hospital

MP: एम्बुलेंस के इंतजार में तड़पती रही गर्भवती, रिक्शे पर दिया बच्चे को जन्म

मामले में अस्पताल के चिकित्सक जय प्रकाश ने सफाई में कहा कि एम्बुलेंस महिला को समय पर नहीं पहुंचा सकी क्योंकि वह गंभीर मरीज को लेकर दूसरी जगह गई थी।

UP: मेरठ में मृत शख्स का 10 बार किया एक्स-रे, डॉक्टरों पर गिरी गाज, सस्पेंड

मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एक मुर्दे का 10 बार एक्स रे करने के मामले में दो डॉक्टरों पर कार्रवाई हुई है। दोनों आरोपी डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया गया है।

बिहार: नहीं मिली एंबुलेंस, अस्पताल से बेटे का शव कंधे पर लाद ले गए पिता

बच्चे की मौत के बाद अस्पताल प्रशासन की ओर से शव ले जाने के लिए वाहन उपलब्ध नहीं करवाया गया। मजबूरन पिता को बेटे का शव कंधे पर लादकर बाइक से घर ले जाना पड़ा।

MP : 5 हजार रुपए नहीं दिए तो सरकारी अस्पताल में गर्भवती के इलाज से इनकार, नवजात की मौत

मध्य प्रदेश में सरकार तो बदल गई लेकिन एक चीज जो नहीं बदली, वह है स्वास्थ्य व्यवस्था। मध्य प्रदेश में एक बार फिर सरकारी अस्पताल का शर्मनाक चेहरा सामने आया है।

Kumbh: श्रद्धालुओं के लिए योगी सरकार ने बनवाया हाईटेक अस्पताल, 10 हजार लोग करा चुके इलाज

5 जनवरी से प्रयागराज में अर्धकुंभ की शुरुआत होगी। ऐसे में योगी सरकार मेले में आने वाले सभी श्रद्धालुओं की सुविधाओं और सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

मुर्दाघर में नवजात बच्ची के शव को खाती रहीं चींटियां

बच्ची के परिजनों का यह भी आरोप है कि नवजात की मौत के बाद भी जिला अस्पताल में लापरवाही और असंवेदनशीलता का आलम बरकरार रहा।

अपोलो अस्पताल तो बस शुरुआत है, पुलिस के निशाने पर दिल्ली-NCR के दर्जन भर हॉस्पिटल और 5-Star होटल

दिल्ली पुलिस पड़ोसी राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर इस पूरे गोरखधंधे का भंडाफोड़ करने की योजना पर काम कर रही है।

लापरवाही का इलाज

लगभग ढाई साल पहले चिकित्सकीय लापरवाही के एक मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने पीड़ित मरीज और उसके परिजन को करीब छह करोड़ रुपए हर्जाना अदा करने का आदेश दिया था।

AIIMS में संदिग्ध हालत में हुई डॉक्टर की मौत

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक जूनियर रेजीडेंट (डॉक्टर) कुणाल की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। गुरुवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

FTII: अनिश्निचतकालीन हड़ताल कर रहे छात्र में ब्लड सुगर की कमी, ले जाया गया अस्पताल

एफटीआईआई में बृहस्पतिवार से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल कर रहे तीन छात्रों में से एक छात्र को उसके ब्लड सुगर में गिरावट आने की वजह से अस्पताल में भर्ती करया गया है।

दान की आंखें कचरेदान में

यहां के गंभीर परिवार ने अपने स्वजन की आंखें इसलिए दान में दी थीं कि वे किसी नेत्रहीन के जीवन में रोशनी फैलाएंगी। लेकिन ये आंखें दान लेने वाले अस्पताल ने इन्हें कचरापेटी के हवाले कर दिया। यह मामला सामने आने के बाद प्रशासन जब जागा तो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है जिन्होंने यह घृणित कारगुजारी की।

सावधान: स्वाइन फ्लू से देश में अब तक 624 मौतें

स्वाइन फ्लू से लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। इसकी चपेट में आकर मरने वालों की संख्या 620 को पार कर गई है। इसे देखते हुए देश के दवा प्राधिकरण ने मंगलवार को दवा दुकानदारों से पर्याप्त मात्रा में टेमी फ्लू दवा रखने का निर्देश दिया। प्राधिकरण ने दुकानदारों को बिना चिकित्सकीय सलाह के […]

‘खूबसूरत’ सोनम कपूर अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की ‘खूबसूरत’ अदाकारा सोनम कपूर हो गई हैं बीमार। जी हां, सोनम कपूर की तबियत अचानक तब खराब हुई जब वह फिल्म की शूटिंग कर रही थी। तबियत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोनम कपूर ने इस बात की जानकारी खुद सोशल साइट ट्विटर के जरिए दी। सोनम […]

जस्‍ट नाउ
X