ताज़ा खबर
 
title-bar

Gujarat

lok sabha election result, election result 2019, election, election 2019, Gujarat election result, Gujarat election result 2019, Gujarat constituency wise result, lok sabha chunav result, chunav result, chunav result 2019, chunav result 2019, chunav, lok sabha chunav

Gujarat Lok Sabha Election Results 2019: सभी 26 सीटों पर आगे चल रही है भाजपा, गांधी नगर से शाह आगे

Gujarat Lok Sabha Election Results 2019, Constituency-wise Result, Party Wise Result: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गुरुवार को हो रही वोटों की गिनती में भारतीय जनता पार्टी गुजरात की सभी 26 सीटों पर आगे चल रही है।

Rajasthan, Punjab, Gujarat Election Results 2019: राजस्थान में बीजेपी का क्लीन स्वीप, कमाल नहीं दिखा पाई 5 महीने पहले विधानसभा चुनाव जीतने वाली कांग्रेस

Rajasthan, Punjab, Gujarat Lok Sabha Election/Chunav Results 2019: पंजाब (13), राजस्थान (25) और गुजरात (26) इन तीनों राज्यों में कुल 64 लोकसभा सीटों पर दांव लगा हुआ है। अगर आप इन तीनों राज्यों की लोकसभा सीटों के नतीजे लाइव देखना चाहते हैं तो पढ़ें यह रिपोर्ट।

Gujarat: पबजी की लत के चलते पत्नी ने दी तलाक की अर्जी, गेमिंग पार्टनर के साथ चाहती है रहना

अहमदाबाद की महिला का कहना है कि उनका पति के साथ किसी तरह का विवाद नहीं है। वह केवल पबजी गेमिंग पार्टनर के साथ रहना चाहती है।

गुजरात में स्ट्रीट चिल्ड्रन का हाल: 56% बच्चे नहीं जा पाते हैं स्कूल, शौच और हाथ धोने के बारे में भी जागरूक नहीं

एक सर्वे में पाया गया कि वडोदरा शहर में 61 फीसदी बच्चे अपने परिवार को आर्थिक रूप से समर्थन देने के लिए सड़क पर सामान बेचने (स्ट्रीट वेंडर) का काम करते हैं। जबकि 56.25 फीसदी बच्चे ऐसे हैं जो कभी स्कूल ही नहीं गए।

smearing cake on face

Surat: बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान पब्लिक प्लेस पर मत लगाना किसी को चेहरे पर केक, खानी पड़ सकती है जेल की हवा, जानें पूरा मामला

गुजराज के सूरत में सार्वजनिक स्थानों पर जश्न मनाने को लेकर कुछ हिदायतें पुलिस ने जारी की हैं।

गुजरात: दलित की बारात पर पथराव के बाद हिंसा और लाठीचार्ज, हफ्ते भर में चौथी घटना

महज एक सप्ताह के दौरान गुजरात में दलितों पर हमले की यह चौथी घटना है। चारों ही मामलों में दलितों के शादी के जुलूस को ऊंची जाति के स्थानीय लोगों के प्रतिरोध का सामना करना पड़ा।

gujarat police

दोबारा खूबसूरत बीवी पाने की हसरत, रिश्तेदार की बेटियों को अगवा कर देने वाला था बलि! तांत्रिक की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, पेशे से ठेकेदार राठौड़ की पत्नी 10 साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद वह दोबारा शादी करना चाहता था।

Gujarat news, Murder victim, hospital, body exhumed, pregnant woman, VS Hospital, Nasreen Saiyed, Dholera town, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

गुजरात: मुस्लिम महिला का शव हिंदू परिवार को दिया, फिर वापस लौटाने के लिए कब्र खुदवाकर निकवाई डेडबॉडी

गुजरात के अहमदाबाद में 29 वर्षीय एक महिला के शव को कब्र से निकवाया गया। इस महिला का शव एक 19 साल की युवती के शव से बदल गया था।

gujarat

गुजरात: दलितों के पशुओं का शव उठाने से इनकार करने से भड़का था अगड़ी जाति के लोगों का गुस्सा

दलितों के मुताबिक, उन्हें छुआछुत का सामना कई तरीकों से करना पड़ता है। मसलन-गांव का नाई उनके बाल काटने से इनकार कर देता है। उनका मंदिरों में प्रवेश वर्जित है।

गुजरात में घोड़ी पर चढ़ा दलित दूल्हा, गांव में पूरे समुदाय का बहिष्कार

शादी के दूसरे दिन गांव के सरपंच वीनू ठाकुर व उप-सरपंच बलदेव ठाकुर ने लोगों को मंदिर में इकट्ठा किया और दलितों का सामाजिक बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया।

Gujarat का हाल: पहले घर-घर जाकर मांगा पानी, फिर किया बारातियों का स्वागत, यह है पूरा मामला

गुजरात के एक गांव में पानी के कमी के चलते शख्स को शादी के दिन लोगों के घर-घर जाकर पानी मांगना पड़ा। उसका दावा है कि गांव में पीने की पानी की बहुत किल्लत है।

Gujarat Communal Clash

गुजरात: मामूली बात पर दो समुदायों के बीच टकराव, फैला सांप्रदायिक तनाव, पुलिस को दागने पड़े आंसू गैस के गोले

पुलिस ने भीड़ से शांति बरतने की अपील की। लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ा। बाद में कुछ और पुलिसवाले मौके पर पहुंचे और लाठीचार्ज की चेतावनी देकर भीड़ को खदेड़ने की कोशिश की।

dead man'

Gujarat: लुटेरों ने आधी रात में जैन मंदिर पर किया हमला, एक शख्स की हत्या करके ले गए लाखों का माल

गुजरात के धंधुका के फेडरा गांव स्थित जैन डेरासर में रहने वाले परिवार पर 11 लुटेरों ने हमला कर दिया। इसके बाद वह उनसे 1.6 लाख रुपए का कीमती सामान लूटकर फरार हो गए।

burkha ban

गुजरात: बैंक ने लगाया बुर्के पर बैन, स्थानीय लोगों का फूटा गुस्सा

ब्रांच मैनेजर नवीन डोखिया ने कहा, ‘यह गड़बड़ी हमारी ब्रांच में हुई और हमने तुरंत इसे ठीक कर लिया। बुर्का शब्द को लेकर समस्या थी। इसलिए हमने इसे स्कार्फ से बदल दिया। हमने गलत शब्द का इस्तेमाल किया था।’

अहमदाबाद में गाना गाने, चीखने-चिल्लाने और मिमिकरी पर लगा बैन

अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर एके सिंह ने इस अधिसूचना को नियमित प्रक्रिया बताया, जिसके अंतर्गत पुलिस को किसी भी प्रकार के आंदोनल या विरोध प्रदर्शन पर नियंत्रण करने का अधिकार होता है।

Narendra Modi, PM, BJP, Younger Brother, Prahlad Modi, Gujarat Fair Price Shop Owners Association, Wife, Bhagwatiben, Death, Hospital, Ahmedabad, Gujarat, State News, National News, Hindi News

हर्ट अटैक से पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की पत्नी का देहांत

प्रह्लाद गुजरात फेयर प्राइस शॉप ऑनर्स एंड केरोसीन लाइसेंस होल्डर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। वह उनसे दो साल छोटे हैं। 13 सालों में दोनों की कम ही बात और मुलाकात हुई है। ये बात खुद प्रह्लाद ने कुछ समय पहले एक साक्षात्कार के दौरान बताई थी।

congress

Lok Sabha Election 2019: गुजरात में बीजेपी के लिए प्रचार कर रही थीं दो कांग्रेस नेता, निष्कासित

Lok Sabha Election 2019: सूरत कांग्रेस अध्यक्ष बाबूभाई रायका ने बताया कि ‘हमने पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से सूरत म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन की दो निर्वाचित महिला म्यूनिसिपल काउंसलर के खिलाफ कड़ा ऐक्शन लिया है।’

Ahmedabad: ट्रैफिक पुलिस के ई-चालान के चलते कपल की फिक्स हो गई शादी, जानें पूरा मामला

गुजरात में एक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के चलते एक शख्स के घर पर ई चालान आया और उसके चलते उसकी शादी फिक्स हो गई है।