gourav vallabh

Corona Virus: संबित पात्रा बोले- घर से बाहर नहीं निकलूंगा, गौरव वल्लभ का तंज-संबित भैया! कॉमेडी करते-करते भूल गये हैं कि आप डॉक्टर भी हैं

corona virus in india: 24 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की।और लोगों से घरों से ना निकलने की अपील की। इसी कड़ी में लोग बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया है जिसपर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने उनपर तंज कसा है।

बाबा रामदेव जी अपने अर्थशास्त्र के ज्ञान से वर्तमान सरकार की सहायता करें, तेल की कीमतों पर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ शेयर किया रामदेव का पुराना वीडियो

उन्होंने ट्वीट करते हुए एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने लिखआ है राम दे अपने अर्थशास्त्र के दिव्य ज्ञान से वर्तमान सरकार की सहायता करें, जिसने एक्साइज ड्यूटी को डीज़ल पर 428% से व पेट्रोल पर 142% से बढ़ा दिया है (UPA2 की तुलना में)।

जोतिरादित्य के सवाल पर बचती दिखीं बुआ यशोधरा सिंधिया, टीवी पर बोल पड़ी ये ट्रिकी सवाल है, गौरव वल्लभ ने कसा तंज

उन्होंने एंकर के सवाल को ट्रिकी बताया और जवाब नहीं दिया। कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसा है।

संबित पात्रा ने राहुल के आलू-सोना वाले बयान का उड़ाया मजाक, गौरव वल्लभ बोले- मेरे पास आपकी तरह कॉमेडी स्किल नहीं, मैं नौटंकी नहीं कर सकता

BJP प्रवक्ता ने एक टीवी डिबेट के दौरान कहा- राहुल गांधी अभी रिसर्च कर रहे हैं कि कितना आलू डालने से सोनभद्र जितना सोना निकलता है।

डिबेट के दौरान एंकर रुबिका लियाकत से बोले गौरव वल्लभ- कमजोर बच्चों को ट्यूशन लेना पड़ता है, आपको भी जरूरत है

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान एंकर रुबिका लियाकत और कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ के बीच तीखी बहस हुई।

‘बताओ तुम्हारी पैंट किसने सिली है..’, CAA पर गौरव वल्लभ ने की किरकिरी तो ऐसे सवाल पूछने लगे संबित पात्रा

सोशल मीडिया में लोग लिख रहे हैं कि 5 ट्रिलियन के सवाल पर अपनी फजीहत करवाने के बाद सांबित पात्रा गौरव वल्लभ से फिर अपनी किरकिरी करा बैठे।

पीएम की मार्कशीट नहीं द‍िखा पाते और पब्लिक से 1970 का डॉक्‍युमेंट मांगते हो- संब‍ित पात्रा पर भड़के कांग्रेस के प्रो. गौरव

वल्‍लभ और पात्रा में तीखी नोकझोंक हुई। छत्‍तीसगढ़ सरकार के कामकाज का कोई व‍िश्‍लेषण होने के बजाय कार्यक्रम में दोनों नेताओं के बीच एनआरसी, सीएए, जाम‍िया में पुल‍िस कार्रवाई जैसे मुद्दों पर बहस हुई।

5 ट्र‍िल‍ियन में क‍ितने जीरो पूछने वाले कांग्रेस नेता से फ‍िर हुआ संब‍ित पात्रा का सामना, की भरपूर तारीफ

खास बात है कि पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता की तारीफ करते हुए उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष बनने को कहा तो गौरव वल्लभ ने यहां भी उनके इस जवाब पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

ये पढ़ा क्या?
X