Hamirpur

यूपी: किराया नहीं चुकाया तो मकान मालिक ने महिला को पेड़ से बांध कर पीटा, पुलिस ने बचाई जान; केस दर्ज

वायरल वीडियो में महिला पेड़ से बंधी हुई हैं। यह भी नजर आ रहा है कि एक महिला पुलिस कर्मी इस महिला को पेड़ से आजाद करा रही हैं।

पैसे के लिए पिता से लड़ रहा था, बचाने आई मां को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला, बेटा गिरफ्तार

Coronavirus, (COVID-19) Son Killed His Mother In Uttar Pradesh: सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके बेटे शिवचरन को मां की गैर इरादतन हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

12 साल की बेटी से पिता 6 महीने से कर रहा था रेप, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

Coronavirus, Covid-19 India Lockdown: आपको याद दिला दें कि इसी महीने मध्य प्रदेश से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां एक लड़की ने अपने पिता पर उसके साथ 2 बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

बाइक की मंजूरी नहीं मिली तो शादी के लिए चलाई 100 किमी साइकिल, मंदिर में लिए 7 फेरे

कोरोना वायरस के कारण दुनिया के 200 से ज्यादा देश लॉकडाउन हैं। भारत में भी 3 मई तक लॉकडाउन है। इस कारण बहुत से लोगों ने शादियां टाल दी हैं। जो भी रही हैं वह भी अजग-गजब ढंग से। दूल्हे की बारात में कहीं 5 लोग शामिल हुए, तो कहीं इत्र की जगह सैनिटाइजर डालकर बारातियों का स्वागत किया गया। माले की जगह बारातियों को मास्क पहनाए गए।

UP: हमीरपुर हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सगे भाई ने ही परिवार के 5 लोगों को हथौड़े और पत्थर से कूचकर मार डाला

शराब के नशे में धुत मृतक का भाई ने प्रॉपर्टी के विवाद में परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी जिसमें 4 साल की बच्ची, 14 साल की भांजी और बुजुर्ग दादी शामिल थी।

UP: शादी से लौटा शख्स तो घर में मिलीं दोनों बच्चों समेत 5 लोगों की लाशें, पत्थर से कूचकर हुई थी हत्या

हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। अपराधिओं ने नाबालिग तक को मौत के घाट उतार दिया।

यूपी: भाजपा की महिला विधायक ने पूजा की, ग्रामीणों ने गंगाजल से धुलवाया मंदिर

ये विश्वास है कि धूम्र ऋषि अगर नाराज हो जाएं तो अकाल पड़ जाता है। आनन-फानन में ग्रामीणों ने गंगाजल से पूरा मंदिर धोया। बाद में चंदा करके गांव वाले धूम्र ​ऋषि की मूर्ति को इलाहाबाद के संगम में ले गए और स्नान करवाने के बाद फिर से मंदिर में स्थापित किया।

महिला ने बेटी संग तोड़ी सदियों पुरानी परंपरा, बालकनाथ मंदिर की गुफा में घुसकर की पूजा

भगवान शिव के बड़े बेटे कार्तिकेय कुंवारे माने जाते हैं और बाबा बालकनाथ को उनका अवतार माना जाता है इसलिए महिलाएं गुफा में कुछ दूरी से ही पूजा करती हैं।

ये पढ़ा क्या?
X