Hyundai Aura

Hyundai Kona हुई पहले से और भी महंगी! सिंगल चार्ज में चलती है 450Km, मोबाइल फोन की तरह मिनटों में होती है चार्ज

Hyundai Kona ग्लोबल मार्केट में दो अलग अलग वैरिएंट में उपलब्ध है, लेकिन यहां पर कंपनी ने इसके 39.2 kWh वाले बैटरी पैक वैरिएंट को लांच किया। कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी सिंगल चार्ज में 452 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है।

Hyundai Venue के टर्बो पेट्रोल इंजन ने मचाई धूम! बिकने वाली हर 4 एसयूवी में से 3 लोगों ने इस वैरिएंट का किया चुनाव, जानें क्या है वजह

Hyundai Venue को कंपनी ने बतौर कनेक्टेड एसयूवी भारतीय बाजार में पेश किया था। आकर्षक लुक और कम कीमत के चलते लोग इस एसयूवी को खूब पसंद कर रहे हैं। पिछले वित्तीय वर्ष में कंपनी ने देश भर में इस एसयूवी के कुल 93,624 यूनिट्स की बिक्री की है।

Hyundai Aura से लेकर Honda Amaze तक ये हैं भारत की बेस्ट माइलेज गाड़ियां, देखें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

Hyundai Aura में 1.2-लीटर 3-सिलेंडर युक्त टर्बो-डीजल इंजन मिलता है, जो 75बीएचपी की पावर और 190एनएम का टार्क आउटपुट प्रदान करता है। बता दें, हुंडई Aura का AMT वर्जन 25.4 Kmpl का माइलेज देता है।

Hyundai Santro से लेकर Maruti Wagon-R तक ये हैं भारत की शानदार CNG कार, कीमत महज 4.33 लाख रुपये से शुरू!

Maruti Suzuki WagonR को इस साल की शुरुआत में BS6 कंम्पलाइंट CNG किट के सा​थ लॉन्च किया गया था। इस कार की कीमत 5.25 लाख रुपये से शुरू होती है।

लॉकडाउन के बीच Hyundai ने चेन्नई प्लांट में शुरू किया ऑपरेशन! पहले दिन 200 वाहनों का हुआ प्रोडक्शन

कंपनी ने हाल ही में बाजार में अपने नई Hyundai Creta के नेक्स्ट जेनरेशन को लांच किया था। नई क्रेटा का साइज पिछले मॉडल से बड़ा है। इसमें कंपनी ने न केवल अपडेटेड इंजन का प्रयोग किया है बल्कि कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल किया है।

Hyundai ने ग्राहकों के लिए लॉन्च की 5 अनोखी फाइनेंस स्कीम,100 प्रतिशत तक की ऑन-रोड फाइनेंस सुविधा का उठा सकते हैं लाभ

Ballon Scheme के तहत आपको 59वें महीनें तक सामान्य EMI की करीब 14 प्रतिशत राशि कम चुकानी होगी। वहीं इसमें आखिरी ईएमआई लोन रिप्लेसमेंट का कुल 25 प्रतिशत होगी।

Hyundai Aura बन गई है 25.4kmpl के साथ सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार! देखें अन्य गाड़ियों की सूची

बता दें, वर्तमान में Verna सेडान सेगमेंट की एकमात्र कार है जो डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, जो 115hp की पावर और 250 NM का टॉर्क जेनरेट करता है।

Hyundai ने लांच की नई स्कीम! नौकरी जाने पर कंपनी देगी 3 महीने तक कार की EMI, जानें पूरी डिटेल

Hyundai ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Creta के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लांच किया है। इस एसयूवी को पहली बार ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था। इसके अलावा हाल ही में Hyundai Aura कॉम्पैक्ट सिडान को भी बाजार में उतारा गया है।

Hyundai i20 का नया अवतार पहली बार आया सामने, नए इंजन और फीचर्स के साथ देखें भारत में कब होगी लॉन्च!

अंतरराष्ट्रीय बाजारों में Hyundai i20 दो इंजन विकल्प 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन के साथ उपलब्ध है। वहीं भारतीय स्पेक मॉडल को वेन्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी के समान इंजन के साथ पेश किया जा सकता है,

लॉकडाउन के बीच Hyundai कल से शुरु करेगी वाहनों का प्रोडक्शन! इस प्लांट में शुरू होगा काम

Hyundai सरकार द्वारा निर्देशिज जरूरी गाइडाइंस का पालन करते हुए अपने प्लांट में प्रोडक्शन कार्य को शुरू करेगी। इससे पहले देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki को भी प्रोडक्शन शुरू करने की अनुमति मिल चुकी है।

Hyundai Creta के 20,000 यूनिट्स की हुई बुकिंग, शाहरुख खान को मिली थी पहली चाबी! सबसे ज्यादा लोगों ने इस वैरिएंट को चुना

2020 Hyundai Creta को कंपनी ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान पहली बार पेश किया था। इस एसयूवी में कंपनी ने 50 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है, जो कि इसे और भी बेहतर बनाता है।

BS6 Hyundai Santro के माइलेज का हुआ खुलासा! 1 लीटर पेट्रोल में चलती है इतने किलोमीटर, जानें कीमत और डिटेल

नई BS6 Hyundai Santro में इंजन अपडेट्स के अलावा कंपनी ने कोई भी बदलाव नहीं किया है। हालांकि यह कार पिछले BS4 मॉडल की तुलना में थोड़ा कम माइलेज देती है।

Hyundai Santro नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ हुई लांच! शानदार फीचर्स से लैस इस कार की कीमत है इतनी

Hyundai Santro भारतीय बाजार में खासी मशहूर रही है, दशकों तक भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस कार को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था। जिसे कंपनी ने बिल्कुल नए डिजाइन और लुक के साथ बीते साल 2018 में फिर से पेश किया था।

Coronavirus: कोरोना के खिलाफ जंग में Hyundai का बड़ा कदम! ICMR को हैंड ओवर किया एडवांस टेस्टिंग किट, 25,000 लोगों की होगी जांच

Hyundai इंडिया ने बीते दिनों घोषणा की थी कि वो कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में सक्रिय है और हर संभव मदद के लिए तैयार है। कंपनी ने पूर्व में दक्षिण कोरिया की एक कंपनी से एडवांस टेस्टिंग किट ऑर्डर किए थें।

Hyundai Elantra के BS6 डीजल वर्जन से उठा पर्दा, कंपनी ने एक वैरिएंट को मार्केट से किया बंद! पढ़ें डिटेल

बता दें, Hyundai ने बीते वर्ष भारतीय बाजार में Elantra का नया फेसलिफ्ट संस्करण लांच किया है। जिसकी कीमत 15.89 लाख रुपये तय की गई है।

Hyundai ने लांच किया Grand i10 NIOS का नया CNG वैरिएंट! देगी ज्यादा माइलेज और कीमत है इतनी

Hyundai Grand i10 NIOS के CNG वैरिएंट को कंपनी ने दो ट्रिम में लांच किया है। इसमें Magna और Sportz वैरिएंट शामिल है। इस कार में में 37 लीटर पेट्रोल और 60 लीटर की क्षमता का CNG गैस का फ्यूल टैंक दिया गया है।

Hyundai Grand i10 NIOS का डीजल वैरिएंट नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ जल्द होगा लांच! जानें क्या होगा इसमें खास

Hyundai ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी Grand i10 NIOS को नए टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में लांच किया था। अब कंपनी इसके डीजल इंजन को नए BS6 अपडेट के साथ लांच करने जा रही है।

Hyundai Aura से लेकर Maruti Dzire तक ये हैं भारत की 5 किफायती सेडान गाड़ियां, कीमत 6 लाख से भी कम!

हमारी सूची में तीसरी कार Tata Tigor है, इस कार की शुरुअती कीमत 5.75 लाख रुपये है। Tigor भारत में कुल 6 वैरिएंट XE, XM, XZ, XZ+, XMA और XZA+ में उपलब्ध है।