ताज़ा खबर
 

Heavy Rain

Pithoragarh, monsoon, weather, landslide, ambulance, uttarakhand school students, garhwal, kumaun, almora, IMD uttarakhand

Video: खतरा मोल लेकर स्कूल जाते बच्चे, सड़क पर खिसक रही है चट्टान

पहाड़ों में अगर सड़कें क्षतिग्रस्त हो जाए तो पूरी की पूरी रोड कनेक्टिविटी पर इसका असर असर पड़ता है।

gujarat news

गुजरात: रिहायशी इलाकों में घुस आए चार मगरमच्छ, जानिए फिर क्या हुआ?

वडोदरा रेंज के वन विभाग अधिकारी एए मकरानी ने बताया कि पकड़े गए मगरमच्छों की स्वास्थ्य जांच की जाएगी। अगर इलाज की जरुरत पड़ती है तो उन्हें इसकी सुविधा दी जाएगी।

Pakistan, Heavy rain, rain in Pakistan, heavy rain in Pak, NDMC, Pakistan news

भारी बारिश से पाकिस्तान में तबाही, लगभग 50 की मौत

एनडीएमसी के मुताबिक मूसलाधार बारिश के कारण बलूचिस्तान में 18 लोगों की मौत हुई है, जबकि आदिवासी इलाकों में 15, पंजाब में 10 और खैबर पखतूनख्वा में छह लोगों की जानें गईं हैं।

India Meteorological Department, IMD, Thunderstorm, Thunderstorm in india, Squall, Hailstorm, heavy rain, snowfall, Jammu & Kashmir, Himachal Pradesh and Uttarakhand, Punjab, Haryana, Chandigarh, Delhi , Rajasthan, Uttar Pradesh, Madhya Pradesh, Chhattisgarh and Vidarbha, Bihar, Jharkhand, Odisha and West Bengal, Assam, Meghalaya, Nagaland, Manipur, Mizoram &Tripura, Andhra Pradesh and Telangana, मौसम विभाग, भारतीय मौसम विभाग, तूफान, बारिश, बर्फबारी

मौसम विभाग की चेतावनीः तीन-चार दिनों में तेज तूफान की चपेट में आ सकता है भारत

मौसम विभाग ने बताया है कि भारत अगले तीन-चार दिनों में तूफान की चपेट में आ सकता है। तूफान के दौरान तेज हवा के साथ बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है।

तमिलनाड़ू में जारी बारिश का कहर, 122 हुई मृतकों की संख्या

तमिलनाडु और पड़ोसी पुडुचेरी के कई क्षेत्रों में रविवार को भी बारिश हुई। मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि अगले 24 घंटे में और बारिश हो सकती है क्योंकि निम्न दबाव का क्षेत्र बंगाल की खाड़ी से खिसककर कन्याकुमारी के समीप आ गया है।

कोलकाता समाचार, वेस्ट बंगाल, वेस्ट बंगाल बाड़, भारी बारिश, flood in kolkatta, heavy rain, west bangal, kolkatta news

पश्चिम बंगाल में बाढ़ से मृतक संख्या 97 पहुंची, हालात में सुधार

पश्चिम बंगाल में बाढ़ से मृतक संख्या आज 97 हो गयी, हालांकि बारिश नहीं होने या कम होने से जलस्तर गिरने के साथ साथ हालात में सुधार हो रहा है।

Heavy Rain, Delhi Heavy Rain, Heavy Rain Kolkata, Heavy Rain Delhi, Monsoon North India

बारिश ने किया बेहाल, कोलकाता में पानी में बहा छह माह का शिशु

बारिश से उत्तर से लेकर पूर्वी भारत सराबोर है। लोग बेहाल हैं। दिल्ली में शुक्रवार को सुबह से लेकर दोपहर तक बारिश होती रही, वहीं कोलकाता जलमग्न हो गया…