ताज़ा खबर
 

hyderabad

poison

पिता ने जूस में जहर मिला बच्चों को पिलाया, फिर खुद भी पी लिया, एक बेटे की मौत, बोला- पत्नी का चल रहा अफेयर

हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़ा होने पर पहले अपने बेटों को जहर पिलाया फिर खुद भी जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में की गई है।

Hyderabad: सड़क पर बने गड्ढे में गिरने से पत्रकार का पैर टूटा, नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

पुलिस ने कहा कि इस मामले को कानूनी राय ली थी, जिसके आधार पर हमने जीएचएमसी कार्यालय के खिलाफ आईपीसी की धारा 338 के तहत मामला दर्ज किया है।

Isro scientist killed, gay sex partner blackmail, Indian Space Research Organisation, National Remote Sensing Center, Hyderabad, Chennai, Tamil Nadu, State News, Crime News, National News, India News, Hindi News

ISRO वैज्ञानिक को ब्लैकमेल कर रहा था समलैंगिक ‘पार्टनर’, पैसे देने से की न तो उतारा मौत के घाट; अरेस्ट

इसी के बाद दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ। बहस इतनी बढ़ गई कि श्रीनिवास ने आपा खो सुरेश पर चाकू से हमला बोल लिया, जिसमें उनके सिर में गंभीर चोटें आई थीं।

NGO को 6000 रुपए देकर कैब ड्राइवर बोला- अनाथों के लिए इस्तेमाल करना, 2 दिन हुई मौत तो वही रुपए उसके काम आए

Hyderabad Cabbie: कैब ड्राइवर ने अनाथों के अंतिम संस्कार के लिए 6000 रुपए एक NGO को दान किया था। लेकिन दो दिन बाद ही वही रुपए उसके काम आएंगे उसने कभी सोचा न था।

हैदराबाद

Video में बहू को खींचते-घसीटते दिखे हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज, बेटे ने बहू को पीटा तो उन्होंने घसीटा

हैदराबाद में रिटायर्ड हाई कोर्ट जस्टिस और उनके परिजनों पर दहेज के लिए बहू को प्रताड़ित करने और मारने-पीटने का केस दर्ज कराया गया है। घटना का वीडियो फुटेज भी पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hyderabad: जादू-टोने के शक में ऑटो ड्राइवर को पहले कुल्हाड़ी से काटा, फिर जिंदा जला दिया

हैदराबाद के एक गांव में एक ऑटो ड्राइवर युवक को गांव की एक महिला की मौत पर रिश्तेदारों ने उसकी चिता पर जिंदा जला दिया। उनको शक था कि युवक ने उस पर जादू-टोना कर दिया है। इससे उसकी मौत हुई।

telangana

तेलंगाना कैबिनेट में 6 नए मंत्री शामिल, सीएम केसीआर ने बेटे और भतीजे को फिर दिया मौका

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के मंत्रिमंडल में तीन नए चेहरे शामिल किए गए हैं। इनमें करीमनगर के विधायक गांगुला कमलाकर और खम्मम के विधायक पी अजय कुमार और वारंगल से विधान परिषद सदस्य सत्यवती राठौड़ शामिल हैं।

traffic inspector

Video: बाढ़ में डूबी सड़क पर बीच में फंसा दिव्यांग बुजुर्ग, पैर में चढ़ा था प्लास्टर, ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने कंधे पर उठाकर बचाई जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर बुजुर्ग व्यक्ति को पीठ पर बैठा कर पानी से लबालब सड़क पार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यह घटना हैदराबाद के एलबी नगर की है।

hyderabad

आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर पर लगा AC-Furniture चुराने का आरोप, घर से चोरों ने उड़ाया सामान तब हुआ खुलासा, दी ये सफाई

आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिव प्रसाद राव पर वाईएसआर कांग्रेस ने चोरी का आरोप लगाया है। आरोप है कि वे स्पीकर ऑफिस से महंगे फर्नीचर, एसी और कंप्यूटर आदि को चुरा कर अपने कार्यालय ले गए हैं।

Ganesh Chaturthi

पुलिस ने गणेश चतुर्थी के जश्न में पटाखे फोड़ने पर लगाई रोक, नाराज टि्वटर यूजर बोला- यह भारत या पाकिस्तान?

गणेशोत्सव की धूम सितंबर महीने के पहले हफ्ते से शुरू होने वाली है मगर प्रशासन के इस फैसले ने शहर के लोगों को मायूस कर दिया है।

hyderabad

Hyderabad: महिलाओं- लड़कियों की रक्षा के लिए शुरू होगी ‘जटायु सेना’, बालाजी मंदिर की अनोखी पहल

पुजारी रंगराजन ने कहा कि लड़कियों और महिलाओं की हिफाजत के लिए मंदिर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाता रहेगा। इस अवसर पर मंदिर के पुजारियों ने करवान इलाके के नदीम को सम्मानित किया, जिसने दो दिन पहले एक नाबालिग लड़की को बचाया था ।

Article 370: जम्मू- कश्मीर प्रशासन के ईद की दावत को कश्मीरी छात्रों ने ठुकराया, कहा- नहीं चाहिए सरकार का ‘लंच’

हैदराबाद विश्वविद्यालय के कश्मीरी छात्रों ने जम्मू कश्मीर प्रशासन के लंच ऑफर को ठुकरा दिया। छात्रों का कहना है कि वे सरकार
की कोई मदद नहीं चाहते हैं।

telangana

5 स्टार होटल के Luxury Suite में 102 दिन रूका कारोबारी, 12 लाख रुपए का बिल चुकाए बिना हुआ रफू चक्कर

होटल प्रबंधन के मुताबिक आरोपी कारोबारी 102 दिनों तक लग्जरी सुइट में रूका। उसका कुल बिल 25.96 लाख रुपए का था, लेकिन 13.62 लाख रुपए देने के बाद बिना किसी को सूचना दिए कारोबारी चुपचाप गायब हो गया।

police

Video: नशे में धुत बैंककर्मी ने सरेआम पुलिस ऑफिसर को पकड़ा और कर दिया किस, IPC-353 के तहत गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने साथियों के साथ डांस कर रहा था। अचानक वहां से एक पुलिस अधिकारी गुजरा, जिसे पकड़कर उसने गले लगाया और सभी के सामने किस कर दिया।

Hyderabad: अस्पताल के अंदर बनाया वीडियो फिर Tik Tok पर कर दिया अपलोड, महिला इंटर्नस पर गिरी गाज

अस्पताल के फिजियोथेरेपी विभाग में दो इंटर्नस द्वारा शूट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद अस्पताल ने दोनों को निकाल दिया है।

झील में डांस संग नहाने का Tik Tok वीडियो बनाते वक्त डूबा युवक, लोगों को लगा कर रहा है एक्टिंग!

घटना से पहले बना वीडियो को वायरल हो गया जिसे दो युवक पानी में मस्ती करते और नाचते नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ देर बाद उनमें से एक पानी में डूब जाता है।

Telangana: सरपंच के आदेश के बाद 50 कुत्तों को जहर देकर मार डाला, ट्रकों में भरकर शव लगाए ठिकाने

तेलंगाना के एक गांव में कथित तौर पर कुत्तों के आतंक से बचने के लिए सरपंच के आदेश के बाद 50 कुत्तों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया गया।

arrest

अश्लील वेबसाइटों पर डालता था महिलाओं की फोटो, फिर हटाने के नाम पर ऐंठता था मोटी रकम; कथित IT एक्सपर्ट गिरफ्तार

अश्लील वेबसाइटों और डेटिंग एप पर महिलाओं के फोटो डालने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक लड़कियों और महिलाओं से उनके फोटो हटाने के नाम पर पैसे ऐंठता था।