Haryana

‘मैं कहता रहा गोमांस निकला तो ले लेना मेरी जान, पर वो मारते रहे और लगवाते रहे जय श्रीराम का नारा’, लुकमान खान ने बयां किया दर्द

पुलिस ने लुकमान को अस्पताल में भर्ती कराया। पिटाई की वजह से लुकमान की हड्डियों में कई जगह फ्रेक्चर हो गया और उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।

हुड्डा की हुंकार और चौटाला की चाह के बीच बरौदा

हरियाणा के राजनीतिक विशलेषक डॉ. सतीश त्यागी का मानना है कि बरौदा समेत कई हलके ऐसे हैं जहां लंबे समय से राजनीतिक दलों के बजाए व्यक्ति विशेष की राजनीति चलती रही है।

कौन हैं सीआर पाटिल, जिन्हें बनाया गया है गुजरात में नया BJP चीफ?

गुजरात में आने वाले दिनों में विधानसभा की आठ सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इन उपचुनावों में सीआर पाटिल की नेतृत्व क्षमता की परीक्षा होगी।

हरियाणा में महिला रेलकर्मी की हत्या कर प्राइवेट पार्टी में डाली बोतल, रात भर डेड बॉडी के साथ रहा हत्यारा…

मुकेश दीवार लांघ कर महिला के घर में घुसा था। महिला ने मुकेश को देख लिया और उसपर फ्लावर पॉट से हमला कर दिया। लेकिन इस दौरान वो खुद गिर गईं और फिर मुकेश ने इस पॉट से महिला के सिर पर जोरदार वार किया।

Yo Haryana Hai Pardhaan, Haryanvi Gana: हरियाणवी रैप पर आया फैंस का दिल, जबरदस्त लिरिक्स वाले गाने को मिल 59 लाख व्यूज, पब्लिक ने दिए धांसू रिएक्शन

Haryanvi Song, Yo Haryana Hai Pardhaan: धमाकेदार म्यूजिक और दमदार लिरिक्स वाले इस गाने को हरियाणवी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गाने को अब तक 59 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ ही..

हरियाणा में अब 75% प्राइवेट नौकरियों में सूबे के युवाओं को आरक्षण- खट्टर कैबिनेट से अध्यादेश के प्रारूप को हरी झंडी

डिप्टी-सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर इस बारे में लिखा- आज युवाओं के लिए एतिहासिक दिन है! हमारी सरकार ने हरियाणा की प्राइवेट नौकरियों में 75% हरियाणवी युवाओं की भर्ती को अनिवार्य करने के अध्यादेश के प्रारूप को कैबिनेट में मंजूरी दे दी है।

‘सुण मेरी बात, यो पतला दुपट्टा ओढ़ना छोड़दे’, Sapna Choudhary को स्टेज पर बोल पड़ा शख्स, फिर डांसिंग क्वीन ने दिया करारा जवाब!

Haryanvi Gana: वीडियो में सपना चौधरी के साथ एक शख्स है जो कि उनके साथ परफॉर्मेंस करता दिखाई देता है। परफॉर्मेंस की शुरुआत में ही वह सपना चौधरी से कहता है..

वरिष्ठ आरएसएस प्रचारक को यूनिवर्सिटी के रिसर्च कार्यक्रम में बनाया चीफ गेस्ट, शिक्षाविदों ने जतायी नाराजगी

दिल्ली यूनिवर्सिटी की एग्जीक्यूटिव काउंसिल के मेंबर राजेश झा ने कहा कि हरियाणा यूनिवर्सिटी अंबेकर को किसी और कार्यक्रम में आमंत्रित कर सकती थी लेकिन रिसर्च मैथेडोलॉडी कार्यक्रम में उन्हें बुलाना ठीक नहीं था, जो कि पूरी तरह से शैक्षिक कार्य था।

दिल्ली से सटे होने का खामियाजा भुगत रहा हरियाणा? 5 एनसीआर जिलों में जून में कोविड-19 के मामले सात गुना हुए, मौतों में 14 गुना वृद्धि

फरीदाबाद में एक जून तक संक्रमण के मामलों की संख्या 392 और मौत के मामलों की संख्या आठ थी जो 30 जून तक बढ़कर क्रमश: 3,733 और 77 हो गए। गुरुग्राम में एक जून तक विषाणु संक्रमण के मामलों की संख्या 903 और मौत के मामलों की संख्या चार थी, लेकिन 30 जून तक संक्रमण के मामले बढ़कर 5,347 और मौत के मामले बढ़कर 91 हो गए।

अलमारी के अंदर से मिली Tiktok स्टार शिवानी की लाश, मौत के 2 दिन बार टिकटॉक पर अपलोड हुआ वीडियो; पुलिस जुटी जांच में

Tiktok Star Shivani Dead Body Found: शिवानी के पिता ने आरिफ नाम के एक लड़के पर आरोप लगाया है कि वो करीब 3 साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था।

Gurugram Unlock Guidelines: 29 जून से खुलेंगे शॉपिंग मॉल्स, क्या कर सकेंगे लोग और क्या नहीं? जानें

शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में गुरुग्राम और फरीदाबाद के जिला प्रशासनों को मॉल फिर से खोलने की अनुमति दी गई है।

Earthquake Today: हरियाणा के रोहतक में 2.8 तीव्रता का भूकंप! कोरोना काल में 9वीं बार यहां कांपी धरती

Earthquake in Haryana, Delhi-Noida Today: National Center for Seismology के मुताबिक, ये झटके दोपहर तीन बजकर 32 मिनट के आसपास आए थे, जबकि इनकी तीव्रता 2.8 रिक्टर स्केल की थी।

3 बजे सुबह बाहर जाने से किया मना तो महिला और पुरुष ने मिलकर पुलिस को कर दिया लहूलुहान, कपड़े भी फाड़े, अब गिरफ्तार

इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह का कहना है कि वे 3 बजे बाहर थे, जब घर जाने को कहा गया तो उन्होंने हमें मारा और हमारी वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज़ कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

हरियाणा: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट गिरफ्तार, अफसर की की थी चप्पल से पिटाई

Haryana Bjp Leader Sonali Phogat Arrested: सार्वजनिक जगह पर एक अफसर की चप्पल से पिटाई करने का उनका जब वीडियो वायरल हुआ था तब इसपर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और बीजेपी नेता पर कार्रवाई करने की मांग की थी।

‘बेटी बचाओ भी जुमला’, हरियाणा में दिनदहाड़े लड़की के अपहरण पर बरसे कांग्रेस नेता, सीसीटीवी फुटेज भी किया साझा

एक दिन पहले ही हरियाणा के झज्जर से एक लड़की के किडनैप होने का मामला सामने आया था, हालांकि पुलिस का कहना है कि लड़की ने बालिग होने के बाद भागकर शादी कर ली।

मृत पिता को जिंदा बता लेता रहा पेंशन, सरकार को लगाया लाखों का चूना

Son Continues To Take Pension After His Father Death: शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता के स्थान पर कई दफ्तरों में नरेश खुद पहुंच जाता था और उनकी उपस्थिति दर्ज कराता था। इतना ही नहीं वो अपने मृत पिता का फर्जी हस्ताक्षर भी किया करता था।

अफसर ने बताया ‘ड्रामाबाज’, पुलिस के सामने ही चप्पल से पीटने लगीं भाजपाई टिकटॉक स्टार

घटना के दौरान कुछ चश्मदीदों ने पूरे वाकये का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दिल्ली में 5 दिन बाद कोरोना के 1 हजार से कम मामले आए, पर 50 की जान गई, अब मृतकों का आंकड़ा 500 के पार

दिल्ली में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 17,386 हो गई है। इनमें से 7846 लोग रिकवर हो चुके हैं। अब तक दिल्ली में कोरोना के चलते 398 लोगों की मौत हुई है। बीते दो दिनों में ही 82 लोगों की मौत हुई है।

ये पढ़ा क्या?
X