ताज़ा खबर
 

Hyderabad News

हैदराबाद निजाम का 4 KG सोने का टिफिन और कप-प्लेट ले उड़े थे 2 चोर, दबोचे गए

अंतरराष्ट्रीय बाजार के हिसाब से बरामद किए गए चोरी के सामान की कीमत 30-40 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। मजे की बात यह है कि पुलिस को अंदेशा है कि जिस रत्न जड़ित तीन खंड वाले सोने के टिफिन का इस्तेमाल निजाम ने शायद ही किया हो, दबोचे गए दो आरोपियों में एक लुपा-छिपी के दैरान करोड़ों के उसी टिफिन में खाना खाता रहा।

डैडी ने मारा और गरम चम्‍मच से दाग द‍िया- चार साल की बच्‍ची पर मां और ल‍िव-इन पार्टनर का जुल्‍म

बच्ची ने बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाले स्वयंसेवी संगठन के कार्यकर्ताओं को बताया कि जब मैं खा रही थी तब डैडी ने मुझे जला दिया था। मासूम के ऊपर हुए जुल्मों के बारे में सुनकर कार्यकर्ताओं की आंखें भी नम हो उठीं।

Hyderabad twin blast, Hyderabad twin blasts case, Aneeq Sayeed, Ismail Chaudhary, Tariq Anjum, death sentence, NIA Court, Special NIA Court, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

हैदराबाद ब्लास्ट केस: दो दोषियों को मौत की सजा, एक को आजीवन कारावास

ये फैसला घटना के 11 साल बाद आया है। इस दोहरे बम ब्लास्ट में 42 लोगों की मौत हुई थी। स्पेशल एनआईए कोर्ट ने अनीक़ सईद और इस्माइल चौधरी को मौत की सजा सुनाई है जबकि तारीक़ अंजुम को आजीवन कारावास दिया गया है। अदालत ने 4 सितंबर को दिये अपने फैसले में इन तीनों को हैदराबाद ब्लास्ट का दोषी माना था।

मुस्‍ल‍िम युवक की दाढ़ी काटने वाले को ओवैसी की धमकी- हम तुम्‍हें मुसलमान बना कर दाढ़ी रखने को मजबूर कर देंगे

ओवैसी ने हरियाणा के गुरुग्राम में कथित तौर पर मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने वाले विवाद पर बयान दिया है। रविवार (5 अगस्त) को ओवैसी हैदराबाद में थे। यहीं पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ये विवादित बयान दिया।

बीवी ने नपुंसक बताते हुए तलाक मांगा, पति ने दूसरी औरत के साथ वीडियो बनाकर भेजा तो गया जेल

अलगाव से पहले ये जोड़ा सिर्फ 15 दिन तक एक साथ रहा था। उसके बाद पत्नी अपने माता-पिता के घर लौट आई थी। बाद में उसने पारिवारिक न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दे दी। उसने कहा कि उसका पति नपुंसक है।

Dead woman's body with focus on hand

हैदराबाद: फीस नहीं दी तो स्कूल में घुसने नहीं दिया, परेशान सातवीं के छात्र ने दे दी जान

वह सातवीं कक्षा का छात्र था। उसके घर वालों का आरोप है कि उसके स्कूल वालों ने उसे स्कूल में घुसने से रोक दिया था। कारण था कि उसके स्कूल की फीस जमा नहीं थी। बच्चा इस घटना से इस कदर तनाव में आ गया कि उसने घर में आते ही खुद को फंदे से लटका लिया।

कर्ज में डूबे पत्रकार ने पहले बच्‍चों का गला घोंटा, फिर फांसी लगाकर दे दी जान, पत्‍नी ने भी खाया जहर

कर्ज में डूबे पत्रकार ने पहले अपने 3 और 5 साल के दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी। पत्रकार की पत्नी ने भी जहर खा लिया। पड़ोसियों ने महिला के विरोध के बावजूद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

asaduddin owaisi

ओवैसी का ऐलान- आखिरी सांस तक करूंगा मोदी का विरोध लेकिन…

ओवैसी ने कश्मीर में वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि जिन्होंने पत्रकार और उनके अंगरक्षकों की हत्या की है। वे शैतान के सबसे बड़े नुमाइंदे हैं। ओवैसी ने भारतीय सिपाही औरंगजेब के अपहरण और उसकी हत्या की भी निंदा की।

वीड‍ियो: समर्थकों के साथ म‍िल कर थाने में ही आरोपी को पीटने लगा व‍िधायक, देखती रही पुल‍िस

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह करीब 10 से 12 लोग थाने में मौजूद आरोपी के ऊपर टूट पड़े। जिस दौरान आरोपी की पिटाई की जा रही थी, उस दौरान कमरे में कुछ वक्त के लिए अंधेरा भी हो गया था।

HYDERABAD, HYDERABAD CRIME, HYDERABAD OLD CITY, HYDERABAD NEWS, CRIME NEWS, CHINCKEN, LEG PIECE, NON VEG FOOD, YOUTH MURDER, HINDI NEWS, NEWS IN HINDI, JANSATTA

सगाई कार्यक्रम में नहीं परोसा गया लेगपीस, मेजबान के रिश्तेदार की चाकू मारकर हत्या

अशवाक कुछ देर बाद अपने भाई शहनूर और 6 दूसरे साथियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर वापस लौटा। इस बार उनके पास चाकू और दूसरे हथियार थे। अशवाक ने कथित रूप से अनवर एवं उसके रिश्तेदार सोहैल पर चाकू से वार किया और मौके से फरार हो गया।

VIDEO: स्कूटर सवार को बीच सड़क पर हार्ट अटैक, इन होमगार्ड्स की समझदारी के मुरीद हो जाएंगे आप

दोपहर करीब 12.30 बजे एक स्कूटर सवार व्यक्ति धूलपेट से टड बुंड की तरफ जा रहा था। अचानक ही वह अपने स्कूटर से गिर पड़ा। जैसे ही शख्स जमीन पर गिरा वहां मौजूद दो ट्रैफिक कॉन्सटेबल चंदन सिंह और इनायतुल्लाह खान कादरी उसकी तरफ दौड़ पड़े।

Hyderabad, Telangana, Andhra, Truck fire, PETROL, hindi news, News in Hindi, Jansatta

VIRAL VIDEO: आग लगने के बाद पेट्रोल टैंकर में जोरदार धमाका, डरकर भागने लगे लोग

पुलिस आग के कारणों का पता लगा रही है, हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि आग तब लगी जब स्थानीय लोग पेट्रोल चुराने के लिए टैंकर का सील तोड़ रहे थे।

भिखारियों पर और सख्त हुई यह राज्य सरकार, किया ऐलान- भिखारी बताओ 500 रुपये पाओ

बेघर लोगों को अगर फिर से भीख मांगते हुए पाया जाएगा तो उन्हें प्रीवेंशन ऑफ बैगिंग एक्ट,1977 के तहत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अनाथालय की आड़ में गरीब बच्चों को बनाते थे मुस्लिम, आरोपी मोहम्मद उर्फ सत्यनारायण समेत 9 अरेस्ट

पुलिस ने मुख्य आरोपी मोहम्मद सिद्दीकी ऊर्फ सत्यनारायण के अलावा आठ अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश की जा रही है।

Road Accident

Video: पुलिसवाले को कार ने मारी टक्कर, घंटों पड़ा रहा, किसी ने नहीं की मदद

इसके बाद बजाए वह घायल की मदद किए वहां से फरार हो जाता है।

gang rape, ghaziabad, crime news, up news, rape, new delhi, 5 year old, juvenile, rehabilitation center, delhi news

तेलंगाना में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

तेलंगाना के मेडक जिले में पांच लोगों ने 26 साल की एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

Journalist, Siddharthnagar, uttar pradesh

पति हर रोज शराब पीकर करता था शोषण, पत्नी ने छुरा घोंप किया मर्डर

नाल्लाकुनता पुलिस थाने के निरीक्षक एस संतोष कुमार ने बताया कि विजय लक्ष्मी ने तड़के तीन बजे अपने सोते हुए पति के पेट में छुरा घोंपकर उसकी हत्या कर दी।

central minister, minister son, y s choudhary, State, Science and Technology & Earth Sciences, drive fast, Hyderabad news

केन्द्रीय मंत्री के बेटे पर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज

बंजारा हिल्स यातायात पुलिस थाने के निरीक्षक एन. वैद्य सागर ने कहा कि यातायात पुलिस द्वारा शुक्रवार रात चलाए गए एक विशेष सड़क सुरक्षा अभियान के दौरान कार्तिक को ‘लापरवाही और तेज गति’ से वाहन चलाते हुए पाया गया।’