Data powered by
Sat, 11:31 pm
30 C
Partly cloudy light rain
Max: 38c
Min: 27c
Chances of rain: 10%
Humidity: 59%
A.Gs Office S.O 500004
A.Gs. Staff Quarters S.O 500045
Anandnagar S.O (Hyderabad) 500004
AP Police Academy PO 500091
Banjara Hills S.O 500034
Bazarghat S.O (Hyderabad) 500004
Bhaskar Nagar S.O 500075
C.B.I.T S.O 500075
Central Secretariat S.O 500022
CUC S.O 500046
Cyberabad S.O 500081
Dargah Hussain Shahwali B.O 500008
Dr.B R Ambedkar O.U S.O 500033
Erragadda S.O 500018
Film Nagar S.O 500096

डॉ. ए रघु कंठ ने बताया, “एलईडी बल्ब के साथ नीचे की ओर धातु का एक छोटा तार लगा था। यह मुख्य वायुमार्ग (ट्रेकिआ) को खराब कर सकता था। साथ ही इसकी वजह से रासायनिक प्रतिक्रियाओं के कारण या आंतरिक रक्तस्राव के कारण भी जटिलता आ सकती थी।”

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर सक्रिय रहने के लिए जाने जाते हैं। उनके कई ट्वीट यूजर्स पसंद करते हैं। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसे ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा का ग्राफ जिस तरह से बढ़ा है, उससे टीआरएस की नींद उड़ना स्वाभाविक है। सवाल है कि आखिर क्यों लोगों ने टीआरएस को छोड़ भाजपा की ओर जाने का फैसला किया।

डिबेट में तिलमिलाए ओवैसी ने कहा कि झगड़ा इसी बात का है कि तमात बुराइयां हम में हैं। जो सत्ता में बैठते हैं वो दूध के धुले होते हैं।

हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा कि ‘हम बीजेपी से लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे…हमें भरोसा है कि तेलंगाना के लोग बीजेपी को राज्य में विस्तार करने से रोकेंगे।

हिंदू उम्मीदवारों में पुरानापुल वार्ड से सुन्नत राज मोहन, फलकनुमा वार्ड से के धारा भाई और कारवान वार्ड से मांदगिरी स्वामी यादव ने जीत दर्ज की।

शिकायत में यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि तेजस्वी सूर्या ने यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना अनुमति के रैली का आयोजन किया।

भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही थी, इसके बाद ओवैसी ने बयान जारी किए।

ओवैसी ने आरोप लगाया, “उनका (भाजपा) इरादा नफरत फैलाना है। यह लड़ाई हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच है। अब यह आपकी जिम्मेदारी है कि तय करें कि कौन जीतेगा।”

खराब फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शॉ को दिल्ली ने टीम से बाहर कर दिया गया। उनके स्थान पर स्टोइनिस को धवन के साथ भेजा गया। दिल्ली का यह प्रयोग सफल साबित हुए। दोनों ने 86 रनों की साझेदारी कर दी। स्टोइनिस ने 27 गेंद पर 38 रन बनाए। इस दौरान 5 चौके और एक छक्का लगाया।

Hyderabad से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Hyderabad के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Hyderabad के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…