honda india

Honda Civic BS6 डीजल भारत में हो गई लॉन्च, 23.9kmpl तक का देगी माइलेज! देखें कीमत और फीचर्स में क्या मिले बदलाव

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि BS6 Honda Civic डीजल पर 23.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

Honda WR-V को खरीदने की जानें 5 बड़ी वजह, महज 8.5 लाख रुपये की कीमत में देती है Tata Nexon और Maruti Vitara Brezza को टक्कर!

2020 Honda WR-V के पेट्रोल मॉडल में BS6 कंम्लाइंट 1.2 लीटर इंजन का प्रयोग किया है। वहीं डीजल वैरिएंट में BS6 1.5 लीटर यूनिट का विकल्प दिया गया है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा ​हे कि इस कार का पेट्रोल वर्जन 16.5kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

2020 Honda City भारत में 15 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें 3 वैरिएंट्स में से कौन-सा बैठेगा आपके बजट में फिट! Alexa फीचर्स से लैस होगी भारत की पहली कार

2020 Honda city को भारत में 2 इंजन विकल्पों 1.5L NA पेट्रोल और 1.5L i-DTEC डीजल के साथ पेश किया जाएगा। बता दें, कंपनी ने इस कार के लिए ऑनलाइन और होंडा डीलरशिप पर बुकिंग शुरू कर दी हैं।

BS6 Honda X-Blade भारत में हुई लॉन्च, दो वैरिएंट के साथ मिलेगा 6 कलर में खरीदने का ऑप्शन! देखें कितनी है कीमत

BS6 Honda X-Blade में 162.71cc का PGM-FI NEWHET (होंडा इको टेक्नोलॉजी) से लैस इंजन दिया गया है। यह इंजन 5,500 आरपीएम पर 14.7 एनएम के टॉर्क के साथ 8,000 आरपीएम पर 14 बीएचपी की अधिकतम पावर प्रदान करता है।

Honda City से लेकर Amaze और Civic तक पर कंपनी दे रही है भारी डिस्काउंट! देखें जुलाई में कौन-सी कार खरीदना होगा फायदे का सौदा

Honda Civic के पेट्रोल मॉडल पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें, वर्तमान में सिविक केवल बीएस6 पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, जिसके BS6 डीजल मॉडल को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

2020 Honda WR-V Variants Explained: देखें कौन-सा वैरिएंट खरीदने पर आपको होगा ज्यादा फायदा, कीमत महज 8.5 लाख रुपये से शुरू!

2020 Honda WR-V का मुकाबला Tata Nexon, Maruti Vitara Brezza, Hyundai Venue, Ford EcoSport और Mahindra XUV300 जैसी गाड़ियों से होगा।

2020 Honda WR-V भारत में हुई लॉन्च, कीमत महज 8.5 लाख रुपये से शुरू, इलेक्ट्रिक सनरुफ के साथ 23.7kmpl तक का देगी माइलेज! पढ़े डिटेल

2020 Honda WR-V को दो वैरिएंट SV और VX में लॉन्च किया गया है। जिसमें पेट्रोल मॉडल की कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं इसके डीजल मॉडल की शुरुआती कीमत 9.69 लाख रुपये तय की गई है।

नई Honda WR-V भारत में कल होगी लॉन्च, मिलेंगे कई बड़े अपडेट देखें बुकिंग से लेकर कीमत तक की पूरी डिटेल!

बता दें, वर्तमान में Honda WR-V की कीमत 8.16 लाख रुपये से लेकर 10.48 लाख रुपये तय की गई है।

Honda Livo BS6 110cc भारत में हो गई है लॉन्च, देखें क्या मिले नए फीचर्स और कितनी हो गई है अब कीमत

नई Honda Livo BS6 को पॉवर देने के लिए होंडा इको टेक्नोलॉजी से लैस 110cc पीजीएम-एफआई (प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन) इंजन दिया गया है। वहीं अन्य होंडा बीएस6 वाहनों की तरह इसमें भी एसीजी स्टार्टर दिया गया है।

Honda City से लेकर Hector Plus तक भारत में ये गाड़ियां अगले महीनें लॉन्च को हैं तैयार! देखें आपके बजट में कौन-सी हो सकती है फिट

आगामी गाड़ियों की सूची में ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स की Hector Plus एक खास कार है। नए मॉडल का डिजाइन ज्यादात्तर वर्तमान हेक्टर के जैसा ही दिया जाएगा। हालांकि कंपनी इस कार में कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड जरूर करेगी।

BS6 Honda City पर कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने से पहले देखें कीमत, फीचर्स सहित ऑफर की पूरी जानकारी!

जानकारी के लिए बता दें, कि जुलाई में कंपनी नई जेनरेशन Honda City को भी लॉन्च करने जा रही है। जिसकी कंपनी ने हाल ही में कुछ अधिकारिक तस्वीरें भी जारी की हैं।

Honda ने लॉन्च से पहले शुरू की अपनी लग्जरी सेडान BS6 Civic Diesel की बुकिंग, अगले महीनें भारत में होगी लॉन्च देखें रिपोर्ट!

बता दें, कंपनी भारत मे जल्द अपनी लोकप्रिय कार 2020 WR-V को भी लॉन्च करने जा रही है। जिसके लिए कंपनी ने कुछ हफ्ते पहले 21,000 रुपये में बुकिंग भी लेना शुरू कर दिया है।

Honda WR-V: लांच से पहले ही डीलरशिप पर पहुंची होंडा की यह कार, 9 लाख रुपये से शुरू होगी कीमत! देखें क्या मिलेंगे खास फीचर्स

Honda Wr-V में 1.2-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जो 90 पीएस की अधिकतम पावर प्रदान करेगा। इसके अलावा इसके डीजल वेरिएंट में 1.5-लीटर इंजन का उपयोग किया जाएगा।

Honda Amaze से लेकर City और Jazz तक कहीं आप भी तो नहीं चलाते कंपनी की ये गाड़ियां, फ्यूल पंप में खराबी के कारण वापस बुलाए जा रहे मॉडल्स!

इस रिकॉल योजना से प्रभावित मॉडल में कॉम्पैक्ट सेडान होंडा अमेज, मिड साइज सेडान सिटी, प्रीमियम हैचबैक जैज़, क्रॉस-हैचबैक डब्ल्यूआर-वी, एमपीवी बीआर-वी, ब्रियो और सीआर-वी एसयूवी शामिल हैं।

Honda Activa Vs Hero Pleasure: दोनों स्कूटर देते हैं 60kmpl से ज्यादा का माइलेज , देखें लॉकडाउन में कौन-सा खरीदने पर होगा फायदा!

बता दें, नई Honda Activa 6G में 109.51 cc की क्षमता का सिंगल सिलेंडर 2 स्ट्रोक SI फ्यूल इंजेक्शन इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 7.8 PS की पावर और 8.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

2020 Honda City की ये हैं वो 5 खास बातें जिनकी वजह से मार्केट में हो रहा बेसब्री से इंतजार! जानें कीमत से लेकर लांचिंग तक की पूरी डिटेल

भारतीय बाजार में होंडा की पांचवी जेनरेशन सिटी का मार्केट में बेसब्री से इंतजार हो रहा है, कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Honda City और Amaze को जून में खरीदनें पर होगा ज्यादा फायदा, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट! देखें पूरी रिपोर्ट

बता दें, कंपनी जल्द बाजार में अपनी प्रीमियम सेडान Civic और फ्लैगशिप एसयूवी CR-V का बीएस 6 वर्जन भी लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा होंडा जैज़ और डब्ल्यूआर-वी के फेसलिफ्टेड वर्जन पर भी काम कर रही है।

Honda भारत के लिए तैयार कर रहा है प्रीमियम स्कूटर, Aviator को कर सकता है रिप्लेस, देखें कब होगा लॉन्च

Honda ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी मशहूर ऑटोमेटिक स्कूटर Activa 6G को लांच किया था। जिसके स्टैंडर्ड वैरिएंट की कीमत 63,912 रुपये और डिलक्स वैरिएंट की कीमत 65,412 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है।

ये पढ़ा क्या?
X