Gujarat Assembly

ब्राह्मण था संविधान का मसौदा तैयार करने वाला शख्स, अधिकांश भारतीय Nobel विजेता भी ब्राह्मण; गुजरात स्पीकर बोले

गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने कहा, “इतिहास बताता है कि ब्राह्मण हमेशा दूसरों को आगे बढ़ाते हैं। यह राव ही थे जिन्होंने अंबेडकर को अपने से आगे रखा। हमें अंबेडकर पर गर्व है क्योंकि उन्होंने 25 नवंबर,1949 को संविधान सभा में अपने भाषण में इसे कबूल किया।”

गुजरात के बीजेपी विधायक की सैलरी रुकी, बैठकों में जाने पर भी बैन, अयोग्‍य करार देने पर अड़ा विपक्ष

गुजरात हाई कोर्ट ने 12 मई को द्वारक से बीजेपी विधायक के चुनावी नामांकन में गड़बड़ियां पाई थीं और उनका निर्वाचन खारिज कर दिया था।

गुजरात: वोटर्स को घूस देने के जुर्म में प्रोटेम स्पीकर, पूर्व बीजेपी एमएलए सहित तीन को जेल

मामला सौराष्ट्र के मोरबी संसदीय क्षेत्र में 2009 के लोकसभा चुनाव से संबंधित है, जहां निंबेन, अमरुतिया और पानारा चुनाव प्रचार कर रहे थे। अमरुतिया मोरबी के पूर्व विधायक हैं। अदालत ने इन्हें 2009 के लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को रिश्वत देने की कोशिश करने का दोषी पाया है।

गुजरात चुनाव नतीजे: राहुल ने नरेंद्र मोदी के लिए खड़ी कीं ये 5 चुनौतियां

Gujarat Election Result 2017, Gujarat Vidhan Sabha Chunav Result 2017: गुजरात विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी-अपनी पार्टियों के प्रचार अभियान का नेतृत्व किया था।

गुजरात की इन दो सीटों पर है सभी भाजपा नेताओं की नजर

कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी की राज्य चुनाव कमिटी 10-11 नवंबर को बैठक कर सकती है जिसमें जिले के अनुसार भावी उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार की जा सकती है।

पांच साल में गांव गए 530 डॉक्टर, बाकी ने किया अनुबंध का उल्लंघन

जिन मेडिकल छात्रों ने अपने अनुबंध का उल्लंघन किया है और गांवों में अनिवार्य सेवा से इनकार किया, उनसे सरकार ने 15.68 करोड़ रुपए से अधिक की राशि एकत्र की है।