gujrat

डिबेट में उठा ‘जय श्रीराम’ नारे का मुद्दा, हंसी ना रोक पाए आशुतोष, एंकर ने भी दागा काउंटर सवाल

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा “आम आदमी पार्टी कभी भी धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगती है। हम लोगों को लड़ाने का काम नहीं करते हैं।”

सूरत में कांग्रेस का सूपड़ा साफ, AAP बन गई मुख्य विपक्षी पार्टी, 27 सीटें जीत लीं

आम आदमी पार्टी ने भाजपा का गढ़ रही सूरत महानगरपालिका में 27 सीटों पर अपना कब्ज़ा जमाया है जबकि कांग्रेस का इस बार खाता भी नहीं खुल पाया है।

गुजरात: कांग्रेस के हाथ से फिसली अहमद पटेल के निधन से खाली हुई राज्यसभा सीट, भाजपा का कब्जा; जानिए क्या रहे समीकरण

कांग्रेस नेता अहमद पटेल और बीजेपी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज के निधन से दोनों सीटें खाली हुई थी। राज्यसभा में अहमद पटेल का कार्यकाल साल 2023 के अगस्त महीने तक था

गुजरातः युवा लड़के-लड़कियों के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन बनाएगी कांग्रेस, निकाय चुनाव के मैनिफेस्टो में किया वादा

भाजपा ने घोषणा पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह “इतालवी संस्कृति का प्रभाव” है, जिसने “संस्कारी नगरी (सांस्कृतिक शहर) वडोदरा के लोगों को नाराज कर दिया।”

गोधरा कांडः 19 साल बाद मुख्यारोपी रफीक हुसैन अरेस्ट, भीड़ उकसाने समेत ये हैं आरोप; जानें- कैसे धराया?

पंचमहल जिले की पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने बताया कि गुप्त सूचना पर गोधरा पुलिस ने रविवार रात रेलवे स्टेशन के समीप स्थित सिग्नल फलिया के एक घर में छापेमारी की और भटुक को वहां से गिरफ्तार किया।

भाजपा कार्यालय में बंटते हैं कांग्रेस के टिकट! मनीष सिसोदिया बोले, आम आदमी पार्टी दे सकती है टक्कर

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के टिकट भाजपा कार्यालय में बंटते हैं ऐसे में आने वाले चुनाव में भाजपा की लड़ाई आम आदमी पार्टी से है ना की कांग्रेस से।

गुजरात में 60 साल में रिटायर होंगे भाजपा नेता, गुजरात चीफ बोले- रिश्तेदारों को भी नहीं मिलेगा टिकट

फ़रवरी में होने वाले छह महानगरपालिका को लेकर होने वाले चुनावों के मद्देनजर गुजरात भाजपा के शीर्ष नेताओं की बैठक बुलाई गयी थी। बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में 60 वर्ष से ज्यादा उम्र के नेताओं को टिकट नहीं मिलेगा।

गुजरात: गांव में सबसे लड़ता था युवक, घरवालों ने खेत में चेन से बांधा: तेंदुए ने पहले मारा फिर कई अंगों को खाया

एक जन्मांध 75 वर्षीय बुजुर्ग को एक तेंदुए ने उस समय अपना शिकार बना लिया जब वह चेन से बंधा हुआ था। बुजुर्ग के शरीर के कुछ हिस्सों को खाने के बाद तेंदुआ जंगल की तरफ भाग गया।

राम मंदिरः चंदे से जुड़ी रैली में झड़प! पत्थरबाजी-आगजनी, 3 जख्मी

गांधीधाम (बी-डिविजन) पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम को गांव में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए चंदा जमा करने के उद्देश्य से जुलूस निकाला जा रहा था और उसी दौरान दो समूहों के लोगों में झड़प हो गई और उन्होंने एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

राम मंदिरः चंदे से जुड़ी रैली में झड़प! पत्थरबाजी-आगजनी, 3 जख्मी; 200 मीटर दूर मिली 1 लाश

पुलिस ने स्थिति पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। अधिकारी ने कहा कि इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

‘ट्रेन इतनी धीमी चलती थी…नरेंद्र मोदी तब छोटी लाइन से करते थे सफर; सुनाया किस्सा

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि बहुत कम लोग बड़ौदा (वडोदरा) से दाभोई के बीच छोटी रेल लाइन से अवगत होंगे। मैं उस छोटी लाइन के जरिए यात्रा किया करता था। मजेदार बात यह थी कि उस समय ट्रेनें इतनी धीमी चला करती थीं कि आप किसी भी जगह आराम से उतर-चढ़ सकते थे।

गुजरात: प्रदर्शन कर रहे आप अध्यक्ष गिरफ्तार, घसीटकर-लटकाते हुए ऑटो में डालकर ले गई पुलिस

आम आदमी पार्टी ने कड़े विरोध के साथ ट्वीट करके पूछा, “क्या गुजरात की भाजपा सरकार को भी स्कूल-अस्पताल की राजनीति से डर लगने लगा है।”

राजपाट: राम भरोसे

पंचायत चुनाव के नतीजों से कांग्रेस को झटका लगा है। भाजपा को यह कहने का मौका मिल गया है कि ग्रामीण भारत यानी किसान-मजदूर पार्टी के साथ हैं। गहलोत फिर आशंकित हैं कि भाजपा उनकी सरकार गिराने में जुटी है। दिल्ली में सोनिया गांधी की सेहत ठीक नहीं और राहुल गांधी ने नेतृत्व से किनारा कर रखा है।

पार्थिव पटेल ने की संन्यास की घोषणा,अधूरा रह गया तीनों प्रारूपों में शतक लगाने का सपना

महज 17 साल 153 दिन की उम्र में टैस्ट पदार्पण करने वाले पार्थिव पटेल ने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनका 18 साल का करिअर रहा। 35 साल के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने आखिरी मैच जनवरी 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग (टैस्ट मैच) में खेला था।

संपादकीय: मौत के अस्पताल

राजकोट के उदय शिवानंद अस्पताल को सितंबर महीने में ही कोविड सेंटर के रूप में मंजूरी मिली थी। अस्पताल में फिलहाल कोरोना के तैंतीस मरीजों का इलाज चल रहा था, जहां आइसीयू वार्ड में अचानक आग लग गई। किसी तरह कई मरीजों को बचाया गया, लेकिन पांच लोगों की मौत हो गई।

गुजरात: 12 साल की बहन से 3 भाइयों ने 5 महीने तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा; केस दर्ज

कुछ दिनों पहले लड़की ने पेट में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल लेकर गईं। जहां परीक्षण के दौरान चिकित्सकों ने बताया कि लड़की 4 महीने की गर्भवती है।

गुजरात: दलित लड़की से छेड़खानी का विरोध करने पर पूरे परिवार को पीटा, पीड़िता और परिजनों पर केस भी दर्ज कराया; विधायक ने शेयर किया VIDEO

जिग्नेश मेवाणी का दावा है कि इस मामले में गुजरात पुलिस ने 23 साल की छेड़खानी पीड़िता और उसके परिवार के 5 सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Viral Video: कोरोना पेशेंट को पटक कर मारने लगे स्वास्थ्यकर्मी, सफाई में कहा अस्पताल से भागने की कर रहा था कोशिश

55-सेकंड के वीडियो में एक पैरामेडिक को मरीज को जमीन में पटकते हुए देखा जा सकता है। मरीज जमीन पर लेता हुआ है और कर्मचारी उसकी छाती पर अपना घुटना रखे हुए है और उसके बल से उसे दबाये हुए है।

ये पढ़ा क्या?
X