Gujarat News

‘ब्राह्मण विरोधी’ FB पोस्ट पर दलित वकील की हत्या! आरोपी ने पहले चेताया था- खुल कर मत लिखो ऐसे, अरेस्ट

मुंबई में पुलिस ने बताया कि गुजरात में रपार निवासी रावल ब्राह्मणवाद पर अपने विचारों को लेकर माहेश्वरी से नाराज था।

‘एक भी सीट हारी बीजेपी तो कर दूंगा रिजाइन’, पहले गैर गुजराती भाजपा अध्यक्ष का दावा, जानें- कौन हैं चंद्रकांत पाटिल?

सीआर पाटिल जाति की राजनीति को पूरी तरह से नकारते हैं और कहते हैं कि अगर ऐसा होता तो उन्हें गुजरात भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त नहीं किया जाता।

गुजरात में भाजपा को झटका, कांग्रेस ने जीती 11 में से 8 सीटें; अमूल डेरी डायरेक्टर बोर्ड चुनाव में दबदबा

बोरसद में राजेंद्रसिंह परमार की जीत कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण रही, क्योंकि अनुभवी नेता ने बोरसद ब्लॉक में सभी 93 वोट हासिल किए।

गुजरात: पैसे नहीं थे तो आदिवासी ने गांव की सड़क पर ही कर दिया पिता का अंतिम संस्कार, ऊंची जाति के लोगों ने थाने में करा दी FIR

गांव में ऊंची जाति और हलपतियों के बीच दुश्मनी तब हुई जब 45 वर्षीय मोहनकुमारा राठौड़ (किसान मजूदर) की मौत हो गई।

मुस्लिम युवक ने हिन्दू रीति-रिवाज से किया लावारिस शवों का अंतिम संस्कार, गुजरात में चक्रवाती कहर से लेकर भुज में भूकंप के कोहराम के बीच करते रहे हैं सेवा

मार्च से अब्दुल रहमान 1200 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार कर चुके हैं। इनमें आठ सौ करीब हिंदू थे।

ड्रैगन घुसपैठ कर रहा और गुजरात सरकार चीन को ढोलेरा में दे रही जमीन, कांग्रेस का दावा- पांच साल में हुआ 43 हजार करोड़ का निवेश

कांग्रेस ने दावा कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी सरकार ने चाइना एसोसिएशन ऑफ स्मॉल एंड मीडियम इंटरप्राइजेज के साथ एक चाइनीज औद्योगिक क्षेत्र के साथ एक करारनामा किया है। कांग्रेस प्रवक्ता ने दावा किया कि गुजरात सरकार चीन को ढोलेरा में जमीन दे रही है।

गुजरात में क्रिकेटरों के फर्जी सर्टिफिकेट मामले में नाम आने पर भड़के मुनाफ पटेल, बोले- BCA ने पहले जांच क्यों नहीं की?

ह बात सामने आई थी कि गुजरात के बाहर के युवाओं को फर्जी दस्तावेजों के जरिए एसोसिएशन में भर्ती कराया जा रहा था। BCA पिछले कुछ सालों में खेल को एक ‘व्यवसाय’ बनाने के आरोपों के साथ घिरा हुआ है। मुनाफ बड़ौदा के ही रहने वाले हैं और वे BCA में गेंदबाजी कोच भी हैं।

गुजरात में फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट से क्रिकेट खेल रहे युवा, मामले में सामने आया मुनाफ पटेल का नाम

मुनाफ पटेल ने भारत के लिए 13 टेस्ट में 35 विकेट लिए थे। 70 वनडे में उनके नाम 86 विकेट दर्ज हैं। 3 टी20 में उन्होंने 4 विकेट झटके हैं। आईपीएल की बात करें तो मुनाफ ने 63 मैच में 74 विकेट अपने नाम किए थे।

कोरोना पॉजिटिव होने के शक में प्रवासी कामगार के तोड़ डाले हाथ-पैर, इलाके में कमरा किराए पर लेने से नाराज थे लोग

असम के गुवाहाटी के रहने वाला युवक संजय शर्मा (24 वर्ष) कुछ साल पहले काम के सिलसिले में सूरत आया था। यहां वह एक कैटरिंग फर्म में काम कर रहा था लेकिन बीते तीन माह से वह बेरोजगार था।

गुजरात: एक और विधायक ने छोड़ी कांग्रेस, राज्यसभा चुनाव से पहले 8 ने दिया झटका

पिछले तीन दिन में इस्तीफा देने वाले वह कांग्रेस के तीसरे विधायक हैं। विधायक के तौर पर इस्तीफा देने से पहले मेरजा ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था।

Covid-19 Lockdown in India: सोनिया जी का आदेश आया तो आपकी मदद का प्रयास किया- मजबूर लोगों के सामने बस में ‘एहसान’ गिनाने लगा कांग्रेस नेता

Covid-19 Lockdown in India: कांग्रेस लीडर केंद्र और राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहते हैं, ‘इन्हें गरीबों की कोई चिंता नहीं है। मगर सोनिया जी ने पूरे देश के लोगों की चिंता की है। हमने बीस हजार लोगों को उनके गृह नगर भेजने का प्रयास किया है। अगर गुजरात लौटने में वापस कभी कोई मदद चाहिए आप सिटी कांग्रेस और प्रदेश कांग्रेस कमिटी से संपर्क कर सकते हैं।’

डोनाल्ड ट्रंप के गुजरात दौरे से पहले 45 स्लम परिवारों पर बेघर होने का संकट, अहमदाबाद नगर निगम ने भेजा नोटिस

निर्माण कार्य में लगे स्लम में रहने वाले करीब 200 परिवारों का कहना है कि उन्हें यहां से जाने के लिए कहा गया है। परिवारों का कहना है कि वे दो दशक से यहां रह रहे हैँ और ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम की वजह से उन्हें यहां से हटाया जा रहा है।

6-7 पुलिसकर्मी थे तैनात फिर भी सैन्यकर्मी दलित दूल्हे की बारात पर हुई पत्थरबाजी, अगड़ी जाति के लोग घोड़ी चढ़ने का कर रहे थे विरोध

पुलिस के मुताबिक घटना शरीफ्डा गांव की है, जहां रविवार (16 फरवरी, 2020) सुबह 11 बजे आकाश कुमार कोइटिया (22) का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था।

Gujarat: जेल से छूटते ही फिर गिरफ्तार किये गए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, जानें क्या है मामला

गुजरात कांग्रेस नेता को राजद्रोह मामले में जमानत मिलने के बाद उन्हें एक बार फिर दो साल पुराने मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि उन्होंने 2017 में बिना पुलिस परमिशन के सभा को आयोजित किया था।

ऑनलाइन वॉर गेम खेलते वक्त पड़ा दिल का दौरा, 24 साल के युवक ने तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक हर्षल गुरुवार की शाम को अपने मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेल रहा है, तभी उसे दिल का दौरा पड़ा और वह बेहोश होकर गिर गया।

गैर-गुजराती अफसरों की नेम प्लेट देख दुख होता है- बोले गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल

राजधानी गांधीनगर में पटेल समुदाय के एक कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ने कहा, ‘गुजराती अमेरिक तक पहुंच गए मगर दुर्भाग्य से गुजरात सचिवालय में आईएएस, आईपीएस या आईएफएस अधिकारी के रूप में नहीं देखे जाते।’

Hospital Deaths: दो राज्यों में एक महीने के अंदर 500 बच्चों की मौत! राजस्थान के बाद गुजरात का भी हाल बुरा

Rajasthan- Gujarat Child Deaths: बता दें कि राजस्थान (कांग्रेस शासित) और गुजरात (बीजेपी शासित) में दिसंबर में 5 जिलों के अंदर अब तक कुल 500 बच्चों की मौत हो चुकी है।

Gujarat: स्पीकर ने लिया स्कूली बच्चों से वादा- कभी नहीं खाओगे नॉन-वेज, यह हमारा संस्कार नहीं

Gujarat Speaker: विधान सभा अध्यक्ष ने छात्रों से यह वादा करने के लिए कहा कि, “अपने जीवन में कभी भी नॉन वेज (मांसाहारी) भोजन नहीं करेगें और पूरी जिदंगी वेजिटेरियन (शाकाहारी) रहेंगे।

यह पढ़ा क्या?
X