ताज़ा खबर
 

Hyderabad News

lottery, kerala lottery

Hyderabad: पत्नी से उधार लेकर खरीदे थे लॉटरी टिकट, जीते 28 करोड़ 42 लाख रुपए

शनिवार (3 अगस्त) उन्हें पता चला कि उन्होंने लगभग 15 मिलियन दिरहम यानी 4.08 मिलियन यूएस डॉलर यानी 28 करोड़ 42 लाख रुपए की लॉटरी लग गई। रिपोर्ट के मुताबिक रिक्काला और उसकी पत्नी मिलकर सालभर में लगभग 3 लाख रुपए कमा पाते थे।

arrest

अश्लील वेबसाइटों पर डालता था महिलाओं की फोटो, फिर हटाने के नाम पर ऐंठता था मोटी रकम; कथित IT एक्सपर्ट गिरफ्तार

अश्लील वेबसाइटों और डेटिंग एप पर महिलाओं के फोटो डालने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक लड़कियों और महिलाओं से उनके फोटो हटाने के नाम पर पैसे ऐंठता था।

Suicide

कम नंबर आने की आशंका से परेशान IIT हैदराबाद के छात्र ने किया सुसाइड, 6 महीने में दूसरा मामला

पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में उसने अपने कुछ दोस्तों का भी जिक्र किया है। नोट में लिखा था, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि तुम सभी को छोड़कर चला जाऊंगा। मुझे याद मत करना। मैं इसके लायक नहीं हूं। मैं सभी से प्यार करता हूं क्योंकि तुमने वो सबकुछ किया जो दोस्त करते हैं।’

तेलंगाना : सरकार का विरोध करने के लिए फूंक रहे थे पुतला, खुद भी झुलस गए बीजेपी के 4 नेता

आग के चपेट में आने से तेलंगाना बीजेपी के वारंगल शहरी इकाई प्रमुख राव पद्मा समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों का इलाज हो रहा है जिसमें एक की हालत गंभीर है जबकि तीन अन्य लोग मामूली रूप से घायल हैं ।

दोस्त से मिलने के लिए बुक की थी UBER, मुलाकात नहीं हुई तो गुस्से में ड्राइवर के सिर, कंधे और गर्दन में मार दिया चाकू

ड्राइवर बालाराजू को कोटी बस स्टैंड से हयातनगर स्थित संघी मंदिर तक की बुकिंग मिली थी। कोटी बस स्टैंड से 2 युवक गाड़ी में बैठे थे।

charminar

Hyderabad: जब टूट गया चारमीनार के एक पिलर का कुछ हिस्सा, जानें पूरा मामला

हैदराबाद स्थित चारमीनार का एक हिस्सा बुधवार को टूटकर गिर गया। इस हिस्से के टूटने का मुख्य कारण बिन मौसम बरसात बताया जा रहा है।

murder

Telangana: जिस कुएं में रेप के बाद मारकर फेंक दी गई थी 14 साल की लड़की, उसी में 24 घंटे बाद मिली दूसरी लाश

तेलंगाना के यादरी जिले में पुलिस को एक और लड़की की लाश मिली है। बता दें कि लाश उसी कुए से मिली जहां से कुछ दिन पहले एक 14 साल की लड़की की लाश मिली थी।

IPL 2019: तेलुगू अभिनेत्री प्रशांति ने 5 साथियों संग SRH vs KKR के मैच में मचाया उपद्रव, केस दर्ज

आईपीएल मैच के दौरान उपद्रव मचाने और लोगों को मैच देखने से रोकने पर तेलुगू अभिनेत्री प्रशांति और उनके 5 साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वे सभी नशे में धुत थे।

Mohammed Hassan Ali

बड़े-बड़े इंजीनियरिंग छात्रों को पढ़ाता है तेलंगाना का यह 11 साल का लड़का

मोहम्मद हसन अली किसी आम 11 साल के विद्यार्थी की तरह स्कूल जाता है। लौटने के बाद वह अपना होमवर्क पूरा करता है। खेलने जाता है और हर शाम छह बजे वह प्रोफेसर की भूमिका में आ जाता है। वह ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के छात्रों को भी पढ़ाता है। जो उससे लगभग दोगुनी उम्र के होते हैं।

कांग्रेस में सिखाया जाता था कि राम नहीं, बाबर हमारा भगवान है, हेमंत का दावा

असम सरकार में मंत्री हेमंत बिस्व शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस की सेक्युलरिज्म की परिभाषा में राम हमारे भगवान नहीं है, बाबर हमारे भगवान है।’ लेकिन केंद्र में बीजेपी की सत्ता आने के बाद लोगों की भावना में बदलाव हुआ है।

वीडियो: भाजपा सांसद बोले- जो हिन्दू हित की बात करेगा, वही हिन्दुस्तान में राज करेगा

सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा,” कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वोट बैंक के लिए हिंदू आतंकवाद की बात करते थे। आज जनेऊ धारण करके कहते हैं कि मैं भी हिंदू हूं।”

मुस्लिम धर्मगुरु के बयान पर भड़का शिया समुदाय, पुराने हैदराबाद में तनाव

ब्रदर इमरान के भाषण का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा था, कुछ लोग उसे रिकॉर्ड भी कर रहे थे और व्हॉट्सऐप पर शेयर भी किया जा रहा था। यह देखते हुए भारी संख्या में शिया मुस्लिम मस्जिद के बाहर जमा हो गए और नारेबाजी करने लगे। तनाव देख हैदराबाद के कमिश्नर अंजनी कुमार समेत पुलिस के शीर्ष अधिकारी मौके पर पहुंचे।

हैदराबाद निजाम का 4 KG सोने का टिफिन और कप-प्लेट ले उड़े थे 2 चोर, दबोचे गए

अंतरराष्ट्रीय बाजार के हिसाब से बरामद किए गए चोरी के सामान की कीमत 30-40 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। मजे की बात यह है कि पुलिस को अंदेशा है कि जिस रत्न जड़ित तीन खंड वाले सोने के टिफिन का इस्तेमाल निजाम ने शायद ही किया हो, दबोचे गए दो आरोपियों में एक लुपा-छिपी के दैरान करोड़ों के उसी टिफिन में खाना खाता रहा।

डैडी ने मारा और गरम चम्‍मच से दाग द‍िया- चार साल की बच्‍ची पर मां और ल‍िव-इन पार्टनर का जुल्‍म

बच्ची ने बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाले स्वयंसेवी संगठन के कार्यकर्ताओं को बताया कि जब मैं खा रही थी तब डैडी ने मुझे जला दिया था। मासूम के ऊपर हुए जुल्मों के बारे में सुनकर कार्यकर्ताओं की आंखें भी नम हो उठीं।

Hyderabad twin blast, Hyderabad twin blasts case, Aneeq Sayeed, Ismail Chaudhary, Tariq Anjum, death sentence, NIA Court, Special NIA Court, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

हैदराबाद ब्लास्ट केस: दो दोषियों को मौत की सजा, एक को आजीवन कारावास

ये फैसला घटना के 11 साल बाद आया है। इस दोहरे बम ब्लास्ट में 42 लोगों की मौत हुई थी। स्पेशल एनआईए कोर्ट ने अनीक़ सईद और इस्माइल चौधरी को मौत की सजा सुनाई है जबकि तारीक़ अंजुम को आजीवन कारावास दिया गया है। अदालत ने 4 सितंबर को दिये अपने फैसले में इन तीनों को हैदराबाद ब्लास्ट का दोषी माना था।

मुस्‍ल‍िम युवक की दाढ़ी काटने वाले को ओवैसी की धमकी- हम तुम्‍हें मुसलमान बना कर दाढ़ी रखने को मजबूर कर देंगे

ओवैसी ने हरियाणा के गुरुग्राम में कथित तौर पर मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने वाले विवाद पर बयान दिया है। रविवार (5 अगस्त) को ओवैसी हैदराबाद में थे। यहीं पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ये विवादित बयान दिया।

बीवी ने नपुंसक बताते हुए तलाक मांगा, पति ने दूसरी औरत के साथ वीडियो बनाकर भेजा तो गया जेल

अलगाव से पहले ये जोड़ा सिर्फ 15 दिन तक एक साथ रहा था। उसके बाद पत्नी अपने माता-पिता के घर लौट आई थी। बाद में उसने पारिवारिक न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दे दी। उसने कहा कि उसका पति नपुंसक है।

Dead woman's body with focus on hand

हैदराबाद: फीस नहीं दी तो स्कूल में घुसने नहीं दिया, परेशान सातवीं के छात्र ने दे दी जान

वह सातवीं कक्षा का छात्र था। उसके घर वालों का आरोप है कि उसके स्कूल वालों ने उसे स्कूल में घुसने से रोक दिया था। कारण था कि उसके स्कूल की फीस जमा नहीं थी। बच्चा इस घटना से इस कदर तनाव में आ गया कि उसने घर में आते ही खुद को फंदे से लटका लिया।