को पीछे छोड़ बनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार! देखें ऐसा क्या है खास

जानकारी के लिए बता दें, इस एसयूवी की कीमत 9.99 लाख रुपये से लेकर 17.20 लाख रुपये के बीच तय की गई है। 2020 Hyundai Creta कुल 5 ट्रिम और 14 वैरिएंट में उपलब्ध है।

Maruti और Hyundai की गाड़ियों को जमकर खरीद रहे लोग, पिछले महीनें के मुकाबले चार गुना तक ब्रिकी में हुआ इजाफा! देखें रिपोर्ट

Maruti Suzuki और Hyundai दोनों वाहन निर्माता कंपनियों ने कोविड -19 महामारी से प्रभावित ग्रामीण क्षेत्रों में बिक्री में सुधार का अनुभव किया है। वहीं पिछले एक महीने में पेट्रोल की कीमत में लगातार वृद्धि के बीच सीएनजी से चलने वाले वाहनों की भी मांग बढ़ी है।

Hyundai Alcazar नाम से लॉन्च हो सकता है Creta का 7 सीटर मॉडल! वर्तमान मॉडल से साइज में होगी ज्यादा बड़ी मिलेंगे ये खास फीचर्स

वर्तमान में Hyundai Creta कुल पांच वैरिएंट E, EX, S, SX, और SX (O) में उपलब्ध है, कीमत की बात करें तो क्रेटा का 7 सीटर वर्जन 5 सीटर से करीब 1 से 2 लाख रुपये महंगा होगा।

Hyundai Creta और Santro जैसी गाड़ियों पर घर बैठे मिलेगा लोन! कंपनी ने Hdfc bank से किया समझौता, देखें ग्राहक का कैसे होगा फायदा

Hyundai को ‘Click to Buy’ प्लेटफॉर्म के लॉन्च के बाद से अब तक 9 लाख से अधिक विजिटर्स मिल चुके हैं, वहीं इस वेबसाइट के माध्यम से दो महीनों में 17,000 से रजिस्ट्रेशन दर्ज किए हैं।

Hyundai Grand i10 Nios की कंपनी ने बढ़ाई कीमत, एक वैरिएंट को भी वेबसाइट से हटा बंद करने के दिए संकेत! देखें रिपोर्ट

पावरट्रेन की बात करें तो हुंडई ग्रैंड i10 Nios फिलहाल चार इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इसके CNG Magna वैरिएंट के लिए कीमत 6.62 लाख रुपये और Sportz के लिए 7.16 लाख रुपये रखी गई थी।

Hyundai Venue Flux Edition: कंपनी ने पेश किया अपनी लोकप्रिय सब कॉम्पैक्ट SUV का नया अवतार, डिजाइन और फीचर्स में देखें क्या है खास!

Hyundai Venue के इस स्पेशल एडिशन में 1.6 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड, 4-सिलेंडर स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन दिया गया है, यह इंजन 123PS की पीक पावर और 154Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Hyundai Venue को खरीदनें की ये हैं 3 बड़ी वजह, जानें लोगों को क्यों पसंद आ रही है यह कार! शुरुआती कीमत महज 6.5 लाख रुपये

Hyundai Venue कीमत के मामले में आपको बिल्कुल निराश नहीं करती है। इस कार की कीमत 6.5 लाख रुपये से लेकर 10.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है।

Hyundai Venue: ये है भारत की सबसे सस्ती सब-कॉम्पैक्ट SUV, 18kmpl तक का देती है माइलेज! कीमत है बस इतनी

Hyundai Venue का 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल वैरिएंट मैनुअल वैरिएंट पर 18.1kmpl और ऑटोमेटिक वैरिएंट पर 18.0kmpl तक का माइलेज प्रदान करता है।

Hyundai Santro का कौन-सा वैरिएंट खरीदने पर होगी ज्यादा बचत, खरीदनें से पहले देखें 4.58 लाख रुपये की कीमत में मौजूद इस कार की पूरी डिटेल!

Hyundai Santro के सभी वेरिएंट में 1.1-लीटर की क्षमता का 4-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन मिलता है, जो लगभग 68 बीएचपी की पावर और 99 एनएम का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ प्रत्येक वैरिएंट में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है।

Tata Nexon इलेक्ट्रिक को टक्कर देने के आ रही है Hyundai की नई इलेक्ट्रिक SUV, सिंगल चार्ज में चलेगी 300km कीमत होगी 10 लाख से भी कम!

बता दें, वर्तमान में हुंडई की कोना भारत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 23.75 लाख से 23.94 लाख रुपये तक रखी गई है।

यह पढ़ा क्या?
X