hyderabad

‘उन्होंने मेरा वेंटिलेटर हटा दिया, मैं मर रहा हूं’, कोरोना के मरीज ने मरने से पहले अस्पताल की लापरवाही का बनाया वीडियो

हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है कि मरीज को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। प्रशासन ने कहा कि मरीज को हृदय संबंधी समस्या हुई जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

हैदराबाद: अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत के बाद चिकित्सकों से मारपीट, धरने पर बैठे डॉक्टर; पुलिस से धक्का-मुक्की

Coronavirus, (COVID-19): चिकित्सकों ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री को अपना मांगपत्र सौंपा। डॉक्टरों ने अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा बढ़ाए जाने और अतिरिक्त कर्मचारियों की यथाशीघ्र नियुक्ति किये जाने की मांग की है।

कोरोना के डर से कब्रिस्तान ने दफनाने से कर दिया इनकार, हिन्दुओं के श्मशान घाट में मिली दो गज जमीन, हुए सुपुर्द-ए-खाक

बता दें कि गुरुवार को राज्य में कोरोना के 128 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,245 हो गई है। वहीं देश की बात करें तो पिछले 24 घंटे में देश में 6566 नए केस सामने आए हैं।

गैस लीक कांड: FIR में कंपनी के किसी कर्मचारी का नाम नहीं, बदबूदार हवा और धुआं को ठहराया जिम्मेदार, स्टिरीन गैस का भी जिक्र नहीं

पुलिस ने एफआईआर में लिखा, “लगभग 03.30 बजे एलजी पॉलिमर कंपनी से कुछ धुआं निकला, जो बदबूदार थे, जिस कारण से पड़ोसी गाँव (प्रभावित) इससे प्रभावित हुए। बदबूदार हवा के गंध ने मानव जीवन को खतरे में डाल दिया और डर के कारण, सभी ग्रामीण घरों से भागने लग गए।

तेलंगानाः मंच पर ही चिकेन खाने लगे मंत्रीगण, ताकि दूर हो सके कोरोना वायरस पर गलफहमी, देखें- फोटो

Coronavirus Fear: रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोनावायरस का पहला मामला चीन के एक सीफूड मार्केट से आया, इसके बाद लोगों में नॉनवेज को लेकर डर फैला

अकबरूद्दीन ओवैसी ने मंद‍िर की मरम्‍मत के ल‍िए सीएम से मांगे 10 करोड़ रुपए, मस्‍ज‍िद के ल‍िए भी तीन करोड़ देने की मांग

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) के विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने राज्य सरकार से मंदिर की मरम्मत के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने मस्जिद के लिए भी तीन करोड़ रुपए देने का आग्रह किया है।

जो अपनी Degree नहीं दिखा सकते, वे हमसे दस्तावेज मांग रहे हैं; Actor प्रकाश राज बोले- जनता सिखाएगी सबक

नए नागरिकता कानून पर भड़के अभिनेता बोले, “सीएए, एनआरसी, एनपीआर का विरोध करने वाले लोग शिक्षित हैं, हिटलर के अवतार पीएम मोदी को हटाकर ही मानेंगे।” संविधान के एक शब्द को भी नहीं बदलने देंगे।

मशहूर व्यंग्यकार व उर्दू लेखक मुजतबा हुसैन लौटाएंगे पद्मश्री पुरस्कार, बोले- देश के हालात खुश होने लायक नहीं

हास्य रस के लेखक मुजतबा हुसैन द्वितीय विश्व युद्ध व भारत-पाक विभाजन के गवाह हैं। उन्होंने कहा कि अतीत में हुईं उन घटनाओं से वर्तमान की तुलना नहीं की जा सकती है।

‘गलती करोगे तो हो जाएगा एनकाउंटर’, पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव की धमकी

प्रदेश के पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा, ‘यह एक सबक है। अगर आपका आचरण गलत है तो आप किसी भी अदालती मुकदमे, जेल की सजा या बाद की जमानत से लाभान्वित नहीं होंगे।’

‘तालिबानी न्याय की संविधान में जगह नहीं’, HYDERABAD ENCOUNTER के खिलाफ रिटायर्ड जजों ने यूं उठाई आवाज

उन्होंने पुलिस के बयान पर भी शक जाहिर किया है जिसमें कहा गया कि आरोपियों ने पुलिस पर पत्थर और डंडे से हमला किया और आत्मरक्षा की कार्रवाई में पुलिस को गोली चलानी पड़ी।

VIDEO: बीच में बोले पैनलिस्ट तो भड़कीं एंकर, कहा- रखें जेब में हैंडकफ, बच्ची को आग लगा दी गई तब कहा थे?

पूर्व आईपीएस वेद भूषण ने भी इस बाबत बीच में वर्मा की बात को काटा, तो पैनलिस्ट ने उन्हें जवाब दिया कि आप एयर कंडीशंड आईपीएस अफसर हैं…।

अपने फैसले का हवाला देकर बोले SC के पूर्व जज- साफ दिख रहा हैदराबाद एनकाउंटर है फर्जी, पुलिसवालों को भी दी जाए फांसी

हैदराबाद पुलिस शुक्रवार को गैंगरेप आरोपियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए मौके पर लेकर गई थी। पुलिस के अनुसार, इसी दौरान आरोपियों ने मौके से भागने का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया।

Hyderabad rape-murder case Encounter: एनकाउंटर के बाद लोगों ने पुलिसकर्मियों पर बरसाए फूल, महिलाओं ने बांधी राखी

घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए हैं और ‘हैदराबाद पुलिस ज़िंदाबाद’, ‘डीसीपी जिंदाबाद’, ‘एसीपी जिंदाबाद’ के नारेके नारे लगा रहे हैं। भीड़ को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

Hyderabad Encounter LIVE News Updates: हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी, कहा- फायरिंग कर भागने लगे थे आरोपी

Hyderabad vet rape-murder case LIVE News, Hyderabad Encounter Today Live News Updates: घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों के एनकाउंटर के घटनाक्रम पर हैदराबाद पुलिस ने जानकारी साझा की है। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने फायरिंग की जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में उन्हें ढेर किया गया।

TV डिबेट में तीखी बहस, अलका लांबा बोलीं- ‘शर्म करो..पत्रकारिता छोड़ कोई दूसरा रोजगार खोज लो’, एंकर ने दिया ये जवाब

Anjana Om Kashyap-Alka Lamba: आज तक (Aaj Tak) टीवी चैनल पर आयोजित एक डिबेट शो (हल्ला बोल) के दौरान कांग्रेस नेता अलका लांबा और होस्ट और एंकर अंजना ओम कश्यप के बीच तीखी बहस हो गई। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हैदराबाद में Model से छेड़छाड़ में बीजेपी नेता के बेटे के खिलाफ केस, महिला डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के विरोध प्रदर्शन में था शामिल

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर की गैंगरेप और हत्या के कुछ ही समय बाद शनिवार रात बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे ने कथित रूप से एक महिला का यौन शोषण किया।

RSS चीफ मोहन भागवत संग मंच पर नजर आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी, बाद में दी यह सफाई

दिल्ली के लाल किले में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा के पूर्व सदस्य जनार्दन द्विवेदी आरएसएस चीफ मोहन भागवत के साथ एक मंच पर नजर आए। हालांकि, बाद में जनार्दन द्विवेदी ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्हें व्यक्तिगत तौर पर आमंत्रित किया गया था, न कि कांग्रेसी नेता के रूप में।

बोतल में पेट्रोल लेकर महिला डॉक्टर को जलाया, गैंगरेप के बाद हत्या मामले में पेट्रोल पंप पर होगी कार्रवाई?

राजीव अमराम ने कहा कि पेट्रोल पांच लीटर तक और डीजल 200 लीटर तक बेचा जा सकता है। वहीं हाल की घटनाओं के मद्देनजर राज्य सरकार ने पेट्रोल बोतलों में नहीं बेचने का निर्देश दिया है।