hindi news

नोएडा में लगी भीषण आग, दो दर्जन से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक, एक महिला की झुलसकर मौत

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बताया कि बरौला गांव के पास स्थित विशाल मेगा मॉल के पीछे बनी झुग्गियों में अचानक से आग लग गई। इस आग से दो दर्जन झुग्गियां जलकर खाक हो गईं।

PM मोदी अर्थव्यवस्था पर खुद तो चुप हैं, लेकिन मंत्रियों को शेखी बघारने के लिए छोड़ दिया; चिदंबरम का तंज

PM Narendra Modi- Chidambaram, INX Media Case: चिदंबरम ने कहा, ‘‘सरकार को अर्थव्यवस्था की कोई खबर नहीं है। वह नोटबंदी, त्रुटिपूर्ण जीएसटी आतंकवाद जैसी भयानक गलतियों का बचाव करने पर अड़ी हुई है।’’

Kumar Vishwas ने सीतारमण के ‘मैं लहसुन-प्याज नहीं खाती’ बयान पर कसा तंज, कहा- मेरे यहां भी पेट्रोल नहीं पिया जाता

Nirmala Sitharaman- Kumar Vishwas: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के प्याज पर दिए गए बयान से सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर सीतारमण के प्याज वाले बयान पर तंज कसा है।

हनीमून पर स्विट्जरलैंड की जगह दार्जिलिंग ले गया पति तो भड़की पत्नी, आ गई तलाक की नौबत; जानें क्या है माजरा

UP News: पति का आरोप है कि महिला शादी के चार महीने बाद ही अपने मायके चली गई थी। करीब एक साल पहले महिला ने एटा के कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।

पूर्व क्रिकेटर ने लोन एजेंट से की वसूली, पैसे नहीं दिए तो किडनैप कर लिया, 4 साथियों संग गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रे शिंदे ने कहा कि शिकायतकर्ता ने कमीशन लिया लेकिन मॉरिस को 3 करोड़ रुपये का लोन नहीं दिला सका। मॉरिस लोन एजेंट को एक साल से अधिक समय से कमीशन की राशि वापस करने के लिए बोल रहे थे।

तीसरी मंजिल से गिरा मासूम, लोगों ने नीचे कर लिया कैच; VIDEO में देखें कैसे बची जान

दमन-दीव: जैसे ही बच्चा तीसरी मंजिल से गिरा तो उसने दूसरी मंजिल की ग्रिल को पकड़ लिया। अचानक जब राहगीरों की नजर बच्चे पर पड़ी तो उन्होंने उसे कैच कर लिया। इस घटना का के वीडियो वायरल हो रहा है।

ट्रैफिक नियमों में बड़ा बदलाव, गुजरात सरकार का ऐलान- शहरी इलाकों में हेलमेट पहनना अनिवार्य नहीं, जानें नए नियम

गुजरात सरकार ने कैबिनेट बैठक में निर्णय किया है कि यदि आप शहर से बाहर जा रहे हैं, आप राष्ट्रीय या राज्य राजमार्ग या गांव की सड़कों पर ड्राइव कर रहे है तो ही हेलमेट का इस्तेमाल करना होगा।

Bihar: महंगे सामान खरीदने की शौकीन थी लड़की, तंग आकर मंगेतर ने करवा दी हत्या; शूटर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि इरशाद उर्फ अन्ना ने 2009 में एक आईटीआई कॉलेज के प्रिंसिपल को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा इरशाद और नीरज पर कई हत्या के मामले दर्ज हैं।

INX Media Case में चिदंबरम को मिली जमानत, संबित पात्रा का तंज- सोनिया गांधी, राहुल और रॉबर्ट के बाद जमानती ग्रुप में ये भी शामिल

INXMediaCase, SC Grants Bail To Congress P Chidambaram: सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को बुधवार (4 दिसंबर) को आईएनएक्स मीडिया मामले में जमानत दे दी। चिदंबरम बीते 105 दिन से जेल में बंद थे।

हैदराबाद रेप कांड के बाद पंजाब CM का ऐलान- रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस, उठाए जाएंगे ये कदम

सीएम ने कहा कि राज्यभर में महिलाओं को रात में सुरक्षित घर पहुंचाने की सुविधा DIAL 100, 112 और 181 पर मिलेगी, जिसके माध्यम से कॉल करने वाली महिला को तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) से जोड़ा जाएगा।

एसडीएम कोर्ट में सामूहिक रूप से पढ़ी गई कुरान, Video वायरल हुआ तो डीएम ने लिया एक्शन, क्लर्क सस्पेंड

जिला मजिस्ट्रेट सिंह ने बताया कि अहमद को किसी भी धार्मिक आयोजन के लिए निलंबित नहीं किया गया, वह अनियमितताओं के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट में आई अजब याचिका, दशहरे पर बार-बार रावण दहन को बताया ‘अशुभ प्रथा’, जजों ने दिया यह जवाब

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस केएम जोसफ और वी रामासुब्रमण्यम की बेंच ने यह याचिका 29 नवंबर को खारिज कर दी थी। जजों ने इसे सुनवाई के योग्य ही नहीं माना।

छत्तीसगढ़ में भी हैदराबाद जैसा कांड: महिला की जली हुई लाश मिली, रेप के बाद हत्या की आशंका

पुलिस ने अनुमान जताया है कि रेप के बाद महिला की हत्या की गई और शव को जला दिया गया। पुलिस को मौके से एक बैग मिला है, जिसमें शराब व खाने-पीने का सामान है।

पहले जीजा का कत्ल किया, फिर बहन-भांजी को बनाया हवस का शिकार, वारदात का Video बना परिजनों को खुद दिखाया सबूत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक शख्स ने रिश्तों को तार-तार कर डाला। उसने पहले अपने जीजा का कत्ल कर दिया। इसके बाद बहन व भांजी को अपनी हवस का शिकार बनाया।

धार्मिक शहरों के रिसॉर्ट्स को ‘मधुशाला’ बनाएगी कमलनाथ सरकार, बार लाइसेंस देने की हो रही तैयारी

विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि राजस्व उत्पन्न करने और अपने समर्थकों को बढ़ावा देने कि लिए कांग्रेस सरकार पूजा स्थलों पर शराब बेचने जा रही है।

केजरीवाल की मुफ्त बिजली योजना दिखा रही असर, इस महीने जीरो हो सकता है 30 लाख लोगों का बिल

दिल्ली में कुल बिजली उपभोक्ताओं की संख्या करीब 58.19 लाख है। इसमें से 2 किलोवॉट तक खपत करने वाले उपभोक्ताओं की संख्या करीब 27 लाख है। 2 से 5 किलोवाट बिजली खपत करने वाले उपभोक्ताओं की संख्या 16 लाख से अधिक है।

पहले बनाया बंधक फिर 9 दिनों तक करते रहे दुष्कर्म, झांसा देकर संग लाई महिला के लूट लिए गहने और 10 हजार रुपए

इस घटना के बाद जब महिला सदमें से बाहर आई तो उसने रविवार (1 दिसंबर) को अपनी सारी आपबीती अपने परिवार वालों को बताया। इसके बाद परिवार के लोगों के साथ थाने पहुंच पुलिस में मामला दर्ज कराया।

U-19 कप्तान प्रियम गर्ग ने याद किए पुराने दिन, बताया- पापा दूध बेच प्रैक्टिस में जाने के लिए देते थे 10 रुपए, घर में टीवी नहीं था तो शोरूम में देखता था सचिन के मैच

प्रियम गर्ग सोमवार (2 नवंबर) को भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान बनाए गए। बता दें कि अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप अगले महीने से दक्षिण अफ्रीका में होगा।

जस्‍ट नाउ
X