ताज़ा खबर
 

HDFC Bank

HDFC ग्राहकों के लिए खुशखबरी, हिंदी समेत इन क्षेत्रीय भाषाओं में आसानी से मिलेगी जानकारी

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसकी वेबसाइट अब अंग्रेजी के साथ ही हिन्दी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध है। उसने कहा कि वह वित्तीय क्षेत्र की अकेली कंपनी है जिसकी वेबसाइट छह भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है।

HDFC BANK आखिर क्यों लगा रहा पासबुक पर Deposit Insurance Cover वाली मुहर? आशंकाओं पर देनी पड़ी सफाई

HDFC बैंक के स्टाम्प में लिखा गया है कि बैंक में अपने पैसे जमा करने वाले लोगों को बैंक में नकदी की समस्या होने पर 1 लाख रुपए तक का इंश्योरेंस मिलेगा। वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं।

अर्थव्यवस्था का हाल: टॉप 10 कंपनियों में से सात का मार्केट कैप 1 लाख करोड़ घटा! HDFC और Reliance Industries को तगड़ी चोट

दिग्गज एफएमसीजी कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर के मार्केट कैप में 14,287 करोड़ रुपए की कमी आयी है। फिलहाल हिंदुस्तान यूनिलीवर की मार्केट वैल्यू 4,20,774.52 करोड़ रुपए आंकी गई है।

HDFC का दिवाली ऑफर, महज 77 रुपये में ले जाएं बाइक, डाउनपेमेंट या प्रोसेसिंग फीस भी नहीं

एचडीएफसी बैंक के मुताबिक आप अपनी ‘ड्रीम बाइक’ 77 रुपये रोजाना अदा करके खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इसके लिए आपको डाउन पेमेंट और प्रोसेसिंग शुल्क भी नहीं देने होंगे।

HDFC दे रहा AMAZON और FLIPKART को टक्कर, तीन महीने तक डेबिट-क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा यह ऑफर

बैंक ने कहा कि डिजिटल लेनदेन को प्रोत्साहन के जरिये वह अपने परिचालन खर्च-परिचालन आय अनुपात में पांच प्रतिशत अंक की कटौती का लक्ष्य लेकर चल रहा है।

आपके बैंक जाने से पहले कार लोन मंजूर कर देगा HDFC बैंक, मारुति, ह्युंदै, किया मोटर्स, महिंद्रा सहित कई कंपनियों से साधा संपर्क

एपीआई की मदद से एचडीएफसी बैंक को कार निर्माता कंपनी की वेबसाइट/ थर्ड पार्टी की वेबसाइट पर सीधा एक्सेस मिलेगा, जिससे बैंक द्वारा कस्टमर की एप्लीकेशन को जल्द ही प्रोसेस कर दिया जाएगा।

केंद्र सरकार के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे 13 बैंक, 38000 करोड़ रुपये पर खींचतान

कोर्ट ने केंद्र सरकार, सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेज, गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स काउंसिल और अन्य अथॉरिटीज को नोटिस जारी कर इसपर जवाब मांगा है।

HDFC, SBI, ICICI से लेकर PNB में ऑनलाइन खोलें PPF अकाउंट, ये है तरीका

हालांकि, एसबीआई और पीएनबी में पीपीएफ खाते खुलवाने की प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन नहीं है। खाता खुलवाने के लिए एक बार व्यक्ति को बैंक शाखा जाकर दस्तावेज जमा कराने पड़ते हैं, जिसके बाद ही प्रक्रिया पूरी होती है।

HDFC बैंक में आती है सैलरी तो दिवाली में उठा लें इन ऑफर्स का फायदा

एचडीएफसी अपने कॉर्पोरेट सैलरी पाने वाले अपने ग्राहकों के लिए त्योहारी मौसम में खास आॅफर लेकर आई है। अगर आप कॉर्पोरेट वेतन पाने वाले कर्मचारी हैं और आपका वेतन एचडीएफसी बैंक के खाते में आता है तो आप भी खरीददारी और लोन पर मिलने वाले इन आॅफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

HDFC बैंक के वाइस-प्रेसिडेंट चार दिन से लापता, बरामद हुई कार में मिले खून के निशान

एएनआई के मुताबिक, सिद्धार्थ बीते बुधवार (5 सितंबर) को लोवर परेल आॅफिस से रात 7.30 से 8.30 बजे के बीच घर के लिए निकले थे। तब से लेकर अब तक वह घर नहीं पहुंचे हैं। सिद्धार्थ की पत्नी और परिवार ने एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है।

मिनिमम बैलेंस का नहीं है पैसा, फिर भी ICICI, HDFC, SBI में खोल सकते हैं खाता, यह है तरीका

खाते में न्यूनतम बैलेंस न रख पाते हों तो ये खबर आपको जरूर राहत देगी। आप बैंक में साधारण बैंक बचत खाता खुलवा सकते हैं। ये खाता ज्यादातर बैंकों के ​द्वारा उपभोक्ताओं को दिया जाता है। इस खाते में न्यूनतम बैलेंस रखने की बाध्यता नहीं होती है।

HDFC बैंक के एटीएम से अपने-आप निकल रहे रुपये! खुद को ऐसे बचाएं

गुरुग्राम के यूनिटेक साइबर पार्क स्थित HDFC बैंक के ATM से अनाधिकृत तरीके से पैसे निकाले जा रहे हैं। डेबिट कार्ड क्‍लोनिंग के जरिये इसे अंजाम देने का संदेह व्‍यक्‍त किया गया है। हैकर्स ने वेतन वाले दिन लोगों को निशाना बनाया।

भूल जाएं ATM पिन, तो घर से ही कर लें जेनरेट; जानिए कैसे

बिना बैंक के चक्कर काटे पिन दोबारा जेनरेट किया जा सकता है। यह सुविधा फिलहाल तीन प्राइवेट सेक्टर बैंक दे रहे हैं।

HDFC बैंक ने बचत खाते को लेकर बदले नियम-कायदे, जानिए अब कितना रखना पड़ेगा न्यूनतम बैलेंस

अगर आपका खाता एचडीएफसी बैंक में है, तो यह खबर आपके काम की साबित हो सकती है।

बैंक जमा पर मिलने वाले ब्याज में कटौती, SBI के बाद HDFC ने भी घटायी ब्याज दरें

इससे पहले एसबीआई ने एक करोड़ रुपये और उससे कम जमा राशि वाले बचत खातों पर ब्याज दर 0.5 प्रतिशत घटाकर 3.5 प्रतिशत कर दिया था।

उपभोक्‍ता अदालत ने कहा- HDFC बैंक नहीं करता देश से प्‍यार, 5 लाख का जुर्माना ठोका

इस केस की सुनवाई कर रही खंडपीठ का नेतृत्‍व कर रहे जस्टिस जेएम मलिक ने कहा, ‘बैंक को भारत के प्रति कोई प्‍यार और सम्‍मान नहीं है। यह जानने के बाद कि भारतीय विदेश में फंसे हुए हैं, बैंक को तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए थी।’

BOB और HDFC बैंक के कर्मचारियों की साजिश का पर्दाफाश, CBI के हाथों हुए गिरफ्तार

बैंक ऑफ बड़ौदा से 6,000 करोड़ रुपये अवैध रूप से हांगकांग भेजने के कथित मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नई दिल्ली में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

HDFC बैंक में करोड़ से ज्यादा के मिले जाली नोट

गुड़गांव के एचडीएफसी बैंक में जाली नोट मिलने से हड़कंप मच गया है। बैंक से करीब एक करोड़ 4 लाख 73 हजार 400 से ज्यादा रकम के जाली नोट बरामद हुए हैं। शाखा प्रबंधक ने इसकी शिकायत पुलिस में की। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।