ताज़ा खबर
 

hd kumaraswamy

कर्नाटक: किसानों ने सीएम को पत्र लिख लोन माफ न करने की गुजारिश की

किसान अमरनाथ ने जिला प्रशासन और कर्नाटक सरकार को भी सूचना दी है कि वह कर्ज माफी योजना का लाभ नहीं लेना चाहते हैं। अमरनाथ ने कहा कि कर्नाटक सरकार को केंद्र सरकार की एलपीजी की सब्सिडी छोड़ने वाली योजना की तर्ज पर योजना शुरू करनी चाहिए। ताकि जो किसान सरकार की इस योजना का लाभ न लेना चाहते हों, वह स्वेच्छा से इसे छोड़ सकें।

सात म‍िनट के कार्यक्रम में सरकार ने फूंक द‍िए जनता के 42 लाख रुपए, केजरीवाल पर दो लाख खर्च

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी के शपथ ग्रहण समारोह के सात मिनट के कार्यक्रम के लिए सरकार ने 42 लाख रुपये फूंक दिए। सिर्फ अरविंद केजरीवाल पर करीब 2 लाख रुपये खर्च किए गए।

Kumaraswamy, HD Kumaraswamy, HDK, Kumaraswamy crying, bjp reaction on Kumaraswamy broke down, karnataka, karnataka cm bjp, jds, Hindi news, news in hindi, Jansatta

कर्नाटक CM के आंसू पर बीजेपी का तंज-कहा, कुमारस्वामी को जाता है बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड

भाजपा ने आरोप लगाया कि कुमारस्वामी ‘‘आम आदमी को मूर्ख बना रहे हैं।’’ कर्नाटक बीजेपी ने ट्वीट किया और लिखा, ‘‘…और सर्वश्रेष्ठ अभिनय का पुरस्कार जाता है….’’ पार्टी ने कुमारस्वामी की एक वीडियो क्लिप टैग करते हुए कहा, ‘‘हमारे देश ने प्रतिभावान अभिनेता पैदा किए हैं। उन अभिनेताओं ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

Congress deputy cm g parameshwara, congress, jds, bjp, karnataka floor test, karnataka floor test news, kumaraswamy floor test, floor test, floor test in karnataka, floor test karnataka 2018, karnataka election, karnataka election news, karnataka news, yeddyurappa, yeddyurappa floor test, yeddyurappa floor test in karnataka

कुमारस्वामी के आंसुओं पर कांग्रेस का जवाब: सीएम को हमेशा खुश रहना चाहिए

कांग्रेस ने कहा है कि सीएम को दुखी नहीं रहना चाहिए। उन्हें हमेशा खुश ही रहना चाहिए। वैसे बता दें कि सीएम एचडी कुमार स्वामी ने कहा था कि मैं गठबंधन सरकार का दर्द झेल रहा हूं। मैं विषकंठ बन चुका हूं और सरकार का सारा दर्द खुद ही झेल रहा हूं।

Kumaraswamy, HD Kumaraswamy, HDK, Kumaraswamy crying, bjp reaction on Kumaraswamy broke down, karnataka, karnataka cm bjp, jds, Hindi news, news in hindi, Jansatta

कर्नाटक: रोते हुए बोले सीएम कुमारस्वामी- पी रहा हूं गठबंधन सरकार का विष

कुमारस्वामी राज्य की जनता से भी नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान वे जहां भी गये लोग उन्हें सुनने के लिए आए, लेकिन वोट देने के वक्त वे उन्हें और उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को भूल गये। उन्होंने कहा, “भगवान ने मुझे सीएम बनने की शक्ति दी है, अब वे ही फैसला करेंगे कि मुझे कितने दिनों तक सीएम बने रहना चाहिए।”

Karnataka, Karnataka politics, Congress MLA D Sudhakar, jds, jds congress coalition, Kumarswamay, bjp, Hindi news, News in Hidni, Jansatta

कांग्रेस विधायक ने खुलेआम कबूला- बीजेपी को बाहर करने के लिए ‘विरोधी’ जेडीएस से मिलाया हाथ!

इस वीडियो में कांग्रेस विधायक डी सुधाकर कहते दिख रहे हैं कि कांग्रेस ने बीजेपी को सत्ता से बाहर रखने के लिए ही जेडीएस से हाथ मिलाया है और राज्य में कांग्रेस की मुख्य राजनीतिक प्रतिद्वंदी अभी भी जनता दल सेकुलर ही है।

hd kumaraswamy

पीएम नरेंद्र मोदी ने कुमारस्वामी को कैबिनेट बंटवारे पर दिया ‘ज्ञान’, मान गए कर्नाटक के सीएम!

कुमारस्वामी का कहना है कि पीएम मोदी ने अपने अनुभव के आधार पर ‘सलाह’ दी है। एचडी कुमारस्वामी के करीबी सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री ने उन्हें राज्य सरकार में मंत्रालय वितरण को लेकर सलाह दी है।

hd kumaraswamy

एचडी कुमारस्‍वामी- हमने बांधा अश्‍वमेध यज्ञ का घोड़ा, अब लाश लेकर नरेंद्र मोदी के पास जाएंगे अमित शाह

कांग्रेस और जेडीएस ने गठबंधन करके कर्नाटक में यह अश्वमेध घोड़ा रोक दिया है। कुमारस्वामी ने कहा कि ‘अब शायद आने वाले दिनों में अमित शाह अश्वमेध घोड़े की लाश लेकर नरेंद्र मोदी के पास जाएंगे।

HD Kumaraswamy, JDS, BJP, Congress, Yeddyurappa, karnataka election results, karnataka election results 2018, कर्नाटक चुनाव परिणाम, कर्नाटक चुनाव परिणाम 2018, वजुभाई वाला, karnataka election results date, karnataka assembly election results, karnataka assembly election results 2018, karnataka election results 2018 date, karnataka election results date 2018, karnataka election results 2018 date, karnataka election results time, election results

मुसलमानों के लिए बोले कुमारस्‍वामी- बीजेपी को जितवा कर कराया अपना ही नुकसान

जनता दल सेक्युलर के नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि भाजपा ने अपने दम पर 104 सीटें नहीं लाई हैं। योजनाबद्ध तरीके से मुस्लिम समुदाय को यह बताया गया कि विधानसभा चुनाव जीतने के बाद जेडीएस भाजपा के साथ जा सकती है। उन्होंने इस बार के विधानसभा चुनावों में पिछली बार की तुलना में कम सीटें मिलने पर भी टिप्पणी की है।

एक्‍ट्रेस राधिका से कुमारस्‍वामी ने कभी नहीं की शादी, खोला जा रहा निजी जिंदगी का बंद हो चुका पन्‍ना?

फिल्म अभिनेत्री राधिका के साथ भले कर्नाटक के भावी मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी रिश्ते में रहे, मगर उन्होंने कभी शादी नहीं की। उनकी पहली पत्नी आज भी उनके साथ हैं। राधिका के रिश्ते के कारण कुमारस्वामी के परिवार में तनाव फैल चुका है।बाद में इसी वजह से कुमारस्वामी राधिका से अलग हुए।

hd kumaraswamy, karnataka, cm, ₹70 lakh, hublot, 70 lakh watch, is, a, 'gift', Janata Dal (S), Karnataka Chief Minister, Siddaramaiah, Rs 70 lakh, कुमार स्‍वामी, सिद्धारमैया, 70 लाख की घड़ी, कर्नाटक मुख्‍यमंत्री

कुमार स्‍वामी का दावा- कर्नाटक के CM सिद्धारमैया को मिली 70 लाख की घड़ी चोरी की

कुमारस्‍वामी के दावे के मुताबिक, सिद्धारमैया को जो घड़ी तोहफे में मिली थी, वह हीरे जड़ी ‘हब्‍लोट’ की है, जिसका मूल्‍य है 68 लाख 56 हजार रुपए। कस्‍टम ड्यूटी के बाद घड़ी की कीमत 70 लाख हो जाती है।