howdy modi houston 2019

मोदी की तारीफ के लिए मिलिंद देवड़ा से बेहद नाराज है कांग्रेस आलाकमान, हाल ही में दिया था पद से इस्तीफा!

मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट करके ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की सराहना की थी। इनके ट्वीट का पीएम मोदी ने जवाब भी दिया और उन्हें इसके लिए थैंक यू भी बोला।

VIDEO: जब ट्रंप का हाथ पकड़ मोदी ने लगाया स्टेडियम का चक्कर

ह्यूस्टन में ट्रंप के बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आतंकवाद और इसको बढ़ावा देने वालों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ने की बात कही।

VIDEO: मोदी ने की दरख्वास्त तो आर्टिकल 370 पर भारतीय सांसदों को सम्मान देने खड़े हो गए लोग

पाकिस्तान पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि इनसे अपना देश नहीं संभल रहा है। इन लोगों ने भारत के प्रति नफरत को ही अपनी राजनीति का केंद्र बना दिया है।

National Hindi News, 24 September 2019 LIVE Updates: न्यूयॉर्क में डोनाल्ड ट्रंप से मिलेंगे PM मोदी, सवा 12 बजे होगी मुलाकात

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News Live, National Today News in Hindi LIVE Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार (24 सितंबर) को द्विपक्षीय मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात दोपहर करीब 12:15 बजे होगी।

Howdy Modi Event Stream Updates: ट्रंप को भारत आने के निमंत्रण के साथ मोदी ने खत्म किया अपना संबोधन

Howdy Modi Event Today in Houston, PM Narendra Modi Today Speech Stream Updates: ह्यूस्टन में एनआरजी स्टेडियम पहुंचने से पहले पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि वाकई आज का दिन खास होने वाला है, मैं भी आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं।

USA में सिंधी, बलोच और पख्तूनों की मोदी से गुहार- जैसे बांग्लादेश को कराया, वैसे ही हमें भी पाकिस्तान से कराइए आजाद

Howdy modi: अमेरिका में अपनी तरह के इस पहले प्रदर्शन में तीनों समुदाय के लोग एक साथ पाकिस्तान से आजादी के लिए भारत और अमेरिका के नेताओं से मदद की गुहार लगाएंगे।

वक्त की नब्जः सम्मान पर बेमानी सवाल

गुजरात के 2002 वाले दंगों के बाद लोगों ने अमेरिकी प्रशासन के ऊंचे हिस्सों में इतना बदनाम किया मोदी को कि उनको इस देश का वीजा नहीं मिला था जब तक प्रधानमंत्री नहीं बने। मोदी की जैसे-जैसे इज्जत बढ़ी है विदेशों में प्रधानमंत्री बनने के बाद वैसे-वैसे उनके आलोचकों की ताकत कम होती गई है।