Hyundai Creta launched

Hyundai Creta से लेकर Venue तक को भारत में खूब मिले ग्राहक, कंपनी की वेबसाइट ‘Click to Buy’ पर 1.5 मिलियन लोगों ने की विजिट!

बता दें, कंपनी ने मार्च में ही अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट कार क्रेटा के नए मॉडल को लॉन्च किया था। जिसकी ब्रिकी का आंकड़ा वर्तमान में सारे रिकोर्ड तोड़ चुका है।

Hyundai Creta का जलवा बरकरार, लगातार दूसरे महीनें Maruti की गाड़ियों को पीछे छोड़ बनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार! देखें ऐसा क्या है खास

जानकारी के लिए बता दें, इस एसयूवी की कीमत 9.99 लाख रुपये से लेकर 17.20 लाख रुपये के बीच तय की गई है। 2020 Hyundai Creta कुल 5 ट्रिम और 14 वैरिएंट में उपलब्ध है।

Hyundai Creta को लॉकडाउन में भी मिला गजब का रेस्पांस, 24,000 बुकिंग के साथ Maruti को पछाड़ बनी भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार!

भारत में नई हुंडई क्रेटा को लॉकडाउन के ठीक पहले 9.99 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, और इस तालाबंदी में इस कार की बुकिंग लगातार जारी रही है। भारत में यह कार अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार बन चुकी है।

2020 Hyundai Creta: लॉकडाउन के बावजूद Creta Suv को लोग जमकर कर रहे बुक, मारुति जैसी बड़ी कंपनियों की अप्रैल में नहीं बिकी एक भी गाड़ी!

2020 Hyundai Creta का नया मॉडल 5 ट्रिम्स E, EX, S, SX & SX (O) में उपलब्ध है। इसके साथ ही इस कार में तीन पावरट्रेन का विकल्प दिया गया है। नई Creta मौजूदा मॉडल के मुकाबले देखा जाए तो साइज में बड़ी है, इसमें आपको केबिन में ज्यादा स्पेस भी मिलता है।

Hyundai Creta का इलेक्ट्रिक वर्जन भारत में होगा लॉन्च, बेहतर ड्राइविंग रेंज के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स!

वर्तमान में एमजी मोटर्स की जेडएस, हुंडई की कोना, टाटा की नेक्सॉन और महिंद्रा की eXUV300 इलेक्ट्रिक कार बाजार में शामिल है।

Hyundai Creta और Verna की होगी अब आपके घर डिलीवरी, ऑनलाइन आर्डर करने के लिए पढ़ें पुरी जानकारी!

वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले आपको हुंडई की ‘Click to Buy’ वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद, आप हुंडई मॉडल्स में से अपनी पसंद का कोई भी मॉडल चुन सकते हैं।

2020 Hyundai Creta की लॉकडाउन में डिस्पैच हुई 6,703 यूनिट, देखें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल!

Hyundai Creta कुल पांच वैरिएंट E, EX, S, SX, और SX (O) में उपलब्ध है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये से 17.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच रखी गई है।

Hyundai Creta के 7 सीटर वर्जन की टेस्टिंग के दौरान पहली बार दिखी झलक, साइज में पहले से होगी बड़ी, कीमत में हो सकती है 2 लाख रुपये महंगी!

स्पाई तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि 7 सीटर क्रेटा वर्तमान मॉडल से साइज में बड़ी होगी, और इसमें 17 इंच के एलॉय व्हील दिए जाएंगे। जो 2020 क्रेटा से थोड़ा अलग होंगे।

2020 Hyundai Creta भारत में हुई लॉन्च,कीमत 9.99 लाख रुपये से शुरू, नए डिजाइन के साथ मिले कई खास फीचर्स, देखें पूरी डिटेल

2020 Hyundai Creta को भारतीय बाजार में कुल 5 वेरिएंट और तीन इंजन विकल्प के साथ लॉन्च किया गया है। जिसमें इसके E, EX, S, SX और SX Plus वैरिएंट के साथ BS6 कंम्पलाइंट 1.5 लीटर पेट्रोल,1.5 लीटर VGT डीजल और 1.4 लीटर टर्बो GDI पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है।

2020 Hyundai Creta : भारत में आज लॉन्च होगी हुंडई की लोकप्रिय कार, देखें फीचर्स और कीमत में क्या होगा बदलाव

बता दें, क्रेटा को भारतीय बाजार में कुल 5 वेरिएंट E, EX, S, SX और SX Plus में पेश किया जाएगा। नई क्रेटा के टॉप-एंड वेरिएंट को SX प्लस नाम दिया जाएगा, जो अन्य Hyundai कारों पर SX (O) हुआ करता है।

Hyundai Creta से लेकर Force Gurkha तक भारत में इस महीने लॉन्च होंगी ये 4 Suv’s! पढ़ें फीचर्स, पावर और कीमत की पूरी जानकारी

दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान अपनी नई 2020 Hyundai Creta को पेश किया था। इस एसयूवी को 16 मार्च यानी कल लांच किया जाएगा।

2020 Hyundai Creta को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा, दो हाथियों के बराबर वजन झेल सकती है यह कार! जानें पूरी डिटेल

फिलहाल भारत में टाटा की नेक्सॉन एक ऐसी इकलौती कार है, जो अपने बॉडी स्ट्रेक्चर की मजबूती को लेकर जानी जाती है। वहीं 2020 Hyundai Creta के रूप में हम भारत में दूसरी सबसे मजबूत कार देख सकते हैं।

Hyundai Creta से लेकर Tiguan तक भारत में अगले महीने लॉन्च होगी से 5 Suv’s, देखें कौन-सी होगी आपके ​बजट में फिट

Ford Endeavour 2.2 लीटर और 3.2 लीटर डीजल पावरट्रेन के साथ मौजूद है, जिन्हें अप्रैल 2020 से बंद कर दिया जाएगा। वहीं BS6 Ford Endeavour की कीमत 33 लाख रुपये से शुरू हो सकती ​है।

Hyundai Creta का 7 सीटर वर्जन इन दिनों बटोर रहा सुर्खियां, क्या भारत में होगा लॉन्च? देखें पूरी डिटेल

फीचर्स की बात करें तो 7 सीटर Hyundai Creta में भी 5-सीटर के समान ही सभी अपमार्केट फीचर्स दिए जाएंगे। हालांकि 7-सीटर हुंडई क्रेटा में पैनोरमिक सन-रूफ, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग ऑप्शन आदि का भी विकल्प दिया जा सकता है।

Hyundai Creta Old vs New: नए इंजन के साथ पहले से और भी बड़ी हुई ‘क्रेटा’! जानिए पिछले मॉडल से कितनी बदल गई है नई SUV?

Hyundai ने Creta का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पेश किया है, रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस एसयूवी को इसी साल मार्च महीने में आधिकारिक रूप से बिक्री के लिए पेश करेगी।

2020 Hyundai Creta भारत में जल्द होगी लॉन्च, कीमत हो सकती है 10 लाख से शुरू! देखें क्या होंगे खास फीचर्स

हालांकि कीमत को लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन 2020 हुंडई क्रेटा को भारतीय बाजार में 10 लाख रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।

2020 Hyundai Creta भारत में इस दिन होगी लॉन्च, फीचर्स से Kia Seltos को देगी टक्कर कीमत हो सकती है 10 लाख से शुरू!

नई Creta कंपनी के सेकेंड जेनरेशन Hyundai iX25 पर बेस्ड है और ix25 के डिजाइन के समान ही क्रेटा के सेकेंड जेनरेशन का डिजाइन भी दिया जा सकता है। जिसमें नई ग्रिल, एलॉय व्हील,के साथ इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे।

कॉम्पेक्ट एसयूवी Hyundai Creta लॉन्च, कीमत 8.59 लाख रूपए

हुडंई इण्डिया ने आज अपनी कॉम्पेक्ट एसयूवी हुडंई क्रेटा को इण्डियन ऑटो मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत 8.59 लाख रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखी गई है। कंपनी ने इसके 10 वेरिएंट की विस्तृत रेंज के साथ 7 नए कलर ऑप्षन भी उतारे हैं, साथ ही 3 साल की अनलिमिटेड किमी वाॅरंटी भी दी है। हुडंई की इस नई कार की टक्कर रेनो डस्टर, फोर्ड ईकोस्पोर्ट और मारूतिएस क्रॉस से होगी।