Hema Malini

हेमा मालिनी ने किसानों पर उठाए सवाल तो कुमार विश्वास ने मारा ताना, लोग भी करने लगे कमेंट्स

कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा है,’उनकी अपील है कि उन्हें हम मदद करें,चाकू की पसलियों से गुज़ारिश तो देखिये..’

किसान आंदोलन को लेकर हेमा मालिनी पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, लोग करने लगे ट्रोल

Hema Malini पर कुमार विश्वास का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल होने लगा। इस ट्वीट को लेकर तमाम यूजर्स कुमार विश्वास को ट्रोल करने लगे। लोग लिखने लगे कि आप सिर्फ अपना प्रपोगैंडा फैलाने के लिए इस तरह की वाहियात तुकबंदी कर रहे हैं। लोगों ने लिखा कि अगर आपको पता है तो आप ही बता दीजिए कि नए कृषि कानूनों में दिक्कत क्या है।

आपको MSP का फुल फॉर्म भी पता है? हेमा मालिनी बोलीं- धरने पर बैठे किसानों को कानून की जानकारी नहीं; तो आने लगे ऐसे कमेंट

हेमा मालिनी ने किसानों से पूछा कि उन्हें खेत कानूनों के साथ क्या समस्या है? उन्हें नहीं पता, इससे पता चलता है कि वे ऐसा कर रहे हैं क्योंकि किसी ने…

माता-पिता के बेहद करीब हैं सनी देओल; सगी बहनें रहती हैं विदेश में; जानिये- सौतेली बहनों ईशा और आहना से कैसे हैं रिश्ते

सनी देओल को अपने माता पिता समेत सभी भाई बहनों से बेहद लगाव है। उनकी दोनों सगी बहनें लाइमलाइट से दूर रहती हैं और विदेश में सेटल हो चुकीं हैं।

हेमा के एक्सीडेंट के बाद सबसे पहले देखने पहुंचे थे सनी देओल, जानिए कैसे हैं संबंध

धर्मेंद्र से शादी के बाद भी हेमा कभी उनके घर नहीं गईं। हालांकि उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल जरूर एक बार अपने चाचा को देखने धर्मेंद्र के घर गई थीं।

अरबपति हैं हेमा मालिनी, मर्सिडीज जैसी गाड़ियों से चलती हैं; जानिये पति धर्मेंद्र के पास है कितनी प्रॉपर्टी

हेमा मालिनी के पास करोड़ों की संपत्ति है। उनके पास ढेर सारी चमचमाती गाड़ियां हैं, दौलत शौहरत है। इतना ही नहीं पति धर्मेंद्र की संपत्ति मिला कर उनके पास अरबों की दौलत है। इस बात का खुलासा ..

एक्टर धर्मेंद्र फिर से बने नाना, बेटी अहाना ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म

अहाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है‌ ,’हम जुड़वा बेटियों के आगमन से बेहद खुश हैं।’ अहाना और उनके पति वैभव वोहरा ने जुड़वा बेटियों का नाम एस्ट्राया और एडिया वोहरा रखा है। हालांकि अभी वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं।

हेमा मालिनी ने ठुकराया प्रपोजल तो शराब के नशे में डूब गए थे संजीव कुमार, अकेले गुजार दी जिंदगी

sanjeev kumar death anniversary: 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके संजीव कुमार ने कई तरह के किरदार निभाए। उन्होंने सीता और गीता, मनचली, परिचय, आप की कसम, अर्जुन पंडित,शोले, त्रिशूल जैसी फिल्मों में काम किया। ‘शोले’ फिल्म में

लालू यादव ने अभिनेत्री हेमा मालिनी के नाम पर क्यों रखा अपनी बेटी का नाम? खुद बताई थी वजह

एकबार लालू प्रसाद यादव ने बिहार के पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी की खूब तारीफ की थी। 2016 में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव..

फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, दिग्गज क्रिकेटर की भी ‘ड्रीम गर्ल’ थीं हेमा मालिनी, सार्वजनिक रूप से किया था प्यार का इजहार

हेमा मालिनी की मां जया लक्ष्मी अपनी बेटी के धर्मेंद्र के प्रति झुकाव से बहुत खुश नहीं थी। वह चाहती थीं कि हेमा जितेंद्र से ही शादी करें। जितेंद्र का परिवार भी इस शादी के लिए तैयार था। लेकिन जितेंद्र को पता था कि हेमा उनसे प्यार नहीं करती हैं और यह शादी लंबी नहीं चलेगी।

पहली नजर में ही हेमा मालिनी को भा गए थे धर्मेंद्र, लेकिन शादी के बाद कभी नहीं गईं उनके घर; वजह भी बताई थी

फिल्म ‘सीता और गीता’ के लिए हेमा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। फिर हेमा मालिनी ने फिल्मी पर्दे पर कई सुपरहिट फिल्में दीं। धर्मेंद्र और अमिताभ के साथ आई ‘शोले’ फिल्म ने तो..

कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते- जया बच्चन के समर्थन में उतरीं BJP सांसद हेमा मालिनी

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साधा था। अब बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने जया बच्चन का समर्थन करते हुए कहा कि…

हेमा मालिनी के जबर फैन थे अटल बिहारी वाजपेयी, एक्ट्रेस को अचनाक सामने देख हक्का-बक्का रह गए थे

अटल बिहारी वाजपेयी हेमा मालिनी के बहुत बड़े फैन थे। उन्होंने 1972 में हेमा मालिनी की आई फिल्म सीता और गीता 25 बार देखी थी।

हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे दिग्गज डायरेक्टर, गुस्से में धर्मेंद्र ने मार दिया था थप्पड़, जानें- पूरा किस्सा

Dharmendra, Hema Malini: इस फिल्म में हेमा मालिनी को भी मेन लीड में लिय़ा गया था। फिल्म में हेमा औऱ धर्मेंद्र के अलावा जीनतअमान और शशी कपूर भी थे।

‘जलसा’ की छत से अमिताभ ने पूरे परिवार संग कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं को किया सलाम; अक्षय कुमार, करण जौहर सहित इन सितारों ने बजाई थाली और ताली

Janta Curfew: अक्षय कुमार ने घर के चहारदीवारी पर खेड़ होकर तो वहीं अनुपम खेर ने अपनी बालकनी से ताली और थाली बजाकर कोरोना के योद्धाओं को सलाम किया।

The Kapil Sharma Show में हेमा मालिनी ने किया खुलासा- किसने दिया ‘ड्रीम गर्ल’ नाम

The Kapil Sharma Show: धर्मेंद्र को लेकर भी हेमा मालिनी ने शो पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हेमा ने बताया कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा बॉलीवुड में एंट्री करें। उन्हें बेटी का डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं था।

The Kapil sharma show: हेमा मालिनी के प्यार में धर्मेंद्र ने छोड़ दिए पराठे, ड्रीम गर्ल ने शेयर किया ये मजेदार किस्सा

The Kapil sharma show: कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ पहुंचेंगी इस दौरान कपिल ने हेमा मालिनी से पूछा कि धरम जी से शादी के बाद आपने पराठे…

The Kapil Sharma Show: जब धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए हेमा मालिनी लेने लगीं खर्राटे, बेटी ईशा देओल ने शेयर किया किस्सा

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में जल्द ही कपिल की मेहमान बनकर हेमा मालिनी और उनकी बेटी ऐशा देओल आने वाली हैं। इस दौरान ऐशा ने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया कि…

किसान आंदोलनः
X