Haryana Police

लोग तो कहते ही थे अब मंत्रीजी ने भी कह दी ये बात- पुलिस की मिलीभगत के बिना खनन माफिया काम नहीं कर सकता; बताई ये वजह

खनन मंत्री ने कहा कि थानेदार यह जानते हैं कि गैरकानूनी खनन हो रहा है। यदि पुलिस नदी और पहाड़ों के पास कड़ी निगरानी रखते तो एक पत्थर का एक टुकड़ा भी नहीं निकाला जा सकता है।

VIDEO: ड्रग्स तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, गांववालों ने दौड़ाकर ईंट-पत्थर से मारा; 2 की मौत

छापा मारने गई पुलिस टीम पर आरोपियों के परिवारवालों ने हमला कर कर दिया। उन्होंने पुलिसवालों को जमकर पीटा और पत्थरों से घायल कर दिया। इस दौरान फायरिंग भी हुई थी।

अब हरियाणा में पत्रकार पर सरकारी ऐक्शन, अनाज सड़ने की खबर दिखाने वाले जर्नलिस्ट पर मुकदमा

हिसार के डीएसपी (मुख्यालय) अशोक कुमार ने कहा कि पत्रकारों ने अपने साथी पत्रकार अनूप कुंडू के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के खिलाफ चिंता व्यक्त की है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस मामले की पूरी तरह से जांच हो।

गुरुग्राम के थाने में असम की महिला से बर्बरता, पुलिस वालों ने कपड़े फाड़े, प्राइवेट पार्ट पर बेल्ट से मारा

महिला पर चोरी का आरोप था जिसके बाद उसे थाने ले जाया गया। जहां उसे पुलिस ने बुरी तरह से पीटा। पुलिस ने महिला के कपड़े उतार उसके प्राइवेट पार्ट पर बेल्ट से वार किया।

Faridabad के DCP विक्रम कपूर ने की खुदकुशी, सर्विस रिवाल्वर से मारी खुद को गोली; सुसाइड नोट बरामद

Faridabad DCP Suicide: न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक विक्रम ने बुधवार (14 अगस्त) की सुबह अपने आवास पर सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।

हरियाणवी सिंगर धोखाधड़ी में गिरफ्तार, नोटबंदी के दौरान रिटायर्ड आर्मी अफसर से ठगे थे 60 लाख रुपए

दिल्ली पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में हरियाणा की एक सिंगर को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा: वॉट्सऐप ग्रुप में फोटो डालने के बाद सोनीपत में हिंसा, एक की मौत

सोनीपत जिले में व्हाट्स एप ग्रुप में फोटो डालने को लेकर रविवार (3 जून) को दो रिश्तेदारों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि फोटो डालने वाले 28 साल के युवक की लाठी और ईंट मारकर हत्या कर दी गई। अब पुलिस हत्‍या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

हरियाणा में एमबीए, एमटेक पास बने कांस्‍टेबल, सीएम मनोहर लाल खट्टर करेंगे सम्‍मानित

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस. संधू ने नवनियुक्‍त कांस्‍टेबलों की शैक्षणिक योग्‍यता के बारे में जानकारी दी। इनमें ग्रामीण क्षेत्रों के युवाओं की तादाद सबसे ज्‍यादा है।

संपादकीय : पर उपदेश

आत्मरक्षा की हिंसा और हमले के तौर पर की गई हिंसा में कानून हमेशा फर्क करता आया है और अदालतें परिस्थितियों को ध्यान में रख कर ही उन पर विचार करती हैं।

हरियाणा: जांच रिपोर्ट में खुलासा जाट पुलिसकर्मियों ने कर दिया था विद्रोह, नहीं माने थे सरकार के आदेश

हरियाणा में फरवरी में जाट आंदोलन के दौरान हिंसा को लेकर गठित कमिटी की जांच के दौरान कई चौंकाने वाले बयान दर्ज किए गए हैं। इसमें सामने आया है कि हिंसा के दौरान कई पुलिसकर्मियों ने विद्रोह कर दिया था।

महिला ने लगाया जाट आंदोलन के दौरान रेप का आरोप, देवर-जेठ समेत 7 के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सूत्रों के मुताबिक अमित शाह ने सीएम मनोहर लाल से हालात पर डिटेल रिपोर्ट ली है। रविवार देर शाम 8 बजे शाह के घर पर सीएम की उनसे मुलाकात हुई।

पानी के संटक को लेकर केंद्र को नोटिस, SC ने मांगी हरियाणा से रिपोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने जाट आरक्षण आंदोलन के कारण राष्ट्रीय राजधानी में बाधित जल आपूर्ति को बहाल करने संबंधी दिल्ली सरकार की याचिका पर हरियाणा सरकार से स्थिति रिपोर्ट मांगी है।

रामपाल 5 दिन की रिमांड पर, देश के खिलाफ जंग और मर्डर का मामला दर्ज

विवादास्पद ‘स्वयंभू संत’ रामपाल की मुश्किलें गुरुवार को उस समय और बढ़ गर्इं जब पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट ने एक हत्याकांड में उसकी जमानत रद्द कर दी और जेल भेज दिया। वहीं पुलिस ने बुधवार रात रामपाल की गिरफ्तारी से पहले तक आश्रम में चले गतिरोध के बीच छह लोगों की मौत को लेकर […]