Hero Xtreme 200S

कोरोना वायरस और आर्थिक मंदी का वाहन कंपनियों पर नहीं पड़ रहा कोई असर, लगातार नई गाड़ियों की भारत में हो रही लांचिंग! देखें क्या है कारण

इतना ही नहीं बीते महीनें देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल Hero Xtreme 160 को लॉन्च किया।

BS6 Hero Xpluse भारत में जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने वेबसाइट पर साझा की तस्वीर! जानें क्या मिलेंगे खास फीचर्स

भारत में ऑटो सेक्टर नए उत्सर्जन मानक के बड़े बदलाव से गुजर रहा है। जिसके चलते सभी वाहन कंपनियां अपने व्हीकल लाइनअप को अपडेट करेने में लगी हैं।

2020 Hero Xtreme 160R बाइक भारत में हुई लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी!

Hero Xtreme 160R को कंपनी ने मार्च में अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया था। लेकिन कोरोना के चलते इसकी लांचिंग में देरी हो गयी है। लुक्स की बात करें तो इसे देखने पर यह एक स्ट्रीटफाइटर बाइक लगती है।

Royal Enfield Meteor से लेकर Hero Xtreme तक जून में लॉन्च होंगी ये बाइक्स, कम कीमत में मिलेंगी मॉर्डन तकनीक! देखें आपके लिए कौन-सी होगी बेस्ट

Royal Enfield Meteor 350 की लांचिंग को लेकर बाजार में लंबे समय से चर्चा हैं। इस बाइक में एक नया BS6 कंम्पलाइंट 350cc का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। वहीं इस बाइक की कीमत 1.65 से 1.75 लाख रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Hero Xtreme 200S और Xpulse 200T के BS6 मॉडल को कंपनी जल्द करेगी भारत में लॉन्च, पहले से होगी ज्यादा दमदार! पढ़ें पूरी डिटेल

Hero Xtreme 200S की साइड प्रोफाइल फुल फेयरिंग के चलते बाइक को काफी स्पोर्टी लुक देती है, जबकि इसके फ्रंट-एंड में फुल-एलईडी हेडलैंप दिया गया है।

Hero ला रहा नई दमदार स्पोर्ट बाइक Xtreme 160R, महज 4.7 सेकेंड में 60Kmph की स्पीड! कम कीमत में TVS Apache को देगी टक्कर

Hero Xtreme 160R में कंपनी ने नए BS6 इंजन का प्रयोग किया है। यह बाइक Xtreme 1.R के ही कॉन्सेप्ट पर आधारित है जिसे कंपनी ने पहली बार EICMA मोटर शो के दौरान पेश किया था। हाल ही में कंपनी ने इसके प्रोडक्शन वर्जन को दुनिया के सामने पेश किया है।

Hero MotoCorp के पास बचा है 1.5 लाख यूनिट्स से ज्यादा BS4 वाहनों का स्टॉक! कंपनी बाइक और स्कूटर पर दे रही है 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट

Hero MotoCorp ने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई थी कि वो BS4 वाहनों की बिक्री के डेडलाइन को बढ़ाकर मई महीने तक कर दें, लेकिन कोर्ट ने इस बात को स्वीकार नहीं किया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन की याचिका पर विचार करते हुए BS4 वाहनों की बिक्री के लिए 10 दिन का समय दिया है।

BS6 Hero Xtreme 160R नए अवतार में जल्द होगी लॉन्च, खास फीचर्स के साथ Bajaj Pulsar को देगी टक्कर! जानें क्या होगी कीमत

हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि Xtreme 160r केवल 4.7 सेकंड में 0-60kmph की स्पीड पकड़ने में सक्षम होगी। वहीं Xtreme 160R बाइक का कर्ब वेट 138.5 किलोग्राम है।

Happy International Women’s day: इस खास मौके पर महिलाओं के सम्मान में Hero Motocorp दे रही है डिस्काउंट, देखें कितने रुपये की हो सकती है बचत!

यहां पर वाहनों के डिस्काउंट के बारे में जो भी जानकारी दी गई है वो देश के अलग अलग लोकेशन और डिलरशिप के अनुसार भिन्न हो सकती है। इसलिए छूट के बारे में पूरी तस्दीक के लिए अपने नजदीकी डिलरिशप से संपर्क जरूर करें।

Hero Xtreme 160R नए स्पोर्टी लुक में हुई पेश, एडवांस फीचर्स और तकनीक से Bajaj Pulsar को देगी टक्कर! जानें क्या है इसमें खास

Hero Xtreme 160R को कंपनी ने बिल्कुल नए अंदाज में पेश किया है। ये बाइक Xtreme 1.R कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है जिसे इटली के मिलान शहर में आयोजित 2019 EICMA मोटर शो के दौरान पेश किया गया था। बाजार में ये बाइक सीधे तौर पर TVS Apache और Bajaj Pulsar को टक्कर देगी।

Hero MotoCorp ने पेश की नई स्पोर्ट बाइक Xtreme 1.R, लुक और डिजाइन से देगी TVS Apache को टक्कर

Hero MotoCorp ने इस नए कॉन्सेप्ट मॉडल को बेहद ही मसक्यूलर और शॉर्प डिजाइन दिया है। इसमें LED हेडलैंप और आकर्षक फ्यूल टैंक के साथ ही GoPro कैमरे का भी प्रयोग किया गया है।

Bajaj Pulsar NS200 को Hero Xtreme 200S दे रही है कड़ी टक्कर! जानिए दोनों में कौन है सबसे बेहतर?

हीरो मोटो कॉर्प ने एक साथ तीन बाइक्स को लांच किया है, जिसमें दो एडवेंचर टूअरर और एक फुली फेयर्ड Xtreme 200S शामिल है। अपने प्राइस सेग्मेंट में ये बाइक Bajaj Pulsar NS200 को टक्कर देती नजर आ रही है।