Hasin Jahan

हाथरस गैंगरेप: हसीन जहां ने दुराचारी राक्षसों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग, मिल चुकी हैं रेप और हत्या की धमकी

इससे पहले भी हसीन जहां कई मौकों पर खुलकर अपनी बात रख चुकी हैं। शाहीन बाग में हुए आंदोलन को लेकर लाइव डिबेट के दौरान उनकी मौलवी के साथ भिड़ंत भी हो चुकी है। राम मंदिर मुद्दे पर भी उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी थी। इसके बाद उन्हें कई लोगों द्वारा रेप और हत्या की धमकियां भी मिलीं थीं।

हाई कोर्ट ने दिए हसीन जहां की सुरक्षा के निर्देश, मिली थी रेप और हत्या की धमकी

जस्टिस देबांशु बसाक ने आदेश दिया कि पुलिस यह सुनिश्चित करे कि याचिकाकर्ता के जीवन और उसकी संपत्ति को कोई नुकसान न पहुंचे। साथ ही हसीन जहां की शिकायत पर अब तक जो भी कार्रवाई की गई है, उसकी रिपोर्ट कोर्ट में पेश करें।

मोहम्मद शमी को प्यार में मिला था धोखा; हसीन जहां ने छुपाए कई राज, फिर भी उनकी बेटियों को अपनाने के लिए थे तैयार

भारत के लिए 49 टेस्ट में 180, 77 वनडे में 144 और 11 टी20 में 12 विकेट लेने वाले शमी टीम के अहम गेंदबाज हैं। उन्होंने आईपीएल में 49 मुकाबलों में 40 विकेट अपने नाम किए। शमी का क्रिकेट करियर अब तक शानदार रहा है, लेकिन पर्सनल लाइफ में वे मुश्किलों से गुजरे हैं।

हसीन जहां ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर खुद से ही किया सवाल, लोगों के जवाब की लग गई झड़ी

कुछ दिन पहले भी हसीन जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर रही थीं। तब उन्होंने राम मंदिर भूमि पूजन पर बधाई दी थी। इसके बाद उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक कि उनका रेप करने तक की धमकी दी गई थी।

हसीन जहां ने VIDEO शेयर कर दी गणेश चतुर्थी की बधाई, लोग देने लगे धर्म का ज्ञान

मोहम्मद शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है।

पुलिस के डर से शाहीन बाग में मर्दों की जगह औरतों को बिठाया गया- हसीन जहां ने दी थी यह राय तो क्‍या मिला था जवाब, देखिए

हसीन जहां ने पैनल में शामिल शोएब जमई से पूछा, ‘‘जब मैं अपने अधिकार के लिए लड़ रही हूं तो मैं बदनुमा दाग बन गई। मुझे गालियां दी जाती है। अगर आपको लगता है कि एनआरसी और सीएए देश के हित में नहीं था तो आपलोगों ने क्यों आवाज नहीं उठाया। आपने क्यों नहीं जेहाद किया?

श्रीराम मंदिर भूमिपूजन की बधाई देने पर हसीन जहां को मिली जान से मारने की धमकी, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

हसीन जहां ने 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन पर लिखा था, ‘श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद और अब सब देशवासियों को मिलजुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ, देश को विश्व शक्ति बनाना है। इंशाल्लाह।’

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से छिपाई थी पहली शादी, ससुर के ‘मना’ करने के बावजूद सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थीं बोल्ड तस्वीरें

हसीन जहां ने साल 2002 में परिवार वालों के खिलाफ जाकर एसके सैफुद्दीन से निकाह किया था। सैफुद्दीन ने हसीन जहां को तब प्रपोज किया था जब वह 10वीं कक्षा में पढ़ रही थीं।

आयरा जहां ने मनाया रक्षाबंधन, मां हसीन जहां ने पोस्ट किया दिल छू लेने वाला Video

हसीन जहां ने करीब दो साल पहले मोहम्मद शमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था, तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। आयरा मां हसीन जहां के साथ ही रहती है।

हसीन जहां ने जानवरों की कुर्बानी वाले बयान पर ट्रोल करने वालों के लिए मजे, मिली रेप की धमकी

हसीन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘कुर्बानी की क्या मुबारकबाद होती है, मुझे नहीं समझ आती है। इस ईद उल अजहा में जानवरों का कत्ल किया जाता है जानें जाती हैं। फिर भी हम मुबारकबाद देते हैं।’

हसीन जहां ने किया ‘होश में आने ना दो’ पर डांस, लोगों ने कहा- रिया चक्रवर्ती जैसी हो; देखें VIDEO

हसीन जहां ने करीब दो साल पहले शमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था, तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। शमी की बेटी आयरा शमी मां हसीन जहां के साथ ही रहती है।

हसीन जहां को आई पिया की याद, लोगों ने कहा- शमी तो अब किसी और के होने वाले हैं; देखें VIDEO

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग उनके टैलेंट काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की।

हसीन जहां ने गोविंदा के गाने पर बनाया VIDEO, कहा- कौन कहता है चेहरा गुलाब सा नहीं होता

हसीन ने इससे पहले म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया के सांग पर एक वीडियो बनाया था। हाल ही में एक वर्कआउट वीडियो डाला था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

हसीन जहां ने हिमेश रेशमिया के सांग पर बनाया VIDEO, लोगों ने पूछा- शमी भाई की याद आ रही क्या?

इससे पहले हसीन जहां वर्कआउट वाले वीडियो में लेग पुशअप और आर्म एक्सरसाइज करती हुई नजर आईं थी। शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच टकराव चल रहा है।

हसीन जहां की LOVE STORY; परचून दुकानदार को दे बैठी थी दिल, 8 साल चली पहली शादी फिर शमी से हुआ प्यार

2015 में शमी और हसीन ने एक बेटी आइराह शमी को जन्म दिया। हसीन ने अपनी पहली शादी की बात शमी से छुपाई थी। बाद में जब भारतीय तेज गेंदबाज को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों बेटियों को साथ रखने के लिए कहा। हसीन इसके लिए तैयार नहीं हुई।

हसीन जहां ने शेयर किया वर्कआउट VIDEO, लोग करने लगे गंदे कमेंट्स

इससे पहले हसीन ने एक भूत वाला वीडियो शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए हसीना ने लिखा था- बहुत बुरे हो तुमलोग ऐसे वीडियोज बनाते हो, तुम भी बुरे हो जिसने मुझे ये वीडियो सेंड किया। उस वीडियो में भूत बनी लड़की नमाज पढ़ती नजर आ रही थी।

हसीन जहां ने शेयर किया ‘भूत’ वाला VIDEO, लोग बोले- नमाज का मजाक मत उड़ाइए प्लीज

मोहम्मद शमी और हसीन जहां पहली बार 2012 में मिले थे। इसके बाद 2014 में दोनों ने निकाह कर लिया था। 4 साल के बाद 2018 में दोनों अलग हो गए। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं हुआ है।

हसीन जहां ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, लोग बोले- मोहम्मद शमी अब फरेब में नहीं फंसने वाले

हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है।

IPL 2020 LIVE
X