ताज़ा खबर
 

gurugram

CRIME, CRIME NEWS

Gurugram: नामी स्कूल के टॉयलेट में तीन साल की बच्ची से रेप, आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

गुरुग्राम के सेक्टर 70 के एक प्राइवेट स्कूल में तीन साल की बच्ची से रेप के आरोप में स्कूल के ही स्वीपर को हिरासत में लिया गया है।

crime, crime news

पत्नी से झगड़ा हुआ तो गला दबाकर मार डाला, 2 हफ्ते बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी पति

गुरुग्राम में 18 वर्षीय युवती की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने का आरोप युवती के पति पर है, जिसे पुलिस ने उद्योग विहार के शंकर चौक से गिरफ्तार कर लिया।

कुतुब मीनार से भी ऊंचा बनेगा नोएडा का ये मंदिर, एक हजार लोगों के बैठने की होगी व्यवस्था

गुरुग्राम के सेक्टर 6 में स्थित शीतला माता मंदिर के श्राइन बोर्ड द्वारा मंदिर के पुनर्निर्माण का प्लान तैयार किया गया है। कहा जा रहा है कि मंदिर की ऊंचाई कुतुब मीनार और ताजमहल से भी ज्यादा रखी जाएगी।

हिचकी आई तो सीता मैया से बोले भगवान राम- चुनाव आ गया तो याद कर रही बीजेपी: तेजस्वी का तंज

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हरियाणा की रैली में बोलते हुए मोदी सरकर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग सच बोलते हैं उन्हें सजा दी जाती है।

crime, crime news,

हरियाणा: बिस्‍तर के नीचे छिपी थी महिला की लाश, ऊपर आराम से पांच दिन तक सोता रहा शख्‍स

घटना पर पुलिस ने बताया कि, जिस घर में लाश मिली, वह दिनेश का है। दिनेश चाय की दुकान चलाता है। दिनेश अपनी एक टैक्सी भी चलवाता है। जो उसने राजेश नाम के शख्स के दे रखी थी। बबिता इसी राजेश की पत्नी थी।

गुरुग्राम: 100 से अधिक झुग्गियों में लगी आग, 7 महीने का बच्चा जिंदा जला

नाथुपुर इलाके की करीब 200 से भी ज्यादा झुग्गियों में आग लगी है। जिसमें एक 7 महीने के बच्चे की जिंदा जलने की खबर है।

गुरुग्राम: गलत साइड से आ रही कार को पुलिस वाले ने रोका तो बोनट पर घसीटा, VIDEO VIRAL

गुरुग्राम में गलत साइड से आ रहे कार चालक को रोकना एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल को इतना मंहगा पड़ा कि उसकी जान पर बन आई।

gurugram

गुरुग्राम: रेप से पहले तोड़ देता था टांग, अब तक 9 बच्चियों को बनाया अपना शिकार

आरोपी मंदिरों, गुरद्वारों में भंडारे खाने का शौकीन है और पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को गुड़गांव में कई जगह भंडारे का भी आयोजन कराया।

Rape

गुरुग्राम: 3 साल की बच्ची का बलात्कार के बाद मर्डर, प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी, सिर भी कुचला

सोमवार को वे लोग बच्ची को आसपास के इलाके में खोज रहे थे, उसी दौरान एक पड़ोसी की नजर भूसे वाली जगह पर पड़ी, जहां मासूम का शव भी खून से सना पड़ा था।

crime news, crime, murder, serial killer

पार्टनर ने मांगा 40 लाख का बकाया तो दंपति ने मिलकर कर दी हत्या, शव के 25 टुकड़े कर फेंका

पुलिस के मुताबिक, जब हरनेक सिंह से सख्ती से पूछताछ की कि आखिर डकैतों ने सिर्फ उसकी पत्नी की ही हत्या क्यों की? जबकि उसे सिर्फ घायल करके छोड़ दिया गया। हरनेक इस सवाल का कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने जब उससे गहराई से पूछताछ की तो वह टूट गया।

Gurugram Judge Wife Shot

गुरुग्राम में बीच सड़क पर जज की बीवी और बेटे को बॉडीगार्ड ने मारी गोली, महिला की मौत

गुरुग्राम की डीसीपी ईस्ट सुलोचना गुर्जर ने बताया कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश की पत्नी को उनके गनमैन ने ही गोली मारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आराेपी गनर को पुलिस ने पकड़ लिया है।

gurugram

गुरुग्राम: नवरात्रि पर बंद रखो मांस की सभी दुकानें, शिवसेना समेत 22 हिंदू संगठनों की धमकी

शिवसेना के जिलाध्यक्ष का कहना है कि ‘जिला प्रशासन को एक पत्र लिखकर कहा है कि उन्होंने 125 सदस्यों की 4 टीमें बनायी हैं, जो कि शहर की हर मीट शॉप पर जाकर उनके मालिकों से दुकान बंद करने की अपील करेंगी।

Gurgaon, Gurugram, mosque, mosque sealed, Municipal Corporation of Gurgaon, mcg, Hindu, muslim, namaj, Hindi news, News in Hindi, Gurgaon news, Jansatta

हिन्दुओं की आपत्ति के बाद गुरुग्राम में मस्जिद सील, प्रशासन बोला- गोला-बारूद डिपो के प्रतिबंधित दायरे में हुआ निर्माण

एमसीजी के एक प्रवक्ता ने सफाई दी कि शीतला कॉलोनी स्थित मस्जिद चार साल पुरानी है और इसलिए एमसीजी ने दावा किया कि यह ढांचा नवनिर्मित है और कानून का उल्लंघन है। प्रवक्ता ने बताया कि नगर निगम ने डिपो के 300 मीटर के दायरे में आने वाले 11 अन्य नवनिर्मित ढांचों को भी सील किया है।

gurugram

गुरुग्राम: लिफ्ट में अकेला पाकर महिलाओं को दिखाता था प्राइवेट पार्ट, धरा गया युवक

आरोपी को गुरुग्राम के एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स से गिरफ्तार किया गया है, जहां की लिफ्ट में आरोपी ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की। जांच में पता चला है कि आरोपी एक फाइनेंस एक्जीक्यूटिव है।

gurugram

गुरुग्राम: मस्जिद में लाउडस्‍पीकर पर विवाद, हिंदू संगठनों ने एसडीएम से की मुलाकात

हिंदू संगठनों के इस आरोप पर कि विवादित स्थान पर नमाज पढ़ने के लिए आज्ञा नहीं मांगी गई थी। इस पर एसडीएम का कहना है कि “जिस जगह नमाज पढ़ी जा रही है, वह एक निजी प्रॉपर्टी है, जिसके लिए प्रशासन से इजाजत की जरुरत नहीं है।”

gurgaon, gurugram namaz, namaz controversy, gurgaon namaz row, muslim groups offer namaz, Namaz in gurugram, gurgaon namaz, gurgaon namaz stopped, gurgaon namaz land, gurugram news, gurgaon news, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

गुरुग्राम: मुसलमानों का आरोप- किराये की जमीन पर भी नहीं पढ़ने दी नमाज

एएसआई नरेश कुमार ने कहा, “हमें शिकायत में कहा गया है कि वैसे जगहों पर नमाज पढ़ी जा रही है जिसे इस उद्देश्य के लिए नहीं दिया गया है, इस बात की जांच की जाएगी।”

gurugram

मां बनी बार-बार रेप की शिकार नाबालिग: बच्चे को अपनाने से किया इनकार, आरोपी फरार

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता 6-7 महीने की गर्भवती हो गई तो घर के लोगों ने पीड़िता का उभरा हुआ पेट देखकर उससे पूछताछ की। जिस पर पीड़िता ने सारी कहानी बता दी।

namaz

गुरुग्राम: नमाज पढ़ने से फिर रोके गए लोग, मुस्लिमों का दर्द- रमजान के पहले जुमा पर नहीं कर पाए इबादत

शुक्रवार के दिन चार-पांच मुस्लिम मजार के समीप नमाज पढ़ने के लिए पहुंचे तो करीब 50 स्थानीय हिंदू युवाओं ने उन्हें कथित तौर पर धमकी दी और कहा कि मुस्लिम वहां नमाज ना पढ़ें। युवा घंटों तक वहां खड़े रहे और आखिर में मुस्लिम जुमे की नमाज नहीं पढ़ सके।