Coronavirus, (COVID-19): चिकित्सकों ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री को अपना मांगपत्र सौंपा। डॉक्टरों ने अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा बढ़ाए जाने और अतिरिक्त कर्मचारियों की यथाशीघ्र नियुक्ति किये जाने की मांग की है।

बता दें कि गुरुवार को राज्य में कोरोना के 128 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,245 हो गई है। वहीं देश की बात करें तो पिछले 24 घंटे में देश में 6566 नए केस सामने आए हैं।

पुलिस ने एफआईआर में लिखा, “लगभग 03.30 बजे एलजी पॉलिमर कंपनी से कुछ धुआं निकला, जो बदबूदार थे, जिस कारण से पड़ोसी गाँव (प्रभावित) इससे प्रभावित हुए। बदबूदार हवा के गंध ने मानव जीवन को खतरे में डाल दिया और डर के कारण, सभी ग्रामीण घरों से भागने लग गए।

Coronavirus Fear: रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोनावायरस का पहला मामला चीन के एक सीफूड मार्केट से आया, इसके बाद लोगों में नॉनवेज को लेकर डर फैला

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) के विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने राज्य सरकार से मंदिर की मरम्मत के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने मस्जिद के लिए भी तीन करोड़ रुपए देने का आग्रह किया है।

नए नागरिकता कानून पर भड़के अभिनेता बोले, “सीएए, एनआरसी, एनपीआर का विरोध करने वाले लोग शिक्षित हैं, हिटलर के अवतार पीएम मोदी को हटाकर ही मानेंगे।” संविधान के एक शब्द को भी नहीं बदलने देंगे।

हास्य रस के लेखक मुजतबा हुसैन द्वितीय विश्व युद्ध व भारत-पाक विभाजन के गवाह हैं। उन्होंने कहा कि अतीत में हुईं उन घटनाओं से वर्तमान की तुलना नहीं की जा सकती है।

प्रदेश के पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा, ‘यह एक सबक है। अगर आपका आचरण गलत है तो आप किसी भी अदालती मुकदमे, जेल की सजा या बाद की जमानत से लाभान्वित नहीं होंगे।’

उन्होंने पुलिस के बयान पर भी शक जाहिर किया है जिसमें कहा गया कि आरोपियों ने पुलिस पर पत्थर और डंडे से हमला किया और आत्मरक्षा की कार्रवाई में पुलिस को गोली चलानी पड़ी।

पूर्व आईपीएस वेद भूषण ने भी इस बाबत बीच में वर्मा की बात को काटा, तो पैनलिस्ट ने उन्हें जवाब दिया कि आप एयर कंडीशंड आईपीएस अफसर हैं…।

Hyderabad की लेटेस्ट खबरें आप यहां पढ़ सकते हैं। Hyderabad में क्राइम से लेकर स्कूल कॉलेज और दूसरी सभी खबरें यहां आपको यहां मिलेंगी। Hyderabad में आप जिस इलाके में रहते हैं वहां क्या चल रहा है इसकी पूरी जानकारी आप यहां पा सकते हैं। क्या हैं Hyderabad की आज की ताजा खबरें यहां जानिए। Hyderabad में हिंदी, अंग्रेजी के अलावा भी कई भाषाएं बोली जाती हैं। Hyderabad में भारतीय रेल, एयरपोर्ट और बस की सुविधा उपलब्ध है।