hyderabad

ब्वॉयफ्रेंड ने किया प्रेग्नेंट तो पड़ोसी ने कराया अबॉर्शन, दोनों ब्लैकमेल करने लगे तो पैसों के लिए बेटी ने मां को मार डाला

पुलिस ने बताया कि ब्वॉय फ्रेंड और पड़ोसी दोनों लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे और उसका यौन शोषण कर रहे थे। महिला को बेटी और उसके पड़ोसी ने गला घोंटकर उसको मार डाला।

‘पढ़ाई में कमजोर हूं, फेल होने से लगता है डर’ दोस्तों से बोला IIT हैदराबाद का छात्र और कर लिया सुसाइड

पढ़ाई में नाकामी और पिछड़ने के डर से अक्सर छात्र अपनी जान दे देते हैं। ऐसे लोगों को काउंसिलिंग की जरूरत होती है। विशेषज्ञों का कहना है कि पढ़ाई में नंबर कम आने या फेल होने से छात्र-छात्राओंं को अपना आत्मविश्वास नहीं खोना चाहिए।

हैदराबाद: Swiggy के मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना लेने से किया इनकार, FIR दर्ज

Swiggy Muslim Delivery Boy, Hyderabad Police: बताया जा रहा है कि डिलीवरी ब्वॉय का धर्म पूछकर खाना लेने से इनकार करने वाले ग्राहक के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

SBI के 2 मैनेजर गिरफ्तार, पैसे लेकर बनाते थे एजुकेशन लोन के फर्जी कागजात, लेते थे इतनी ‘फीस’

पुलिस अफसरों को पता चला है कि बहुत से छात्र, जिनके परिवार के पास अघोषित संपत्ति है, लेकिन कोई कागज नहीं है, वे लोग अपने को सुरक्षित रखने के लिए फर्जीवाड़ा करने वाले अफसरों से संपर्क किए थे।

पिता ने जूस में जहर मिला बच्चों को पिलाया, फिर खुद भी पी लिया, एक बेटे की मौत, बोला- पत्नी का चल रहा अफेयर

हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़ा होने पर पहले अपने बेटों को जहर पिलाया फिर खुद भी जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में की गई है।

Hyderabad: सड़क पर बने गड्ढे में गिरने से पत्रकार का पैर टूटा, नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

पुलिस ने कहा कि इस मामले को कानूनी राय ली थी, जिसके आधार पर हमने जीएचएमसी कार्यालय के खिलाफ आईपीसी की धारा 338 के तहत मामला दर्ज किया है।

ISRO वैज्ञानिक को ब्लैकमेल कर रहा था समलैंगिक ‘पार्टनर’, पैसे देने से की न तो उतारा मौत के घाट; अरेस्ट

इसी के बाद दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ। बहस इतनी बढ़ गई कि श्रीनिवास ने आपा खो सुरेश पर चाकू से हमला बोल लिया, जिसमें उनके सिर में गंभीर चोटें आई थीं।

NGO को 6000 रुपए देकर कैब ड्राइवर बोला- अनाथों के लिए इस्तेमाल करना, 2 दिन हुई मौत तो वही रुपए उसके काम आए

Hyderabad Cabbie: कैब ड्राइवर ने अनाथों के अंतिम संस्कार के लिए 6000 रुपए एक NGO को दान किया था। लेकिन दो दिन बाद ही वही रुपए उसके काम आएंगे उसने कभी सोचा न था।

Video में बहू को खींचते-घसीटते दिखे हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज, बेटे ने बहू को पीटा तो उन्होंने घसीटा

हैदराबाद में रिटायर्ड हाई कोर्ट जस्टिस और उनके परिजनों पर दहेज के लिए बहू को प्रताड़ित करने और मारने-पीटने का केस दर्ज कराया गया है। घटना का वीडियो फुटेज भी पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hyderabad: जादू-टोने के शक में ऑटो ड्राइवर को पहले कुल्हाड़ी से काटा, फिर जिंदा जला दिया

हैदराबाद के एक गांव में एक ऑटो ड्राइवर युवक को गांव की एक महिला की मौत पर रिश्तेदारों ने उसकी चिता पर जिंदा जला दिया। उनको शक था कि युवक ने उस पर जादू-टोना कर दिया है। इससे उसकी मौत हुई।

तेलंगाना कैबिनेट में 6 नए मंत्री शामिल, सीएम केसीआर ने बेटे और भतीजे को फिर दिया मौका

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के मंत्रिमंडल में तीन नए चेहरे शामिल किए गए हैं। इनमें करीमनगर के विधायक गांगुला कमलाकर और खम्मम के विधायक पी अजय कुमार और वारंगल से विधान परिषद सदस्य सत्यवती राठौड़ शामिल हैं।

Video: बाढ़ में डूबी सड़क पर बीच में फंसा दिव्यांग बुजुर्ग, पैर में चढ़ा था प्लास्टर, ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने कंधे पर उठाकर बचाई जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर बुजुर्ग व्यक्ति को पीठ पर बैठा कर पानी से लबालब सड़क पार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यह घटना हैदराबाद के एलबी नगर की है।

आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर पर लगा AC-Furniture चुराने का आरोप, घर से चोरों ने उड़ाया सामान तब हुआ खुलासा, दी ये सफाई

आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिव प्रसाद राव पर वाईएसआर कांग्रेस ने चोरी का आरोप लगाया है। आरोप है कि वे स्पीकर ऑफिस से महंगे फर्नीचर, एसी और कंप्यूटर आदि को चुरा कर अपने कार्यालय ले गए हैं।

पुलिस ने गणेश चतुर्थी के जश्न में पटाखे फोड़ने पर लगाई रोक, नाराज टि्वटर यूजर बोला- यह भारत या पाकिस्तान?

गणेशोत्सव की धूम सितंबर महीने के पहले हफ्ते से शुरू होने वाली है मगर प्रशासन के इस फैसले ने शहर के लोगों को मायूस कर दिया है।

Hyderabad: महिलाओं- लड़कियों की रक्षा के लिए शुरू होगी ‘जटायु सेना’, बालाजी मंदिर की अनोखी पहल

पुजारी रंगराजन ने कहा कि लड़कियों और महिलाओं की हिफाजत के लिए मंदिर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाता रहेगा। इस अवसर पर मंदिर के पुजारियों ने करवान इलाके के नदीम को सम्मानित किया, जिसने दो दिन पहले एक नाबालिग लड़की को बचाया था ।

Article 370: जम्मू- कश्मीर प्रशासन के ईद की दावत को कश्मीरी छात्रों ने ठुकराया, कहा- नहीं चाहिए सरकार का ‘लंच’

हैदराबाद विश्वविद्यालय के कश्मीरी छात्रों ने जम्मू कश्मीर प्रशासन के लंच ऑफर को ठुकरा दिया। छात्रों का कहना है कि वे सरकार
की कोई मदद नहीं चाहते हैं।

5 स्टार होटल के Luxury Suite में 102 दिन रूका कारोबारी, 12 लाख रुपए का बिल चुकाए बिना हुआ रफू चक्कर

होटल प्रबंधन के मुताबिक आरोपी कारोबारी 102 दिनों तक लग्जरी सुइट में रूका। उसका कुल बिल 25.96 लाख रुपए का था, लेकिन 13.62 लाख रुपए देने के बाद बिना किसी को सूचना दिए कारोबारी चुपचाप गायब हो गया।

Video: नशे में धुत बैंककर्मी ने सरेआम पुलिस ऑफिसर को पकड़ा और कर दिया किस, IPC-353 के तहत गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने साथियों के साथ डांस कर रहा था। अचानक वहां से एक पुलिस अधिकारी गुजरा, जिसे पकड़कर उसने गले लगाया और सभी के सामने किस कर दिया।