Hobart Hurricanes

BBL 10: एरॉन फिंच की टीम अंतिम मैच में जीती, प्लेऑफ में नहीं पहुंच सका होबार्ट हरिकेंस; ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी बेकार

मेलबर्न रेनेगेड्स से मैच हार जाने के बाद होबार्ट हरिकेंस के 28 अंक रहे। उसे 7 मैचों में जीत और 7 मैचों में हार मिली। दूसरी ओर, अपना आखिरी मैच जीतकर टूर्नामेंट का अंत करने वाली रेनेगेड्स की टीम के 14 मैच में 16 अंक हो गए।

BBL 10: झाए रिचर्डसन ने पहले 200 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, फिर झटके 4 विकेट; दूसरे नंबर पर पहुंची टीम

इस जीत से पर्थ स्कॉर्चर्स के 12 मैच में 28 अंक हो गए हैं। होबार्ट हरिकेंस के 12 मैच में 23 अंक हैं। वह छठे नंबर पर है। शीर्ष पर सिडनी सिक्सर्स है। उसके 11 मैच में 32 अंक हैं।

BBL 10: बेन मैकडरमॉट ने सिडनी के गेंदबाजों को कूटा, नर्वस नाइनटीज का बने शिकार; सैम बिलिंग्स का अर्धशतक बेकार

जीत के साथ ही होबार्ट की टीम टॉप-4 में पहुंच गई। उसके 11 मैच में 6 जीत और 5 हार के साथ 23 अंक हैं। दूसरी ओर, हार के बावजूद सिक्सर्स की टीम टॉप पर बरकरार है। उसके 11 मैच में 8 जीत और 3 हार के साथ 32 अंक हैं।

BBL 10: इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने पर्थ में मचाया तूफान, पर्थ स्कॉर्चर्स की लगातार 5वीं जीत; होबार्ट हरिकेंस ने लगाई हार की हैट्रिक

पर्थ स्कॉर्चर्स पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। उसके 9 मैच में 20 अंक हो गए हैं। उसकी यह लगातार 5वीं जीत भी है। होबार्ट हरिकेंस ने हार की हैट्रिक लगाई। वह पॉइंट टेबल में 19 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। उसने अब तक 5 मैच जीते हैं और पांच में हार का सामना किया है।

BBL 10: उस्मान ख्वाजा अर्धशतक से चूके, बेन कटिंग ने 221 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन; सिडनी थंडर को टॉप पर पहुंचाया

जीत के बाद सिडनी थंडर की टीम पहले पायदान पर पहुंच गई। उसके 8 मैच में 22 अंक हो गए। उसने सिडनी सिक्सर्स को पीछे छोड़ दिया। उसके 8 मैच में 21 अंक हैं।

BBL 10: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने की चौके-छक्के की बरसात, 55 गेंद में ठोके नाबाद 97 रन; दिल्ली ने मनाया जश्न

बिग बैश लीग 2020 के 27वें मैच में होबार्ट हरिकेंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में 24 रन चाहिए थे। लक्ष्य आसान नहीं था और मेलबर्न स्टार्स की ओर से आखिरी ओवर फेंकने आए बिली स्टैनलेक ने इसे होने भी नहीं दिया।

BBL 10: ग्लेन मैक्सवेल ने 28 गेंद पर जड़ा अर्धशतक, फिर भी हार गई टीम; दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज ने खेली आतिशी पारी

होबार्ट की ये पांचवीं जीत है। वह अब दूसरे स्थान पर पहुंच गया। मेलबर्न स्टार्स की तीसरी हार है। टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर है। ग्लेन मैक्सवेल के अलावा इंग्लैंड के डेविड मलान ने अर्धशतक लगाया।

BBL 2020: डेब्यू मैच में इंग्लिश पेसर ने बरपाया कहर; ब्रिसबेन हीट का खुला खाता, ‘बोनस’ भी कमाया

ब्रिसबेन हीट की इस जीत में बिग बैश लीग (BBL) में डेब्यू करने वाले लेविस ग्रेगोरी ने अहम रोल निभाया। इस जीत से ब्रिसबेन हीट ने पॉइंट टेबल में 2 स्थान की छलांग लगाई। ब्रिसबेन हीट के 3 मैच में अब 5 अंक हो गए हैं।

BBL 2020: ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बेन मैकडरमोट ने की चौकों-छक्कों की बारिश, 32 गेंद में ठोकी फिफ्टी; टॉप पर पहुंची टीम

होबार्ट हरिकेंस ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। मेलबर्न रेनीगेड्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी होबार्ट हरिकेंस ने 17.4 ओवर में 4 विकेट पर 161 रन बना मैच अपने नाम कर लिया।

BBL10: डी आर्सी शॉर्ट ने सीजन में पहली बार खेली तूफानी पारी, 150 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन; डेनियल वॉरेल का अर्धशतक बेकार

175 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। ओपनर फिलिप सॉल्ट 8 और जैक वेदराल्ड एक रन बनाकर आउट हो गए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन डेविड वॉरेल ने बनाए। उन्होंने 39 गेंद पर 62 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान 7 चौके और 3 छक्का लगाया।

टिम डेविड ने 28 गेंद पर ही ठोक दिया अर्धशतक, होबार्ट ने पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन सिडनी को रौंदा

होबार्ट के लिए टिम डेविड ने सबसे ज्यादा 58 रन बनाए। कॉलिन इनग्राम ने 55 रनों का योगदान दिया। सिडनी के लिए बेन ड्वॉरसिस ने 3 विकेट चटकाए। कप्तान पीट हैंड्सकॉम्ब 20 गेंद पर 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

CLT20: जाक कैलिस के शानदार प्रदर्शन से केकेआर फाइनल में

हैदराबाद। अनुभवी जाक कैलिस के शानदार प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने आस्ट्रेलिया की होबर्ट हरिकेंस को सात विकेट से हराकर पहली बार चैंपियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया। जीत के लिए 141 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कैलिस ने नाबाद 54 रन बनाए। आइपीएल चैम्पियन […]

ये पढ़ा क्या?
X