Hyderabad News

ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली छात्रा को मिली ‘डिफॉल्ट बेल’, 90 दिनों में बेंगलुरु पुलिस दर्ज ना कर सकी चार्जशीट

तय वक्त के भीतर आरोपी छात्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं होने पर उसके वकीलों ने सीआरपीसी की धारा 167 (2) के तहत कोर्ट में याचिका दाखिल की। जिसके तहत पुलिस को दिए गए 60/90 दिनों के भीतर अगर किसी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की जाती है तो वो जमानत के हकदार होंगे।

BJP MP ने रोड शो के बीच माइक चालू कर कमिश्नर को लगाया फोन, बोले- ओवैसी चला रहा क्या आपका डिपार्टमेंट, Video Viral

बीजेपी सांसद ने कहा, ‘आपको राजा सिंह आए तभी लॉ एंड ऑर्डर समझ आता है, ओवैसी आए तब नहीं आता? आपके लिए राजा सिंह जी का रुट चेंज कर दिया उससे ज्यादा नहीं कर सकते हम।’

5 साल की उम्र में आशमन तनेजा ने Taekwondo में बनाया Guinness World Record, 1 घंटे में नॉन स्टॉप Knee Strikes कर रचा इतिहास

आशीष तनेजा ने बताया कि, “मेरे बेटे ने विश्व रिकॉर्ड के लिए बहुत अभ्याय किया, वह अपनी बहन से प्रेरित था और उसने पहले अपने बहन से ही सिखना शुरू किया था। यह रिकॉर्ड हासिल करने वाला वह सबसे कम उम्र का बच्चा है।”

CAA व NRC के खिलाफ ओवैसी की रैली, बोले- ‘काले कानून’ के खिलाफ घर के बाहर लहराएं तिरंगा; मौजूद थीं जामिया में पुलिस से भिड़ने वाली लड़कियां

हैदराबाद में CAA और NRC के विरोध में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी की दारुस्सलाम की रैली में भारी संख्या में लोग जमा हुए। इस दौरान जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र भी मौजूद थे।

जैसे उसने महिला डॉक्टर के साथ किया, वैसे ही उसे भी जिंदा जला दो; आरोपी की मां बोलीं

हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की घटना से देश के लोगों में भारी गुस्सा है।

‘मोदी के ऑर्केस्ट्रा में नहीं हूं जो उनका दिया गाना गाता रहूं’, ओवैसी बोले- मुझे वापस चाहिए मेरी मस्जिद

ओवैसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।’ मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं मिस्टर मोदी के कंट्रोल वाले ऑर्केस्ट्रा में नहीं हूं, जो उनका दिया गाना गाउंगा।’

कार पर मुख्यमंत्री के नाम की प्लेट लगाकर ट्रैफिक पुलिस को धौंस! टोल पर भी पैसे नहीं चुकाता था यह शख्स

गाड़ी के मालिक एम हरी राकेश गोदावरी पूर्व के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि उसने बताया कि टोल टैक्स देने और ट्रैफिक पुलिस की चेंकिग से बचने के लिए उसने कार का नंबर प्लेट इस तरह का लगाया।

लिफ्ट और दरवाजे के बीच फंस गई नौ साल की बच्ची, शरीर चीरते चला गया एलिवेटर

पुलिस के मुताबिक हस्तिनापुरम नॉर्थ एक्सटेंशन कॉलोनी में अपने घर में दोपहर करीब 12.30 बजे लस्या यादव तीसरी मंजिल के लिए लिफ्ट ले रही थी। उनका परिवार हाल ही में नए बने तीन मंजिला घर में शिफ्ट हुआ था।

पिता ने जूस में जहर मिला बच्चों को पिलाया, फिर खुद भी पी लिया, एक बेटे की मौत, बोला- पत्नी का चल रहा अफेयर

हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़ा होने पर पहले अपने बेटों को जहर पिलाया फिर खुद भी जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में की गई है।

हड़तालियों को तगड़ा झटका, तेलंगाना सरकार ने दशहरे पर छीन ली 48 हजार कर्मचारियों की जॉब

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने निगम के अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की। इसके बाद घोषणा की गई कि निगम के पास अब सिर्फ 1200 कर्मचारी हैं, इनमें वो शामिल हैं जिन्होंने हड़ताल में शिरकत नहीं की

ISRO वैज्ञानिक मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पूरा पेमेंट नहीं मिला तो Gay Partner पार्टनर ने चाकू घोंपकर मार डाला

इसरो वैज्ञानिक के अकेलेपन की वजह से एक प्राइवेट डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करने वाला शख्स ब्लड कलेक्शन के बहाने पर उनके संपर्क में आया था।

नशे में धुत होकर कुत्तों पर टूट पड़ती है यह महिला, अब कुल्हाड़ी से कर डाला हमला, पड़ोसी बोले- बच्चों पर भी खतरा

महिला के पड़ोसी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘यह महिला इससे पहले भी कुत्तों को मारने के इरादे से उन पर हमले कर चुकी है। उसे कुल्हाड़ी लेकर कुत्ते पर हमला करते देख हर कोई हैरान रह गया।’

30 मिनट की भारी बारिश से कोहरामः मेट्रो स्टेशन की छत से टूटा नुकीला स्लैब, 27 वर्षीय नवविवाहिता के सिर पर गिरा, मौत

Hyderabad Metro Rail: एचएमआर के अधिकारी ने बताया कि छत से प्लास्टर का टुकड़ा सीधे मोनिका के सिर पर गिरा। प्लास्टर करीब 9 मीटर ऊपर से गिरा था। यह घटना पिलर नंबर ए-1053 के पास हुई।

Hyderabad: पत्नी से उधार लेकर खरीदे थे लॉटरी टिकट, जीते 28 करोड़ 42 लाख रुपए

शनिवार (3 अगस्त) उन्हें पता चला कि उन्होंने लगभग 15 मिलियन दिरहम यानी 4.08 मिलियन यूएस डॉलर यानी 28 करोड़ 42 लाख रुपए की लॉटरी लग गई। रिपोर्ट के मुताबिक रिक्काला और उसकी पत्नी मिलकर सालभर में लगभग 3 लाख रुपए कमा पाते थे।

अश्लील वेबसाइटों पर डालता था महिलाओं की फोटो, फिर हटाने के नाम पर ऐंठता था मोटी रकम; कथित IT एक्सपर्ट गिरफ्तार

अश्लील वेबसाइटों और डेटिंग एप पर महिलाओं के फोटो डालने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक लड़कियों और महिलाओं से उनके फोटो हटाने के नाम पर पैसे ऐंठता था।

कम नंबर आने की आशंका से परेशान IIT हैदराबाद के छात्र ने किया सुसाइड, 6 महीने में दूसरा मामला

पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में उसने अपने कुछ दोस्तों का भी जिक्र किया है। नोट में लिखा था, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि तुम सभी को छोड़कर चला जाऊंगा। मुझे याद मत करना। मैं इसके लायक नहीं हूं। मैं सभी से प्यार करता हूं क्योंकि तुमने वो सबकुछ किया जो दोस्त करते हैं।’

तेलंगाना : सरकार का विरोध करने के लिए फूंक रहे थे पुतला, खुद भी झुलस गए बीजेपी के 4 नेता

आग के चपेट में आने से तेलंगाना बीजेपी के वारंगल शहरी इकाई प्रमुख राव पद्मा समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों का इलाज हो रहा है जिसमें एक की हालत गंभीर है जबकि तीन अन्य लोग मामूली रूप से घायल हैं ।

दोस्त से मिलने के लिए बुक की थी UBER, मुलाकात नहीं हुई तो गुस्से में ड्राइवर के सिर, कंधे और गर्दन में मार दिया चाकू

ड्राइवर बालाराजू को कोटी बस स्टैंड से हयातनगर स्थित संघी मंदिर तक की बुकिंग मिली थी। कोटी बस स्टैंड से 2 युवक गाड़ी में बैठे थे।

IPL 2020 LIVE
X