hathras gangrape

यूपी में 230 से ज्यादा दलितों ने छोड़ा हिंदू धर्म, बोले- हाथरस कांड ने हिला दिया

बौद्ध धर्म अपनाने वालों में इंदर राम (65) भी शामिल हैं जो पूर्वी दिल्ली के शाहदरा स्थित एक यूनिट में मैकेनिक हैं। उन्होंने कहा कि बौद्ध धर्म में कोई जाति नहीं है। वहां कोई ठाकुर, वाल्मीकि नहीं है। हर कोई सिर्फ इंसान है और सभी बौद्ध हैं।

हाथरस गैंगरेप: FSL रिपोर्ट पर सवाल उठाने वाले AMU डॉक्टर को योगी सरकार ने काम से हटाया

Jignasa Sinha: ये वही डॉक्टर हैं जिन्होंने हाथरस कथित गैंगरेप मामले में पिछले महीने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा था कि हाथरस मामले की एफएसएल रिपोर्ट का ‘कोई मूल्य नहीं’ है।

हाथरस कांडः आरोपी का दावा- दलित पीड़िता को परिजन ने उतारा मौत के घाट, भड़के जावेद अख्तर बोले- क्या उसने मारते देखा था? हुए ट्रोल

हाथरस मामले में जेल में बंद आरोपी संदीप, रवि, लवकुश और रामू ने हाथरस के एसपी को एक चिट्ठी भेजी थी। चिट्ठी में उन लोगों ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया और कहा कि वे लोग निर्दोष हैं।

हाथरस केस: आरोपी ने कहा पीड़िता को उसकी मां ने ही मारा तो भड़के जावेद अख़्तर; बोले- कोई मूर्ख ही ऐसा दावा…

हाथरस केस में आरोपियों ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि यह मामला ऑनर किलिंग का है। इसपर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने आरोपियों पर एक ट्वीट के ज़रिए कड़ी टिप्पणी की है और कहा कि….

हाथरस कांडः लड़की को उसकी मां और भाई ने ही पीटा था, इसलिए उसकी मौत हुई; हमारी दोस्ती थी, बात भी होती थी, आरोपियों ने लिखा एसपी को पत्र

चिट्ठी में 7 अक्टूबर 2020 यानी एक दिन पहले की ही तारीख पड़ी है। इसमें घटना के मुख्य आरोपी संदीप के साथ बाकी तीन आरोपियों- लवकुश, रवि और रामू के भी अंगूठे के निशान लगे हैं।

हाथरस कांडः झूठ बोलने को शरारती तत्वों ने दिया था पीड़ित परिवार को 50 लाख का लालच- UP पुलिस का बड़ा दावा

यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध किया कि इस मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो को सौंप दी जाये क्योंकि ऐसा करने से यह सुनिश्चित हो सकेगा कि निहित स्वार्थों की खातिर इसको लेकर तरह-तरह की फर्जी और झूठी कहानियां प्रचारित नहीं हों।

शांत, गदाधारी भीम…बीपी बढ़ जाएगा- चिल्लाते पैनलिस्ट से बोले अर्नब; BJP प्रवक्ता का तंज- ये हैं गिद्ध, हंसने लगे एंकर

डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने हाथरस मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर सवाल उठाए।

हाथरस केसः प्रशासन रात को न करता गैंगरेप पीड़िता का अंतिम संस्कार, तो सुबह हो जाता ‘हिंसा कांड’ – SC में बोली योगी सरकार

हलफनामे में कहा कि हाथरस में पुलिस ने कानून के मुताबिक सभी जरूरी कदम उठाएं है। असाधरण हालतों के चलते रात के वक्त लड़की का अंतिम संस्कार जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

हाथरस कांडः गए थे पीड़िता के गांव, धारा 144 तोड़ने पर Bhim Army के चंद्रशेखर आजाद समेत 400 अज्ञात के खिलाफ FIR

चंद्रशेखर पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने धारा 188, 144 के उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज़ किया है। चंद्रशेखर बीते दिन पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने गए थे। इस दौरान उनके साथ सैकड़ों समर्थक मौजूद थे।

‘CM नशे में हैं’, SP के बयान पर बिफरीं BJP नेत्री- आपके गुंडे अपनी डिंपल भौजाई को नहीं छोड़ते हैं और…देखें शो में आगे क्या हुआ?

बहस के दौरान सपा प्रवक्ता ने कहा “डीएम परिवार को क्यों दारा रहे हैं, मुख्य मंत्री जी किस नशे में सो रहे हैं। किसी डीएम की हैसियत है कि बेटी के साथ दरिंदगी हुई हो और वह इस तरह से बात करे। इतनी संवेदनहीन सरकार हो गई।”

पुलिस बरसाने लगी लाठियां तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए ढाल बनीं प्रियंका गांधी, वायरल हो रहा वीडियो

डियो में दिखाई दे रहा है कि प्रियंका गांधी को पुलिसकर्मी हाथरस जाने से रोकने में जुटे थे। तभी कुछ पुलिसकर्मियों ने एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को घेर लिया।

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता का भाई बोला- जांच से संतुष्ट नहीं, DM अबतक सस्पेंड नहीं, ममता बनर्जी ने निकाली विरोध में रैली

हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार के प्रति सहानुभूति जताते हुए ममता ने कहा-” सरकार क्या समझती है कि वो मुझे पीड़िता के परिवार से मिलने नहीं देंगे? मैं अगर चाहूं तो कल ही पीड़ित परिवार से मिल सकती हूं।

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता की मां को प्रियंका ने लगाया गले, साथ में मौजूद थे राहुल गांधी, देखें तस्वीरें

राहुल और प्रियंका गांधी ने बंद कमरे में पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीड़िता की मां को गले लगाया और सांत्वना दी।

हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिले राहुल-प्रियंका, बंद कमरे में हुई मुलाकात

उत्तर प्रदेश के गृह सचिव अविनाश अवस्थी और यूपी के डीजीपी भी आज दोपहर हाथरस पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे।

राजकाज: कुरेदते हो जो अब राख…

जब आप बिहार में वर्दीवाला राजनेता पर चुप थे तो एक बार उत्तर प्रदेश में देख लीजिए कि आखिर किस तरह मजबूत जाति के लोग बलात्कार के आरोपियों के पक्ष में रैली निकालते हैं और पुलिसवाले उनका साथ देते दिखते हैं।

धारा 144 के बावजूद हाथरस गैंगरेप के आरोपियों के समर्थन में हुई पंचायत, 4 को पूर्व विधायक के घर बैठक

पंचायत में आए लोगों का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। अगर हमारे बच्चे दोषी हैं तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए। यह पंचायत भागना गांव में हुई।

हाथरस गैंगरेपः पुलिस ने घेर रखा है पीड़िता का घर, बोला भाई- ताऊ को DM ने मारी लात, हमें डराया; AAP ने पूछा- योगी सरकार ये कहां का इंसाफ?

पीड़िता के भाई ने बताया कि “वह छिपकर, घास लेने के बहाने यहां तक पहुंचा है। भाई ने ये भी कहा कि ताऊ को डीएम ने छाती पर लात मारी, जिससे वह बेहोश हो गए थे।”

हाथरस गैंगरेपः पीड़िता के गांव परिजन से मिलने पहुंची रिपोर्टर, पुलिस टीम ने की बदसलूकी, कहा- चोर

आपको बता दें कि पीड़िता के गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती के बाद से ही वहां मीडिया को जाने से लगातार रोका जा रहा है।

ये पढ़ा क्या?
X