hero bike

35 हजार रुपये की रेंज में Hero Glamour खरीदने का मौका, बढ़िया है कंडीशन!

अगर नई Hero Glamour की बात करें तो देश की राजधानी दिल्ली में शुरुआती कीमत 72 हजार रुपये है। ये बाइक 4 वेरिएंट में उपलब्ध है।

30 हजार रुपये में Hero Splendor Plus खरीदने का मौका, नई की कीमत 60 हजार से ज्यादा

हीरो मोटोकॉर्प ने बाइक प्रोडक्शन में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वह ऐसा करने वाली देश की पहली ऑटोमोटिव कंपनी है।

हीरो vs होंडा : Activa और Pleasure में कौन बेहतर, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक की हर बात

अब हीरो और होंडा, दोनों ही दोपहिया वाहन के बाजार में वर्चस्व जमाने में लगी हैं। आज हम आपको हीरो और होंडा, दोनों की स्कूटी की कीमत से लेकर फीचर्स तक की बात बताएंगे।

सिर्फ 5 हजार रुपये के डाउनपेमेंट में घर ले जाएं Hero glamour, जानिए कीमत और फीचर्स में क्या है खास

Hero MotoCorp Glamour: हीरो बाइक की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 71,900 रुपये है। ये बाइक 4 वेरिएंट में उपलब्ध है।

यहां 11 से 26 हजार रुपये की रेंज में मिल रही पुरानी बाइक्स, उठाएं फायदा

Second Hand Bikes Under 30 Thousands: बाइक पसंद आने पर विक्रेता से संपर्क कर सकते हैं। आप अपनी पसंदीद बाइक के कई सारे विकल्प पा सकते हैं। यहां आपको 20 से 30 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

हीरो मोटोकॉर्प ने फिर बढ़ाए Passion Pro के रेट, जानें- क्या हैं इस बाइक के फीचर्स और कितनी है कीमत

कंपनी ने बाइक की कीमत बढ़ाने को लेकर अपनी ओर से कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है, लेकिन स्पष्ट है कि इनपुट कॉस्ट में बढ़ोतरी के चलते यह फैसला लिया है। बता दें कि हीरो मोटर्स फिलहाल अपनी Passion Pro बाइक को ही एलॉय व्हील्स के साथ पेश कर रही है।

25 हजार की रेंज़ में मिल रही Hero CBZ Xtreme और Yamaha FZ16 जैसी बाइक्स! जानें कैसे खरीदें

Used Bikes: आपका बजट अगर 25 हजार रुपये से कम है तो इस रेंज़ में Yamaha FZ16 और Bajaj Pulsar के अलावा Hero CBZ Xtreme जैसी बाइक्स मिल जाएंगी। आइए आपको इन बाइक्स से जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

फेस्टिव सीजन में मिली मंदी को मात, हीरो मोटर्स ने हर दिन बेचीं 43,000 से ज्यादा बाइक्स, कुल 14 लाख यूनिट्स की सेल

इस फेस्टिव सीजन के दौरान कंपनी ने स्पलेंडर प्लस, एचएफ डीलक्स, हीरो होंडा ग्लैमर, सुपर स्पलेंडर और Xtreme 160R एवं XPulse बाइक्स की सबसे ज्यादा सेल की है। इससे साफ है कि कंपनी ने सभी रेंज की बाइक्स में अच्छा कारोबार किया है।

Hero Xtreme 200S BS 6 की हुई लॉन्चिंग, जानें- 1.15 लाख से ज्यादा की शानदार बाइक के फीचर्स

पावरट्रेन को एक तेल-कूलर के साथ-साथ बाइक अब एक नए पर्ल फैडलेस सफेद रंग में मौजूद है। नई Xtreme 200S में इंजन की बात करें तो अपडेटेड 200 सीसी प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन है, जिसमें 8500 आरपीएम पर 17.8 बीएचपी मौजूद है।

75 KMPL माइलेज देने वाली इस बाइक पर मिल रहा खास दिवाली ऑफर, 1555 रु प्रति माह EMI पर घर लें आएं

TVS Sports: कंपनी के ऑफर के तहत ग्राहक 11,111 रुपये की डाउन पेमेंट के जरिए यह बाइक अपने घर ले सकते हैं। खास बात यह है कि ग्राहकों को इसके लिए प्रति माह 1555 रुपये की ईएमआई भरनी होगी। यही नहीं कंपनी ग्राहकों को 100 फीसदी लोन की सुविधा भी दे रही है।

हार्ले डेविडसन की फिर भारत के बाजार में एंट्री, अब हीरो मोटर्स के जरिए बिकेंगी बाइक और मिलेगी सर्विस

समझौते के अनुसार हार्ले डेविडसन की बाइक्स की बिक्री और सर्विस हीरो मोटोकॉर्प करेगा। भारत में हीरो अपने मौजूदा डीलरशिप नेटवर्क की मदद से हार्ले के पार्टस और अन्य सामान के साथ-साथ राइडिंग गियर व अन्य सामान्य चीजों को भी उपलब्ध करवाएगा।

फेस्टिव सीजन में ला सकते हैं नई Splendor Plus, किफायती दाम में मिल रही दमदार बाइक, जानें फीचर्स

फेस्टिव सीजन के दौरान यदि आप बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं तो हीरो की नई स्पलेंडर प्लस बीएस 6 बाइक आप खरीद सकते हैं। यह बाइक आपको किफायती दाम में मिल जाएगी। इसके अलावा माइलेज से लेकर फीचर्स तक के मामले में यह बाइक दमदार है।

जबरदस्त माइलेज देती हैं ये बाइक्स, दाम भी है कम, पेट्रोल की महंगाई से बचना है तो लगा सकते हैं दांव

माइलेज के मामले में Bajaj CT110 हमेशा बेजोड़ बाइक रही है। महज एक लीटर पेट्रोल में आप इस बाइक पर 104 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। एलॉय वील्स के साथ यह बाइक 52,148 रुपये (एक्स शोरूम कीमत) में मिल रही है।

बजट है 70 हजार से कम तो Hero Splendor Plus से लेकर Honda Shine तक खरीद सकते हैं ये बाइक्स, जानें- कीमत और फीचर्स

लंबे समय से भारत के मार्केट में जलवा बिखेर रही हीरो की स्पलेंडर प्लस बाइक एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। यह गाड़ी आप 60,460 रुपये से लेकर 64 हजार तक में उपलब्ध है।

Boycott China अभियान का बखूबी दिख रहा असर, Hero Cycles ने अब चीन को दिया झटका, 900 करोड़ की डील को किया रद्द!

भारत में लॉकडाउन के दौरान कुछ छोटी कंपनियों को नुकसान हुआ है और उनकी मदद करने के लिए हीरो साइकिल उन्हें तकनीकी सहायता भी प्रदान कर रही है ताकि वे भी साइकिल के भागों का उत्पादन कर सकें और उन्हें चीन से आयात न करना पड़े।

BS6 Hero Xpluse भारत में जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने वेबसाइट पर साझा की तस्वीर! जानें क्या मिलेंगे खास फीचर्स

भारत में ऑटो सेक्टर नए उत्सर्जन मानक के बड़े बदलाव से गुजर रहा है। जिसके चलते सभी वाहन कंपनियां अपने व्हीकल लाइनअप को अपडेट करेने में लगी हैं।

Bajaj Platina: ये है देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, 50 हजार से भी कम कीमत में देती है 70kmpl! देखें फीचर्स में क्या है खास

Bajaj-platina में टिंटेड विंडस्क्रीन और LED DRLs हेडलैंप यूनिट दी गई है। कंपनी का दावा था कि प्लेटिना 104kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Electric बाइक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, कंपनी ने भारत में लांचिंग को रोका कारण पूछने पर बताई यह वजह! देखें पूरी जानकारी

कंपनी का दावा है कि ये बाइक पावर मोड में 85 किलोमीटर और इको मोड में 160 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज प्रदान करेगी।

यह पढ़ा क्या?
X