ताज़ा खबर
 

gurugram

Gurgaon, Gurugram, mosque, mosque sealed, Municipal Corporation of Gurgaon, mcg, Hindu, muslim, namaj, Hindi news, News in Hindi, Gurgaon news, Jansatta

हिन्दुओं की आपत्ति के बाद गुरुग्राम में मस्जिद सील, प्रशासन बोला- गोला-बारूद डिपो के प्रतिबंधित दायरे में हुआ निर्माण

एमसीजी के एक प्रवक्ता ने सफाई दी कि शीतला कॉलोनी स्थित मस्जिद चार साल पुरानी है और इसलिए एमसीजी ने दावा किया कि यह ढांचा नवनिर्मित है और कानून का उल्लंघन है। प्रवक्ता ने बताया कि नगर निगम ने डिपो के 300 मीटर के दायरे में आने वाले 11 अन्य नवनिर्मित ढांचों को भी सील किया है।

gurugram

गुरुग्राम: लिफ्ट में अकेला पाकर महिलाओं को दिखाता था प्राइवेट पार्ट, धरा गया युवक

आरोपी को गुरुग्राम के एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स से गिरफ्तार किया गया है, जहां की लिफ्ट में आरोपी ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की। जांच में पता चला है कि आरोपी एक फाइनेंस एक्जीक्यूटिव है।

gurugram

गुरुग्राम: मस्जिद में लाउडस्‍पीकर पर विवाद, हिंदू संगठनों ने एसडीएम से की मुलाकात

हिंदू संगठनों के इस आरोप पर कि विवादित स्थान पर नमाज पढ़ने के लिए आज्ञा नहीं मांगी गई थी। इस पर एसडीएम का कहना है कि “जिस जगह नमाज पढ़ी जा रही है, वह एक निजी प्रॉपर्टी है, जिसके लिए प्रशासन से इजाजत की जरुरत नहीं है।”

gurgaon, gurugram namaz, namaz controversy, gurgaon namaz row, muslim groups offer namaz, Namaz in gurugram, gurgaon namaz, gurgaon namaz stopped, gurgaon namaz land, gurugram news, gurgaon news, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

गुरुग्राम: मुसलमानों का आरोप- किराये की जमीन पर भी नहीं पढ़ने दी नमाज

एएसआई नरेश कुमार ने कहा, “हमें शिकायत में कहा गया है कि वैसे जगहों पर नमाज पढ़ी जा रही है जिसे इस उद्देश्य के लिए नहीं दिया गया है, इस बात की जांच की जाएगी।”

gurugram

मां बनी बार-बार रेप की शिकार नाबालिग: बच्चे को अपनाने से किया इनकार, आरोपी फरार

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता 6-7 महीने की गर्भवती हो गई तो घर के लोगों ने पीड़िता का उभरा हुआ पेट देखकर उससे पूछताछ की। जिस पर पीड़िता ने सारी कहानी बता दी।

namaz

गुरुग्राम: नमाज पढ़ने से फिर रोके गए लोग, मुस्लिमों का दर्द- रमजान के पहले जुमा पर नहीं कर पाए इबादत

शुक्रवार के दिन चार-पांच मुस्लिम मजार के समीप नमाज पढ़ने के लिए पहुंचे तो करीब 50 स्थानीय हिंदू युवाओं ने उन्हें कथित तौर पर धमकी दी और कहा कि मुस्लिम वहां नमाज ना पढ़ें। युवा घंटों तक वहां खड़े रहे और आखिर में मुस्लिम जुमे की नमाज नहीं पढ़ सके।

Gurgaon namaj, Gurugram namaj, Gurgaon police stop prayers, harayana cm, cm Khattar, Manohar Lal Khattar, Haryana CM Manohar Lal Khattar, Mosques, Hindi news, News in Hindu, namaz, Jansatta

खुले मैदान की जगह मस्जिदों में ही नमाज पढ़ें मुसलमान-हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर बोले

सीएम ने कहा, “कानून-व्यवस्था लागू कराना हमारा काम है, खुले में नमाज अब ज्यादा पढ़े जा रहे हैं, नमाज मस्जिदों या ईदगाह में पढ़े जाने चाहिए ना कि सार्वजनिक स्थानों पर।”

young couple became intimate in car relationship adult in Gurgaon near delhi ncr Gurugram police arrested

गुड़गांव: कार के भीतर संबंध बना रहा था जोड़ा, आवाजें सुन पड़ोसी ने की शिकायत तो पकड़ ले गई पुलिस

पुलिस के मुताबिक दोनों शराब के नशे में थे। पुलिस ने उनके कार से शराब की बोतलें भी बरामद की है। पुलिस ने युवक की पहचान नजफगढ़ के हर्ष के रूप में की है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि लड़की को बेल मिल गया है।

gurugram girl, Gurgaon girl, rape, gurugram police, Haryana police, school dropout, Crime news, GURUGRAM news, Hindi news, jansatta

हरियाणा: 11 साल की बच्ची का कई बार बलात्कार, हिरासत में 16 साल का लड़का

प्रिसिंपल नर्मल श्योरान ने कहा कि उन्होंने नोटिस किया कि लड़की क्लास रूम में तो रहती है लेकिन उसका दिमाग कहीं ओर रहता है। उन्होंने स्कूल के शिक्षकों को लड़की के बैकग्राउंड के बारे में पता लगाने को कहा। इसके बाद प्रिंसिपल ने पीड़ित छात्रा के स्कूली दोस्तों ने बात की। इसके बाद ही उन्हें सच्चाई का पता चला।

सातवीं के लड़के ने दी टीचर और बेटी को रेप की धमकी, दूसरे ने की कैंडल लाइट डेट-सेक्स की पेशकश

सातवीं के छात्र ने इंटरनेट पर एक ऑनलाइन पोस्ट के जरिये अपनी टीचर और उनकी बेटी का रेप करने धमकी दी है। उसी स्कूल के एक और छात्र ने टीचर को कैंडल लाइट डेट और शारीरिक संबंध बनाने के लिए पूछा।

दो अल्ट्रासाउंड से भी पता नहीं चला कि गर्भ में हैं दो बच्चे, डिलीवरी के बाद फिर लेबर पेन, दूसरे बच्चे की मौत

मीना ने 29 सितंबर और इस साल 17 जनवरी के दिन सोहना के गोयल अल्ट्रासाउंड सेंटर में अल्ट्रासोनोग्राफी कराई थी, दोनों ही बार उसे यही बताया गया था कि उसके गर्भ में एक ही बच्चा है। सोहना अस्पताल के डॉक्टर्स ने इन्हीं रिपोर्ट्स के आधार पर मीना की डिलीवरी की

rumble in sky, Gurugram People, loud thud, shook villagers, Fazilpur Badli, large rock, one foot crater, bomb or a meteor, Wondering After Dumping, state news

ऊपर से गिरी चीज को सहेज कर रख रहे थे गुरुग्राम के लोग, जब सच्‍चाई पता चली तो उड़ गए होश

जहां गांव के बड़े-बूढ़े अपना-अपना अंदाज लगा रहे थे कि वह क्या है, वहीं, बच्चे कह रहे थे कि यह परग्रहियों का कोई तोहफा है। एब बच्चे ने कहा, ‘‘यह परग्रहियों का दिया हुआ सफेद, पवित्र पत्थर है।’’

try to rape then killed in bihar

गुरुग्राम: अस्पताल के बेड पर लाचार पड़ी थी मरीज, नोच रहे थे हवस के भूखे पुरुष नर्स!

यह घटना 16 नवंबर की है। पीड़िता के घर वालों ने इस बारे में बताया कि उनकी बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती है। वह 16 साल की है। वह पेस्टिसाइड को कोल्डड्रिंक समझ कर पी गई थी।

Dead Husband, Dead Husband in court, Dead Husband news, Dead Husband in banda, A Woman, Confronted with Her Dead Husband, Dead Husband in UP Banda, A Woman in District Court, state news

हरियाणा में फिर वारदात: चंडीगढ़ के बाद गुरुग्राम में लड़की के पीछे पड़े लड़के, गली में घुस कर बची

Gurugram Stalking Case: सेक्टर 14 में आईसीआईसीआई बैंक के पास एक शख्स से लड़की ने मदद मांगी लेकिन आरोपियों के धमकाने के बाद वह वहां से चला गया।

Gurgaon, Gurugram, Haryana, fire, Shanties

गुड़गांव से गुरुग्राम बने शहर के नजदीकी गांव में भीषण आग, 250 झुग्गियां हुईं जलकर खाक

दिल्ली से सटे गुरुग्राम (गुड़गांव) के खरकी गांव के पास झुग्गी बस्ती में सोमवार को लगी भीषण आग में 250 से ज्यादा झुग्ग्यिां जलकर खाक हो गईं, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Gurgaon become Gurugram, Gurgaon, Gurugram, Gurugram News, Gurugram latest news, Haryana

नाम के पीछे

प्राचीन साक्ष्य है कि गुड़गांव का नाम गुरु द्रोणाचार्य के नाम पर पड़ा था, जिसे तब गुरुग्राम कहा जाता था।

सरकार भले ही गुड़गांव और गुरुग्राम में उलझे, पब्लिक के लिए तो ये गुड़गांवा है

दिल्‍ली से सटे, हरियाणा के जिस गुड़गांव को आज दुनिया कॉरपोरेट्स के दफ्तरों, एमएनसी, बीपीओ, ऊंची इमारतों, हाउसिंग सोसाइटीज, मॉल्‍स व शानदार नाइटलाइफ के लिए जानती है, उसका नाम ‘गुरुग्राम’ होने जा रहा है। तो क्‍या इससे मिलेनियम सिटी गुड़गांव की पहचान बदल जाएगी?

Gurgaon become Gurugram, Gurgaon, Gurugram, Gurugram News, Gurugram latest news, Haryana

गुड़गांव का नाम ‘गुरुग्राम’ और मेवात का ‘नूह’ होगा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि गुड़गांव का नाम बदलकर गुरुग्राम रखा जाएगा। प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भाजपा के इस कदम का स्वागत किया है।