gujrat

गुजरात: बैंक में घुस महिला कर्मचारी को पुलिस वाले ने मारा थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर वित्त मंत्री ने ट्वीट कर कलेक्टर को दिये कार्रवाई के निर्देश

आपको बता दें कि यह मामला सूरत के केनरा बैंक के सरोली ब्रांच का है। बताया जा रहा है कि बैंक में पासबुक प्रिंटिग को लेकर महिला बैंक कर्मी से पुलिसकर्मी का विवाद हुआ था।

राज्यसभा चुनाव में वोट देने एम्बुलेंस से विधानसभा पहुंचे बीजेपी विधायक

गुजरात में राज्‍यसभा की चार सीटों के लिए पांच प्रत्‍याशी मैदान में हैं। ऐसे में कांग्रेस व भाजपा दोनों में एक विधायक के भी इधर से उधर होने पर खेल बिगड़ सकता है।

बिहार: भागलपुर में देशभक्ति गीत बजाने पर युवक का मर्डर, होली की रात हुई घटना से गांव में तनाव

पुलिस के मुताबिक एक पक्ष के कुछ लोगों ने गीत पर आपत्ति करते हुए डीजे बंद करने को कहा, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग ऐसा करने को तैयार नहीं थे। विवाद बढ़ा तो हमलावर ने दूसरे पक्ष के एक युवक को गोली मार दी।

गुजरात: 2 साल में 15000 नवजात की मौत! Congress बोली- विजय रूपाणी को CM रहने का अधिकार नहीं

पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, “विधानसभा में दिए गए आंकड़ों के मुताबिक सरकारी अस्पतालों के ‘सिक न्यू बॉर्न केयर यूनिट’ में दो साल के भीतर 15000 से अधिक नवजात शिशुओं की मौत हो गई। यानी रोजाना 20 से ज्यादा बच्चों की मौत हुई।”

‘छिपने-छुपाने’ में अनुभवी है मोदी सरकार’, कांग्रेस नेता बोले- अहमदाबाद में गरीबी छिपाने को बनाई दीवार, पर प्लेन से डोनाल्ड ट्रंप को सब दिखेगा

कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा, “अगर किसी बीमारी का इलाज करना है, तो पहले उसे स्वीकार करना पड़ेगा। मगर, भाजपा नाकामियों को स्वीकारती ही नहीं है।”

माहवारी के वक़्त अलग रखते थे, इस बार 66 लड़कियों के कपड़े उतरवाए, माफीनामा भी लिखवाया- प्रिंसिपल पर केस

छात्राओं और अधिकारियों ने पुष्टि की है कि संस्थान ने एक भेदभावपूर्ण प्रथा का पालन किया है जिसमें जिन लड़कियों को मासिक धर्म होता है उन्हें अलग रखा जाता है।

Ahmedabad: पति ने महिला के मुंह में डाला फिनायल, जान से मारने की कोशिश; बेटों ने बचाया

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सुरेश है। वह अक्सर हंसा के साथ लड़ता-झगड़ता था और बार-बार उसे छोड़ने की धमकी देता था।

गुजरात: भरभराकर गिरी Sabarmati Riverfront की दीवार, 2 दिहाड़ी मजदूरों की कुचलकर मौत; 217 रुपए प्रतिदिन थी आमदनी

मौके पर मौजूद एक अन्य मजदूर नीलाम्बेन ने बताया, “दीवार ढह जाने के बाद आगे बढ़ने के लिए कोई जगह नहीं थी। दीताबेन का शव एक मशीन की मदद से बाहर निकाला गया था ”

नित्यानंद को जगह दे फंस गया DPS, गुजरात सरकार ने CBSE से कहा- मान्यता रद्द हो, फर्जी दस्तावेजों से चल रहा है स्कूल

गुजरात सरकार ने पूर्वी अहमदाबाद कैंपस में दिल्ली पब्लिक स्कूल से चलाए जा रहे नित्यानंद आश्रम की जांच में गंभीर अनियमितता मिलने की बात कही है।

गुजरात सरकार इस बार 20 नवंबर को मनाएगी ‘चिल्ड्रंस डे’! जानें क्या है पूरा मामला

गुजरात के वर्तमान मुख्य सचिव जेएन सिंह का कार्यकाल इसी महीने खत्म होने जा रहा है। ऐसे में नए सीएस को लेकर राज्य सचिवालय में अटकलों का बाजार खूब गर्म है।

करणी सेना के गुजरात चीफ के निशाने पर दलित, कहा- जो जमीन मांगे उन पर तलवार चलाओ

रापर तालुका अनुसुचित जाति खेती सामुदायिक सहकारी मंडली रापर के दलितों की सामुदायिक खेती करने की एक सहकारी सोसायटी है। राज्य सरकार ने 1980 में मंडली को 2500 एकड़ भूमि का आवंटन किया था।

गुजरात: 1500 लोगों ने अपनाया बौद्ध धर्म, एक परिवार का आरोप- हिंदू के तौर पर नहीं मिला समानता का अधिकार

बीएलआईए गुजरात के वरिष्ठ सलाहकार सोलंकी के मुताबिक, 1400 लोगों के अलावा कार्यक्रम में ऐसे काफी लोग मौजूद थे, जिन्होंने पहली बार बौद्ध धर्म का पालन करने का संकल्प लिया।

Gujarat: जूनागढ़ में ढहा 60 फुट लंबा 40 साल पुराना पुल, सड़क पर चलती गाड़ियों पर गिरा मलबा, 4 घायल

गुजरात के जूनागढ़ जिले में पुल का स्लैब गिरने से मलबे के नीचे कुछ वाहन दब गए। इससे यातायात भी बाधित हुआ। जानकारी के मुताबिक 40 साल पहले मलांका गांव के पास बनाया गया था।

New Traffic Rules: रिक्शा चालक का कटा 18000 रुपए का चालान, जुर्माना नहीं भर पाया तो पी लिया फिनायल

गुजरात के अहमदाबाद में एक ई-रिक्शा ड्राइवर पर पुलिस ने नियमों का उल्लंघन के आरोप में 18000 रुपए का चालान काट दिया। इससे परेशान ड्राइवर ने खुदकुशी करने के लिए फिनायल पी लिया।

गोहत्या के आरोप में सेशन कोर्ट ने सुनाई थी 10 साल की सजा, गुजरात हाईकोर्ट ने कर दिया बरी

गाय की हत्या के एक मामले में एक व्यक्ति को राजकोट की सत्र अदालत से मिली दस वर्ष की सजा को हाईकोर्ट ने निलंबित कर दिया है। हाईकोर्ट ने कहा कि आरोपी पर पशु वध से आर्थिक लाभ कमाने की बात साबित नहीं होती है। इसलिए अदालत ने “न्यायिक विवेक” का इस्तेमाल करते हुए उसकी सजा निलंबित कर दी।

गुजरात: बीजेपी को उठानी पड़ी शर्मिंदगी, VIDEO में घूस लेते नजर आए पार्टी पार्षद, हुए सस्पेंड

BJP corporator: वीडियो में व्यास एक व्यक्ति से 10,000 रुपये की मांग करते हुए और उन पैसों को लेते हुए भी देखा जा सकता है। जिस शख्स व्यास ने पैसे लिए वह खुद को एक बिल्डर बता रहा है।

बाढ़ में फंसी दो बच्चियों को कंधे पर बिठाकर डेढ़ किलोमीटर चला कांस्टेबल, वीवीएस लक्ष्मण ने किया सलाम

Gujrat Flood, VVS Laxman: भारतीय टीम के इस पूर्व स्टार बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह वीडियो दिल छू लेने वाला है।

पीएम बोले J&K का अब होगा विकास, पर गुजरात से इन सात मानकों पर आगे है जम्मू-कश्मीर

नवजात मृत्यु दर गुजरात में 34 है जबकि यह जम्मू-कश्मीर में 32 है। इसके पांच साल से कम उम्र में बच्चों की मौत की दर गुजरात में 43 है, जबकि जम्मू-कश्मीर में यह दर 38 है।