ताज़ा खबर
 

Gujrat News

wedding

गुजरात में बिना दुल्हन के ही हो गई शानदार शादी, लड़के की पुरानी ख्वाहिश पिता ने की पूरी

गुजरात के हिम्मतनगर में रहने वाले अजय बारोट की शादी बहुत धूमधाम से की गई। हालांकि इस शादी की सबसे अनोखी बात यह थी कि इसमें कोई दुल्हन नहीं थी।

modi suit

जिस हीरा कारोबारी ने 4.31 करोड़ में खरीदा था पीएम मोदी का सूट, उससे हुई एक करोड़ रुपए की ठगी

पीएम मोदी का पिनस्ट्रिप सूट खरीदने वाले सूरत के हीरा व्यापारी के साथ एक करोड़ की ठगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी कोशिया बंधु पहले भी एक अन्य हीरा व्यापारी को इसी तरह धोखा दे चुके हैं।

bjp leader amit shah

Lok Sabha Election 2019: रोड शो में बोले अमित शाह- जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): अमित शाह को गांधीनगर सीट से भाजपा नेता एलके आडवाणी की जगह पर उतारा गया है। यह शाह का पहला लोकसभा चुनाव है।

kiran mahida

Lok Sabha Election 2019: चाय वाले ने BJP से मांगा वडोदरा का टिकट, 2014 में नरेंद्र मोदी के नामांकन फॉर्म पर किए थे हस्ताक्षर

Lok Sabha Election 2019: भारतीय जनता पार्टी की सबसे सुरक्षित सीटों में शुमार है। 1998 के बाद से बीजेपी यहां से लगातार जीत दर्ज कर रही है।

gujrat

जयंती भानुशाली मर्डर केसः पूर्व BJP MLA छबील पटेल एयरपोर्ट से गिरफ्तार, SIT ने पूरे परिवार को पकड़ा

पुलिस ने इस मामले में शामिल बताए जा रहे पटेल के बेटे और अपराध में साथ देने के लिए पूरे परिवार को भी गिरफ्तार किया है।

Gujrat news, Gujrat Government, gaushalas, trusts running gaushalas, agricultural land, Agriculture Land Ceiling, ALC Act, गुजरात समाचार, गाय, गौशाला, गुजरात सरकार, गौशाला जमीन, गौ-पालन

अब गौशालाएं जितनी चाहें, उतनी जमीन रख सकेंगी, गुजरात सरकार बदलने जा रही कानून

वर्तमान एएलसी कानून के तहत एक व्यक्ति या संस्थान गौशाला के लिए तय सीमा से ज्यादा कृषि योग्य भूमि की खरीद नहीं कर सकता है। हालांकि, इस कानून के तहत भूमि खरीदने की सीमा प्रत्येक जिलों में अलग-अलग है।

Gujrat news, Muslim, Muslim Body, Minority Ministry, Minority Coordination Committee, Satyagraha Chhavani  Ground, Gujrat government, MCC, Muslims, गुजरात समाचार, गुजरात सरकार, मुस्लिम, अल्पसंख्यक मंत्रालय

गुजरात सरकार के खिलाफ मुस्लिमों का धरना, अपने लिए अलग मंत्रालय बनाने की मांग

एमसीसी के कोऑर्डिनेटर मुजाहिद नसीफ ने कहा कि समिति शीतकालीन सत्र के दौरान या बजट सत्र के दौरान सरकार का ध्यान राज्य के मुसलमानों की तरफ सरकार का ध्यान आकृष्ट करने के लिए सदन का घेराव करेगी।

Gujarat Police

बिना हेलमेट बाइक चला रहे होमगार्ड की शिकायत करना पड़ा भारी, पुलिस ने तीनों युवकों को ही पकड़ लिया

तीन लोगों ने होमगार्ड से सिर्फ इतना पूछा था कि आपने हेलमेट नहीं पहना नहीं है, हमारे ऊपर तो जुर्माना लग जाता है। इतना कहते ही इन लोगों को सरकारी कामकाज में बाधा डालने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

मरीज से 32Km दूर बैठकर रोबोट के जरिए की हार्ट सर्जरी, जानें कैसे हुआ संभव

गुजरात में मशहूर हार्ट सर्जन डॉ. तेजस पटेल और उनकी टीम ने रोबोट की सहायता से हार्ट सर्जरी कर एक नया रिकार्ड कायम किया।

गुजरात: तेंदुए को पकड़ना था, पिंजड़े में बिठा दिए गए वन विभाग के अधिकारी

तेंदुए के आने वाले संभावित जगहों में से एक जगह पर वन विभाग के तीन अधिकारी चार घंटे तक पिंजरे में बैठे रहे। वहीं, अन्य आठ जगहों पर लगाए गए पिंजरे में जानवरों को बंद किया गया था।

Gujrat news, BJP, Congress, Former BJP minister Sundersinh Chauhan, BJP MLA, Sundersinh Chauhan, Loksabha election, Loksabha election 2019, BJP Government, गुजरात समाचार, कांग्रेस, भाजपा, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019

गुजरात बीजेपी को झटका: पूर्व भाजपा मंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ, पूर्व विधायक भी कर सकते हैं रुख

सुरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा और इसकी सरकार जब किसान विरोधी बन गई तो मैंने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसल का उचित न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा है।

congress, कांग्रेस

गुजरात कांग्रेस ने जारी की 401 पदाधिकारियों की लिस्‍ट, हाईकमान से मंजूरी लेने में ही लग गए आठ महीने

अहमदाबाद के रहने वाले संदीप पटेल, जो कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी के करीबी माने जाते हैं, को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

अब अहमदाबाद का नाम बदलकर यह करना चाहती है बीजेपी सरकार

जब डिप्टी सीएम से अहमदाबाद का नाम कर्णावती करने की मांग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोगों की ऐसी भावनाएं हैं। पहले भी लोग ऐसा चाहते थे कि अहमदाबाद का नाम कर्णावती कर दिया जाए।

Statue of Unity, Sardar Vallabhbhai Patel

बकाया नहीं मिलने से किसान परेशान, कहा- स्‍टेच्‍यू ऑफ यूनिटी के उद्घाटन पर नर्मदा में डूब के मर जाऊंगा

किसानों ने धमकी दी है कि यदि उनका बकाया पैसा नहीं मिला तो 31 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 182 मीटर ऊंची मूर्ति के अनावरण के मौके पर वे नर्मदा में कूद कर अपनी जान दे देंगे।

zika-mosquitoes

जीका: गुजरात पहुंचा खतनाक जीका वायरस, एक मामले में हुई पुष्टि

राजस्थान के बाद अब खतरनाक जीका वायरस ने गुजरात में भी अपनी दस्तक दे दी है। अहमदाबाद में 1.50 लाख घरों में फागिंग कराई गयी है।

Crime news, Crime

गुजरात में सांप्रदायिक तनाव, गई 6 लोगों की जान

गुजरात के कच्छ जिले में विभिन्न संप्रदाय के दो परिवारों के बीच संघर्ष में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य घायल हो गए।

indian railway, Indian rail

गुजरात: ट्रेन ने 13 गायों को मारी टक्‍कर, 11 की मौत

गुजरात में दहेज स्टेशन के नजदीक मालगाड़ी से कटकर 11 गायों की मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद अधिकारियों ने ट्रैक् साफ करवा दिया।

Alpesh thakor, Gujrat news

बिहारियों की पिटाई: अपनी ही राजनीति में फंसे अल्‍पेश ठाकोर, कहा- मेरी गलती हुई तो जाऊंगा जेल

अल्पेश ठाकुर ने कहा कि यदि मैंने किसी को धमकी दी है तो मैं खुद जेल जाउंगा। गुजरात सभी है। यह जितना मेरा है, उतना ही आपका है।