Govt Jobs

Sarkari Naukri 2020: सरकारी नौकरी पाने के लिए इन विभागों में करें आवेदन, यहां है पूरी जानकारी

पूर्वी रेलवे ने अपरेंटिस के पद के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को फिर से ओपन कर दिया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अब 09 जुलाई 2020 तक पूर्वी रेलवे अपरेंटिस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Exam Result 2020: सरकारी नौकरी चाहिए तो इन विभागों में कर सकते हैं आवेदन, ढेरों वैकेंसी

जानकारियों के साथ उम्‍मीदवार यह तय कर पाते हैं कि वे नौकरी के लिए आवेदन करने के पात्र हैं अथवा नहीं। विस्‍तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन अथवा आधिकारिक वेबसाइट का लिंक भी साथ ही दिया जाता है।

Sarkari Naukri 2020: बैंक, पुलिस, मेडिकल समेत इन विभागों में निकलीं सरकारी नौकरी

सबसे पहली चीज आवेदन करते वक्त चेक कर लें कि आखिरी तारीख तो नहीं निकल गई है। अपनी पसंद की सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कैसे किया जाए इसका भी तरीका है।

Sarkari Naukri 2020: 10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट तक के लिए सरकारी नौकरी पाने का मौका

सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले लोगों के लिए हम यहां देशभर में निकलीं लगभग सभी सरकारी नौकरियों की जानकारी देने जा रहे हैं। आप भी अगर सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो यहां आपको अच्छा विकल्प मिल सकता है।

RRB एनटीपीसी भर्ती के आवेदकों को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, ये है अपडेट

यदि किसी कारणवश उम्‍मीदवार को SMS या ई-मेल प्राप्‍त नहीं होता है तो ऐसे में बोर्ड की कोई जिम्‍मेदारी नहीं होगी।

दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार समेत इन राज्यों में चल रही सरकारी भर्ती, देखें पूरी जानकारी

AIIMS, जोधपुर ने सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 14 जुलाई 2020 आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा…

Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकार के इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी

सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC), बिहार ने लेडी कॉन्स्टेबल्स की भर्ती के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। भर्ती बिहार पुलिस स्वाभिमान बटालियन के लिए है।

आरआरबी एनटीपीसी CBT 1 के एडमिट कार्ड जारी होने पर कहां से कर पाएंगे डाउनलोड

एडमिट कार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट http://www.rrbcdg.gov.in/ पर जारी किए जाएंगे। इसके अलावा कैंडिडेट्स अपने संबंधित आरआरबी से भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

Sarkari Naukr 2020: विभिन्न सरकारी विभागों में निकली वैकेंसी, 10वीं, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

अपनी पसंद की सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले ध्यान रखें कि आप उस नौकरी के लिए तभी आवेदन करें जब आप उसके लिए मांगी गईं जरूरी पात्रताओं को पूरा करते हों।

Rajasthan RSMSSB JE Recruitment 2020: 1000 से अधिक सरकारी नौकरी के लिए आवेदन का मौका फिर मिला, पढ़ें पूरी डिटेल

Rajasthan RSMSSB Junior Engineer Recruitment 2020 Re-open: आरएसएमएसएसबी जेई आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 08 जुलाई, 2020 है। आवेदन प्रक्रिया rsmssb.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन आयोजित की जाती है।

Sarkari Naukri: 8वीं 10वीं पास हैं तो यहां करें सरकारी नौकरी के लिए आवेदन, जानिए कौनसी है आपके लिए फिट

यहां हम आवेदन का तरीका, अंतिम तिथि, पद का नाम और वेतनमान से जुड़ी ताजा जानकारी दे रहे हैं। पूरी डिटेल जानने के लिए हमारे अपडेट्स को फॉलो कर सकते हैं।

सरकारी भर्ती 2020: BEL, NTPC समेत इन विभागों में वैकेंसी, ये डिटेल देखने के बाद करें आवेदन

BEL ने मैनेजर और सीनियर असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 30 जून 2020 तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri: 8वीं 10वीं पास हैं तो इन विभागों में कीजिए सरकारी नौकरी के लिए आवेदन

IBPS ने प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, फैकल्टी रिसर्च एसोसिएट, और प्रोग्रामिंग असिस्टेंट सहित विभिन्न पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

IBPS Recruitment 2020: प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर समेत विभिन्न पदों पर नौकरी पाने का मौका, सैलरी 2 लाख रुपये तक

IBPS Recruitment 2020: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक आईबीपीएस की वेबसाइट ibps.in. पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 30 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Bihar Police Constable PET Admit Card 2020: बिहार पुलिस कांस्टेबल फिजिकल टेस्ट एडमिट कार्ड जारी, परीक्षा 3 जुलाई से

CSBC Bihar Police Constable PET Admit Card 2020 @csbc.bih.nic.in: बिहार कांस्टेबल (ड्राइवर) भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा 03 जुलाई 2020 को पटना में आयोजित की जाएगी। पीईटी का एडमिट कार्ड सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकारों ने इन विभागों में निकाल रखी हैं सरकारी भर्ती, जल्द करें आवेदन

पात्रताएं पूरी नहीं करने की स्थिति में आवेदन करने पर आवेदन रद्द कर दिया जाएगा। इसलिए संबंधित विभाग द्वारा उस पद पर भर्ती के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें।

बैंक, शिक्षा समेत कई विभागों में निकली सरकारी नौकरी, आवेदन से पहले देखें पूरी डिटेल

डाक विभाग ने ग्रामीण डाक सेवक के 4 हजार से अधिक रिक्‍त पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। वे सभी उम्‍मीदवार जो इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में पूरी जानकारी देखकर 07 जुलाई तक आवेदन दर्ज कर सकते हैं।

आरआरबी एनटीपीसी भर्ती से जुड़ी ताजा जानकारी, तैयारी के लिए देखें एग्जाम पैटर्न

एक बार परीक्षा शुरू हो जाने के बाद किसी भी उम्‍मीदवार को परीक्षा हॉल छोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। एग्‍जाम अपने तय समय पर सर्वर पर अपने आप स्‍टार्ट हो जाएगा।