Haryana News

Haryana Coronavirus HIGHLIGHTS: सीएम खट्टर की मांग- आर्थिक गतिविधि पर फैसले का अधिकार राज्यों को मिले; राज्य में कुल मरीज 700 के पार

सीएम खट्टर की मांग- निरुद्ध क्षेत्रों को छोड़कर ग्रीन, ऑरेंज और रेड जोन में उद्योग और आर्थिक गतिविधियां फिर शुरू करने के संबंध में फैसला लेने का अधिकार राज्यों को दे।

हरियाणा के भिवानी में एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित, अब तक 11 की मौत, कुल आंकड़ा 700 के पार

राज्य में कोरोना के मामले 9 दिन में दोगुने हो रहे हैं। राज्य में प्रति दस लाख लोगों में से 2284 लोगों का कोरोना टेस्ट हो रहा है। हरियाणा में कोरोना से मृत्यु दर 1.42 फीसदी है और रिकवरी दर 42.67 फीसदी है।

हरियाणा में प्रवासी मजदूरों की उलटी चाल, यूपी-बिहार के एक लाख से ज्यादा लोगों ने जताई लौटने की इच्छा, सात शहरों का रुझान 79 फीसदी

आंकड़ों के अनुसार, जिन 1.09 लाख प्रवासी मजदूरों ने हरियाणा काम पर लौटने की इच्छा जाहिर की है, उनमें से 79.29 फीसदी गुरुग्राम, फरीदाबाद, पानीपत, सोनीपत, झज्जर, युमनानगर और रेवाड़ी लौटना चाहते हैं।

Coronavirus: लॉकडाउन के बीच हरियाणा के प्रधान सचिव ने तोड़ा क्वारंटीन नियम! विदेश यात्रा से लौटने के बाद नहीं बनाई सामाजिक दूरी; घर पर लगा नोटिस फाड़ा

Coronavirus Cases Latest News in India: प्रधान सचिव राजेश खुल्लर ने ना सिर्फ निवास स्थान के बाहर लगा क्वारंटीन नोटिस फाड़ दिया बल्कि घर से ऑफिस के सारे काम निपटाने लगे।

VIDEO: तेज रफ्तार कार का कहर, कार, बाइक-साइकिल को मारी जोरदार टक्कर; 5 लोगों को घायल कर यूं हुआ फरार

कार ड्राइवर अपना नियंत्रण कार से खो देता है और दो लोगों को टक्कर मारने के बाद चौराहे पर खड़ी पार्किग में कारों में जाकर जोरदार टक्कर मारता है

हरियाणा के मंत्री अनिल विज बोले – लाइव पेट्रोल बम हैं राहुल और प्रियंका गांधी

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से दूर रहें क्योंकि वह लाइव पेट्रोल हैं जहां भी जाते हैं वहां आग लगाने का काम करते हैं।

बुलेट से निकाली पटाखे जैसी आवाज, तो कट गया 32 हजार का चालान; पुलिस ने बाइक भी कर ली जब्त

यातायात पुलिस के प्रभारी एएसआई सुशील कुमार ने बताया कि बुलेट मोटरसाइकिल सवार दो युवक शहर के अंदर काफी समय से पटाखे जैसी आवाज निकाल रहे थे। पुलिस ने युवक को पकड़ 32 हजार रुपए का चालान काटा और मोटरसाइकल भी जब्त कर ली।

बेटी बचाओ अभियान के एंबेसडर से हटाई गईं परिणीति चोपड़ा, जामिया के छात्रों पर पुलिस कार्रवाई का विरोध करना पड़ा भारी?

जामिया के छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई के बाद परिणीति चोपड़ा ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘‘जब लोग अपने विचार व्यक्त करते हैं तब ही ऐसा होता है। नागरिकता कानून को भूल जाइए। हमें एक बिल पास करना चाहिए और अपने देश को लोकतंत्र नहीं कहना चाहिए। अपने मन की बात कहने पर निर्दोष लोगों की पिटाई असभ्य तरीका है।’’

बेटे के बर्थडे पर दुपट्टे से घोंटा पत्नी का गला, बेड में लाश छिपा ऊपर बच्चों को सुला दिया, बदबू से खुला राज

आपसी विवाद के चलते महिला काफी समय से पति से अलग गुरुग्राम में रह रही थी, जबकि बच्चे जसोरखेड़ी में ही रह रहे थे। 22 नवंबर को ललिता अपने बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए आई थी।

मां-बेटे को गोलियों से भून डाला था, 5 साल बाद 16 लोगों को आजीवन कारावास, घायल भाई की गवाही पर दर्ज हुआ था मुकदमा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस गोलीबारी में सुगन के दूसरे बेटे सुरेंद्र को भी गोली लगी थी, उसे गंभीर चोटें आई थीं लेकिन जान बच गई। सुरेंद्र ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया था कि करीब 30 हथियारबंद लोगों ने उसकी मां और भाई को गोलियों से छलनी कर दिया था।

OMG! 125 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ा सांड़, 8 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

सांड़ को टंकी से उतारने के लिए पशु चिकित्सक को बुलाया गया। चिकित्सक ने सांड़ को बेहोश किया और फिर क्रेन की मदद से सांड़ को नीचे उतारा गया। यह रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग 8 घंटे तक चला।

बेडरूम में घुस ताइक्वांडो प्लेयर के सिर पर रखा तमंचा, पूछा- मुझसे शादी करेगी, इनकार करते ही मार दी गोली

पीड़िता सरिता ने कुछ समय पहले राज्यस्तरीय इवेंट में हिस्सा लिया था। वह गुरुग्राम में फिजिकल एजुकेशन में ग्रैजुएशन कर रही थी।

पति के शौक पूरे करने के लिए ऑटो में जेब काटती थी पत्नी, पुलिस पूछताछ में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

गोकुल गेट पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ में हुए खुलासे के अधार पर अब पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है।

नशे में धुत शख्स ने पहले बिजली का खंभा तोड़ा, फिर महिला थाने में घुसा दी कार, बाल-बाल बची ऑफिसर की जान

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘मैंने भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना से पुलिस और बिजली विभाग का खासा नुकसान हुआ है।’

हरियाणा: जिंदगी की जंग हार गई 50 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 5 साल की शिवानी, रेस्क्यू कर निकाला गया शव

हरियाणा के करनाल जिले में 50 फीट गहरे बोरवेल में गिरने के लगभग अठाहरह घंटे बाद बचाव दल द्वारा पांच वर्षीय एक लड़की का शव बाहर निकाला गया।

Chhath Puja से लौटकर लाइट जलाने के लिए खोला स्विच, अचानक हुआ धमाका और टीवी, फ्रिज सब खाक

बताया जा रहा है कि गैस लीकेज का पता नहीं होने और अचानक बिजली का स्विच ऑन करने से यह हादसा हुआ। हादसे की जांच अलग-अलग एंगल से की जा रही है।

BJP के साथ मिल सरकार बनाने वाले दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान- खट्टर सरकार में घोटाले हुए तो होगी जांच, अब पहले की तरह नहीं चलेगा काम

चौटाला ने कहा, ‘मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि सिस्टम अब वैसे काम नहीं करेगा, जैसे पिछले पांच सालों से कर रहा था। यदि पिछले पांच सालों में कोई भ्रष्टाचार हुआ है तो इस पर एक्शन लिया जाएगा।

Gurugram: उधार दिए पैसे वापस मांगे तो MBA के स्टूडेंट्स ने फाइनेंसर को मार डाला, पहले पिलाई शराब फिर गोलियों से कर दिया छलनी

Haryana Crime News: सेक्टर 103 में एक फ्लैट में मृतक रोशन लाल का गोलियों से छलनी शव मिला था। उसने कुछ लोगों को पैसे उधार दिए थे।