ताज़ा खबर
 

Hindu Mahasabha

गुजरात: गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर में मनाया जन्मदिन, मिठाई बांटी, दीए जलाए, मीडिया को भी बुलाया

Nathuram Godse Birth Celebration: गिरफ्तार होने से पहले आरोपी ने कहा कि हमने नाथूराम गोडसे का जन्मदिन मनाया है। हमने कुछ गलत नहीं किया है। जैसे बाकी लोगों की भावनाएं महात्मा गांधी से जुड़ी हैं, हमारी भावनाएं गोडसे से जुड़ी हैं।

NathuRam Godse, HinduMaha sabha

हिंदू महासभा ने मनाया गोडसे का जन्मदिन, कहा- हिंदू धर्म की रक्षा के लिए की थी गांधी की हत्या

हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि महात्मा गांधी देश के बंटवारे के लिए जिम्मेदार हैं।

'Lady Godse', Lady Godse, Pooja Shakun Pandey, Akhil Bharat Hindu Mahasabha, Questions, Mahatma Gandhi, Photo, Indian Currency, Nathuram Godse, National News, Hindi News

कैमरे पर आई बापू के पुतले पर गोली चलाने वाली ‘लेडी गोडसे’, नोटों पर गांधी जी का फोटो छापने पर उठाए सवाल

पूजा शकुन पांडे ने बापू की पुण्यतिथि पर उनके पुतले पर गोली चलाई थी। एक अन्य कार्यक्रम में उसने गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की फोटो पर कार्यकर्ताओं समेत फूल और माला भी चढ़ाया था।

Akhil Bhartiya Hindu Mahasabha, Hindu Mahasabha, Hindu Mahasabha Website, Website, Hack, Team Kerala Warriors, Kerala Warriors, Hindu Mahasabha Murdabad, Mahatma Gandhi, Gun, Shoot, Assassination Recreation, Pooja Shakun Pandey, National News, Trending News, Hindi News

अखिल भारतीय हिंदू महासभा की वेबसाइट हैक, हैकर्स ने लिखा- हिंदू महासभा मुर्दाबाद

हिंदू संगठन की साइट ऐसे समय पर हैक की गई, जब महासभा की नेता पूजा शगुन पांडे ने बापू की 71वीं पुण्यतिथि पर उनके पुतले पर सांकेतिक गोली चलाई थी।

uttar pradesh

नेताजी की पोती का ऐलान- 2019 चुनाव अकेले लड़ेगी अखिल भारत हिन्‍दू महासभा

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए राजश्री चौधरी ने कहा,” नरेंद्र मोदी सरकार को भाजपा का वादा पूरा करने के लिए राम मंदिर बनवा देना चाहिए। हिंदू महासभा साल 1949 से ही राम मंदिर के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रही है।”

हिंदू महासभा ने यूपी में खोला देश का पहला ‘हिंदू कोर्ट’, शरिया कोर्ट की तरह करेगा काम

महासभा में राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डे को इस हिंदू कोर्ट का पहला जज बनाया गया है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

सावरकर के भाई की पुस्तक में दावा: तमिल हिंदू थे ईसा मसीह

यह पुस्तक पहली बार 1946 में प्रकाशित हुई थी। इसमें यह भी दावा किया गया है कि ईसाई धर्म पहले हिंदू सम्प्रदाय था और ईसा मसीह की मृत्यु कश्मीर में हुई थी। इसमें दावा किया गया है कि ‘एस्सेन’ सम्प्रदाय के लोगों ने सूली पर चढ़ाए गए ईसा मसीह को बचाया और हिमालय की औषधीय पौधों तथा जड़ी बूटियों से उन्हें पुनर्जीवित किया।

Hindu Mahasabha, Nathuram Godse, Mahatma Gandhi, Hindu Mahasabha celebrates Mahatma Gandhi assasination, Uttar Pradesh

यूपी: गांधी की पुण्‍यतिथि पर हिंदू महासभा का ‘जश्‍न’, बांटी मिठाइयां, ढाेल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं ने किया डांस

महासभा ने पिछले साल मेरठ स्‍थ‍ित अपने दफ्तर में गोडसे की प्रतिमा लगाने की योजना बनाई थी। हालांकि, स्‍थानीय प्रशासन के दबाव में उन्‍हें अपनी ये योजना टालनी पड़ी थी।

muzaffarnagar by poll, BJP, samajwadi party, shiv sena, hindu mahasabha

मुजफ्फरनगर उपचुनाव: BJP के लिए मुसीबत बने शिवसेना-हिंदू महासभा

पूर्व मंत्री और स्‍थानीय सपा विधायक चितरंजन स्‍वरुप की मौत की वजह से यह सीट खाली हो गई थी। इस वजह से मुजफ्फरनगर सीट पर उप चुनाव हो रहे हैं।

Pakistan Airlines office, pia office, pia, vandalised, Hindu Mahasabha activists, Hindu Mahasabha, protest, pathankot attack, latest news in hindi

PIA दफ्तर में हिंदू सेना ने की तोड़फोड़, लाहौर बस-समझौता एक्‍सप्रेस को भी निशाना बनाने की चेतावनी

एक अधिकारी ने कहा कि शुरूआती जांच से पता चलता है कि आरोपी उस व्यक्ति से जुड़े हुए हैं जिसने पिछले साल यहां केरल हाउस में ‘‘गौमांस’’ परोसे जाने को लेकर पुलिस को फोन किया था।

Religion, Malda Violence, Muslim, Hindu, prophet muhammad

मालदा हिंसा: केंद्र ने मांगी रिपोर्ट, घटनास्‍थल पर जा रहे बीजेपी नेता हिरासत में

प्रतिनिधिमंडल की अगुआई पश्चिम बंगाल में बीजेपी के इकलौते विधायक शामिक भट्टाचार्य कर रहे थे।

Religion, Malda Violence, Muslim, Hindu, prophet muhammad

बंगाल में पैगंबर के ‘अपमान’ के विरोध में हिंसा करने के आरोप में 10 लोग गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक करीब 2.5 लाख मुसलमानों ने मालदा के नेशनल हाइवे नंबर 34 पर रैली निकाली। बाद में हिंसक हो उठी भीड़ ने करीब दो दर्जन गाडि़यों में आग लगा दी।

दाऊद की कार जलकर खाक, हिन्दू नेता ने किया अंतिम संस्कार

नीलामी में दाऊद की कार को स्वामी चक्रपाणी महाराज ने तीन लाख बीस हजार रुपए की बोली लगा कर खरीदा था।

hindu mahasabha, kamlesh tiwari, statetment on prophet, prophet mohammad, protest, muslims protest, protest in bengaluru, protests in up

राजस्‍थान: पैगंबर पर टिप्‍पणी के विरोध में निकली रैली में लगे ‘ISIS जिंदाबाद’ के नारे, चार गिरफ्तार

हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के कथित तौर पर पैगंबर मोहम्‍मद के खिलाफ की गई एक टिप्‍पणी को लेकर तीन राज्‍यों में प्रदर्शन।

Hinduism, Misleading Informations, USA Books, Wrong Informations, Informations about Hinduism, Hinduism in USA, california, Hinduism in california, NRI Americans, International News, Jansatta

भड़काऊ बयान पर हिंदू महासभा ‘नेता’ गिरफ्तार

खुद को अखिल भारतीय हिंदू महासभा का अध्यक्ष बताने वाले एक व्यक्ति को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बयान देने के आरोप में लखनऊ में गिरफ्तार कर लिया गया..

एअर होस्टेस से बुरा बर्ताव, हिंदू महासभा का पदाधिकारी गिरफ्तार

चेन्नई जा रहे एक विमान के बुधवार रात यहां से उड़ान भरने से पहले चालक दल के सदस्यों के साथ कथित दुर्व्यवहार के मामले में हिन्दू महासभा के..

हिंदू महासभा ने मनाया गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोड्से का बलिदान दिवस, वेबसाइट भी लॉन्‍च की

देश-विदेश में हो रही असहिष्‍णुता पर बहस के बीच हिंदू महासभा ने रविवार को राष्‍ट्रपति महात्‍मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोड्से का बलिदान मनाया। इतना ही नहीं,.

Sakshi Maharaj, Muslims, sterilisation,forced sterilisation, BJP, हिंदू महासभा,साध्वी देवा ठाकुर,नसबंदी,मुसलमानों और ईसाइयों की नसबंदी,आपातकाल,विवादास्पद बयान, hindu mahasabha,sadhvi deva thakur

साक्षी महाराज: हिन्दुओं की तरह मुस्लिम क्यों नहीं कराते नसबंदी

अपने विवादास्पद बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि परिवार नियोजन में किसी भी समुदाय के प्रति तुष्टीकरण की नीति नहीं अपनायी जानी चाहिये। भाजपा के क्षेत्रीय सांसद साक्षी ने कल यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा ‘‘जब हिन्दू लोग […]