gst tax

महामारी ईश्वर की देन तो 2017 से 2020 तक गडमड इकॉनमी का कौन जिम्मेदार? ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ कह निर्मला सीतारमण पर चिदंबरम का वार

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के साथ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी सीतारमण के बयान पर निशाना साधा और मोदी के आत्मनिर्भर भारत संदेश को परमात्मा निर्भर भारत कह कर तंज कसा।

Income Tax Savings: इन 5 बातों का रखेंगे ख्याल तो बचा पाएंगे इस साल अधिक टैक्स

Income Tax Savings: फाइनेंशियल गोल को पाने के लिए हम सभी को योजनाबद्ध तरीके से चलना होता है और इसमें टैक्स बचत की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

PPF RULES: एक साल में 362 रुपए प्रतिदिन जोड़कर बना सकते हैं 1 करोड़ रुपये का फंड, जानिए तरीका

PPF RULES: अगर आप अपना 15 साल की लॉक-इन अवधि का जमा नहीं निकालते और अगले 10 साल के लिए 1,32,000 रुपए निवेश करना चाहते हैं तो आपको 25 साल पूरे होने पर मौजूदा ब्याज दर के तहत 1 करोड़ की एकमुश्त राशि मिलेगी।

ग्राहकों के लिए राहत, फ्री बैकिंग सेवाओं पर टैक्स का आदेश हो सकता है वापस

त्त मंत्राल के हस्तक्षेप के बाद कर विभाग बैंकों को जारी वह नोटिस वापस ले सकता है, जिसमें बैंकों से ग्राहकों को प्रदान की गई मुफ्त सेवाओं पर सर्विस टैक्स का भुगतान करने को कहा गया था।

जीसएटी पर राज्यों की चिंताओं को ध्यान में रखा गया है : जेटली

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि वस्तु व सेवा कर (जीएसटी) संबंधित संविधान संशोधन विधेयक के मसविदे में राज्यों की चिंताओं को ध्यान में रखा गया है। उन्होंने प्रस्तावित कानून को आजादी के बाद देश का सबसे बड़ा एकल कर सुधार करार दिया। जेटली ने राज्यसभा में मौजूदा वित्त वर्ष की अनुदान की […]

ये पढ़ा क्या?
X