Hindu Mahasabha

बहन-बेटी के लिए हथियार उठाना आवश्यक, हिंदू महासभा के नेता ने कहा- हिंदू 100 रुपये कमाता है तो 20 रुपए का हथियार खरीदे

उन्होंने कहा कि देश के अंदर कट्टरवाद का बीज बोया जा रहा है। उन्होंने बागपत के दरोगा पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म का प्रचार करने के लिए उन्होंने ऐसा किया था।

Corona Virus: अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने की गौमूत्र पार्टी, लोग बोले- ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है

Gaumutra Party: हिंदू महासभा का कहना है यह कार्यक्रम देश के दूसरों हिस्सों में भी आयोजित होगा।सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर मजे ले रहे हैं।

हिंदू महासभा का सरकार से आग्रह, कहा- CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को गोली मार दो

हिंदू महासभा ने यह भी कहा कि राजद्रोह के लिए नसीरुद्दीन शाह और काफील खान जैसे लोगों को फांसी पर लटका दिया जाए।

हिंदू महासभा के प्रमुख का दावा, गौ मूत्र और गोबर से संभव है कोरोना वायरस का इलाज

गौरतलब है कि चीन में घातक कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर 259 हो गई है और इसके संक्रमण के कुल 11,791 मामलों की पुष्टि हो चुकी है।को

चक्रपाणी महाराज का बयान,जामिया में फायरिंग करने वाले शख्स को सम्मानित नहीं करेगी हिंदू महासभा

चक्रपाणी महाराज ने कहा कि हिंदू महासभा के नेता के बयान की जांच के लिए तीन सदस्यी कमेटी गठित की गई है। रिपोर्ट आने के बाद उनके खिलाफ अनुशासनात्माक कार्रवाई की जाएगी।

जामिया में फायरिंग करनेवाले नाबालिग को हिन्दू महासभा करेगी सम्मानित, बताया नाथूराम गोडसे जैसा देशभक्त

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान खुलेआम फायरिंग करने वाले शख्स को हिंदू महासभा ने सम्मानित करने का ऐलान किया है।

हिंदू संगठनों पर बरसे दिग्विजय सिंह, बोले- आजादी के समय सावरकर-गोलवलकर-RSS-महासभा हिंदुओं को अंग्रेजों की फौज में भर्ती कराने में थे शामिल

पूर्व सीएम ने कहा कि जब महात्मा गांधी के नेतृत्व में अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई अपने चरम पर थी तब सावरकर और गोलवलकर जैसे नेता हिंदुओं को अंग्रेजों की फौज में भर्ती होने आह्वान कर रहे थे।

VIDEO: हिंदू महासभा, सावरकर और मोहम्मद अली जिन्ना ने बोए थे विभाजन के बीज, कांग्रेस नेता चिंदबरम ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

वीडियो में चिदंबरम कह रहे हैं कि “हिंदू महासभा और सावरकर ने टू नेशन थ्योरी के बीज बोए थे और फिर मोहम्मद अली जिन्ना ने इसे अपनाया था।

नाथूराम गोडसे को सिलेबस का हिस्सा बनाना चाहती है हिंदू महासभा, कहा- हत्या के बाद कोर्ट में दिया बयान हो कोर्स में शामिल

हिंदू महासभा के ज्ञापन में आखिरी मांग यह है कि जेएनयू में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति तोड़ने के दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी हो और उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा चलाए जाए।

हिंदू समाज पार्टी के नेता की हत्याः जानें कौन थे कमलेश तिवारी? विवादों से रहा है पुराना नाता

Hindu Mahasabha leader Kamlesh Tiwari Murder in Lucknow: भगवा कपड़े पहले 2 बदमाशों ने पहले चाकू से उनका गला रेता और उसके बाद गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाश मिठाई के डिब्बे में असलहा व चाकू छिपाकर लाए थे।

हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने खून से लिखे 101 पत्र, 49 हस्तियों के पुरस्कार वापस लेने की मांग की

हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को भेजे गए खून से लिखे 101 पत्रों में कहा है कि ऐसे ‘‘गद्दारों’’ के खिलाफ देशद्रोह के आरोप में कार्रवाई की जानी चाहिए और उन्हें मिले राष्ट्रीय पुरस्कार वापस ले लेने चाहिए।

हिंदू महासभा ने बच्चों को चाकू बांटकर मनाई सावरकर की जयंती, कहा- मोदी ने किया राजनीति का हिंदूकरण, अब सैन्यकरण की बारी

हिंदू महासभा के प्रवक्ता ने कहा कि सावरकर का सपना था कि राजनीति का हिंदूकरण और हिंदुओं का सैन्यकरण हो। मोदी जी ने सावरकर के पहले सपने को पूरा कर दिया है (राजनीति का हिंदूकरण) अब हम दूसरे सपने (हिंदुओं का सैन्यकरण) को पूरा कर रहे हैं।

‘भारतीय नोटों पर महात्मा गांधी की जगह छपे वीडी सावरकर की तस्वीर’, हिंदू महासभा की मांग

महासभा ने इसके अलावा कहा है कि वीडी सावरकर को भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए।

गुजरात: गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर में मनाया जन्मदिन, मिठाई बांटी, दीए जलाए, मीडिया को भी बुलाया

Nathuram Godse Birth Celebration: गिरफ्तार होने से पहले आरोपी ने कहा कि हमने नाथूराम गोडसे का जन्मदिन मनाया है। हमने कुछ गलत नहीं किया है। जैसे बाकी लोगों की भावनाएं महात्मा गांधी से जुड़ी हैं, हमारी भावनाएं गोडसे से जुड़ी हैं।

हिंदू महासभा ने मनाया गोडसे का जन्मदिन, कहा- हिंदू धर्म की रक्षा के लिए की थी गांधी की हत्या

हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि महात्मा गांधी देश के बंटवारे के लिए जिम्मेदार हैं।

कैमरे पर आई बापू के पुतले पर गोली चलाने वाली ‘लेडी गोडसे’, नोटों पर गांधी जी का फोटो छापने पर उठाए सवाल

पूजा शकुन पांडे ने बापू की पुण्यतिथि पर उनके पुतले पर गोली चलाई थी। एक अन्य कार्यक्रम में उसने गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की फोटो पर कार्यकर्ताओं समेत फूल और माला भी चढ़ाया था।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा की वेबसाइट हैक, हैकर्स ने लिखा- हिंदू महासभा मुर्दाबाद

हिंदू संगठन की साइट ऐसे समय पर हैक की गई, जब महासभा की नेता पूजा शगुन पांडे ने बापू की 71वीं पुण्यतिथि पर उनके पुतले पर सांकेतिक गोली चलाई थी।

नेताजी की पोती का ऐलान- 2019 चुनाव अकेले लड़ेगी अखिल भारत हिन्‍दू महासभा

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए राजश्री चौधरी ने कहा,” नरेंद्र मोदी सरकार को भाजपा का वादा पूरा करने के लिए राम मंदिर बनवा देना चाहिए। हिंदू महासभा साल 1949 से ही राम मंदिर के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रही है।”

ये पढ़ा क्या?
X