Data powered by
Tue, 03:28 am
27 C
Partly cloudy light rain
Max: 29c
Min: 23c
Chances of rain: 60%
Humidity: 74%

Indian Premier League: राजस्थान का इस सीजन में पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एमए चिदंबरम स्टेडियम में 2 अप्रैल को होगा। टीम 12 में से सिर्फ चार सीजन में ही प्लेऑफ में पहुंची है। 2008 में चैंपियन बनने के बाद 2013 में तीसरे, 2015 और 2018 में चौथे स्थान पर रही थी।

गुवाहाटी के दर्शकों की हौसलाअफजाई से सिर्फ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ही नहीं प्रभावित हुआ है, बल्कि श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर रसेल अर्नाल्ड के दिल को भी यह दृश्य छू गया है।

रेड के बाद टीम उन्हें ढेर सारे कागजातों के साथ गुवाहाटी स्थित आवास से गिरफ्तार कर साथ ले गई।

असम में ‘विदेशी’ समझकर हिरासत शिविर में रखी गई महिला को तीन साल बाद रिहा कर दिया गया। साथ ही असम पुलिस ने स्वीकारा कि महिला गलत पहचान की शिकार हुईं।

पुलिस के मुताबिक, गुवाहाटी में रहने वाले डेका नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें मुस्लिम युवकों से जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए जा रहे थे। वीडियो पर कमेंट किया गया था कि बारपेटा जिले के ‘राम सैनिक’ ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ बोलने वालों को सबक सिखा रहे हैं।

असम में शिक्षकों ने विरोध जताने के लिए अनोखा तरीका निकाला है। सरकार के नए कदम का विरोध करते हुए उन लोगों ने अपने नाम के आगे ‘ड्राइवर’ लगाया है।

गुवाहाटी में जू रोड पर 15 मई को विस्फोट हुआ था। इस मामले में पुलिस ने एक महिला अभिनेत्री व एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि दोनों का संबंध उल्फा से है।

असम के गुवाहाटी में नेशनल हाईवे 37 के निर्माण के लिए एक मस्जिद के मीनार को शिफ्ट करने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि पुरानीगुदाम मस्जिद और इसके मीनार 1824 में बनाया गया था।

ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल मिथुन दास गुवाहाटी में भारी बारिश के बीच बसिस्ता चौराहे पर खड़े होकर बिना रेनकोट के ट्रैफिक नियंत्रित कर रहे थे। गुवाहाटी में अलग-अलग स्थानों पर रविवार को तूफान और भारी बारिश से अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

नागरिकता (संशोधन) विधेयक के विरोध में आज (शुक्रवार) को प्रदर्शनकारियों ने असम बंद का ऐलान किया है।

Guwahati से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Guwahati के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Guwahati के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…