Home Minister Rajnath Singh

फ्रांस में राफेल की शस्त्र पूजा पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे- ऐसे तमाशा की क्या जरूरत, बिफर पड़े अमित शाह

अमित शाह ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि राजनाथ सिंह ने राफेल की शस्त्र पूजा की, लेकिन कांग्रेस देश की इस परंपरा से खुश नहीं हुई। कल विजयादशमी थी, जो बुराई पर अच्छाई की प्रतीक है और यह शस्त्र पूजन करके मनाई जाती है।

Lok Sabha election 2019: राजनाथ ने लखनऊ से भरा पर्चा, विपक्ष ने अब तक नहीं उतारा उम्मीदवार

Lok Sabha election 2019: लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया। लेकिन इस सीट से अभी तक कांग्रेस और एसपी-बीएसपी गठबंधन ने अपने प्रत्याशी तय नहीं किए हैं।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का इंटरव्यू, बोले- कभी नहीं किया बैंक खातों में 15 लाख रुपए ट्रांसफर करने का वादा

न्यूज एजेंसी एएऩआई को दिए इंटरव्यू में राजनाथ सिंह ने कहा- भाजपा ने 2014 में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कभी भी लोगों के बैंक खातों में 15 लाख रुपए ट्रांसफर करने का वादा नहीं किया था।

कांग्रेस के राज में आराम से रह रहे थे नीरव- माल्‍या- मेहुल, चौकीदार के आते ही देश छोड़कर भागे: राजनाथ सिंह

Lok Sabha Election 2019: बुलंदशहर में एक चुनावी रैली में बोलते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जब माल्या, नीरव और मेहुल ने देखा कि कांग्रेस सत्‍ता से बाहर चली गई है और एक नया ‘चौकीदार’ आया है तो वे भारत छोड़कर दूसरे देशों में भाग गए।

पुलवामा: सर्वदलीय बैठक में सरकार चाहती थी अपने एक्शन पर समर्थन, विपक्ष ने बदलवाया ड्राफ्ट

ठक में कैबिनेट मंत्री रामदास अठावले और शिवसेना नेता संजय राउत ने सरकार को उकसाते हुए त्वरित कारवाई का सुझाव दिया।हालांकि वहां मौजूद अन्य लोगों ने उकसावे वाले कदम को सही नहीं ठहराया।

Pulwama Terror Attack: शहीदों को श्रद्धांजलि देने कश्‍मीर पहुंचे राजनाथ सिंह, बोले- जम्‍मू-कश्‍मीर में मौजूद हैं ISI से पैसे लेने वाले

Jammu and Kashmir Pulwama’s Awantipora Terror Attack: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद शुक्रवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने हुर्रियत कॉफ्रेंस का नाम लिए बगैर निशाना साधा।

UP: महिला के गिड़गिड़ाने पर FIR दर्ज करने वाला दरोगा लाइन हाजिर, प्रदेश में टॉप-3 पर है यह थाना

लखनऊ के इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह को उनकी पोस्ट से हटा दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह के पैर एक बुजुर्ग महिला छू रही है।

INDIAN RAILWAYS: ट्रेन के सफर में ऑनलाइन FIR की सुविधा! जानें क्या बोले राजनाथ

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को रेल मंत्रालय से कहा कि यात्रियों के लिए ऑनलाइन प्राथमिकी दर्ज कराने की सुविधा शुरू की जाए।

ईसाई संगठन के कार्यक्रम में राजनाथ ने जताई धर्मांतरण पर चिंता, पूछा- हम नंबर बढ़ाने के चक्कर में क्यों पड़े हैं?

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वह किसी भी धर्म के अनुसरण की आजादी का समर्थन करते हैं लेकिन उनकी राय है कि सामूहिक धर्मांतरण किसी भी देश के लिए चिंता की बात है

राजनाथ सिंह ने संसद में कहा- अगर EC लोकसभा और J&K में साथ चुनाव चाहता है तो केंद्र भी तैयार

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को संसद में कहा कि अगर चुनाव आयोग लोकसभा के साथ जम्मू-कश्मीर में चुनाव करना चाहता है तो केंद्र सरकार को इस पर कोई आपत्ति नहीं है।

UP: गृहमंत्री राजनाथ ने नसीरुद्दीन के बयान पर कहा- दुनिया का सबसे सहिष्णु देश भारत

केंद्रीय गृहमंत्री ने रविवार को फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान का जवाब दिया। राजनाथ ने कहा, ‘‘भारत में जितनी सहिष्णुता है, मैं समझता हूं कि दुनिया में ढूंढने पर भी नहीं मिलेगी।’’

राजस्थानः राजनाथ बोले- पहले कांग्रेस के पक्ष में बना था माहौल लेकिन अब नहीं, मानवेंद्र सिंह पर दिया ये जवाब

राजस्थान में राजपूतों की नाराजगी से परेशान भाजपा ने स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह को मैदान में उतार दिया है।

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा भंग करने को लेकर हुई मीटिंग में राजनाथ ने ‘बदनामी’ को लेकर चेताया था

जम्मू-कश्मीर की सियासी अस्थिरता के बीच आलोचनाओं का शिकार हुई केंद्र सरकार को राजनाथ सिंह ने पहले ही चेतावनी दी थी।

पैरामिलिट्री फोर्सेज में 55 हजार से ज्‍यादा नौकरियां, सरकार ने दिए फौरन भर्ती के आदेश

Paramilitary Force Recruitment 2018: सशस्त्र सीमा बल यानी एसएसबी, भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी), केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) और असम राइफल्स जैसे अर्धसैनिक बलों में बड़ी संख्या में पद खाली पड़े हैं।

आंध्र प्रदेश: राजनाथ सिंह का हमला- कांग्रेस अंतिम सांसें गिन रही है, UPA अब बन चुका है NPA

राजनाथ सिंह आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक तरफ पूर्व सहयोगी तेलुगुदेशम पार्टी को कांग्रेस के जाल से बचने की हिदायत दी। वहीं कांग्रेस को मरणासन्न पार्टी तक बता दिया।

गिरफ्तारियों पर बोले राजनाथ सिंह- लोकतंत्र में सबको आजादी, लेकिन देश तोड़ने की स्‍वतंत्रता नहीं

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में केंद्र सरकार का रुख स्‍पष्‍ट किया है। उन्‍होंने कहा कि देश के नागरिकों को हर तरह की स्‍वतंत्रता प्राप्‍त है, लेकिन देश तोड़ने की आजादी किसी को नहीं दी जा सकती है।

कार्यकर्ताओं से राजनाथ बोले- जो किस्‍मत में है तो मिलेगा ही, अबकी नहीं तो अगले जन्‍म में

कार्यकर्ताओं की शिकायत सुन रहे राजनाथ सिंह ने उन्हें समझाया। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके राजनाथ सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी के सामने हाथ नहीं फैलाना चाहिए, बल्कि संगठन को अपना सब कुछ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आपकी किस्मत में जो कुछ है वो आपको जरूर मिलेगा, अगर इस जन्म में नहीं तो अगले जन्म में मिलेगा।

Happy Birth Day Rajnath Singh: कहानी राजनाथ सिंह कीः बीजेपी सरकार पर संकट मंडराया तो करा दी बसपा-कांग्रेस में फूट, किडनैपर मंत्री को कराया था गिरफ्तार

Happy Birth Day Rajnath Singh:राजनाथ सिंह जब यूपी के मुख्यमंत्री थे।अचानक पता चला कि पूर्वांचल के बड़े व्यापारी के 15 वर्षीय बेटे राहुल मेधेशिया का फिरौती के लिए अपहरण हुआ। अपहरण का आरोप उनकी कैबिनेट में शामिल मंत्री अमरमणि त्रिपाठी पर लगा था, तब राजनाथ ने बोल्ड डिसीजन लिया था।