Hyundai Grand i10

65 हजार रुपये देकर अपने नाम करें Hyundai Grand i10, इतनी चुकानी होगी EMI

Hyundai Grand i10 Car Price: डाउनपेमेंट करने के बाद आपको कुल 5,83,745 रुपये का लोन लेना होगा जिसपर 9.8 फीसदी की ब्याज दर लागू होगी। इस दौरान आपको पांच साल में कुल 7,40,700 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमें 1,56,955 रुपये ब्याज होगा।

Hyundai Aura बन गई है 25.4kmpl के साथ सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार! देखें अन्य गाड़ियों की सूची

बता दें, वर्तमान में Verna सेडान सेगमेंट की एकमात्र कार है जो डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, जो 115hp की पावर और 250 NM का टॉर्क जेनरेट करता है।

Tata Altroz से लेकर Hyundai Grandi10 Nios तक ये है सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली BS6 डीजल गाड़ियां! देखें कीमत, फीचर्स सहित पूरी डिटेल

हमारी सूची की दूसरी कार टाटा की नई प्रीमियम हैचबैक Altroz है, वर्तमान में यह कार 25.11kpl का माइलेज देती है, अल्ट्रोज डीजल में 1.5-लीटर रेवोटर्क इंजन मिलता है, जो 90hp की पावर प्रदान करता है।

BS6 Grand i10 Nios के डीजल वैरिएंट के माइलेज को लेकर हुआ खुलासा, 25kmpl माइलेज के सा​थ कीमत महज 6.75 लाख रुपये!

कीमत की बात करें तो Grand i10 Nios के डीजल मैन्युअल वैरिएंट की कीमत 6.75 लाख रुपये से शुरू होती है वहीं Ford Figo का डीजल मैन्युअल वैरिएंट इस कार से महज 11,000 रुपये महंगा है। Nios भारत में कुल तीन वैरिएंट मैग्ना, स्पोर्ट ओर एस्टा वैरिएंट में उपलब्ध है।

Maruti Baleno से लेकर Hyundai Grand i10 तक ये हैं देश की सबसे ज्यादा बूट स्पेस वाली कारें! कीमत महज 4.89 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी बलेनो अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा 339 लीटर के बूट स्पेस के साथ मौजूद है। Maruti Baleno बाजार में कुल चार वैरिएंट सिग्मा, डेल्टा, जेटा और अल्फा में उपलब्ध है।

Hyundai ने लांच किया Grand i10 NIOS का नया CNG वैरिएंट! देगी ज्यादा माइलेज और कीमत है इतनी

Hyundai Grand i10 NIOS के CNG वैरिएंट को कंपनी ने दो ट्रिम में लांच किया है। इसमें Magna और Sportz वैरिएंट शामिल है। इस कार में में 37 लीटर पेट्रोल और 60 लीटर की क्षमता का CNG गैस का फ्यूल टैंक दिया गया है।

देखें भारत की वो 5 सस्ती CNG गाड़ियां, जो 33.44 km/kg तक का देती हैं माइलेज, कीमत महज 4.11 लाख रुपये से है शुरू!

माइलेज की बात करें तो सेलेरियो CNG प्रतिग्राम पर 31.76 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। हालांकि इस कार के टॉप एंड ट्रिम में सीएनजी का विकल्प नहीं मिलता है। वर्तमान में CELERIO CNG की कीमत 5.35 लाख रुपये एक्सशोरुम रखी गई है।

Hyundai i20 के N वर्जन का कंपनी ने जारी किया स्केच, मौजूदा मॉडल से होगा दोगुना पावरफुल! जानें ओर क्या होगा खास

कंपनी भारत में नेक्स्ट-जेनरेशन i20 के स्टैंडर्ड वेरिएंट को जुलाई 2020 तक लॉन्च करेगा। नई i20 को कंपनी के लेटेस्ट डिजाइन ‘Sensuous Sportiness’ की तर्ज पर तैयार किया गया है,

BS6 Hyundai Santro से लेकर Grandi10 तक पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, खरीदने से पहले देखें पूरी लिस्ट

Hyundai i20 पर कंपनी 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे ही है। इस कार में BS6 कंम्पलाइंट 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। हालांकि अप्रैल 2020 से कंपनी इसके डीजल वैरिएंट को बंद करने जा रही है।

Hyundai ने लांच किया Grand i10 Nios का नया टर्बो अवतार! पहले से और भी पावरफुल हुई छोटी कार, जानें कीमत और फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios में कंपनी ने नया टर्बो पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है। इसके अलावा इस कार के में कंवनी ने कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए हैं जो कि इस कार को स्पोर्टी लुक प्रदान करता है।

Hyundai BS6 Santro से लेकर Grand i10 Nios पर मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट! देखें कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना होगा फायदा

हुंडई ने ऑल-न्यू Santro को अक्टूबर 2018 में लॉन्च किया गया था, जिसमें BS6 1.1-लीटर चार-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 69hp की पावर और 99Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Hyundai ने Grand i10 NIOS को नए टर्बो इंजन के साथ स्पोर्टी लुक में किया लांच, पहले से और भी पावरफुल हुई ये छोटी कार! जानें कीमत और फीचर्स

नई Grand i10 NIOS में कंपनी ने 1.0-लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें नए फीचर्स और तकनीक का भी प्रयोग किया है।

2020 ऑटो एक्सपो में पेश होगी i30 N fastback, 5 ड्राइविंग मोड़ के साथ देखें क्या होंगे फीचर्स!

I30 N फास्टबैक में पांच अलग-अलग ड्राइव मोड दिए जाएंगे जिनमें इको, नॉर्मल, स्पोर्ट, स्पोर्ट एन और एन कस्टम शामिल होंगे। बता दें, I30 हैचबैक को
2018 में टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया था। लेकिन कंपनी ने अभी तक इस कार की लॉन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

Hyundai Grand i10 Nios भारत में 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

वर्तमान में इस कार में दो अलग-अलग इंजन मौजूद हैं, जिसके पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर की क्षमता का Kappa इंजन जो कि 83PS की पावर जेनरेट करता है, और वहीं इसके डीजल वर्जन में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का U2 इंजन का प्रयोग किया है।

Best Mileage Cars : 5 लाख रुपये की ऑन रोड कीमत में घर लाएं ये गाड़ियां , देती हैं 30kmpl तक का माइलेज

हुंडई ने भारत में इस साल इस कार के NIOS वर्जन को लॉन्च किया। जो फिट एंड फिनिश में पहले से कहीं बेहतर है। और यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्प के साथ भारत में आती है।

Hyundai ने बंद किया Grand i10 डीजल का प्रोडक्शन! पेट्रोल में भी 2 वैरिएंट्स हुए डिस्कंटीन्यू

Hyundai ने हाल ही में बाजार में अपनी नई कार Grand i10 Nios को पेश किया है। जिसके लांच के दौरान ही कंपनी ने घोषणा की थी कि, Grand i10 के डीज़ल वेरिएंट का उत्पादन रोक दिया जायेगा।

Hyundai Grand i10 से लेकर Creta तक, कंपनी इन गाड़ियों पर दे रही है पूरे 95,000 रुपये तक का डिस्काउंट

Hyundai ने हाल ही में बाजार में Grand i10 के थर्ड जेनरेश को लांच किया था। वहीं कंपनी की मशहूर कॉम्पैक्ट एसयूवी Creta अपने सेग्मेंट की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार है।

दशकों में मिलती है ऐसी छूट! Maruti Alto से लेकर Hyundai Grand i10 और Honda CR-V जैसी कारों पर 4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Maruti Suzuki अपने मॉडलों को नए BS-6 इंजन के साथ अपडेट कर रही है। वहीं दूसरी कंपनियों पर भी इंजन अपडेट और गिरती बिक्री का दबाव है। ऐसे में ये कंपनियां BS-4 मॉडल के स्टॉक को क्लीयर करने में लगी हैं।

ये पढ़ा क्या?
X