Hindu terrorism

पहला आतंकी हिंदू: कमल हासन को गिरिराज सिंह ने बताया ‘सांप’, दूसरे सांसद बोले- काट लो जुबान

गिरिराज सिंह ने ने कहा कि हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता। हिंदू तो चीटी को गुड देता है। पेड़ों को पानी देता है और तुम जैसे सर्प को दूध देकर पालता है।’

Lok Sabha Election 2019: चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस नेता ने नरेंद्र मोदी को बताया ‘हिंदू आतंकवादी’, जानें क्या बोले

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता ने अभी तक यह वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट नहीं किया है। हालांकि स्थानीय अधिकारियों ने इस मामले में जांच की कार्रवाई शुरु कर दी है।

VIDEO: डिबेट में मौलाना ने कहा- ‘भगवा आतंकवाद’, एंकर बोले- श्रीलंका में जो हुआ उससे पूरा इस्लाम बदनाम हो जाएगा?

पूछने लगे कि क्या आतंकवाद का कोई धर्म और रंग होता है। इसी बीच, मौलाना की बारी आई। असद खान तभी भगवा आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल कर बैठे, जिस पर आरएसएस चिंतक सवाल करने लगे।

गृह मंत्रालय के पूर्व सचिव बोले-आतंकियों को बचाने के लिए दिग्विजय सिंह ने गढ़ी थी हिंदू आतंकवाद की थ्योरी

पूर्व अधिकारी के अनुसार, हिंदू आतंकवाद के नाम पर सरकारी संसाधनों का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने असली आतंकियों को बचाया। समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट के आरोपी आरिफ कासमानी, मक्का मस्जिद ब्लास्ट के आरोपी बिलाल भागने में सफल रहे थे।

अक्षरधाम आतंकी हमला 2002: 15 साल बाद पकड़ा गया साजिशकर्ता अब्‍दुल राशिद अजमेरी

अब्‍दुल राशिद अजमेरी पर आरोप है कि उसने इस आतंकवादी हमले की साजिश रची थी और लश्कर ए तैयबा को साजिश को अंजाम तक पहुंचाने में मदद की थी।

यूपीए पर सरकार का वार: हिंदू आतंकवाद की सरकारी शब्दावली से हाफिज को मिली थी शह- राजनाथ

सरकार ने शुक्रवार को पूर्व यूपीए सरकार पर आरोप लगाया कि उसने हिंदू आतंकवाद की नई शब्दावली गढ़ कर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को कमजोर किया।

यूपीए सरकार ने ‘हिंदू आतंकवाद’ की शब्दावली गढकर आतंकवाद के विरूद्ध लड़ाई की कमजोर: सरकार

सरकार ने आज पूर्व संप्रग सरकार पर आरोप लगाया कि उसने ‘हिंदू आतंकवाद’ की नयी शब्दावली गढ़ कर आतंकवाद के विरूद्ध लड़ाई को कमजोर किया। इसके लिए उसने कुख्यात आतंकवादी हाफिज सईद से बधाई पायी लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार ऐसी शर्मनाक स्थिति कभी पैदा नहीं होने देगी।

ये पढ़ा क्या?
X