Gujarat News

ऑनलाइन वॉर गेम खेलते वक्त पड़ा दिल का दौरा, 24 साल के युवक ने तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक हर्षल गुरुवार की शाम को अपने मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेल रहा है, तभी उसे दिल का दौरा पड़ा और वह बेहोश होकर गिर गया।

गैर-गुजराती अफसरों की नेम प्लेट देख दुख होता है- बोले गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल

राजधानी गांधीनगर में पटेल समुदाय के एक कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ने कहा, ‘गुजराती अमेरिक तक पहुंच गए मगर दुर्भाग्य से गुजरात सचिवालय में आईएएस, आईपीएस या आईएफएस अधिकारी के रूप में नहीं देखे जाते।’

Hospital Deaths: दो राज्यों में एक महीने के अंदर 500 बच्चों की मौत! राजस्थान के बाद गुजरात का भी हाल बुरा

Rajasthan- Gujarat Child Deaths: बता दें कि राजस्थान (कांग्रेस शासित) और गुजरात (बीजेपी शासित) में दिसंबर में 5 जिलों के अंदर अब तक कुल 500 बच्चों की मौत हो चुकी है।

Gujarat: स्पीकर ने लिया स्कूली बच्चों से वादा- कभी नहीं खाओगे नॉन-वेज, यह हमारा संस्कार नहीं

Gujarat Speaker: विधान सभा अध्यक्ष ने छात्रों से यह वादा करने के लिए कहा कि, “अपने जीवन में कभी भी नॉन वेज (मांसाहारी) भोजन नहीं करेगें और पूरी जिदंगी वेजिटेरियन (शाकाहारी) रहेंगे।

Gujarat Bypolls: तालुका व जिला पंचायत उपचुनाव में बीजेपी की जलवा कायम, 33 में से 29 सीटें जीतीं

Gujarat bypolls: तालुका पंचायतों में भाजपा ने 26 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस और निर्दलीय ने एक-एक सीटें जीती। तालुका पंचायत सीटें जिनमें उपचुनाव हुए, वे पाटन, मेहसाणा, अहमदाबाद, अरावली, महिसागर, गांधीनगर, वलसाड, सूरत, नवसारी, वडोदरा, तापी, डांग, मोरबी, राजकोट, कच्छ, जूनागढ़, दाहोद, आनंद, गिर-सोमनाथ और खेड़ा जैसे जिलों से हैं।

T-20 क्रिकेट मैचों की तरह राजनीति में आक्रामक खेलता हूं मैं: गुजरात CM विजय रूपाणी

गुजरात सीएम विजय रूपाणी ने कहा, ‘‘जब मैं मुख्यमंत्री बना था, तब मैंने कहा था कि मैं यहां 20-20 मैच खेलने आया हूं और आज मैं फिर से यह दोहराता हूं।’’

CAA के खिलाफ प्रदर्शन पर बोले BJP नेता- दवा छिड़कने पर कीड़े बाहर आकर बिलबिलाने लगे

CAA Protest: भाजपा के गुजरात सेक्रेटरी प्रदीप सिंह बघेल ने एक ट्वीट में कहा, “दवा छिड़कने पर कीड़े बाहर आकर बिलबिलाने लगे तो इसका मतलब साफ है कि दवा बिल्कुल सही है।”

‘देश में असहिष्णुता का माहौल, मुस्लिम के साथ फोटो डालने पर लोग कह रहे देशद्रोही’, बोले कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने कहा कि यदि देश का कोई वर्तमान माहौल में सुधार कर सकता है तो वह छात्र और युवा हैं। देश की स्थिति ऐसी है कि अगर कोई हिंदू मुस्लिम के साथ फोटो क्लिक करता है और उसे सोशल मीडिया पर डालता है, तो कुछ लोग उन्हें ‘देश विरोधी’ कहते हैं।

8 साल की बच्ची को बुरी तरह पीटा, फिर चाकू की नोक पर किया रेप; बाद में किया ये काम

राजकोट पुलिस आयुक्त ने अपराधी के बारे में जानकारी देनें वाले को 50,000 रुपये के इनाम की घोषणा कि है। आरोपी के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, आपराधिक धमकी और यौन अपराध संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

‘मुस्लिमों को प्रॉपर्टी बेचोगे तो इलाके में रेट गिर जाएगा’, कानून का हवाला दे पड़ोसियों ने किया विरोध, रद्द करना पड़ा सौदा

सोसायटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि यह कानून हिंदू बाहुल्य इलाकों में मुस्लिमों और मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में हिंदूको प्रॉपर्टी की बिक्री करने की अनुमति तब तक नहीं देता जब तक उसके आसपास रहने वाले लोग सहमत न हों।

‘झांसी की रानी’ बनीं स्मृति ईरानी, हाथों में तलवारें ले किया डांस, Video Viral

भावनगर में स्वामी नारायण (Swami Narayan) गुरुकुल मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में डांस करतीं स्मृति ईरानी के दोनों हाथों में तलवारें थीं। इस दौरान बैकग्राउंड में गाना बज रहा था, ‘कंधों से मिलते हैं कंधें, कदमों से कदम मिलते हैं।

नितिन गडकरी से मिलने क्यों पहुंचे अहमद पटेल? कांग्रेस नेता ने दिया यह जवाब

गुजरात से राज्यसभा सदस्य पटेल ने गडकरी से उनके कार्यालय में मुलाकात की।

Gujarat: दल‍ित होने के चलते मंद‍िर में घुसने से रोका, पुलिसवाले ने सुनाई आपबीती; पुजारी और रसोइए पर FIR दर्ज

Gujarat Dalit in Temple: पुलिसवाले ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह रात में खाना खाने गया तो मंदिर के रसोइए ने उसे दलित होने की वजह से मंदिर के बाहर खड़े होने को कहा।

थाने में पूछताछ का वीडियो शूट कर Tik Tok पर डाला, वॉट्सऐप लिंक मिलते ही पुलिस पकड़कर ले गई

थाने से जाने के बाद आरोपियों ने वह वीडियो टिक टॉक पर डाल दिया। उप निरीक्षक ने कहा, ‘हमें वॉट्सऐप (WhatsApp) पर वीडियो का लिंक मिला जिसके बाद हमने मामला दर्ज किया और उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।’

‘सारे चोर मोदी क्यों?’, लोकसभा चुनाव में दिए बयान पर फंसे राहुल गांधी, सूरत कोर्ट में बोले- मैं निर्दोष हूं, ये मुझे चुप करने की साजिश

राहुल ने कहा, ‘मेरे खिलाफ जो मानहानि का मुकदमा दाखिल किया गया वो मेरे राजनीतिक विरोधियों की मुझे चुप करने की साजिश है।’ राहुल ने सूरत में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया।

बेटों के नाम रावण-दुर्योधन, घर का रख दिया मृत्यु, ऐसी है गुजराती हीरा कारोबारी की अजब-गजब जिंदगी

Dussehra (Vijayadashami) 2019: भावनगर के रहने वाले बाबू भाई 8वीं तक ही पढ़े हैं, लेकिन उन्हें तमाम धर्म ग्रंथों की बेहतरीन समझ है। टीओआई के मुताबिक उन्होंने लाओ सू, कन्फ्यूशियस, मूसा, मुहम्मद, शिंतो, जीसस, बुद्ध और महावीर सभी के दर्शन-शास्त्र को पढ़ा है।

गुजरात: Mobile Gaming App पर जुआ खेल 78 लाख रुपए हारा IT कर्मचारी, कुएं में कूदकर दी जान

वह अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से 78 लाख रुपए उधार लिए थे, इस पैसे को उसने मोबाइल पर पोकरबाजी (PokerBaazi) में लगा दिया।’ आईटी कंपनी में जॉब (IT Job) करने वाला यह शख्स अक्सर उधार पैसे लेकर पोकर खेलता था।

Gandhi Jayanti 2019: गो-रक्षा और Mob Lynching पर यह था बापू का नजरिया, कहते थे- खुद को गायों का रक्षक बताने वाले ही उनके भक्षक

Gandhi Jayanti 2019: गांधी ने कहा था, ‘गायों की रक्षा का अर्थ उसके लिए अपने प्राणों की आहुति देना होता है, गो-रक्षा के लिए मनुष्य की हत्या करना हिंदू धर्म के अनुसार सही नहीं है। जिस धर्म ने गायों की पूजा करने के लिए कहा हो वह हिंसा का समर्थन कैसे कर सकता है?’

ये पढ़ा क्‍या!
X