Data powered by
Sun, 11:31 pm
24 C
Sunny
Max: 26c
Min: 24c
Chances of rain: 0%
Humidity: 20%
AB VIII TM Gwalior S.O 474015
Airaya B.O 475001
Ajaypur B.O 474001
Akbai B.O 475005
Amrol B.O 475001
Antri S.O (Gwalior) 475001
Aron B.O 475330
Badagaon B.O 474006
Badagaon B.O 475330
Badera Bujurg B.O 475115
Badori B.O 475001
Bagwai B.O 475220
Bahadurpur B.O 474020
Bajna B.O 475220
Bandholi B.O 474006

कलेक्टर चौधरी ने छह महीने पहले आदेश दिया था कि बंदूक का लाइसेंस चाहने वालों को 10 पौधे लगाने होंगे। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने के साथ पौधों के फोटो आवेदन के साथ देने भी होंगे।

आरोपी अक्कू शर्मा सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। उसने बताया कि वह नाइट ड्यूटी करने के बाद दोपहर को आराम कर रहा था, तभी कुछ लोग शोर मचाने लगे। इससे उसकी नींद खराब हो गई और उसने गोली मार दी।

हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं पर मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

मंत्री तोमर ने कहा, ‘‘इसे ‘पब्लिसिटी स्टंट’ न समझा जाए क्योकि मैं रोड पर नहीं, बल्कि ऐसे इलाकों में जाकर सफाई कर रहा हूं, जहां पर वास्तव में गंदगी है।’’ गौरतलब है कि मंत्री पिछले पांच दिन से शहर के कई इलाकों में जाकर इसी प्रकार से सफाई कर रहे हैं।

एमपी के ग्वालियर में पीएम आवास योजना में लापरवाही का आरोप काफी समय से लग रहे हैं। अफसर आवंटन में गड़बड़ी से इंकार करते हैं तो महिलाएं गड़बड़ी के आरोप पर अड़ी हुई हैं।

ग्वालियर में आयोजित एक लोक अदालत से आरोपी व्यक्ति को राहत मिली। इस केस को लेकर लोगों की बीच खासी चर्चा है, जिसमें आरोपी व्यक्ति ने महज 20 रुपए चोरी के आरोप में 4 दशक से भी अधिक लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में तीन अज्ञात बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वे बैंक की कैश वैन से लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए।

इतना ही नहीं बीच में पुलिस वाले ने एक महिला के बाल पकड़कर उसे घसीटा भी था, जबकि थाने में मौजूद अन्य पुलिसवाले तमाशबीन बने रहे।

मध्यप्रदेश में 24 दिसंबर से शुरू हो रहे तानसेन संगीत समारोह की तैयारियां जारी है। जिसके मद्देनजर आयोजन स्थल के अंतर्गत आने वाले तीन किलोमीटर के क्षेत्र में शोर गुल फ़ैलाने वाले यंत्रों को प्रतिबंधित किया गया है।

हरी सिंह के निधन की सूचना जब रिश्तेदारों और पड़ोसियों को मिली तो सभी उनके घर पर जमा हो गए और रोना-पीटना शुरू हो गया। जब उनके परिवार का एक सदस्य मृत देह के करीब गया तो उसे नाड़ी चलती हुई महसूस हुई।

Gwalior से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Gwalior के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Gwalior के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…