Haryana

हरियाणा: ‘6 महीने तक पिता ने किया दुष्कर्म और मारपीट’, गर्भवती बेटी ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसने करीब 6 महीने तक पिता की यातना सही। कुछ ही दिनों पहले वो किसी तरह अपने पिता के चंगुल से छूटकर निकल गई और अपने भाई के घर पहुंच गई।

सुबह-सुबह राहुल गांधी का मैसेज- किसी के आगे नहीं झुकूंगा; मंत्री का ऐलान- हरियाणा में घुसने नहीं दूंगा

पूर्व कांग्रेस चीफ ने शुक्रवार (2 अक्टूबर) को महात्मा गांधी की जयंती पर सुबह-सुबह यह बात ट्वीट के जरिए कही।

‘मुझे वह नहीं मिला जिसका मैं हकदार था,’ कम आंकने को लेकर IPL के हाइएस्ट विकेटटेकर भारतीय का छलका दर्द

37 साल के इस क्रिकेटर ने हरियाणा के अपने साथी गेंदबाज राहुल तेवतिया की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘आईपीएल की किवदंतियों में जगह बनाने वाली पारी खेलकर राहुल तेवतिया ने आशातीत प्रदर्शन किया है।’

किसान बिलः विरोध की आंच पंजाब-हरियाणा से दिल्ली तक, विरोध में इंडिया गेट पर फूंक दिया ट्रैक्टर

एएनआई के मुताबिक, मूल रूप से पंजाब के रहने वाले पांच लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया गया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू हुई है।

VIDEO: कृषि बिल पर लोगों के सवालों पर घिर गए भाजपा विधायक, नहीं दे पाए कोई जवाब; लोगों ने लगाए खट्टर सरकार-मुर्दाबाद के नारे

हरियाणा के इंद्री के भाजपा विधायक राम कुमार कश्यप को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया में इसका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Bharat Bandh: सीपीआई, सीपीएम व राजद कार्यकर्ताओं ने कृषि बिल के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन, महाराष्ट्र सरकार ने किया लागू करने से इंकार

Bharat Bandh: बिहार में सीपीआई, सीपीएम व राजद कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए बिल का विरोध जताते हुए उसे वापस लेने की मांग किया।

कृषि बिल के खिलाफ दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ता का प्रदर्शन

भारतीय किसान यूनियन, हरियाणा ने प्रदेश भर में सड़क जाम आंदोलन का आह्वान किया है। विरोध प्रदर्शन कर रहे भाकियू नेताओं का दावा है कि उन्हें 17 किसान यूनियनों का समर्थन हासिल है।

अन्नदाताओं का प्रदर्शनः Congress ने BJP की कराई कौरवों से तुलना, कहा- भाजपा मत भूले, किसानों ने बड़े-बड़े तख्त पलटाए

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कह रहे हैं कि ‘पिपली समेत हरियाणा के हर जिले के अंदर खट्टर सरकार की गुंडागर्दी और पुलिस के जुल्म का नंगा नाच कुरुक्षेत्र की रणभूमि से पूरे देश ने देखा।’

खेल रत्न पुरस्कार मिलने से पहले विनेश फौगाट हुईं कोरोना पॉजिटिव, एशियन और कॉमनवेल्थ गेम्स में जीत चुकी हैं गोल्ड मेडल

विनेश फौगाट खेल रत्न पुरस्कार जीतने वाली दूसरी महिला रेसलर हैं। उनसे पहले साक्षी मलिक को 2016 में यह सम्मान दिया जा चुका है। विनेश के साथ भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल, टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा और पैरा एथलीट मरियप्पन थंगवेलु को खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुना गया।

Haryana Lockdown Guidelines: हरियाणा में अब सोमवार और मंगलवार को बंद रहेंगी दुकानें और मॉल्स

Haryana Lockdown Guidelines: राज्य सरकार के मुताबिक, “सूबे में COVID19 का फैलाव रोकने के लिए शॉपिंग मॉल्स और दुकानें (जरूरी सेवाएं और सुविधाएं छोड़कर) अब सोमवार और मंगलवार को शहरी इलाकों में बंद रहेंगी।”

हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर को भी हुआ COVID-19, विधानसभा अध्यक्ष संग 2 MLA और 6 कर्मी हैं पहले से संक्रमित

सीएम खट्टर में संक्रमण की पुष्टि तब हुई है, जब हरियाणा विधानसभा का मॉनसून सत्र दो दिन बाद शुरू होना है।

हरियाणाः गुरुग्राम में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा, दो लोग जख्मी

हादसे में फिलहाल किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है।

यूपी बस हाईजैक: पुलिस ने फिर किया एनकाउंटर, लेकिन गोली पैर में मारी, एक आरोपी गिरफ्तार

फाइनेंस कंपनी के लोगों ने फाइनेंस के सिलसिले में बस को अगवा नहीं किया था बल्कि बस मालिक और एक संदिग्ध के बीच धन के लेन-देन संबंधी विवाद के सिलसिले में बस का अपहरण किया गया था।

हरियाणाः 1726 जनसूचना अधिकारी डिफॉल्टर, 2.27 करोड़ जुर्माना वसूली के लिए केस

राज्य सूचना आयोग द्वारा लगाए गए जुर्माने की राशि इन डिफॉल्टर्स ने सालों से जमा नहीं कराई है। साथ ही न इस बारे में कोई सूचना दी।

मनोहर लाल खट्टर के कदम से भाजपा-जजपा में पड़ सकती है दरार! डिप्टी सीएम की मर्जी के खिलाफ सीएम ने दिए विजिलेंस जांच के संकेत

सीएम खट्टर ने कहा कि ‘यह मायने नहीं रखता है कि कौन इस पर सहमत है और कौन नहीं….भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।’

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले CM मनोहर लाल खट्टर, IPS जीजा के घर भेंट के बीच रो पड़ीं बहन, जानें सुसाइड केस का हरियाणा कनेक्शन

सुशांत के परिजन को सीएम ने सांत्वना दी है और आश्वस्त किया है कि पूरा मामला सीबीआई के पास ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। इसी बीच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि राज्य सरकार सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों अनुसार आगे बढ़ेगी।

खट्टर सरकार में खींचतान, अनिल विज ने SET की रिपोर्ट पर FIR के दिए निर्देश तो दुष्यंत चौटाला ने खारिज कर दी रिपोर्ट

गृह मंत्री विज ने मामले की जांच के लिए गठित स्पेशल इन्क्वायरी टीम (SET) की रिपोर्ट को मानते हुए विजिलेंस जांच कराने और FIR दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं, जबकि दुष्यंत चौटाला ने SET की सिफारिशों और तथ्यों को खारिज कर दिया है।

हरियाणा: पुलिस ने चिता से बाहर निकाली लड़की की अधजली लाश, मां-भाई गिरफ्तार; हैरान करने वाली दास्तान

शमशान भूमि पर लड़की की चिता जल रही थी और वहां कोई भी नहीं था। आननफानन में पुलिस ने जलती चिता से लड़की का शव निकाल लिया।

IPL 2020
X