Haridwar

मोबाइल चोरी के शक में मर्डर, Video में दिख रहा छड़ी से पीट-पीटकर मारा, पुलिस बोली नहीं मिले चोट के निशान

हरिद्वार में 18 वर्षीय एक शख्स की हत्या के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक इन आरोपियों ने शख्स को फोन चोरी करने के शक में पीटा था।

Haridwar: बैसाखी के सहारे चलने वाले व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जीआरपी पुलिस ने बताया कि बैसाखी के सहारे चलने वाला व्यक्ति प्लेटफार्म नंबर छह पर अपने माता-पिता के साथ सो रही बालिका को उठाकर एक सुनसान कोने में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

केंद्रीय मंत्री निशंक बोले- PM मोदी के मिशन और विजन को करूंगा पूरा, शिक्षा के जरिए होगा नए भारत के निर्माण

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने हर की पौडी पर मां गंगा की पूजा अर्चना की। उन्होंने कहा कि मोदी ने उन्हें शिक्षा के माध्यम से नए भारत का निर्माण करने और देश की सेवा करने का मौका दिया है।

बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहा था युवक, अचानक टायर फटा तो डिवाइडर से टकरा गया सिर, मौके पर ही मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मुरादनगर इलाके के पास डिवाइडर से बाइक टकराने के बाद एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नीरज के रूप मे की गई है।

हरिद्वार में हैवानियत: सिक्योरिटी गार्ड ने पहले 6 साल की बच्ची को मार डाला, फिर लाश के साथ किया रेप

हरिद्वार के श्यामनगर में एक सिक्योरिटी गार्ड ने 6 साल की बच्ची का मर्डर कर दिया। इसके बाद उसने शव के साथ रेप भी किया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लोकसभा चुनाव विशेषः कैसा है हरिद्वार-ऋषिकेश देव भूमि में चुनावी रंग, मोदी-राहुल में कौन है बेस्ट?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): देश में चुनावी माहौल को समझने के लिए Jansatta.com ने बाइक रैली की शुरुआत की है। इसके तहत लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों का मिजाज जानने की कोशिश की। हरिद्वार लोकसभा सीट से यह स्पेशल रिपोर्ट।

हरिद्वार में करते रहे नॉनवेज खाने की डिलीवरी, Zomato, Swiggy को नोटिस

अधिकारी के अनुसार, इन दोनों कंपनियों ने न केवल पवित्र शहर के नियमों को तोड़ा है, बल्कि उससे जुड़ी भावनाओं को भी आहत किया है।

हरिद्वार में बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत, विपक्ष राम मंदिर का विरोध नहीं कर सकता, बताया यह कारण

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि विपक्षी पार्टियां भी अयोध्या में राम मंदिर का खुलकर विरोध नहीं कर सकती क्योंकि वह देश की बहुसंख्यक जनसंख्या के इष्टदेव हैं।

अफेयर पर हिंदू की हत्‍या के बाद तनाव, घर छोड़कर भागे 17 मुस्‍लि‍म परि‍वार

रेलवाला इलाके में अभी भी तनाव है। प्रशासन ने वहां एक सप्ताह पहले ही धारा 144 लगा दिया है।

मोदी सरकार की तारीफ में आडवाणी ने पढ़े कसीदे- कहा- जनता की उम्मीदों से भी अच्छा रहा दो साल

देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने मोदी सरकार की तारीफ की और उसके दो साल के कार्यकाल को बहुत अच्छा बताया।

केदारनाथ में आई आपदा के लिए तीर्थयात्रियों की भोग विलासिता दोषी : शंकराचार्य

शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा कि जो लोग उत्तराखंड में आकर तीर्थयात्रा के नाम पर भोग-विलास करते हैं, शराब पीते हैं वे सब नर्क में जाएंगे

हरिद्वार में उमा भारती के खिलाफ बढ़ रहा रोष, गंगा मइया से वादाखिलाफी का आरोप

उमा भारती के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक विशाल प्रदर्शन किया और उमा भारती को गंगा के तट पर किए गए वादे की याद दिलाई और कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के मुखिया और उनके मंत्री अब गंगा मइया से भी झूठे वादे करने लगे हैं।

गिरफ्त में चार संदिग्ध छात्र, अर्द्धकुंभ मेले को निशाना बनाने की थी साजिश

आइएस के साथ संबंध के संदेह में हरिद्वार के मंगलौर इलाके से चार युवकों की गिरफ्तारी के साथ ही हरिद्वार में अर्द्धकुंभ मेले को निशाना बनाने की आतंकवादी साजिश का पर्दाफाश किया गया है।

हरिद्वार पंचायत चुनाव: बसपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी, भाजपा-कांग्रेस को लगा करारा झटका

हरिद्वार के जिला पंचायत चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भाजपा और कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया है। पंचायत चुनाव में भाजपा और कांग्रेस बहुजन समाज पार्टी से पिछड़ गई है और बसपा जिला पंचायत चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई है..

जल्द शुरू होगी जम्मू से हरिद्वार के लिए ट्रेन, रेलवे बनेगा देश की आर्थिक वृद्धि का इंजन

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने शनिवार को विश्वास जताया कि रेलवे आने वाले सालों में देश के सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) में 2.5 फीसद वृद्धि लाने में मदद करेगा।

आंबेडकर की मूर्ति को लेकर दलितों और पुलिस में भिड़ंत, 23 महिलाओं समेत कई घायल

उत्तराखंड के सीमांत जिले हरिद्वार के लक्सर तहसील के लक्सरी गांव में नगर पंचायत की जमीन पर कब्जे को लेकर दलित समुदाय और पुलिस के बीच जबरदस्त पथराव हुआ..

राजाजी टाइगर रिजर्व की रेंज पर्यटकों के लिए खुलीं

राजाजी टाइगर रिजर्व की सभी रेंज रविवार को पूजा अर्चना के साथ अगले सात महीने के लिए पर्यटकों के लिए खोल दी गई हैं। सुबह सात बजे पार्क की चीला और हरिद्वार रेंज..

पतंजलि फूड पार्क: रामदेव के भाई रामभरत से पुलिस कर रही सवाल

हरिद्वार के गांव पदार्था में योग गुरु रामदेव के पतंजलि फूड व हर्बल पार्क के मुख्य द्वार पर बुधवार को सुरक्षाकर्मियों और ट्रक यूनियन सदस्यों के बीच हुए पथराव और गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हिंसक झड़प में पांच लोग घायल हो गए। हरिद्वार पुलिस ने रामदेव के छोटे भाई रामभरत और फूड पार्क के दो अधिकारियों को हिरासत में लिया है।