Govt Jobs

Sarkari Naukri-Result 2019 LIVE Updates: सरकारी नौकरी चाहिए? यहां देखें कहां-कहां चल रही भर्ती और कैसे करें अप्लाई

Sarkari Result 2019, Sarkari Naukri Job 2019 Live Updates: किसी भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले इस बात का बहुत ध्यान रखे कि आप उस नौकरी के लिए मांगी गईं पात्रताओं को पूरा करते हों।

Bihar BTSC recruitment 2019: स्टाफ नर्स और ट्यूर के 9299 पदों पर नौकरी, 18 नवंबर तक बढ़ी आवेदन की तारीख, जानें सैलरी

Bihar BTSC staff nurse and tutor recruitment 2019: बिहार टेक्निकल एजुकेशन (BSTC) में स्टाफ नर्स पद पर 9130 रिक्तियां और ट्यूटर पद पर 169 रिक्तियां शामलि हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए 18 नवंबर 2019 तक बढ़ा दी गई है, जो पहले 18 सितंबर तक ही थी।

CISF Head Constable (GD) Recruitment 2019: 12वीं पास के लिए खाली हैं 300 हेड कांस्टेबल पद, पेय स्केल 81,000 से ज्यादा, जानें ये शर्तें

CISF Head Constable (GD) Recruitment 2019: यहां हेड कांस्टेबल जीडी के 300 पद के लिए योग्य महिला और पुरुष उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक उम्मीदवारों के पास ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए 17 दिसंबर या इससे पहले तक का समय है।

Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकार के इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी, ये रहीं पूरी डिटेल्स

इंस्टिट्यूट ऑफ फॉरेस्‍ट जेनेटिक्‍स एंड ट्री ब्रीडिंग में मल्‍टी टास्किंग स्‍टॉफ तथा लोअर डिवीज़नल क्‍लर्क के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

Sarkari Naukri: BSF, पोस्ट ऑफिस, टीचर, दिल्ली पुलिस समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने जूनियर इंस्ट्रक्टर के पोस्टों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए 24 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri: बिजली विभाग, टेक्‍नीशियन, लाइब्रेरियन, पुलिस और क्लर्क समेत इन पदों पर करें सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई

DRDO ने अपनी आधिकारिक वेबसाइटों drdo.gov.in तथा rac.gov.in पर अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

8वीं 10वीं पास से लेकर पोस्टग्रेजुएट और डिप्लोमा वालों तक के लिए निकली हैं नौकरी

दिल्ली पुलिस, बिहार पुलिस विभाग और हिन्‍दुस्‍तान कॉपर लिमिटेड में नौकरी की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए अच्छा मौका है वह इन अलग अलग पदों पर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल (क्लर्क) भर्ती 2019: 12वीं पास महिला व पुरुषों के लिए 500 से ज्यादा वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Delhi Police Recruitment 2019 Head Constable (Clerk): दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों की टाइपिंग स्पीड- अंग्रेजी में 30wpm या हिंदी में 25wpm होनी चाहिए।

Sarkari Naukri 2019: टीचर, सेना, पुलिस और प्रशासन में निकली हैं नौकरी, ये है आवेदन आखिरी तारीख

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग में लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। दिल्ली सरकार में प्रोजेक्‍ट असिस्‍टेंट, डिस्ट्रिक्‍ट कोऑर्डिनेटर, ऑफिस मेसेंजर/प्‍यून, सेकेट्रेट असिस्‍टेंट/डीईओ, प्रोजेक्‍ट असोसिएट तथा अकाउंटेंट के पदों पर भर्ती की जानी है।

Sarkari Naukri-Result 2019: सरकारी नौकरी चाहिए तो यहां कर सकते हैं ऑनलाइन अप्लाई

Sarkari Result 2019: किसी भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले एक बार यह जरूर चेक कर लें कि आप जिस नौकरी के लिए आवेदन करने जा रहे हैं उसके नोटिफिकेशन में जो पात्रताएं दी गई हैं वह आप जरूर पूरी करते हों।

RRB एनटीपीसी एडमिट कार्ड, ये है CBT 1 का पैटर्न और सिलेबस

उम्‍मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड पर एग्‍जाम सेंटर की जानकारी मिल जाएगी। एडमिट कार्ड पर ही रिपोर्टिंग टाइम की जानकारी भी उम्‍मीदवार पा सकेंगे। परीक्षा के दिन उम्‍मीदवारों को समय पर एग्‍जाम सेंटर पहुंचना होगा। देरी से पहुंचने पर उम्‍मीदवार परीक्षा हॉल में प्रवेश पाने के पात्र नहीं होंगे।

Sarkari Naukri 2019: सरकारी नौकरी चाहिए तो इन विभागों में करें अप्लाई, विभिन्न पदों ढेरों रिक्तियां

नोटिफिकेशन में आपको पूरी जानकारी मिलेगी कि जिस नौकरी के लिए आप आवेदन करने जा रहे हैं उसके लिए क्या क्या जरूरी पात्रताएं हैं। अगर आप पात्रता पूरी नहीं करने की स्थिति में नौकरी के लिए आवेदन कर देंगे तो आपके आवेदन को रद्द कर दिया जाएगा।

Sarkari Naukri 2019: Bihar SHS Pharmacist ने 12वीं पास के लिए निकाली 1000 से ज्यादा रिक्तियां

हम यहां आपको बताएंगे कि आप कैसे और किस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा आप यहां जानेंगे कि आपकी योग्यता के मुताबिक आप किस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आरआरबी एनटीपीसी भर्ती परीक्षा जल्द, इतने दिन पहले जारी होंगे एडमिट कार्ड

वे सभी छात्र जिन्‍होनें इस परीक्षा में शामिल होने के लिए आवेदन किया है, अपने मोबाइल नंबर और ईमेल को समय-समय पर चेक करते रहें। CBT के बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्‍जामिनेशन होगा।

Sarkari Naukri-Result 2019: 10वीं 12वीं पास हैं तब भी आसानी से मिल जाएगी सरकारी नौकरी, यहां कीजिए अप्लाई

देशभर में इस समय अलग अलग विभागों में विभिन्न पदों पर हजारों नौकरियां निकली हुई हैं। इन सभी नौकरियों की जानकारी आप देख सकते हैं और आवेदन प्रक्रिया से लेकर अंतिम तिथि के बारे में जान सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2019: कम की है पढ़ाई तो क्या हुआ, आप यहां कीजिए सरकारी नौकरी के लिए आवेदन

Sarkari Result 2019, Sarkari Naukri Job 2019: स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया में स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर के रिक्‍त पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। बिहार पुलिस विभाग में होमगार्ड कांस्‍टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

Sarkari Naukri-Result 2019: सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, इन विभागों में कर सकते हैं अप्लाई

Sarkari Naukri Result 2019: हम यहां आपको देशभर के सभी सरकारी विभागों में निकली नौकरियों की जानकारी देंगे। यहां बताएंगे कि आप किस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। किस नौकरी के लिए कब तक आवेदन कर सकते हैं।

RRB Railway NTPC: आरआरबी एनटीपीसी भर्ती परीक्षा जल्द, जानें CBT 1 का पूरा पैटर्न और सिलेबस

उम्‍मीदवारों को एग्‍जाम सेंटर पर अपने एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेकर पहुंचें। साथ ही उस पर अपना एक पासपोर्ट साइज नया फोटो भी लगा लें।