शिकायत में यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि तेजस्वी सूर्या ने यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना अनुमति के रैली का आयोजन किया।

भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही थी, इसके बाद ओवैसी ने बयान जारी किए।

ओवैसी ने आरोप लगाया, “उनका (भाजपा) इरादा नफरत फैलाना है। यह लड़ाई हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच है। अब यह आपकी जिम्मेदारी है कि तय करें कि कौन जीतेगा।”

खराब फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शॉ को दिल्ली ने टीम से बाहर कर दिया गया। उनके स्थान पर स्टोइनिस को धवन के साथ भेजा गया। दिल्ली का यह प्रयोग सफल साबित हुए। दोनों ने 86 रनों की साझेदारी कर दी। स्टोइनिस ने 27 गेंद पर 38 रन बनाए। इस दौरान 5 चौके और एक छक्का लगाया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जी.बाबजी दोपहिया वाहन चालकों से एंबुलेंस को रास्ता देने को कह रहे हैं और चार पहिया वाहनों के लिए रास्ता बनाकर एंबुलेंस को ट्रैफिक से निकाल रहे हैं।

हैदराबाद के खिलाफ कोहली की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर सिर्फ 120 रन ही बना सकी। इसे डेविड वॉर्नर की टीम ने आसानी से 14.1 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिया और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा।

गंभीर हालात को देखते हुए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने अपील की है कि हैदराबाद के सभी नागरिकों से अनुरोध है कि वे घर के अंदर रहें और बाहर ना जाएं।

Weather Forecast: मौसम विभाग ने बारिश से बुरी तरह प्रभावित हैदराबाद और इसके आसपास के इलाकों में फिर वर्षा की चेतावनी जारी की है।

स्टोक्स पिछली बार अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेले थे। वे अपने पिता को देखने के लिए न्यूजीलैंड चले गए थे। उनके पिता कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके बाद वो दो टेस्ट और टी20 सीरीज में नहीं खेले थे। स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे।

भाजपा विधायक की जान को खतरा है और यही वजह है कि पुलिस ने भाजपा विधायक को उक्त सलाह दी है। बता दें कि टी राजा सिंह अपने भड़काऊ बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं।

Hyderabad की लेटेस्ट खबरें आप यहां पढ़ सकते हैं। Hyderabad में क्राइम से लेकर स्कूल कॉलेज और दूसरी सभी खबरें यहां आपको यहां मिलेंगी। Hyderabad में आप जिस इलाके में रहते हैं वहां क्या चल रहा है इसकी पूरी जानकारी आप यहां पा सकते हैं। क्या हैं Hyderabad की आज की ताजा खबरें यहां जानिए। Hyderabad में हिंदी, अंग्रेजी के अलावा भी कई भाषाएं बोली जाती हैं। Hyderabad में भारतीय रेल, एयरपोर्ट और बस की सुविधा उपलब्ध है।