Hero Splendor

Hero Splendor से लेकर Tvs Radeon तक ये हैं भारत की बेस्ट बजट बाइक्स, शानदार माइलेज के साथ मिलते हैं कई खास फीचर्स!

हमारी सूची में अगला नाम Bajaj Auto की लोकप्रिय बाइक Bajaj Pulsar 125 Neon का है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 70,995 रुपये तय की गई है।

Tvs Sport से लेकर Bajaj Platina तक ये हैं भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स! इतनी है कीमत

Bajaj CT100 भारत में मौजूद Platina100 का महंगा वर्जन है, इस बाइक में प्लेटिना के समान ही इंजन का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि इसका माइलेज प्लेटिना की तुलना में ज्यादा है।

Bajaj की लोकप्रिय बाइक BS6 Pulsar 150 की कीमत में हुआ इजाफा, देखें क्या है वजह

Bajaj Pulsar 150 भारतीय ग्राहकों के बीच खासी प्रसिद्व है, इस बाइक में 149cc का 2-वाल्व एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 14hp की पावर और 13.25Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

BS6 Hero Passion Pro पहले से हुई महंगी, देखें वैरिएंट सहित कीमत की पूरी जानकारी!

कंपनी का दावा है कि BS6 Passion Pro पिछले BS4 मॉडल के मुकाबले करीब 5 प्रतिशत ज्यादा माइलेज प्रदान करेगा। इसके अलावा इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी 15mm तक बढ़ा दिया गया है।

लॉकडाउन में भी लोग जमकर खरीद रहे वाहन, Hero Motocorp ने एक सप्ताह के भीतर बेची 10,000 यूनिट्स!

Hero Motocorp ने कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई को प्राथमिकता देने के लिए अपने सभी डीलरशिप, सर्विस सेंटर और पार्ट्स विक्रेता के लिए ‘Restart Manual’ भी जारी किया है। जिसे हिंदी और अंग्रेजी के अलावा 10 क्षेत्रीय भाषाओं में पेश किया है।

देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक Hero Splendor Plus हुई महंगी! कंपनी ने बढ़ाए दाम

Hero Splendor Plus को हाल ही में नए अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में लांच किया गया है। बाजार में यह बाइक तीन वैरिएंट्स में उपलब्ध है जिसमें किक, सेल्फ और i3S शामिल हैं, और सभी वैरिएंट की कीमत में बढ़ोत्तरी की गई है।

Hero Splendor और HF Delux पर कंपनी दे रही है 10,000 रुपये का डिस्काउंट, महज 200 रुपये की रिफंडेबल राशि पर कर सकते हैं बुक!

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि Hero Splendor और Hf Delux को बुक करने के लिए आपको कोई बड़ी रकम देने की भी जरूरत नहीं है, आप महज 200 रुपये की मामूली रकम अदा कर इन दोनों बाइक्स में से अपने पसंद का मॉडल बुक कर सकते हैं।

Hero Splendor से लेकर Maestro तक कंपनी ने सभी मॉडल्स की कीमत में किया इजाफा, देखें पूरी जानकारी

नई कीमत के हिसाब से कंपनी की लोकप्रिय बाइक Splendor Plus किक स्टार्ट की कीमत 60,350 रुपये वहीं Glamour के सेल्फ स्टार्ट डिस्क की कीमत 73,250 रुपये हो गई है।

Hero MotoCorp ने लॉकडाउन के बीच शुरु किया वाहनों का प्रोडक्शन! इन प्लांट्स में शुरु हुआ काम

Hero MotoCorp देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। बीते 22 मार्च से ही कंपनी ने अपने सभी प्लांट्स में वाहनों के प्रोडक्शन कार्य को बंद कर दिया था।

Hero Splendor से लेकर Bajaj Pulsar तक ये हैं भारत की सबसे शानदार BS6 बाइक्स, देखें कीमत, फीचर्स और इंजन की डिटेल!

हमारी सूची में अगला नाम Bajaj Auto की लोकप्रिय बाइक Bajaj Pulsar 125 का है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 64,000 रुपये तय की गई है।

Hero Splendor की बाजार में भारी डिमांड! 26 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदी यह बाइक, जानें क्या है वजह

Hero Splendor को हाल ही में कंपनी ने BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया है। कंपनी ने इस बाइक को तीन वैरिएंट में पेश किया है। इसमें इंजन अपडेट के अलावा इसमें नए फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

Hero Splendor iSmart खरीदना पड़ेगा महंगा! कंपनी ने बढ़ाए दाम, जानें नई कीमत

Hero Splendor iSmart देश की पहली मोटरसाइकिल थी जिसे BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में लांच किया गया था। कंपनी ने इस बाइक में फ्यूल इंजेक्शन और स्टॉप स्टॉर्ट टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया है, जो कि इसके माइलेज को बेहतर बनात है।

Hero Splendor BS6 VS TVS Radeon BS6 : जानिए दोनों में कौन पैसा वसूल बाइक! फीचर्स, तकनीक और माइलेज की पूरी डिटेल

TVS Radeon BS6 के अगले पहिए में कंपनी ने डिस्क ब्रेक का भी विकल्प दिया है जबकि Hero Splendor Plus BS6 के दोनों पहियों में केवल ड्रम ब्रेक का ही इस्तेमाल किया गया है।

Hero Splendor से लेकर Bajaj Pulsar तक महज 10,000 रुपये की कीमत में मिल रही हैं ये बाइक्स! देखें पूरी लिस्ट

होंडा की यह बाइक वेबसाइट पर ब्रिकी के लिए महज 12,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, दी गई जानकारी के मुताबिक इसे 17,153 Km तक चलाया जा चुका है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा दिल्ली में बेचा जा रहा है।

अब नहीं खरीद सकेंगे Hero Passion XPro और Glamour जैसी बाइक्स! कंपनी ने 4 मॉडलों को किया डिस्कंटीन्यू 

Hero MotoCorp जल्द ही बाजार में अपनी नई बाइक Hero Xtreme 160R को लांच करने वाली है। इस बाइक को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट भी कर दिया गया है। हाल ही में कंपनी ने अपने कुछ मॉडलों को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट किया था।

Lockdown के चलते Hero ने अपने ग्राहकों को दी यह खास सुविधा! 30 जून तक उठा सकेंगे लाभ, जानें डिटेल

Hero MotoCorp देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी मशहूर बाइक्स Hero Splendor, Passion और Glamour को नए BS6 मानक के अनुसार अपडेट कर लांच किया था।

Hero MotoCorp के पास बचा है 1.5 लाख यूनिट्स से ज्यादा BS4 वाहनों का स्टॉक! कंपनी बाइक और स्कूटर पर दे रही है 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट

Hero MotoCorp ने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई थी कि वो BS4 वाहनों की बिक्री के डेडलाइन को बढ़ाकर मई महीने तक कर दें, लेकिन कोर्ट ने इस बात को स्वीकार नहीं किया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन की याचिका पर विचार करते हुए BS4 वाहनों की बिक्री के लिए 10 दिन का समय दिया है।

TVS Sport: महज 2,999 रुपये में घर लाएं बेस्ट माइलेज वाली बाइक! 31 मार्च तक का है मौका, अब तक 25 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा

TVS Sport का नाम अपने शानदार ऑनरोड माइलेज के लिए एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी शामिल किया गया है। सरकार के नियमानुसार, आगामी 1 अप्रैल से देश में नए BS6 मानक को लागू कर दिया जाएगा। जिसके बाद BS4 मॉडल की न तो बिक्री की जा सकेगी और न ही उनका रजिस्ट्रेशन हो सकेगा।