ताज़ा खबर
 

Hardik Patel

Hardik Patel, Patidar Leader, Fast unto Death, Reservation, Patidars, Treatment, Arvind Kejriwal, AAP, Delhi CM, Jindal Naturecure Institute, Bangaluru, Karnataka, Close Aide, Nikhil Savani, National News, Hindi News

जहां गए थे अरविंद केजरीवाल, वहीं प्राकृतिक इलाज करा रहे हार्दिक पटेल, सामने आईं तस्‍वीरें

25 वर्षीय पाटीदार नेता यहां 17 सितंबर को भर्ती हुए थे। अनशन के दौरान उनकी सेहत में काफी गिरावट आ गई थी। यही नहीं, उनका तकरीबन 20 किलो कम हो गया था।

हार्दिक पटेल ने 19 दिनों के बाद तोड़ा अनशन, गुजरात सरकार ने नहीं मानी एक भी मांग

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपना अनशन तोड़ दिया। वे 19 दिनों से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे थे, लेकिन गुजरात सरकार ने उनकी एक भी मांग नहीं मानी।

अनशन के 13वें दिन बोले हार्दिक पटेल- मैं मर भी जाऊं भाजपा को क्या फर्क पड़ेगा

हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, ”गोधरा कांड के गुंडे गुजरात के भाजपा वाले मैं मर जाऊं उनको क्या फर्क पड़ेगा, हजारों लोगों की हत्या करके तो सत्ता प्राप्त की है। 13 दिन के अनशन के बाद भी भाजपा वालों ने अभी तक किसानों एवं सबसे बड़े पटेल समुदाय के बारे कुछ सोचा भी नहीं है और बोले भी नहीं। कोई बात नहीं चुनाव भी आ रहा है।”

hardik patel

अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल ने लिखी वसीयत, घरवालों में बांटी जायदाद

हार्दिक पटेल 25 अगस्त से अनशन पर हैं। उनकी मांग है कि पाटीदार युवाओं को सरकारी नौकरियों में आरक्षण दिया जाए, साथ ही किसानों का ऋण माफ किया जाए। इस दौरान कई राजनैतिक दलों के लोगों ने उनसे मुलाकात की है।

हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर पर केस दर्ज, महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

महिला का घर गांधीनगर पुलिस अधीक्षक के ऑफिस के पास ही स्थित है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि तीनों नेताओं ने कई सारे समर्थकों के साथ उस वक्त तथाकथित रेड डाली, जब उसके घर में कोई पुरुष नहीं थे।

Hardik Patel, Hardik Patel says, Hardik Patel in bhopal, Breaking Country, Patriotism Certificate, Do Politics, Not Give Patriotism Certificate, Hardik Patel statement, Who Do Politics, state news

मध्‍य प्रदेश चुनाव: मंदसौर से ताल ठोकेंगे हार्दिक पटेल, इस बार आरक्षण नहीं किसानों और युवाओं की करेंगे बात

मध्‍य प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा शासित सरकार के खिलाफ अभियान शुरू करने की घोषणा कर दी है। हार्दिक मंदसौर जिले से अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। इस बार उनका मुद्दा आरक्षण नहीं, बल्कि किसानों और युवाओं का हित होगा। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट कहा कि उनके अभियान से यदि कांग्रेस को फायदा होता है तो हो।

सनी लियोनी के पक्ष में खड़े हुए हार्दिक पटेल, बोले- एक्ट्रेस हैं इज्जत की हकदार

अभिनेत्री सनी लियोनी को गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का समर्थन मिला है।उन्होंने कहा है कि अन्य अभिनेत्रियों की तरह सनी लियोनी भी उचित इज्जत की हकदार हैं।

VIDEO: हार्दिक पटेल की गाड़ी पर हमला होता देख कांग्रेस नेता ने निकाल ली पिस्तौल, हमलावरों के पीछे लगा दी दौड़

शनिवार को जबलपुर में एक सभा को संबोधित करने आए हार्दिक पटेल का काफिला जब जबलपुर की सड़कों से गुजर रहा था, तब वहां के लोगों ने उनकी गाड़ी के ऊपर अंडे और पत्थर फेंके। उनकी कार पर दो जगह लोगों द्वारा अंडे फेंके गए।

Hardik patel, yeddyurappa, BJP, Congress, karnataka election results, karnataka election results 2018, कर्नाटक चुनाव परिणाम, कर्नाटक चुनाव परिणाम 2018, karnataka election results date, karnataka assembly election results, karnataka assembly election results 2018, karnataka election results 2018 date, karnataka election results date 2018, karnataka election results 2018 date, karnataka election results time, election results

हार्दिक पटेल बोले- हमारे दोनों बेटे पेट्रोल और डीजल कंट्रोल में नहीं हैं, लोग करने लगे ट्रोल

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पेट्रोलियम उत्‍पादों की कीमत में 25 मई को लगातार 12वें दिन वृद्धि हुई।

Hardik patel

वीडियो: हार्दिक पटेल पर फेंकी स्याही, समर्थकों ने कर दी गूजर महासभा के सचिव की पिटाई

घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्याही फेंकने वाला शख्स हार्दिक पटेल को मध्य प्रदेश में नहीं रहने की धमकी दे रहा है।

hardik patel

हार्दिक पटेल का खुलासा- मैंने 2014 में नरेंद्र मोदी के लिए वोट किया था

हार्दिक ने कहा कि मोदी सरकार का विरोध करने के पीछ एक कारण है। दरअसल मैने जब मोदी को वोट दिया था, तो सोचा था कि युवाओं को नौकरी मिलेगी, किसान अब परेशान नहीं रहेंगे। लेकिन गुजरात के लोगों के साथ क्या हुआ?

hardik patel

बहन की शादी में 10 करोड़ खर्च का आरोप, हार्दिक ने बीजेपी नेता से कहा- जो उखाड़ना है उखाड़ लो

हार्दिक पटेल ने भाजपा पर पहचान की राजनीति करने का आरोप लगाया। हार्दिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा जब विपक्ष में होती है तो अलग पहचान और धर्म की राजनीति करने की कोशिश करती है, लेकिन सत्ता में आ जाने के बाद अपना रंग बदलने की कोशिश करती है।

हार्दिक पटेल ने पोस्‍ट किया स्‍टाइलिश फोटो, कमेंट आया- रिश्ते के लिए तस्वीर भेजी है

लोगों ने उनके इस नए अंदाज की तारीफ करते हुए कहा कि लगता है पटेल ने अपने रिश्ते के लिए यह फोटो भेजा है। आपका सरनेम बदलकर ‘हार्दिक सरकार’ रखना पड़ेगा। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स का एक हिस्सा इस पर उनके मजे लेते भी नजर आया।

चुनाव नतीजों पर हार्दिक ने इशारों में दी राहुल गांधी को नसीहत, पर इस एक्‍ट्रेस को क्‍यों किया टैग?

नागालैंड, मेघालय और त्रिपुरा के नतीजों को लेकर हार्दिक ने बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष को एक होने की सलाह दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जब तक विपक्ष मजबूत होकर जनता और देश के सही मुद्दे नहीं उठाएगा, तब तक सत्ता में बैठे लोग अपनी मनमानी और सत्ता का दुरूपयोग करेंगे और चुनाव जीतकर जनमानस में वो सही हैं यह साबित करते रहेंगे!’

टीवी पर बोले हार्दिक पटेल- हां मेरी गर्लफ्रेंड है, दोस्तों के साथ फ्लर्ट भी करता हूं

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने टीवी शो के दौरान कहा, ‘हां मेरी गर्लफ्रेंड है… क्यों नहीं होना चाहिए? मेरी गर्लफ्रेंड है, उससे मैं मिलता-जुलता रहता हूं और शादी भी उससे ही करूंगा। इसमें दुख की क्या बात है? छिपाने की क्या बात है?’

हार्दिक पटेल बोले- राहुल गांधी को नेता नहीं मानता, प्रियंका राजनीति में आएं

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने महाराष्ट्र में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Hardik Patel, Hardik Patel says, Hardik Patel in bhopal, Breaking Country, Patriotism Certificate, Do Politics, Not Give Patriotism Certificate, Hardik Patel statement, Who Do Politics, state news

हार्दिक बोले- देश तोड़ने की राजनीति करने वालों से नहीं चाहिए राष्ट्रभक्ति का सर्टिफिकेट

हार्दिक पटेल ने कहा, “मेरे भोपाल प्रवास को लेकर तरह-तरह की बातें कही गईं। यहां तक कहा गया कि ‘तुम्हारे आने से जातिवाद होगा’। अगर युवाओं, किसानों और रोजगार की बात करना जातिवाद है तो मुझे यही करना है।”

हार्दिक पटेल ने की मामूली गलती तो बीजेपी नेता ने ऐसे मारा ताना

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भगत सिंह द्वारा बोली गईं कुछ पंक्तियां ट्वीट की थीं, जिसमें उन्होंने एक शब्द गलत लिखा था और बग्गा ने उनकी गलती पकड़ते हुए ट्वीट कर कहा कि नकल के लिए भी अकल चाहिए।