Himachal Pradesh

शिमला में अपने घर पर मृत पाए गए सीबीआई के पूर्व निदेशक, सुसाइड की आशंका

अश्विनी कुमार मणिपुर और नगालैंड के राज्यपाल भी रह चुके हैं। अश्विनी कुमार का जन्म हिमाचल के सिरमौर जिले के नाहन में हुआ था। भारतीय पुलिस सेवा में चयन होने पर उन्हें हिमाचल प्रदेश कैडर अलॉट हुआ था।

हिमाचल प्रदेश: बंद खुला तो पर्यटन ने पकड़ी रफ्तार, तीर्थन वैली में कई पर्यटकों ने सात तो कई ने दो महीने की करवाई बुकिंग

पर्यटकों के पहुंचने से राज्य में छह-सात महीनों से बंद पड़े होटल, विश्राम गृह, होम स्टे समेत अन्य टूरिज्म यूनिट से जुड़े कारोबारियों के चेहरे खिलने लग गए हैं।

हिमाचल प्रदेश: 69 राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण पर खतरा मंडराया

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वह खुद दिल्ली जाकर प्रदेश के लिए घोषित राष्ट्रीय राजमार्गों के मसले पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर विचार विमर्श करेंगे।

कंगना को केंद्र से ‘कवच’ के बाद मां आशा को BJP ज्वॉइन करने का ऑफर, हिमाचल पार्टी चीफ बोले…तो उनका स्वागत है

हिमाचल बीजेपी का कहना है कि आशा ने आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने का बयान नहीं दिया है लेकिन उन्होंने पार्टी का समर्थन किया है।

हिमाचल की बीजेपी नेता की धमकी- टूट सकता है प्रियंका गांधी का शिमला वाला बंगला

हिमाचल प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख राशिम धर सूद ने अपने एक वीडियो संदेश में यह धमकी दी है। अपने वीडियो संदेश में राशिम धर सूद ने कंगना रनौत का ऑफिस गिराने के कारण शिवसेना की जमकर आलोचना की।

चिल्ला कर बोलने से भी फैल सकता है कोरोना वायरस- विधानसभा में बोले स्पीकर, तर्क सुन हंसने लगे विधायक

विधानसभा सत्र के दूसरे दिन स्पीकर ने कहा कि कोरोना से बचने के लिेए जारी एहतियात में कहा गया है कि चिल्लाकर बोलने से भी कोरोना वायरस फैल सकता है। इस पर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। इतना ही नहीं इसके बाद कई विधायकों ने विरोध में चिल्लाकर बोला भी।

हिमाचल: पूर्णबंदी में छूट के साथ सरकार को मिले तमगे हुए बेमतलब

जयराम सरकार की ओर से दावा किया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश की स्थिति बाकी राज्यों की तुलना में बेहतर है। लेकिन पहाड़ में पूर्णबंदी से तीसरे चरण में मिलने वाली छूटों से संक्रमण के बढ़ने के खतरे को लेकर सभी चिंतित है।

अब हिमाचल प्रदेश के पास तिब्बत के आखिरी गांव में सड़क बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासा, अंतरराष्ट्रीय सीमा से सिर्फ 30 किमी दूर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीन ने पिछले साल जून में इस सड़क का निर्माण शुरू कर दिया था, हालांकि बाद में खराब मौसम की वजह से इसे रोकना पड़ा था।

पूर्व फौजी को बीजेपी ने बनाया हिमाचल प्रदेश का अध्यक्ष, जानें- कौन हैं सुरेश कश्यप?

सुरेश कश्यप शिमला संसदीय सीट से लोकसभा सांसद हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है।

हिमाचल प्रदेश: ऑनलाइन क्लास में चलने लगा गंदा वीडियो; छात्रों और परिजनों के उड़े होश; जांच शुरू

स्कूल प्रबंधन को यह भी शक है कि स्कूल की छवि खराब करने के उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया जा सकता है। इसके अलावा इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि क्या किसी ने पासवर्ड किसी अंजान शख्स से शेयर किया है?

राजद्रोह केसः पत्रकार विनोद दुआ को SC से राहत, दंडात्मक कार्रवाई पर 15 जुलाई तक बढ़ी रोक, जानें क्या है पूरा मामला

बेंच ने इसके साथ ही यह भी कहा कि दुआ को इस मामले में पूरक सवालों का जवाब देने की जरूरत नहीं है। दुआ इस मामले की डिजिटल माध्यम से जांच में शामिल हुये थे।

‘सुशांत सिंह राजपूत की तरह मुझे भी मरने के लिए मजबूर किया’, सुसाइड से पहले युवक ने पूर्व कांग्रेस MLA पर लगाए गंभीर आरोप; केस दर्ज

बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से ठीक पहले इस युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव कर अपनी आपबीती सुनाई थी।

स्मृति ईरानी ने कहा-लॉकडाउन के दौरान 20 करोड़ महिलाओं के खाते में ट्रांसफर किए 20 हजार करोड़ रुपये

ईरानी ने कहा कि पहले गरीब लोग बैंकों के पास जाते थे और आजकल बैंक गरीब लोगों के पास आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तारीफ की।

गर्भवती गाय को विस्फोटक मिला खाना खिलाने के मामले में 10 दिन बाद 1 गिरफ्तार, जख्मी गाय का इलाज जारी

Coronavirus, Cow Injured After Eating Explosive Video Viral:: पुलिस ने यह भी बताया है कि उन्होंने वारदात स्थल से कई सैम्पल जुटाए हैं। इसके अलावा विस्फोटक को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भी भेजा गया है।

हिमाचल प्रदेश: Covid-19 संक्रमित के अंतिम संस्कार को लेकर बवाल, लोगों ने कहा- अमीरों की नहीं गरीबों की बस्ती के पास जानबूझ कर चला रहे शव

Coronavirus, Covid-19 Lockdown 4.0: प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि ‘प्रशासन जानबूझ कर अमीरों की नहीं बल्कि गरीबों की बस्ती के सामने कोरोना संक्रमित का अंतिम संस्कार करना चाहती है।

12 साल की बेटी से पिता 6 महीने से कर रहा था रेप, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

Coronavirus, Covid-19 India Lockdown: आपको याद दिला दें कि इसी महीने मध्य प्रदेश से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां एक लड़की ने अपने पिता पर उसके साथ 2 बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

COVID-19 काल में भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन! 10 दिन में 2 बार भारतीय सीमा में घुसा चीनी चॉपर

समाचार एजेंसी ANI ने हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पिति जिला एसपी के हवाले से बताया कि 11 अप्रैल, 2020 को चीन का एक हेलीकॉप्टर भारत के सम्धो क्षेत्र में 12-15 किमी दूर तक चला आया था।

हिमाचल प्रदेश: लॉकडाउन में परेशान महिला को राशन का लालच दे पुलिसवाले ने किया रेप, गिरफ्तार

India Lockdown, Policeman Raped Woman: महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि पुलिस वाला उन्हें राशन दिलाने की बात कह कर एक क्वार्टर में ले गया और यहां उनके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया।

IPL 2020
X