howdy modi

ह्यूस्‍टन में बोले मोदी- भारत में सब अच्‍छा है, पर यहां की सच्‍चाई तो ये भी है

कहा जा रहा है कि जब आर्थिक मोर्चे पर लगातार देश झटके झेल रहा है तब पीएम ने तथ्यों की अनदेखी करते हुए कैसे विश्व बिरादरी के सामने कह दिया कि ऑल इज वेल?

‘मोदी पर टिप्पणी की वजह से मुझे ब्लैकलिस्ट कर दिया गया’, कॉमेडियन ने सुनाई ‘हाउडी मोदी’ में नो एंट्री की कहानी

Howdy Modi: हसन ने अपने शो पर जो सामाजिक-राजनीतिक टिप्पणियां कर मजाक बनाया, वह अधिकारियों को पसंद नहीं आया और इसलिए उन्हें और उनके क्रू को स्टेडियम के अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली।

शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर की मोदी की तारीफ, टि्वटर यूजर ने कहा- जिस पार्टी में रहेंगे, उसके खिलाफ ही बोलेंगे क्या?

शत्रुघ्न ने ट्वीट कर लिखा कि भारतीय-अमेरिकी दोस्ती शुरू करने का यह शानदार तरीका है। यह समारोह दो राष्ट्रों और महान नेताओं की मजबूत दोस्ती का भी गवाह बनेगा।

CM अशोक गहलोत बोले- PM मोदी ने विदेश नीति की धज्जियां उड़ा दीं, नेहरू- इंदिरा गांधी की परंपरा को ध्वस्त किया

प्रधानमंत्री मोदी के अमेरिका दौरे के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प और रिपब्लिकन पार्टी के नेताओं के साथ मंच साझा करने को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ने उनपर निशाना साधा है।

जलवायु परिवर्तन पर मोदी का भाषण सुनने अचानक पहुंच गए ट्रंप, कभी भारत पर इसी मुद्दे पर साधा था निशाना

डोनाल्ड ट्रंप ने जर्मन चासंलर एंजेला मर्केल का भाषण भी सुना। वह अपनी कोई बात कहे वहां से चले गये। जलवायु सम्मेलन संयुक्त राष्ट्र महासभा का हिस्सा है और उसमें सामूहिक राष्ट्रीय आकांक्षा में एक लंबी छलांग लगाने पर चर्चा करने की योजना है।

स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनाज को मोदी के कार्यक्रम में नहीं मिली एंट्री, टि्वटर यूजर ने बताया ‘इस्लामोफोबिया’

स्टेडियम में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के तकरीबन 50 हजार लोग थे। एंट्री न मिलने पर हसन ने एनआरजी स्टेडियम के बाहर की अपनी एक फोटो पोस्ट की।

वरिष्ठ पत्रकार बोले- महिलाओं को गंदी नजर से देखने वाले ट्रम्प से मुझे नफरत है तो बीजेपी प्रवक्ता गिनाने लगे इंदिरा गांधी के स्नूपिंग इवेंट

आशुतोष ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा 50,000 लोगों को संबोधित करना गर्व की बात है, लेकिन डोनाल्ड ट्रंप के साथ खड़ा होना कोई गर्व की बात नहीं है, क्योंकि मुझे ट्रंप से नफरत है।

कांग्रेस ने कहा- मोदी जी आप सही हैं, शेयर किया वीडियो, जानें – क्यों?

कांग्रेस ने देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर में आयी मंदी का भी जिक्र किया और बताया कि ऑटो सेक्टर में विकास दर पिछले 19 सालों में सबसे कम है और इस सेक्टर में 3.5 लाख नौकरियां जा चुकी हैं।

howdy Modi event: पीएम नरेंद्र मोदी ने मांगी अमेरिकी सीनेटर की पत्नी से माफी, जानिए वजह

howdy Modi event: प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में मोदी कॉर्निन की पत्नी सैंडी से माफी मांगते और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पति मोदी के साथ खड़े मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

National Hindi News, 24 September 2019 LIVE Updates: न्यूयॉर्क में डोनाल्ड ट्रंप से मिलेंगे PM मोदी, सवा 12 बजे होगी मुलाकात

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News Live, National Today News in Hindi LIVE Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार (24 सितंबर) को द्विपक्षीय मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात दोपहर करीब 12:15 बजे होगी।

Howdy Modi Event: मोदी के मंच से अमेरिकी नेता ने किया नेहरू की उपलब्धियों का जिक्र, अमित शाह ने बताया था पीओके के लिए जिम्मेदार

Howdy Modi Event: अमेरिकी नेता ने जवाहरलाल नेहरू के भारत की आजादी के समय के मध्य रात्रि के भाषण को भी याद किया। उन्होंने महात्मा गांधी के हर आंख के आंसू पोछने की बात का भी उल्लेख किया।

Howdy Modi Event Stream Updates: ट्रंप को भारत आने के निमंत्रण के साथ मोदी ने खत्म किया अपना संबोधन

Howdy Modi Event Today in Houston, PM Narendra Modi Today Speech Stream Updates: ह्यूस्टन में एनआरजी स्टेडियम पहुंचने से पहले पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि वाकई आज का दिन खास होने वाला है, मैं भी आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं।

VIDEO: कश्मीरी पंडित ने भावुक होकर चूम लिया मोदी का हाथ, पीएम ने किया ‘नमस्ते शारदे देवी’ श्लोक का पाठ

Howdy Modi: कश्मीरी पंडितों से मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्य ने भावुक होते हुए पीएम मोदी के हाथ चूम लिए। सुरिंदर कौल नाम के इस शख्स ने पीएम मोदी के हाथों को चूमते हुए कहा, ”सात लाख कश्मीरी पंडितों की तरफ से आपको धन्यवाद।”

Howdy Modi मेगा शो में शिरकत करने ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी, भव्य तरीके से हुआ स्वागत

रविवार को यहां NRG फुटबॉल स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। हाउदी मोदी के बारे में आपके दिमाग में यह भी सवाल उठ रहा होगा कि आखिर इस कार्यक्रम का नाम हाउडी मोदी क्यों रखा है? दरअसल, दक्षिण-पश्चिम अमेरिका में Howdy शब्द अभिवादन के लिए यूज होता है जिसका मतलब होता है कि How do you do मोदी है, जिसका हिंदी में अर्थ होता है कि आप कैसे हैं।