hapur

खली से ट्रेनिंग लेने वाले इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- खेल छोड़ दो, वरना जान से मार देंगे

इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से धमकी भरी कॉल आ रही हैं। खिलाड़ी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर मामला दर्ज करवाया है।

हापुड़ में बिजली विभाग ने उड़ा दी मजदूर की नींद, थमाया 58 लाख का बिल

हापुड़ में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। विभाग ने एक मजदूर को ज्यादा बिजली खपत करने के लिए उसे 57 लाख रुपए का बिल थमा दिया ।

UP: हापुड़ में बारातियों से भरी पिकअप हादसे का शिकार, 9 की मौत; सड़क पर बिखरी लाशें देख मच गया कोहराम

हापुड़ में बारातियों को लेकर जा रही एक पिकअप की कैंटर से टक्कर हो गई। इस हादसे में 9 बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि जबकि कई लोग बुरी तरह घायल हो गए।

UP: 128 करोड़ का बिजली बिल देख घबराए शख्स ने कहा- ऐसा लगा पूरे हापुड़ का मुझे दे दिया, इंजीनियर बोला- कोई बड़ी बात नहीं

शमीम का कहना है, ‘जब हमने शिकायत की तो उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि जब तक बिल जमा नहीं होगा वो फिर से कनेक्शन नहीं देंगे। ऐसा लगता है जैसे मुझे पूरे हापुड़ का बिजली बिल दे दिया गया है।’

यूपी: चलते कैंटर से सड़क पर फेंक रहे थे गोवंश, ग्रामीणों ने पीछा करके 5 लोगों को दबोचा

हापुड़ जिले में पांच कैंटरों में गोवंश मिलने की बात सामने आई है। वहीं इस मामले में 5 आरोपितों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

सेनेट्री नैपकिन पर बनी फिल्म से जीता था ऑस्कर अवॉर्ड, अब नौकरी के लिए भटक रहीं सुमन और स्नेहा

सेनेट्री नैपकिन पर बनी फिल्म पीरियड: एंड ऑफ सेंटेंस में अहम भूमिका निभाकर उत्तर प्रदेश के हापुड़ की 2 लड़कियों ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता था। हालांकि, यही कामयाबी अब उनके लिए मुसीबत बन गई है। आलम यह है कि दोनों बहनों को फिलहाल कोई नौकरी नहीं मिल रही है।

UP: बार-बार गैंगरेप से परेशान युवती ने किया आत्मदाह, बोली- अब वे नहीं कर पाएंगे मेरा रेप, क्योंकि मैंने खुद को जला लिया

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक महिला ने बार-बार गैंगरेप से परेशान होकर खुद को आग लगा ली। महिला का शरीर 80% जल चुका है। अस्पताल में उसने कहा कि अब कोई भी मेरा रेप नहीं कर पाएगा, क्योंकि मेरा शरीर जल चुका है।

तीन बेटों ने ठुकरा दिया था, पुलिस ने डांटा तो रोते हुए मां बोली- कोई एक्‍शन न लो

पुलिस ने उस महिला से उसकी ​हालत जानने के बाद उसके बेटों को फटकार लगाई और उसे साथ ले जाने के लिए कहा। लेकिन जाने से पहले महिला ने कोतवाल के गले लगकर उससे विनती की कि वह उसके बेटों के ऊपर कोई कार्रवाई न करें।

हादसे की पटरी

ट्रेनों की गति और संख्या के हिसाब से पटरियों की गुणवत्ता और सही समय पर उन्हें बदलने की जरूरत की अनदेखी के चलते ही कई बार चलती ट्रेनें पलट जाती हैं।

प्रदूषण मामले में हापुड़ स्थित कोका कोला संयंत्र जांच के दायरे में

हरित अधिकरण ने कोका कोला को निर्देश दिया कि वह शुल्क के तौर पर अदालत आयुक्त को 20 हजार रुपए का भुगतान करे

गढ़मुक्तेश्वर : इंसाफ के लिए भटक रही दुष्कर्म पीड़ित बच्ची

प्रदेश की प्रमुख तीर्थ नगरी गढ़मुक्तश्वर में नौ वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाला दरिंदा खुलेआम आजादी से धूम रहा है जबकि दुष्कर्म की शिकार पीड़ित बच्ची दहशत में जीवन गुजारते हुए इंसाफ के लिए भटक रही है।

ये पढ़ा क्या?
X