Ahabaranpur B.O 204101
Ahen B.O 204101
Akhaipur B.O 204102
Allehpur B.O 204101
Arjunpur B.O 204101
Arnot B.O 204215
Baghraya B.O 204102
Band Abdulhamipur B.O 204212
Bapandai B.O 204212
Barai Shahpur B.O 204215
Bardwari B.O 204213
Barsauli B.O 204214
Basai Babas B.O 204215
Basgoi B.O 204214
Basgoi B.O 204216

टॉप कोर्ट ने कहा कि हाईकोर्ट सभी पहलुओं पर विचार करेगा। वहीं, सीबीआई वहां स्थिति रिपोर्ट दाखिल करेगी।

शनिवार को उन्होंने आगे कहा, “यूपी के हाथरस में भी बड़ी घटना हुई है। रमन सिंह उस पर क्यों नहीं ट्वीट करते हैं? बलरामपुर में छोटी घटना हुई है।”

उनके मुताबिक, “जहां सरकार का रक्षा करने का धर्म है। वहां परिवार का भी धर्म है कि वह अपने बच्चों में संस्कार डाले। सरकार और संस्कार मिलकर भारत को सुंदर रूप दे सकते हैं। अन्यथा कोई दूसरी विधा सामने आने वाली नहीं है।”

इसी बीच, पूर्व कांग्रेस चीफ राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा 35 सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के साथ हाथरस के लिए रवाना हुए हैं। हालांकि, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि जनता जानती है कि ये इंसाफ के लिए नहीं बल्कि सियासी कूच है।

हाथरस कांड को लेकर एडीजी प्रशांत कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने और जातीय हिंसा भड़काने के लिए कुछ लोग तथ्यों को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं।

COVID-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उमा भारती को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं। भारती ने कहा कि अगर उनका स्वास्थ्य ठीक होता तो वह खुद भी पीड़िता के परिवार से मिलने हारथस जातीं। उन्होंने कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह निश्चित ही परिवार से मिलने जाएंगी।

कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत अन्य कई विपक्षी पार्टियों ने राज्य सरकार तथा पुलिस-प्रशासन पर कई गंभीर आरोप अब तक लगाए हैं।

पीड़िता के परिजनों से मिलने जाने वाले टीएमसी के दल में शामिल नेता प्रतिमा मंडल ने कहा कि अगर पुलिस महिला सांसद की इज्जत नहीं कर सकती तो आम लोगों के हालात का अंदाजा लगा लीजिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिये।

बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने हाथरस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। यूपी पुलिस पर गुस्सा निकालते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि इतनी हिम्मत उन्हें कहां से आई?

Hathras से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Hathras के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Hathras के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…