honda city

भारत में लॉन्च हुआ होंडा CRV का स्पेशल एडिशन, फेस्टिव सीजन में कर सकते हैं खरीद, जानें फीचर्स

इस एसयूवी में हैंड्स-फ्री पावर टेलगेट, नए 18-इंच के अलॉय व्हील, एलईडी हेडलैम्प्स के साथ डीआरएल के अलावा एक्टिव कॉर्नरिंग लाइट और एलईडी फॉग लाइट्स दिए गए हैं।

Honda की कारों पर ऑफर्स की बरसात: Amaze से लेकर Civic तक की खरीद पर होगी पूरे 2.50 लाख रुपये तक की बचत! जानें डिटेल

Honda Amaze कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे सस्ती कार है। हाल ही में कंपनी ने अपनी फोर्थ जेनरेशन Honda City को भी नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है।

BS6 Honda City पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट! होगी पूरे 1.60 लाख रुपये की बचत, देती है शानदार माइलेज

Honda City के फोर्थ जेनरेशन मॉडल को हाल ही में कंपनी ने नए BS6 मानक वाले इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। इसमें कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है जो कि 119PS की पावर और 145Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

इंतजार खत्म: Honda City का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल हुआ लांच, देती है 24Kmpl का माइलेज! खास फीचर्स के साथ कीमत है इतनी

Honda City का नया नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा लंबी और चौड़ी है। जो कि कार के भीतर ज्यादा बेहतर स्पेस प्रदान करने में मदद करता है। इसका पेट्रोल मैनुअल वर्जन 17.8 किलोमीटर प्रतिलीटर और ऑटोमेटिक वैरिएंट 18.4 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज प्रदान करती है। वहीं इसका डीजल वर्जन सबसे ज्यादा 24.1 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देता है।

दो Honda City गाड़ियों से हुई Tata nano की टक्कर, दोनों गाड़ियों को पुहंचा भारी नुकसान नैनो को नहीं आई एक भी खरोच! देखें पूरा मामला

यहां खास बात यह रही कि इन दोनों के बीच में फंसी टाटा नैनो को कुछ नहीं हुआ है। नैनो की सिर्फ नंबर प्लेट थोड़ा-सा मुड़ गई। इसके अलावा इतनी बड़ी टक्कर के बावजूद नैनो को कोई बड़ी क्षति नहीं पहुंची है।

2020 Honda City भारत में 15 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें 3 वैरिएंट्स में से कौन-सा बैठेगा आपके बजट में फिट! Alexa फीचर्स से लैस होगी भारत की पहली कार

2020 Honda city को भारत में 2 इंजन विकल्पों 1.5L NA पेट्रोल और 1.5L i-DTEC डीजल के साथ पेश किया जाएगा। बता दें, कंपनी ने इस कार के लिए ऑनलाइन और होंडा डीलरशिप पर बुकिंग शुरू कर दी हैं।

2020 Honda City की लांचिंग को लेकर हुआ खुलासा, 15 जुलाई को पेश होगी यह लोकप्रिय सेडान! देखें कीमत, फीचर्स और इंजन की डिटेल

भारत में पांचवीं-जीन मॉडल को Maruti Suzuki Ciaz, Hyundai Verna, Skoda Rapid, Volkswagen Vento, Toyota Yaris सहित अन्य मिड-साइज सेडान से टक्कर मिलेगी।

2020 Honda WR-V भारत में हुई लॉन्च, कीमत महज 8.5 लाख रुपये से शुरू, इलेक्ट्रिक सनरुफ के साथ 23.7kmpl तक का देगी माइलेज! पढ़े डिटेल

2020 Honda WR-V को दो वैरिएंट SV और VX में लॉन्च किया गया है। जिसमें पेट्रोल मॉडल की कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं इसके डीजल मॉडल की शुरुआती कीमत 9.69 लाख रुपये तय की गई है।

Honda का बंपर डिस्काउंट ऑफर: City से लेकर Amaze तक की खरीद पर होगी पूरे 1 लाख रुपये तक की बचत! जानें पूरी डिटेल

कंपनी जल्द ही बाजार में अपनी Honda City के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लांच करने जा रही है। इसके अलावां कंपनी ने हाल ही में अपनी नई Honda Amaze को अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में लांच किया था।

BS6 Honda City पर कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने से पहले देखें कीमत, फीचर्स सहित ऑफर की पूरी जानकारी!

जानकारी के लिए बता दें, कि जुलाई में कंपनी नई जेनरेशन Honda City को भी लॉन्च करने जा रही है। जिसकी कंपनी ने हाल ही में कुछ अधिकारिक तस्वीरें भी जारी की हैं।

Honda City की लॉन्च से पहले सामने आई पूरी जानकारी, Alexa के साथ आने वाली होगी भारत की पहली कनेक्टेड कार, शुरुआती कीमत 10 लाख!

भारतीय बाजार में होंडा की पांचवी जेनरेशन सिटी का मार्केट में बेसब्री से इंतजार हो रहा है। कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Maruti Wagon-R से लेकर Hyundai Venue तक सीनियर सिटीजन के लिए ये गाड़ियां हैं बेस्ट! देखें आपके बजट में कौन-सी होगी फिट

Hyundai Venue कोरियाई ऑटोमेकर की एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है, जो भारतीय बाजार में ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इस कार की कीमत 6.7 लाख रुपये से शुरू होती है।

2020 Honda City की ये हैं वो 5 खास बातें जिनकी वजह से मार्केट में हो रहा बेसब्री से इंतजार! जानें कीमत से लेकर लांचिंग तक की पूरी डिटेल

भारतीय बाजार में होंडा की पांचवी जेनरेशन सिटी का मार्केट में बेसब्री से इंतजार हो रहा है, कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Honda City और Amaze को जून में खरीदनें पर होगा ज्यादा फायदा, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट! देखें पूरी रिपोर्ट

बता दें, कंपनी जल्द बाजार में अपनी प्रीमियम सेडान Civic और फ्लैगशिप एसयूवी CR-V का बीएस 6 वर्जन भी लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा होंडा जैज़ और डब्ल्यूआर-वी के फेसलिफ्टेड वर्जन पर भी काम कर रही है।

Honda की कारों में आई यह तकनीकी खराबी! कंपनी ने वापस मंगवाई 14 लाख गाड़ियां, जानें क्या है वजह

Honda ने दुनिया भर से इन कारों को वापस मंगवाया है, जानकारी के अनुसार इन कारों के फ्यूल पंप में कुछ खामियां देखने को मिली हैं। जो कि ड्राइविंग के दौरान दुर्घटना का भी कारण बन सकती हैं।

Honda Amaze: कंपनी की सबसे सस्ती कार पर मिल रही है पूरे 32,000 रुपये तक की छूट! जानें क्या है ऑफर

Honda Amaze को कंपनी ने इसी साल की शुरूआत में नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ पेश किया था। कंपनी इसके पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडलों पर छूट दे रही है।

Honda City को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट! देखें डिटेल

कंपनी का दावा है कि Honda City का AMT वर्जन 17.4kmpl का माइलेज देती है, जबकि CVT वर्जन 18kmpl का माइलेज देने में सक्षम है। कीमत की बात करें तो इस कार की शुरुआती कीमत 9.91 लाख रुपये से 14.31 लाख रुपये तक रखी गई हैं।

2020 Honda City होगी कंपनी की पहली कनेक्टेड कार, Alexa रिमोट कंट्रोल के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स!

2020 Honda City एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ Alexa रिमोट के साथ आने वाली भारत की पहली कार होगी। जिसमें 8.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा।

IND vs AUS 3rd ODI
X