Haryana

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला,निजी क्षेत्र की 75% नौकरियां राज्य के युवाओं के लिए आरक्षित, CII ने जताई चिंता

सीआईआई के महानिदेशक ने कहा कि ऐसे समय में जब राज्य स्तर पर निवेश आकर्षित करना महत्वपूर्ण है हरियाणा सरकार को ऐसे कानूनों से बचना चाहिए था

हरियाणा: किसान आंदोलन में शामिल किसान की मौत के बाद चूहों ने लाश को कुतरा, जांच के आदेश जारी

हरियाणा के सोनीपत जिले के एक अस्पताल के मुर्दाघर में एक 72 वर्षीय किसान का शव कथित तौर पर चूहों द्वारा कुतर दिया गया।

शादी में लड़की वालों की तरफ से चाचा को मिला छोटा कंबल, डेंटल सर्जन लड़का बारात छोड़कर लौटा

सुबह पुलिस की मौजूदगी में लड़के वालों ने लड़की वाले को शादी की तैयारियों पर हुए खर्च के एवज में साढ़े चार लाख रुपए चुकाने पर राजी हुए तो दोनों पक्ष वापस गए।

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेद्र सिंह हुड्डा और चार पूर्व IAS अधिकारियों के खिलाफ ED ने दायर की चार्जशीट, मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

प्रवर्तन निदेशालय ने कहा है कि पंचकुला में विशेष अदालत के सामने धन शोधन रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत दाखिल की गई है। ये सभी भूखंड पंचकुला में हैं और आवंटन 2013 में हुए थे।

BJP की सोनाली फोगाट के घर लाखों की चोरी, बोलीं- जब नेताओं के घर असुरक्षित, फिर आम लोग क्या करेंगे?

सोनाली ने कहा कि अभी हाल ही में कुछ दिन पहले इस मोहल्ले में चोरी की एक और घटना हुई थी। पुलिस उस मामले में भी कुछ नहीं कर पायी। पुलिस को चाहिए कि वह अपनी जिम्मेदारी समझे।

दिशा रवि पर हरियाणा के मंत्री का Twitter ने हटाया ट्वीट, फिर बाद में ले लिया यू-टर्न

सरकार द्वार लाए गए तीन कृषि कानून किसानों को लाभवर्धक बाजार नहीं प्रदान करते हैं, बजाय इसके ये कानून किसानों के लिए बाजार में चुनौतियां पेश करते हैं, जहां उनके शोषण की आशंका है।

किसान आंदोलन में शराब दान करें कार्यकर्ता, कांग्रेस नेत्री विद्या रानी का वीडियो वायरल

कांग्रेस की नेता कहती हैं कि ‘मैं यही कहूंगी कि हर साथी की जितनी हिम्मत है चाहे वो पैसे-रूपये से दान कर सकता है, सब्जियों से दान कर सकता है, घी का दान कर सकता है, जैसे शराब का भी कर सकते हैं।’

युवराज सिंह के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने दर्ज की FIR, LIVE चैट के दौरान जातिसूचक टिप्पणी करने का है आरोप

युवराज पर साल 2020 में दलित समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। वकील और दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत पर युवराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

200 किसानों की मौत पर बोले कृषि मंत्री, घर में होते तो वहां भी मर जाते, फिर खिलखिलाकर हंसने लगे

कृषि मंत्री जे पी दलाल ने मुस्कुराते हुए कहा कि मरे हुए लोगों के प्रति मेरी “हार्दिक” संवेदनाएं हैं। साथ ही दलाल ने कहा कि इन भोले भाले किसानों को कुछ लोग बहकावे और ज़बरदस्ती ले गए हैं।

जाट कॉलेज फायरिंगः शिकंजे में आया 5 की हत्या का आरोपी सुखवेंद्र सिंह, दिल्ली से अरेस्ट

शुक्रवार को हरियाणा के रोहतक स्थित जाट कॉलेज में बाइक सवार बदमाशों ने अखाड़े में घुसकर फायरिंग कर दी थी।

हरियाणाः रोहतक के जाट कॉलेज में घुसकर फायरिंग, 5 की मौत; 3 जख्मी

रोहतक के एक कॉलेज में शुक्रवार को गोलियां चल गईं। बाइक सवार बदमाश आए और फायरिंग कर गए।

कृषि कानून विवादः इंदिरा ने दिया था ‘हम दो, हमारे दो’ का नारा- राहुल पर विज का पलटवार

हरियाणा के गृह मंत्री अनिज विज ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘हम दो, हमारे दो’ का नारा देश के परिवार नियोजन अभियान के लिए उनकी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने दिया था।

सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस, हो सकती है पूछताछ, जानें किसने की शिकायत

आर्थिक अपराध शाखा ने एक कंपनी की शिकायत पर सपना चौधरी और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कंपनी ने एफआईआर में सपना चौधरी पर एग्रीमेंट तोड़ने और एक कर्मचारी की मिलीभगत से क्लाइंट्स को चुराने का आरोप लगाया है।

हरियाणा CM ने जब खेला बैडमिंटन, VIDEO देख पूछने लगे लोग- अब यही काम रह गया है?

स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के उद्घाटन के मौके पर मनोहर लाल खट्टर ने खिलाड़ियों के साथ बैडमिंटन खेला। मुख्यमंत्री का बैडमिंटन वाला वीडियो देख कर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया दी।

कृषि कानूनः पंजाब निकाय चुनाव से पहले BJP नेताओं को झेलना पड़ रहा किसानों का गुस्सा, बोले- जहां जाते हैं, वहां प्रदर्शनकारी पीछा करते हैं

पंजाब के निकाय चुनाव में भाजपा को स्थानीय लोगों के गुस्से भयंकर सामना करना पड़ रहा है। यहाँ तक कि भाजपा निकाय चुनाव में दो तिहाई सीटों पर उम्मीदवार तक नहीं ढूंढ पायी है। इतना ही नहीं करीब 20 से ज्यादा नेताओं ने सिर्फ जनवरी में पार्टी छोड़ दी है।

‘किसान कफन साथ लाया है’, सिंघु बॉर्डर पर बोले आंदोलनकारी, पंजाब में दिखा भिंडरावाले के चेहरे जैसा झंडा; PHOTOS में देखें कैसा रहा ‘चक्का-जाम’

किसान संगठनों ने छह फरवरी को देशव्यापी ‘चक्का जाम’ की घोषणा की थी, जिसके तहत वे दोपहर 12 बजे से अपराह्न तीन बजे के बीच राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों को अवरुद्ध करने की बात कही थी।

चक्का जामः किसानों ने रास्ते में खड़े कर दिए ट्रक और ट्रैक्टर, फंसे लोगों को मिल रहा खाना-पानी

किसानों ने हरियाणा में रोहतक – दिल्ली हाईवे के पास जाम लगाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान किसानों और उनके परिवार वालों ने रोहतक से गुजरने वाले सभी राजमार्ग को बंद किया। इस दौरान हरियाणा रोडवेज और अपने निजी वाहनों से सफ़र कर रहे लोग जाम में फंस गए।

राकेश टिकैत बोले- रिहाना, ग्रेटा को नहीं जानते पर समर्थन ठीक है, सरकार से कहा, माफ़ी मांगो वरना रैली को तरसोगे

विदेशी हस्तियों के समर्थन पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि उन्होंने हमारा समर्थन किया है लेकिन मैं उन्हें नहीं जानता हूँ। साथ ही टिकैत ने यह भी कहा कि अगर विदेश के कुछ लोग किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं तो समस्या क्या है।

यह पढ़ा क्या?
X