honda city sedan car

मारुति सुजुकी ऑल्टो से कम दाम में मिल रहीं होंडा सिटी, Hyundai i20 और Hyundai Verna जैसी कारें

इस वेबसाइट पर ऑल्टो के रेंज में कई शानदार कारें ऑफर की जा रही हैं। Hyundai i20 से लेकर होंडा सिटी तक की कारें आपको ऑल्टो के रेट में मिल सकती हैं। आइए जानते हैं, किस बजट में मिल रही है कौन सी कार…

2020 Honda City भारत में 15 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें 3 वैरिएंट्स में से कौन-सा बैठेगा आपके बजट में फिट! Alexa फीचर्स से लैस होगी भारत की पहली कार

2020 Honda city को भारत में 2 इंजन विकल्पों 1.5L NA पेट्रोल और 1.5L i-DTEC डीजल के साथ पेश किया जाएगा। बता दें, कंपनी ने इस कार के लिए ऑनलाइन और होंडा डीलरशिप पर बुकिंग शुरू कर दी हैं।

2020 Honda City की लांचिंग को लेकर हुआ खुलासा, 15 जुलाई को पेश होगी यह लोकप्रिय सेडान! देखें कीमत, फीचर्स और इंजन की डिटेल

भारत में पांचवीं-जीन मॉडल को Maruti Suzuki Ciaz, Hyundai Verna, Skoda Rapid, Volkswagen Vento, Toyota Yaris सहित अन्य मिड-साइज सेडान से टक्कर मिलेगी।

BS6 Honda City पर कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने से पहले देखें कीमत, फीचर्स सहित ऑफर की पूरी जानकारी!

जानकारी के लिए बता दें, कि जुलाई में कंपनी नई जेनरेशन Honda City को भी लॉन्च करने जा रही है। जिसकी कंपनी ने हाल ही में कुछ अधिकारिक तस्वीरें भी जारी की हैं।

Honda City की लॉन्च से पहले सामने आई पूरी जानकारी, Alexa के साथ आने वाली होगी भारत की पहली कनेक्टेड कार, शुरुआती कीमत 10 लाख!

भारतीय बाजार में होंडा की पांचवी जेनरेशन सिटी का मार्केट में बेसब्री से इंतजार हो रहा है। कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

2020 Honda City की ये हैं वो 5 खास बातें जिनकी वजह से मार्केट में हो रहा बेसब्री से इंतजार! जानें कीमत से लेकर लांचिंग तक की पूरी डिटेल

भारतीय बाजार में होंडा की पांचवी जेनरेशन सिटी का मार्केट में बेसब्री से इंतजार हो रहा है, कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Honda City को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट! देखें डिटेल

कंपनी का दावा है कि Honda City का AMT वर्जन 17.4kmpl का माइलेज देती है, जबकि CVT वर्जन 18kmpl का माइलेज देने में सक्षम है। कीमत की बात करें तो इस कार की शुरुआती कीमत 9.91 लाख रुपये से 14.31 लाख रुपये तक रखी गई हैं।

2020 Honda City होगी कंपनी की पहली कनेक्टेड कार, Alexa रिमोट कंट्रोल के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स!

2020 Honda City एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ Alexa रिमोट के साथ आने वाली भारत की पहली कार होगी। जिसमें 8.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा।

2020 Honda City की लांचिंग पर सामने आई बड़ी खबर, परफॉर्मेस बेस्ड RS वैरिएंट की नहीं होगी भारत में एंट्री!

2020 Honda City आउटगोइंग मॉडल की तुलना में काफी बड़ी है। यह पुराने मॉडल से 109 मिमी लंबी, 53 मिमी चौड़ी और 6 मिमी छोटी होगी। डायमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 4549 मिमी, चौड़ाई 1748 मिमी और ऊंचाई 1489 मिमी है।

Kia Sonet से लेकर Nissan Magnite तक भारत में लॉन्च होंगी ये 5 किफायती सनरूफ गाड़ियां! देखें क्या होंगे फीचर्स

जापानी वाहन निर्माता निसान ने भारत में अपनी नई सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी के संकेत दे दिए हैं। जिसे फिल​हाल Magnite कहा जा रहा है। इस कार को कंपनी सनरूफ विकल्प के साथ भारत में लॉन्च करेगी।

Honda City और Maruti Ciaz को टक्कर देने आ रही है टाटा की प्रीमियम सेडान कार! देखें भारत में कब होगी लॉन्च और क्या मिलेंगे फीचर्स

Tata की नई सेडान Altroz ​​के प्लेटफ़ॉर्म पर बेस्ड होगी। फिलहाल इस कार की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इसे X452 कोड नेम दिया गया है।

2020 Hyundai Verna : भारत में लॉन्च हुई हुंडई की प्रसिद्ध सेडान कार, कीमत महज 9.31 लाख रुपये से शुरू, देखें क्या मिले खास फीचर्स

इंजन विकल्पों की बात करें तो फेसलिफ्ट Verna को तीन बीएस 6 इंजन दो पेट्रोल और एक डीजल के साथ पेश किया गया है। वरना के पेट्रोल इंजनों में से एक 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन है, जो 115hp की पावर और 144Nm का टार्क जेनरेट करता है।

2020 Honda City: नये अंदाज़ में आ रही है होंडा सिटी! मौज़ूदा मॉडल से होगी बड़ी, मिलेंगे यह खास फ़ीचर्स

2020 Honda Cityइस कार की कीमत के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन उम्मीद है कि इसे बेस पेट्रोल मॉडल की कीमत 9 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। और यह भारत में लॉन्च होने पर सेगमेंट की सबसे म​हंगी कार सियाज को टक्कर देगी।

Coronovirus के कोहराम के चलते 2020 Honda City की गोवा में होने वाली टेस्ट ड्राइव स्थगित, नई तारीख को लेकर नहीं हुआ कोई खुलासा

2020 Honda City में एक बड़ा कैबिन भी देखने को मिलेगा। बता दें, 2020 इंडिया-स्पेक होंडा सिटी में थाईलैंड-स्पेक की तुलना में 11 मिमी लंबा व्हीलबेस दिया जाएगा।

2020 Honda City: भारत में 16 मार्च को लॉन्च होगी देश की लोकप्रिय सेडान कार, पहले के मुकाबले हो जाएगी और भी बड़ी, देखें क्या होंगे खास बदलाव

कंपनी 2020 Honda City में कनेक्टेड कार फीचर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल, 12V चार्जिंग पोर्ट, एयरबैग,एबीएस विद एबीडी, क्रूज कंट्रोल को स्टैंडर्ड रखेगी।

2020 Honda City की लांचिंग को लेकर हुआ खुलासा! देखें नए फीचर्स के साथ क्या होगी कीमत?

2020 Honda City को कंपनी बीएस6 कंम्पलाइंट 1.5-लीटर डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। वहीं भारत में लॉन्च होने के बाद नई होंडा सिटी का मुकाबला बीएस6 कंम्पलाइंट मारुति सुजुकी सियाज और टोयोटा यारिस से होगा।

2020 Honda City का कंपनी ने जारी किया टीजर! नए लुक्स के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स, देखें कब होगी लॉन्च

भारत में सेडान सेगमेंट पिछले कुछ महीनों से पिछड़ रहा है, जिसके चलते Maruti Suzuki Ciaz और Hyundai Verna जैसी गाड़ियां भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं।

Maruti Dzire से लेकर Hyundia Aura तक, देश की 5 सबसे सस्ती सिडान कारें! कीमत 6 लाख रुपये से भी कम और देती हैं 28 kmpl का माइलेज

टाटा मोटर्स की टिगोर इस सगमेंट में लोगों को खूब पसंद आती है, जिसकी शुरुआती कीमत 5.75 लाख रुपये रखी गई है। भारत में यह कार 6 वैरिएंट XE, XM, XZ, XZ+, XMA, और XZA+ में उपलब्ध है।

ये पढ़ा क्या?
X